IhsAdke.com

मृतकों से बात कैसे करें

क्या आप किसी ऐसे किसी प्रिय से बात करना पसंद करते हैं जिसकी मृत्यु हो गई है? आत्माओं से जुड़ना चाहते हैं जो आपके घर में सता रहे हैं? कई तरह के तरीकों से लोगों ने हजारों सालों से मृतकों के साथ संवाद किया है अपने स्वयं के या किसी बाहरी स्रोत की सहायता से आत्माओं के साथ संवाद करने का तरीका जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

भाग 1
सीधे मृत करने के लिए बोलते हुए

टॉक टू द डेड चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
1
अपना ध्यान बदलें और अपने छठे अर्थ को तेज करें यदि केवल आपके प्रियजन की छवि पर ध्यान केंद्रित करना एक कनेक्शन स्थापित करने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो आप अपने इंद्रियों को उच्च स्तर तक बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं।
  • वर्तमान में आपको क्या पसंद है, इसके बारे में जागृत रहें उसके स्थान, समय और उसके उत्तेजनाएं देखें यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो बाद में अपने इंद्रियों पर लौटना मुश्किल हो सकता है
  • धीरे-धीरे आपके इंद्रियों को तेज बनाते हैं, अपने आस-पास की भौतिक चीज़ों को ध्यान में रखते हुए।
  • एक बार जब आपका शारीरिक चेतना धीमा हो जाए, तो उस कमरे की जांच करने वाली ऊर्जा पर ध्यान दें। इसके लिए मत देखो, लेकिन कमरे में उपस्थित बलों के लिए खुला होना चाहिए। यदि आप किसी भी उपस्थिति महसूस करते हैं, तो सवाल पूछने का प्रयास करें। ध्यान रखें कि जवाब शब्दों में नहीं आते हैं, लेकिन छवियों या भावनाओं में।
  • टॉक टू द डेड चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने मन की शक्ति के माध्यम से बोलने की कोशिश करो कुछ असाधारण विशेषज्ञों का मानना ​​है कि मृतकों से बात करने की क्षमता पेशेवर माध्यमों तक सीमित नहीं है, लेकिन यह क्षमता उन सभी के भीतर है जो अपनी आध्यात्मिक पक्ष को तेज कर सकते हैं। इससे पहले कि आप किसी मृत व्यक्ति से जुड़ सकें, इसमें समय और बहुत सारे अभ्यास हो सकते हैं, लेकिन सैद्धांतिक रूप से, यह संभव है।
    • शांत हो जाओ और अपने मन को साफ करें जैसे कि आप ध्यान करने की तैयारी कर रहे थे। चुप, व्याकुलता-मुक्त स्थान पर बैठें अपनी आंखों को बंद करो और चिंता और विचारों के अपने दिमाग को खाली करें
      टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • अन्य विचारों से छुटकारा पाने के बाद अपने दिमाग में प्रिय व्यक्ति की छवि को रखें एक ऐसी छवि चुनें, जो आपके पास रिश्तों का प्रतिनिधित्व करती है। जितना अधिक अर्थपूर्ण यह छवि आपके लिए है, कनेक्शन को स्थापित करना आसान है।
      टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • किसी प्रश्न के बारे में पूछें कि आपके प्रियजन की छवि को कुछ सेकंड के लिए आपके दिमाग में अच्छी तरह से पिन करने के बाद पूछें। अपने मन को उस छवि पर केंद्रित रखें और रुको। उस व्यक्ति का जवाब न दें जिस पर आप मानते हैं कि व्यक्ति जवाब देगा। इसके बजाय, धैर्य रखें जब तक कि आपको कोई प्रतिक्रिया न मिले कि आप निश्चित रूप से आपके मन से नहीं आते हैं
      टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • 3
    सरल उत्तर प्रश्न पूछें यह तकनीक प्रियजनों से संपर्क करने के लिए उपयोगी नहीं है, लेकिन यह प्रेतवाधित स्थानों में संपर्क स्थापित करने के प्रयास में अपसामान्य जांचकर्ताओं द्वारा उपयोग किया जाने वाला एक सामान्य अभ्यास है। उस कमरे पर जाएं जहां अपसामान्य गतिविधियां अधिक बार होती हैं। मूल हां या कोई प्रश्न पूछें और जवाबों की एक विशिष्ट विधि के लिए पूछें। सबसे आम धड़कता है और रोशनी की चमक होती है।
    • दस्तक के लिए, कमरे में किसी भी तरह की भावना को हां या दो के लिए हिट देने के लिए निर्देश
      टॉक टू द डेड चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • यदि एक टॉर्च का उपयोग करना है, तो वह आसानी से चालू किया जा सकता है। एक सतह पर टॉर्च को स्थानांतरित करें ताकि यह बग़ल में गिरावट या रोल न हो सके। धीरे से इसे प्रकाश में बटन दबाएं और सुनिश्चित करें कि प्रकाश ब्लिंक हो सकता है। कमरे में आत्माओं को निर्देशित करें ताकि हां के लिए एक बार प्रकाश फ्लैश कर सकें और न तो दो बार
      टॉक टू द डेड चरण 4 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
  • भाग 2
    एक बाहरी सहायता के साथ

    चित्र शीर्षक से टॉक टू डेड चरण 1
    1
    एक माध्यम से बात करें माध्यम आत्माओं से संपर्क करने में विशेषज्ञ हैं आप फोन बुक या इंटरनेट पर एक माध्यम के लिए खोज कर सकते हैं। यदि आप किसी मृत व्यक्ति से बात करना चाहते हैं, तो वह माध्यम आपके घर जा सकता है या आप उस जगह पर जा सकते हैं जहां वह मिलता है।
    • यदि आप चाहते हैं कि मध्यम एक आत्मा से बात करें जिसे आप मानते हैं कि आपके घर में है तो माध्यम को आपके घर जाना होगा।
    • उस माध्यम पर ध्यान दें जिसे आपने परामर्श करने का चुना। यहां तक ​​कि जो लोग इस अभ्यास के बारे में संदेह नहीं रखते हैं वे कहते हैं कि हर माध्यम विश्वसनीय नहीं है। अन्य सभी चीजों के साथ, वहाँ घोटाले होते हैं उस माध्यम के बारे में पता करें, जिसे आप उससे मिलना तय करने से पहले यात्रा करना चाहते हैं और यह सत्यापित करने का प्रयास करें कि वह वास्तव में अच्छा है। जब आप इसे ढूंढ लेते हैं, तो ध्यान दें कि अगर आप उन उत्तरों में भी अग्रसर हैं जो आप चाहते हैं
  • 2
    FVE और PEM प्रौद्योगिकियों के लिए देखो एक ईवीएफ, या इलेक्ट्रॉनिक वॉयस घटना तब होती है जब एक आवाज़ जो श्रव्यनीय नहीं होती है आमतौर पर एक डिजिटल डिवाइस पर दर्ज की जाती है। एक पीईएम, या विद्युतचुंबकीय पल्स, केवल एक पीईएम मीटर का उपयोग करके रिकॉर्ड किया जा सकता है। इन विकल्पों में से किसी का प्रयास करने के लिए, आपको कमरे में जाना चाहिए जहां अधिक आध्यात्मिक ऊर्जा है और अपने प्रश्न पूछें।
    • जब आप ईवीएफ उपयोग करते हैं, तो आप किसी भी सवाल पूछ सकते हैं। यह अभ्यास सबसे अधिक इस्तेमाल होता है जब कोई आत्मा या अन्य विवरणों का नाम जानना चाहता हो। लंबे समय तक विवाद करके प्रश्न पूछें तो आप आत्मा को जवाब देने के लिए समय देते हैं रिकॉर्डिंग को सुनें और ध्यान से सुनो, अगर कोई असामान्य बड़बड़ाहट या ध्वनि है जो आपके लिए खोज की जाने वाली उत्तर हो सकती है।
      टॉक टू द डेड चरण 5 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • एक EMP आमतौर पर हां या कोई प्रश्न तक सीमित नहीं है सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला पीईएम मीटर एक है जो विद्युत चुम्बकीय प्रकाश का उत्सर्जन करता है, जब ऊर्जा बढ़ जाती है। अपने प्रश्न पूछें और जवाब देने के बाद एक बार मीटर को हल्का करने के लिए भावना को निर्देश दें और दो बार अगर जवाब नहीं है।
      टॉक टू द डेड चरण 5 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
  • शीर्षक से शीर्षक टॉक टू द डेड चरण 6



    3
    एक आत्मावादी सत्र का आयोजन एक सत्र लोगों की एक सभा है जो मरे हुए लोगों के संपर्क में आने के लिए अपनी सामूहिक ऊर्जा का उपयोग करता है। एक बनाने के लिए, आपको कम से कम तीन लोगों की आवश्यकता होगी जो इस अनुभव के लिए खुले हैं। इस प्रथा का इस्तेमाल मृत प्रियजनों या आत्माओं से कर सकते हैं जो चारों ओर घूम रहे हैं। हालांकि जागरूक रहें, कि आप दुर्भावनापूर्ण भावना से संपर्क करने का जोखिम चलाते हैं
    • रोशनी और प्रकाश मोमबत्तियों को मंद करके जगह तैयार करें तीन मोमबत्तियों का उपयोग करें, या तीन से विभाजित नंबर आप धूप भी ला सकते हैं
      टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • एक सर्कल बनाने के लिए प्रतिभागियों को मेज के चारों ओर मोमबत्तियां रखनी चाहिए फिर आत्माओं को कॉल करने के लिए एक गीत
      टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • आप एक Ouija बोर्ड का उपयोग कर आत्माओं को बुलाने की भी कोशिश कर सकते हैं।
      टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
    • जवाब के लिए रुको, आवश्यक रूप से अपने गीत के रूप में कई बार जप।
      टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 4 शीर्षक वाला चित्र
    • एक बार कनेक्शन बना दिया गया है, प्रश्न पूछें।
      टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 5 शीर्षक वाला चित्र
    • सर्कल को तोड़कर और मोमबत्तियों को हटाकर सत्र समाप्त करें।
  • भाग 3
    प्रार्थना और अन्य प्रथाओं का उपयोग करना

    शीर्षक से शीर्षक टॉक टू द डेड चरण 9
    1
    प्रार्थना करें मृतकों के लिए प्रार्थना करने के लिए केवल कुछ विश्वासों का अभ्यास होता है ये प्रार्थना अक्सर प्रकृति में मध्यस्थ होती हैं और इसमें दो रूप हैं।
    • पहले में, आप प्रेयसी से प्रार्थना करते हैं कि मृत्यु के बाद जीवन में आराम और आनंद मिलता है, हमेशा ध्यान रखें कि वह व्यक्ति आपकी प्रार्थनाओं को सुन रहा है।
    • दूसरे में, आप अपने प्रियजन को प्रार्थना करते हैं कि आप दूसरी तरफ देखने और उसमें हस्तक्षेप करें। कुछ लोगों का मानना ​​है कि आध्यात्मिक क्षेत्र के हिस्से के रूप में, एक व्यक्ति की आत्मा को दूसरे पक्षों के देवता के माध्यम से आपके लिए एक मजबूत प्रार्थना करने के लिए जीवन में अधिक विश्वास है
  • शीर्षक से शीर्षक टॉक टू द डेड चरण 7
    2
    दर्पण का सामना करें दर्पण पर घूरते एक अभ्यास है जो कुछ लोगों को मृतकों से बात करने के लिए इस्तेमाल होता है। यह मन का उपयोग करने के लिए कनेक्ट करने का प्रयास करने के समान है, लेकिन इस प्रथा में, आप कनेक्शन को अधिक स्पष्ट रूप से स्थापित करने के लिए दर्पण का उपयोग करते हैं।
    • अपना मन शांत करो एक शांत कमरे में जाएं जहां आप अकेले खड़े हो सकते हैं और दर्पण के सामने खड़े हो सकते हैं। अपनी आँखें बंद करें और अपनी चिंता, तीव्र भावनाओं या असंबंधित विचारों को खत्म करें
    • जिस व्यक्ति से आप बात करना चाहते हैं उसके बारे में अपने विचारों पर ध्यान दें अपने दिमाग में व्यक्ति की एक छवि बनाएं संभव के रूप में छवि को स्पष्ट करें
    • अपनी आँखें धीरे से खोलें और दर्पण को देखो। कल्पना कीजिए कि आपके सिर की छवि दर्पण में दिखाई देगी। यहां तक ​​कि अगर छवि को धुंधला हो या आपके साथ भ्रमित हो, तो आपको उस व्यक्ति की छवि को देखना चाहिए, जिसे आप मिरर में पसंद करते हैं।
    • अपने प्रश्न पूछें जवाबों को बल न दें, लेकिन उनके लिए खुला रहें यह भी ध्यान रखें कि उत्तर शब्दों के बजाय भावनाओं या छवियों के रूप में आ सकते हैं।
  • 3
    एक व्यक्तिगत वस्तु के माध्यम से भावना के साथ संवाद। कुछ लोगों का मानना ​​है कि मौत के बाद व्यक्तिगत वस्तुओं को आत्मा से जुड़ा रहता है। संचार संभव बनाने के लिए वे आपको व्यक्ति की भावना को कॉल करने की शक्ति दे सकते हैं अगर आप किसी मृतक के साथ बात करना चाहते हैं, तो कपड़े का एक टुकड़ा, एक किताब या किसी अन्य व्यक्तिगत वस्तु की तलाश करें जिसे व्यक्ति ने इस्तेमाल किया था उस स्थान पर ले जाएं जहां व्यक्ति रहता था। ऑब्जेक्ट पकड़ो और वार्तालाप प्रारंभ करें।
  • चित्र शीर्षक से टॉक टू द डेड चरण 8
    4
    एक जवाब के लिए प्रतीक्षा किए बिना बोलें यदि आप डरावना या असामान्य तरीके से एक मरे हुए आदमी से बात करने के बारे में उलझन में हैं, तो आप एक जवाब के लिए प्रतीक्षा किए बिना बात कर सकते हैं आत्माओं के अस्तित्व में विश्वास करने वालों के लिए यह भी विश्वास करना आम बात है कि आत्माएं जीवित जीवों का पालन कर सकती हैं। आप कहीं भी अपने प्रियजन से बात कर सकते हैं, या एक विशेष जगह चुन सकते हैं जो अर्थपूर्ण है, जैसे कब्र या उस स्थान पर जहां उन्होंने अच्छे समय साझा किए। व्यक्ति को अपने सिर में बताइए सब कुछ बताओ आप तब तक प्रश्न पूछ सकते हैं जब तक कि आप जवाबों की तलाश नहीं कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • मृतकों से बात करने की कोशिश करते समय आपको बेहद सतर्क रहना चाहिए, खासकर यदि आप पीड़ित हैं, क्योंकि आप बुरी आत्माओं को आकर्षित करने के लिए अधिक संवेदनशील होंगे। अच्छे और बुरे आत्माएं हैं, यदि आप मृतकों से बात करने के बारे में सोचते हैं, तो याद रखें। वे आपको विभिन्न तरीकों से पकड़ सकते हैं, संभवत: थोड़े समय के लिए, और आप इसे नोटिस भी नहीं करेंगे। मानो और सावधान रहें। इस संपर्क को बनाने के बाद थोड़ी देर के लिए बंदूक चला या न छूएं
    • खुले दिमाग के साथ संदेह का संतुलन इन प्रथाओं में से किसी भी काम के लिए, आपको इस अनुभव के बारे में खुले विचारों की आवश्यकता है। यदि आप अभ्यास के अभ्यास के लिए बेताब हैं, तो आप अपने दम पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं और सोच सकते हैं कि यह भावना थी।
    • आप कुछ है कि मृतक कि आप संपर्क करना चाहते का था है, तो उसे पकड़ जब तुम आत्मा के साथ संवाद करने की कोशिश करो।
    • जब आप सोते हैं, तो मृतकों से बात करें बिस्तर पर जाने से पहले अपने प्रश्न को मृतक से पूछिए। यदि अपनी इच्छा उसे अपने सवाल का जवाब देने के लिए मजबूत है, वे अपने सपनों में आते हैं और आप जवाब आप की तलाश दे सकते हैं। यह काम नहीं कर सकता
    • अपने आप से पूछिए कि आप मृतकों से बात क्यों करना चाहते हैं यदि यह जिज्ञासा से बाहर है, तो आपको पुनर्विचार करना चाहिए। यह एक ऐसी तकनीक है जिसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए और केवल तभी माना जा सकता है अगर आपको वास्तव में कनेक्शन स्थापित करने की आवश्यकता हो।
    • पूछें अगर आपको लगता है कि जिस तरह से आपने चुना है उसमें मृतकों से बात करना सही है। कुछ धर्म मरे हुए लोगों से बात करने से मना करते हैं, और इस विश्वास के कारण हैं। अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में विश्वास करते हैं और अगर आपका सिस्टम, व्यक्तिगत और सामाजिक, आपको इस संपर्क की कोशिश करने की अनुमति देता है।
    • आप इस आलेख में वर्णित विधियों द्वारा मृत के साथ कनेक्ट करने में सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे आप नहीं देख रहे हैं। मध्यम वर्षों के लिए अभ्यास किया है, इसलिए यदि आप पहली बार इसे प्राप्त नहीं करते तो परेशान न हों।

    चेतावनी

    • यदि आप मरे हुए लोगों से बात करने का निर्णय लेते हैं तो बेहद सतर्क रहें जो भी विधि आपको एक भावना "कॉल" करने की आवश्यकता है, आप कुछ बुरे और खतरनाक कॉल करने का जोखिम चलाते हैं। कई लोग हैं जो मृत से बात करने की क्षमता में विश्वास करते हैं यह भी मानना ​​है कि बुरी आत्माओं उसे पीछा करते हुए और यहां तक ​​कि यह रखने व्यक्ति से कनेक्ट कर सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • लालटेन
    • मोमबत्ती
    • आईना

    सूत्रों और कोटेशन




    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com