IhsAdke.com

कैसे अपने घर का उजागर करने के लिए

घर पर कुछ आध्यात्मिक उपस्थित होने के कारण फिल्मों की तुलना में दुर्लभ और बहुत शांत है, आपको लगता है कि कुछ लोगों का मानना ​​है कि आत्माओं और राक्षसों में गड़बड़ी और भय का कारण होता है, हालांकि वे मानते हैं कि माना जाता है कि भूत आमतौर पर नुकसान नहीं पहुंचाता है और निष्कासित होने में आसान है। अगर, सावधानीपूर्वक निरीक्षण के बाद, आप अभी भी आश्वस्त हैं कि आपके घर में कुछ अवांछित मानसिक या आध्यात्मिक सामान हैं, पता है कि आपके विकल्प क्या हैं।

चरणों

विधि 1
कब एक भूत भगाने की आवश्यकता है?

एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
देखें कि क्या आपके घर में सामान्य असाधारण व्यवहार है। आत्माओं के पीछे कई संकेत हैं और यह निर्धारित करने के लिए कि यदि आपका घर उन्हें प्रस्तुत करता है, तो आमतौर पर सबसे मुश्किल होता है क्योंकि वे भ्रमित और विवादित हो सकते हैं। क्या महत्वपूर्ण है यह याद रखना कि बहुत कम घरों के पास है, और "बुराई" आत्माओं का दौरा किया घरों की संख्या भी छोटी है, जो सिनेमा के बारे में सोचने लगता है। के लिए खोजें:
  • जो आइटम चलते हैं या गायब होते हैं और फिर से दिखते हैं, विशेष रूप से समान ऑब्जेक्ट्स या समान ऑब्जेक्ट
  • खुद के द्वारा इलेक्ट्रॉनिक गैजेट चालू और बंद हैं
  • अज्ञात कदम, दरवाजे और खिड़कियां खोलने और बंद, अजीब आवाज़ या आवाज।
  • कभी अकेले नहीं होने की भावना, अक्सर ठंड लगती है और अचानक आतंक या डर से संबद्ध होता है।
  • विशिष्ट या आवर्ती बुरे सपने, विशेष रूप से वे जो आपको कुछ करने के लिए निर्देशित करते हैं।
  • घर के हिस्सों में बहुत गर्म या बहुत ठंडा होता है, आमतौर पर छोटे क्षेत्रों में प्रतिबंधित होता है।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास स्थान 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    "अलौकिक" समस्याओं और शोर के स्पष्ट कारणों को पहले से हटा दें अगर चीजें अजीब होती हैं तो यह आपके मन की शांति रखने का एकमात्र तरीका है यहां वैज्ञानिक रहें और उन जगहों का व्यवस्थित रूप से परीक्षण करें या पता लगाएं जहां आवाज़ और रोशनी दिखाई दें। कोई फर्क नहीं पड़ता जो आप मानते हैं, संदेह का एक उच्च खुराक स्वस्थ है अभी। एक भूत भगाने की आवश्यकता दुर्लभ है, और लगभग हमेशा "अव्यवस्थित" घटनाओं के लिए एक सामान्य स्पष्टीकरण होता है।
    • सदनों, कोई बात नहीं कितनी पुरानी, ​​समय के साथ "व्यवस्थित" उनमें से भाग चलते हैं और ध्वनि उत्पन्न करते हैं- बोर्डों की चाल, और पाइप सीटी और दरार पुराने घर हर समय ऐसा करते हैं, और यह अधिकांश शोर का स्रोत है।
    • गंध और अजीब गंध आमतौर पर लीक से या नमी से फंसे, खासकर बारिश या बाढ़ के बाद।
    • खुली खिड़कियां, क्लीनिंग्स, और खराब संचार अधिकांश गायब वस्तुओं के कारण हैं, आत्माओं के नहीं।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास स्थान 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने स्वास्थ्य और अपने तनाव के स्तर का आकलन करें कोई भी "यह आपका सिर नहीं है" सुनना चाहता है, लेकिन यही कारण है कि आपको यह जानना चाहिए कि यह एक आत्मा है या नहीं। यदि आप पहले से ही जोर दे रहे हैं, तो आप अच्छी तरह सो नहीं रहे हैं, आपको खाने या बीमार महसूस करने में समस्याएं आ रही हैं, सामान्य तौर पर, आपको सामान्य से चीजों को देखने और महसूस होने की अधिक संभावना है। किसी आत्मा के बारे में चिंता न करें, अपनी शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बर्बाद कर दें- अपने आप को ध्यान में रखकर और कुछ पल में आराम करें। अगर आत्माएं निकल जाती हैं, तो शायद बहुत अधिक शरीर और मन का परिणाम होता है।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास स्थान 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    जितना संभव हो उतना संभव आत्माओं को अनदेखा करें। क्या होता है जब आप उन्हें अपने दिमाग से निकालते हैं, क्योंकि हम अक्सर भूत और राक्षसों के "संकेत" देखते हैं जब हम उन्हें ढूंढ रहे हैं? इन आत्माओं में से एक को खोजने की दुर्लभता को याद रखें और जो कुछ भी आपको परेशान कर रहा है वह शायद एक सामान्य घटना या शोर है। एक भावना के विचार को अपने मन को छोड़ दें अगर चीजें अभी भी होती हैं या तेज़ी से होती हैं, तो जांच की जा सकती है। लेकिन जितनी जल्दी आप उनके बारे में सोचना बंद कर देते हैं उतना ही "आत्माओं" गायब हो जाती हैं
    • अगर वहाँ भूत हैं, तो उन्हें ध्यान देने योग्य होने के लिए आमतौर पर आपके ध्यान की आवश्यकता होती है। उन्हें अनदेखा करते हुए आमतौर पर उन्हें नियंत्रण में छोड़ दिया जाता है यदि वे मौजूद हैं।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    यदि आप अभी भी अनिश्चित हैं, तो घर का परीक्षण करने के लिए एक धार्मिक नेता, एक मानसिक या संवेदनशील व्यक्ति को बुलाओ। यदि आप इस भावना के कारण भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक तनाव से गुजर रहे हैं, तो अपने दिल को आध्यात्मिक नेताओं के सामने खोलें और उनकी राय और सलाह मांगें। आप अपने घर के लिए एक मानसिक या संवेदनशील फोन कर सकते हैं, और वह एक नज़र देख सकता है और देख सकता है कि आपको मदद की ज़रूरत है। अक्सर, जगह को केवल धुएं या धूप के साथ एक त्वरित ऊर्जा की सफाई की आवश्यकता होती है।
  • विधि 2
    घर की सफाई करना

    एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 6 का शीर्षक चित्र
    1
    अपने शरीर में धार्मिक या आध्यात्मिक तावीज़ों का उपयोग करके रक्षा करें। पश्चिम अफ्रीका के ग्रिज-ग्रिस के दाऊद के स्टार से लगभग हर संस्कृति में उन वस्तुओं और कपड़ों का इस्तेमाल होता है जो आत्मिक हमलों के खिलाफ पहनते हैं। जिस चीज़ में आपका असली विश्वास है उसे चुनें यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो कुछ का उपयोग करने में यह बहुत उपयोगी नहीं है, क्योंकि तब ऑब्जेक्ट में कोई शक्ति नहीं होगी।
    • घर में इन मदों में से कुछ रखते हुए, जैसे देवताओं और उदार आत्माओं के दरवाजे या वेदियों पर पार, भी भूत से वार्ड मदद कर सकते हैं।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या डोलिंग चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    आत्मा से दूर जाने के लिए दृढ़ता से पूछें, क्रोध या भय दिखाने से बचें यह सबसे सामान्य अभ्यास है और कई बार दोहराया जाना चाहिए, विशेष रूप से सफाई या भूत भगाने के दौरान भय या क्रोध से बचने का कारण दो गुना है: यह आपको शांत (और इसलिए उत्पादक) रखता है और यदि वह मौजूद है, तो यह तय करने से कि आप अपनी सुरक्षा के लिए खतरा हैं, आत्मा को रोकता है।
    • लैटिन प्रार्थनाओं का भी प्रयास करें: "एक्सी क्रुसिस सिंटम, फ्यूजेन्ट फंसेसमत्ता कन्क्टा" (अनुवादः "यह क्रॉस का प्रतीक है - सभी आत्माओं को भागने दें)"
    • भूत को पता है कि आप उसे नुकसान पहुँचाने का मतलब नहीं है, लेकिन यह अब भौतिक दुनिया से संबंधित नहीं है. उसे आश्वस्त करें कि आत्माओं की दुनिया उसे इंतजार कर रही है और वह वहां सुरक्षित होगा।
    • याद रखें कि आध्यात्मिक ज़िम्मेदारी बुराई नहीं है अधिकांश आत्माएं अभी खो गई हैं, भ्रमित हैं या अभी भी जीवन से जुड़ी हैं, और यदि कोई पूछता है तो दूर चलेगा।
  • एक्सोर्सीज़ योर हाऊस या डोलिंग चरण 8 नाम वाली छवि
    3
    एक साल्विया धूप लाओ, यह घर के चारों ओर ले जाने और घड़ी की दिशा में घूमता है. शमनियों और धार्मिक नेताओं द्वारा इन चीजों का सदियों से इस्तेमाल किया गया है और कई विभिन्न धर्मों द्वारा उपयोग किए जाने वाले कुछ उपकरणों में से एक है। यहां तक ​​कि कुछ वैज्ञानिक प्रमाण हैं कि वे मानसिक भलाई और शांति और खुशी की भावनाओं को बढ़ावा देते हैं, और यह प्रथाओं का व्यापक रूप से आत्माओं की रक्षा और उनसे निपटने के लिए उपयोग किया जाता है। ऐसा करने के दौरान, एक खिड़की खोलें और जिस समय आपको ज़रूरत होती है - धुआं आपको शांत करने और जगह को भरने के लिए धीरे-धीरे निर्देशन करके जगह को शांत करने दें।
    • ये चीजें एक ही प्रकार के कर्मचारियों के निर्माण के लिए एक साथ बंधे हुए संत की उपजी और पत्तियों की लंबी शाखाएं हैं, जो तब एक छोर पर जलाई जाती हैं। आप सूखे ऋषि को एक छोटे कटोरे में कुचल सकते हैं और इसे प्रकाश कर सकते हैं, जगह को शुद्ध करने के लिए घर के चारों ओर ले जा सकते हैं।
    • कुछ संस्कृतियों ऋषि के बजाय देवदार का उपयोग करें-एक दोनों का उपयोग कर सकते हैं।
    • धुआं कमरे को भरने दें, खासकर जहां अपसामान्य गतिविधियों को माना जाता है।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 9



    4
    घर के आसपास कुछ पवित्र जल फैलाएं। आप अधिकतर कैथोलिक चर्चों में पवित्र जल प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यदि आप उस धर्म के अभ्यासी सदस्य हैं, तो यह मदद करता है इसे कमरे, दरवाजा बंद, खिड़की के फ्रेम और किसी भी जगह के कोनों में लागू करें जहां आपको सबसे अधिक शारीरिक असाधारण गतिविधियों का सामना करना पड़ता है।
    • आप अब भी कई चर्चों में पवित्र जल प्राप्त कर सकते हैं यह पता लगाने के लिए अग्रिम कॉल करें कि क्या स्थान पानी को आशीर्वाद देता है।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    आत्माओं के खिलाफ इस्तेमाल किए गए आपके धर्म या आम प्रार्थना की प्रार्थनाओं का उपयोग करें धर्म के रूप में बुराई का शिकार करने के लिए कई अलग-अलग प्रार्थनाएं हैं, इसलिए आप के लिए गहराई से लगता है कि एक का चयन करें। इस संबंध को कम मत समझो - यदि कोई प्रार्थना उपयोगी और शक्तिशाली लगती है, तो इसका इस्तेमाल करें। कुछ आम प्रार्थनाओं में शामिल हैं:
    • पिता-हमारी-
    • सेंट माइकल की रक्षा की प्रार्थना महादूत-
    • शांति की प्रार्थना-
    • निजी मंत्र जो आत्माओं को छोड़ने के लिए कहता है
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 11 का शीर्षक चित्र
    6
    मोटे नमक या कच्चा चावल फैलाओ, दो पदार्थ हैं जो बुरी आत्माओं और ऊर्जा को दूर करने में सक्षम होने का विश्वास रखते हैं। यदि आप करते हैं, तो एक दरवाजा या खिड़की को छोड़ दें, क्योंकि भूत को जगह से दूर होने का एक रास्ता चाहिए। प्रार्थना करते हुए या लगातार आत्मा से दूर जाने के लिए पूछते हुए, नमक या चावल के प्रसार के द्वारा एक ही अनुष्ठान दोहराएं
    • याद रखें कि ऐसा करने में आपका दृढ़ विश्वास महत्वपूर्ण है - यदि आप डर या संदेहपूर्ण हैं तो आपको परिणाम नहीं दिखाई देंगे।
  • विधि 3
    एक पेशेवर के साथ कार्य करना

    एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 12
    1
    अपने धर्म या आध्यात्मिक अभ्यास के नेताओं से बात करें, या माध्यमों और संवेदनशीलताएं जो भूत भगाने का काम करते हैं एक ओझा की सबसे महत्वपूर्ण गुणवत्ता, किसी भी अभ्यास में, किसी को होना चाहिए जो आपको सहज और सुरक्षित महसूस करता है जब आपके पास किसी के बारे में एक अच्छी धारणा है, तो यह बंधन और विश्वास समस्या को सुलझाने में बहुत आसान है। इसलिए यह आत्मविश्वास आवश्यक है।
    • एंग्लिकन चर्च, कुछ कैथोलिक समूह, चिकित्सकों और माध्यमों, सभी जानकारी के स्रोत के रूप में सेवा कर सकते हैं।
    • यदि संभव हो तो दो या तीन समूहों से बात करें, लेकिन पता है कि उनको भूत भगाना करने के लिए इच्छुक दुर्लभ हैं।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 13
    2
    समझें कि केवल कुछ धर्म, संप्रदाय, और समूह उत्पीड़न या आध्यात्मिक सफाई करते हैं। चूंकि यह एक आध्यात्मिक, धार्मिक, और असाधारण घटना है, इसलिए यदि आप अभी भी आत्माओं को दूर नहीं कर सकते तो आपको आध्यात्मिक, धार्मिक, या असाधारण नेता की सलाह और मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी। समस्या यह है कि सभी विश्वासों और प्रथाओं को आध्यात्मिक कब्जे में विश्वास नहीं है या इसके साथ निपटने के लिए पर्याप्त व्यवस्था है। जब आपको संभव हो तो अपने स्वयं के विश्वास प्रणाली के भीतर काम करना चाहिए, आपको अधिक रूढ़िवादी नेताओं से मजबूत अस्वीकृति का सामना करना पड़ सकता है।
    • अधिकांश समूहों को किसी भी प्रकार के भूत भगाने से पहले इसे प्रस्तुत करने से पहले घर पर त्वरित जांच करना होगा। यह आपको शांत करने का एक अच्छा तरीका है यदि आप एक आत्मा की मौजूदगी के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 14 का शीर्षक चित्र
    3
    कब्जे के संभावित कारणों का निर्धारण करने के लिए शहर के रिकॉर्ड, स्थानीय अख़बारों और पड़ोसियों का उपयोग करें यदि आप के बाद से त्रासदी लंबे भी लोगों की मृत्यु कि एक आत्मा के नेतृत्व में इससे पहले कि वह जाने के लिए तैयार था भूल कि एक हत्या आपके लिविंग रूम में हुआ की खोज है, लेकिन भावना कब्जे के लिए कारणों भी अधिक सूक्ष्म हो सकता है इस कारण अधिक दिखाई जाएगी । किसी भी प्रतिद्वंद्वी के साथ, यदि आप जानते हैं कि वे वास्तव में क्या काम कर रहे हैं तो आप और पेशेवर लड़ने के लिए बेहतर तैयार होंगे।
    • कब्जे के कारण जानने के बाद भी आप यह निर्धारित पेशेवर किस तरह बुलाया जाना चाहिए, जैसा कि आप, अपने विश्वासों के आधार पर धार्मिक या धर्मनिरपेक्ष आत्माओं के साथ काम किया जा सकता है कर सकते हैं।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 15
    4
    पेशेवर की मदद करने के लिए जितना हो सके उतना अधिक जानने की कोशिश करें ताकि आपको भावनात्मक व्यवहार के बारे में पता चल सके। कुछ भी महत्वपूर्ण लिखें कि आप नोटिस करते हैं और घुसपैठिए को प्रभावी तरीके से वार्ड करने के लिए आप का अनुभव करने वाले सभी अपसामान्य व्यवहार का एक छोटा सा रिकॉर्ड बनाते हैं। इसमें न केवल भौतिक विवरण शामिल हैं - कभी-कभी आप कार्यों के पीछे एक व्यक्तित्व महसूस कर सकते हैं या अनुभव भी कर सकते हैं।
    • क्या आत्मा भावुक या शरारती लगती है? क्या आप खतरे में महसूस करते हैं या बस परवाह है?
    • क्या कमरे या ऑब्जेक्ट भूत के पास लगता है? क्या कहीं वह नजरअंदाज कर रहा है?
    • क्या आत्मा की उपस्थिति प्रकट प्रकट किया? आप पहली बार जब यह नोटिस किया था?
  • पिक्चर का शीर्षक एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 16
    5
    याद रखें कि आपकी मानसिक ताकत किसी भी भूत भगाने की मुख्य कड़ी है अंत में, अधिकांश आत्माओं की शक्ति उन शक्तियों पर निर्भर करती है जो आप उन्हें देते हैं। भय, विशेष रूप से भय और लगातार चिंता, उन्हें खिलाने के लिए, उन्हें कोई है जो ध्यान के लिए उनकी दलीलों पर ध्यान नहीं देता के लिए अधिक से अधिक उपस्थिति और आप अधिक शक्ति दे रही है। आप इस समीकरण के लिए जितना महत्वपूर्ण हैं उतना ही महत्वपूर्ण हैं और आप जितनी भी पेशेवर कहते हैं शांत रहें और ध्यान केंद्रित करें, और आपकी समस्या शीघ्र ही हल करेगी।
  • युक्तियाँ

    • मजबूत रहें: आत्माएं कमजोर लोगों पर फ़ीड कर सकती हैं, इसलिए मजबूत रहने की कोशिश करें यह एक आत्मा से कहने के लिए अजीब हो सकता है, लेकिन तेजी से पकड़ें, भले ही आप नीचे गहराई से उस तरह महसूस न करें। भूत एक बार लोग थे, और इसलिए उन्होंने खुद को थोपने वाले व्यक्ति को जवाब दिया
    • अक्सर, आपको केवल ऊर्जा को साफ करने के लिए या घर को आशीर्वाद देने का प्रतीक होना चाहिए। साइट के चारों कोनों में सफेद ऋषि या डाल समुद्री नमक जल सामने के दरवाजे पर एक क्रॉस लटका करने की कोशिश करो,।

    चेतावनी

    • आप एक ऐसे घर में जा सकते हैं जो पहले से ही पछाड़ा है। प्रायः आत्माएं रहती हैं, लेकिन राक्षसों की तरह नकारात्मक संस्थाएं भविष्यवाणी करना कठिन हैं। नकारात्मक आत्माओं और संस्थाएं आपको एक नए घर में भी अनुसरण कर सकती हैं, हालांकि यह बहुत दुर्लभ है।
    • लगभग हमेशा, आपकी समस्या के लिए आखिरी स्पष्टीकरण यह है कि आपके घर का मालिक आत्मा है इससे पहले कि आप डर रहे हैं, स्थिति के हर पहलू की जांच करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com