IhsAdke.com

कैसे एक मध्यम बनने के लिए

माध्यमों में मृत लोगों की आत्माओं सहित अन्य आयामों में जीवों और ऊर्जा को महसूस करने और उनसे बात करने की क्षमता होती है। आमतौर पर उन लोगों को उन लोगों की मदद करने के लिए कहा जाता है जिनके उन प्रियजनों द्वारा हल नहीं किए गए मुद्दों को हल किया गया है जिन्होंने निधन हो चुका है अन्य आयामों के इन प्राणियों के साथ संचार की सुविधा के लिए माध्यम पामस्ट्रिस्ट्रिया, मनोचिकित्सा या टैरो कार्ड रीडिंग या क्रिस्टल बॉल का उपयोग कर सकते हैं। इस अनुच्छेद में एक माध्यम होने का अर्थ है, अपनी मानसिक क्षमताओं में सुधार करने का तरीका, और दूसरों की सेवा में अपने कौशल का उपयोग करने के बारे में जानकारी शामिल है - वे लोग या आत्माएं।

चरणों

विधि 1
एक मध्यम बनने की आपकी क्षमता निर्धारित करें

चित्र शीर्षक एक मानसिक माध्यम चरण 1
1
पता करें कि इसका माध्यम क्या होना चाहिए माध्यमों में निम्नलिखित क्षमताओं में से एक का उपयोग करते हुए अन्य आयामों में आत्माओं का अनुभव होता है:
  • परोक्षदर्शन। परावर्तक माध्यम आत्माओं, अरास, वस्तुओं और स्थानों को देख सकते हैं जिन्हें दूसरों द्वारा नहीं माना जाता है। जो लोग मर चुके हैं वे दर्शन के रूप में प्रकट हो सकते हैं। माध्यमों को एक ऐसी जगह महसूस हो सकती है जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखी थी माध्यमों में तीसरी आंख की सहायता से दो भौतिक आंखों के बीच दर्शन हो सकता है। प्रत्येक व्यक्ति की तीसरी आंखें होती हैं, लेकिन सामान्य लोग इसे बंद करते हैं या इसका इस्तेमाल करने के लिए बहुत कमजोर होते हैं।
  • Clairaudience। श्रमसाध्य माध्यम "दूसरे पक्ष" से संदेश सुन सकता है, या तो मानसिक या शारीरिक रूप से। वे आत्माओं से हजारों मील दूर या अन्य आयामों में संवाद कर सकते हैं।
  • Clairsentience। स्पष्ट मन स्वाद, गंध और स्पर्श के माध्यम से मानसिक संचार महसूस कर सकता है वे भावना से दर्द या खुशी महसूस कर सकते हैं जिनके साथ वे संवाद करते हैं या कमरे में मौजूद किसी अन्य व्यक्ति से।
  • चित्र शीर्षक एक मानसिक माध्यम चरण 2
    2
    मानसिक क्षमता के अपने स्तर को निर्धारित करें हर किसी के पास कुछ मानसिक क्षमता है, जो हमें दूसरों की भावनाओं को खोलने में मदद करती है और हमारी आध्यात्मिक पक्ष से जुड़ने में हमारी सहायता करती है। निम्नलिखित प्रश्नों पर विचार करें जब आप मानसिक क्षमता के अपने स्तर को निर्धारित करना चाहते हैं:
    • क्या आप एक प्राकृतिक माध्यम हैं? कुछ लोगों को सपने लगना, संदेश सुनना या युवाओं से आत्माओं की उपस्थिति को जोरदार लगना वे हमेशा जरूरी नहीं जानते हैं कि जब तक वे बड़े हो जाते हैं तब तक वे क्या महसूस कर रहे हैं। प्राकृतिक माध्यमदारी अत्यंत दुर्लभ है।
    • क्या आप भद्दा, भद्दा, या स्पष्ट कर रहे हैं? शायद आप इन क्षेत्रों में से किसी एक में कौशल विकसित करने के लिए तैयार हैं। आप दूसरों की भावनाओं, भावनाओं और संचारों के प्रति संवेदी और ग्रहणशील हैं, और आपको अनुभव है कि आप अपसामान्य अनुभवों को कैसे मानते हैं
    • क्या आप एक मानसिक बनने में दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन क्या आपने कभी एक असाधारण अनुभव किया है? कुछ क्षमताओं को मजबूत करना और मानसिक मांसपेशियों को व्यायाम करने की संभावना तक पहुंचने के लिए संभव है। अभ्यास के साथ, आप अपनी तीसरी आंख को खोलने और मजबूत करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक मानसिक माध्यम चरण 3
    3
    मध्यमस्तरीय पर अनुसंधान का संचालन करें यदि आपको एक माध्यम बनने की क्षमता है तो यह पता लगाने के लिए सर्वोत्तम तरीकों में से एक है कि अन्य माध्यमों द्वारा निर्मित कार्यों को पढ़ना है। तय करें कि आप इन कहानियों और अनुभवों में खुद को पहचान सकते हैं। जितना आप इतिहास और माध्यम-माध्यम के अभ्यास के बारे में उतना सीख सकते हैं
    • माध्यमों द्वारा लिखी गई पुस्तकों को पढ़ें और इन स्वामी द्वारा यात्रा के रास्ते देखने के लिए अपनी प्रदर्शनियों को देखें।
    • ऐसे लोगों की देखभाल करें जो मनोविज्ञान के रूप में कार्य करते हैं और जो गलत काम कर रहे हैं
  • विधि 2
    अपनी मानसिक क्षमताओं का विकास

    चित्र शीर्षक एक मानसिक माध्यम चरण 4
    1
    अपनी धारणा को बढ़ाएं मध्यमस्तत्व इस तथ्य से जुड़ा हुआ है कि आप "दूसरे पक्ष" के साथ संवाद करने के लिए खुद को खोलते हैं। अपनी जागरूकता बढ़ाने और तीसरी आंख खोलने के लिए इन तरीकों का पालन करने का प्रयास करें:
    • अपने अंतर्ज्ञान पर ध्यान दें अपने सपनों के साथ बांटना मत। आपको लगता है कि अजीब भावनाओं और भावनाओं को पहचानें दिन के दौरान आपको प्रभावित करने वाली विभिन्न ऊर्जा की पहचान करें।
    • हर सुबह अपने साथ शांत समय बिताएं उठने के बाद, अपना दिन शुरू करने से पहले, कुछ समय बिताएं कि आपके विचारों और भावनाओं को आप पर बाढ़ आ जाए। जो कुछ भी आने पर नियंत्रण न करें - स्वागत और सब कुछ अवशोषित करें। बाह्य उत्पन्न ऊर्जा से संचार प्राप्त करने की संभावना के लिए अपना मन खोलें
    • मुफ्त लेखन की कोशिश करो लिखो कि उस क्षण को ध्यान में रखकर जो सोचता है, उस पर आप पर भरोसा आता है। शब्दों का न्याय न करें और उन्हें संपादित करने से बचें। फिर से पढ़ें जो कुछ घंटे बाद लिखा गया था। अन्य प्राणियों से प्राप्त संदेश हमेशा स्पष्ट नहीं होंगे, लेकिन उन्हें लिखना पैटर्नों की पहचान करने में आपकी मदद कर सकता है।



  • एक मनोवैज्ञानिक माध्यम बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    2
    आत्माओं के साथ सक्रिय रूप से संवाद करने का प्रयास करें शुरू करने का एक अच्छा तरीका है माध्यम-माध्यम का एक चक्र ढूंढना: माध्यमों का एक समूह जो दूसरे पक्ष से संदेश प्राप्त करने के लिए इकट्ठा होते हैं यह आपको पर्यावरण के लिए एक परिचय देगा जो कुशल संचार के लिए व्यवस्थित किया जाना चाहिए। एक बार जब आप प्रक्रिया के साथ आराम कर लेते हैं, तो इसे अपने दम पर आज़माएं, या दूसरों को भाग लेने के लिए आमंत्रित करें।
    • अपने घर के शांत हिस्से में एक कमरे को तैयार करें। रोशनी कम करें या बंद करें कुछ मोमबत्तियां एक आध्यात्मिक वातावरण बनाने में मदद कर सकती हैं।
    • संचार के लिए जगह तैयार करने के लिए प्रार्थना या गीत बनाएं और आत्माओं को भाग लेने के लिए आमंत्रित करें
    • एक भावना (एस) की उपस्थिति को आप में शामिल होने के लिए पहचानें अपने दिमाग को छवियों, शब्दों, उत्तेजनाओं, गंधों को प्राप्त करने की अनुमति दें - आत्मा कुछ भी संवाद करना चाहता है
    • आत्मा को पहचानने के लिए पूछें जब आपको कोई प्रतिक्रिया मिलती है, तो इसे ज़ोर से पुष्टि करें प्रश्न पूछकर और उत्तर प्राप्त करके आत्मा के साथ संवाद करना जारी रखें।
    • पता है कि इस प्रारंभिक चरण में आप उस प्रभाव को नियंत्रित नहीं कर पाएंगे जो संचार आपके अस्तित्व में है। आप डरे हुए हो सकते हैं, या आप दर्द महसूस कर सकते हैं। आप अपनी माध्यम-क्षमता कौशल विकसित करते समय दूसरी तरफ संवाद करने की आपकी क्षमता को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक एक मनोचिक माध्यम बनें चरण 6
    3
    एक कार्यशाला या माध्यमपति पाठ्यक्रम करने पर विचार करें। आपके क्षेत्र में बुकस्टोर्स और आत्मावादी केंद्र शैक्षिक संसाधनों की पेशकश कर सकते हैं। नए मनोविज्ञान के लिए कार्यशालाओं, कक्षाएं और यहां तक ​​कि प्रमाणन के बारे में अधिक जानने के लिए इंटरनेट पर अनुसंधान करें और मेलों और मानसिक सम्मेलनों में उपस्थित रहें।
  • विधि 3
    दूसरों के साथ अपनी मानसिक क्षमताओं को साझा करें

    चित्र शीर्षक एक मानसिक माध्यम बनें चरण 7
    1
    आपके और आपके प्रियजन के बीच संचार की सुविधा के लिए किसी के साथ काम करने का प्रस्ताव। किसी दोस्त या परिवार के सदस्य की मदद करने के लिए अपने कौशल का उपयोग करने की पेशकश करें, जिसने मृत्यु के बाद किसी के साथ अधूरा व्यवसाय किया हो।
    • सत्र या ट्रान्स अवधि के दौरान, ध्यान दें कि एक माध्यम के रूप में आपको आत्मा से संबंधित कई प्रश्न पूछना नहीं चाहिए। एक अच्छा माध्यम क्लाइंट से पूछता है कि मृतक के बारे में नाम या विवरण बताएं - अन्यथा, पठन मान्य नहीं होगा। मृत व्यक्ति, उसका व्यवसाय, जन्म तिथि, शारीरिक विवरण, वह कैसे मर गई, आदि के नाम को मान्य करने की जिम्मेदारी है।
    • याद रखें कि मानसिक रीडिंग करना एक बड़ी जिम्मेदारी है इसमें शामिल सभी दलों के लिए यह बहुत ही रोमांचक प्रक्रिया हो सकती है
  • पिक्चर का शीर्षक एक मानसिक माध्यम बनें चरण 8
    2
    एक माध्यम के रूप में एक व्यवसाय शुरू करने पर विचार करें। आवश्यक कौशल रखने में एक माध्यम के रूप में एक बहुत सफल कैरियर होना संभव है। अपनी सेवाओं का विज्ञापन करने के लिए एक वेबसाइट बनाएं अपने घर में एक कमरे को तैयार करें या एक ऐसी जगह किराए पर करें जिसका उपयोग ग्राहकों के साथ सत्र के प्रयोजन के लिए किया जा सकता है
    • उन अन्य व्यवसायिक मॉडल के बारे में अन्य मनोविज्ञान से बात करें जो उनके लिए काम करते हैं, जिसमें प्रत्येक रीडिंग के लिए शुल्क शामिल है।
    • मेलों और मानसिक सम्मेलनों में भाग लेना व्यापार कार्ड प्रिंट करें और इन सम्मेलनों में उन्हें वितरित करें, या अपने बूथ को व्यवस्थित करने के लिए स्थल से संपर्क करें।
  • युक्तियाँ

    • एक विश्वसनीय और सटीक माध्यम एक मन रीडर नहीं है याद रखें कि मनोचिकित्सक मानव हैं और गलतियां कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • एक कुशल शिक्षक की तलाश करें जो आपको मनोचिकित्सकों या व्यक्तिगत विकास वर्गों के साथ मदद कर सकता है यदि आप वास्तव में अपनी तकनीक का विकास गंभीरता से लेते हैं मानसिक क्षमताओं बहुत शक्तिशाली हो सकती हैं, और बुद्धिमानी से उपयोग किया जाना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com