IhsAdke.com

एन्जिल्स टैरो कैसे पढ़ें

क्या आप एन्जिल्स के टैरो को पढ़ना चाहेंगे? वे अविश्वसनीय रूप से स्पष्ट हो सकते हैं, साथ ही हमें जब भी इसकी ज़रूरत होती है तब हमें निर्देश और आराम प्रदान करते हैं। हम सभी को पत्र पढ़ने की क्षमता है - हमें जो करना है, वह स्वयं पर विश्वास करता है और हमारे स्वर्गदूतों के साथ संवाद करने की हमारी क्षमता पर विश्वास करता है। यदि आप उस अंदर की क्षमता प्राप्त करना चाहते हैं और एन्जिल्स के टैरो को पढ़ना चाहते हैं, तो आपको बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करना है।

चरणों

एक एन्जिल कार्ड रीडिंग चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एन्जिल्स के प्रकार टैरो डेक कई अलग-अलग लेखकों से एन्जिल्स के टैरो के लिए कई टैरो कार्ड विकल्प हैं, और वे बुकस्टोर्स, गौण भंडार और इंटरनेट पर खरीदे जा सकते हैं। कुछ डेक के पत्रों में पूर्ण संदेश हैं, जबकि अन्य के पास छोटे संदेश हैं और एक पुस्तक जो सभी संदेशों के अधिक जटिल अर्थों के साथ उनके साथ होती है।
  • एक एंजेल कार्ड पढ़ना चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जो डेक को आप सबसे अधिक खींचना चाहते हैं उसे चुनें - जो आपके अंतर्ज्ञान का कहना है वह आपके लिए सर्वोत्तम है? यदि आप व्यक्ति में खरीद रहे हैं, विक्रेता को डेक खोलने के लिए कहें, ताकि आप उन्हें देख सकें और उन्हें महसूस कर सकें। अगर खरीद ऑनलाइन है, तो देखें कि उनके पास कुछ कार्ड की तस्वीरें हैं, साथ ही साथ उन लोगों के प्रशंसापत्र हैं जिन्होंने पहले ही उन्हें खरीदा है। किसी भी अच्छी ऑनलाइन स्टोर में एक ऐसा प्रपत्र है जिसे आप उनसे सवाल पूछने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • एक एन्जिल कार्ड पढ़ना चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने टैरो एन्जिल्स के साथ में जानें और ट्यून करें कुछ टैरोट डे लॉस एंजोस डेक में एक गाइड बुक शामिल है जिसमें उन्हें इस्तेमाल करने के निर्देश दिए गए हैं कुछ टैरोट्स एक दस्तावेज के साथ आते हैं जो "ट्यून इन और एन्जिल्स के टैरो के साथ काम" सिखाता है निम्नलिखित शब्दों को वहां से लिया गया था, और आपके द्वारा खरीदे गए किसी भी डेक पर लागू किया जा सकता है, फिर नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।
  • एक एंजेल कार्ड पढ़ना चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने कार्ड खोलने के लिए अकेले एक क्षण लो।
  • एक एंजेल कार्ड रीडिंग चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र



    5
    अपने दिल में पत्ते पकड़ो और एन्जिल्स को उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहें और उन्हें सही ढंग से पढ़ने में मदद करें।
  • एक एन्जिल कार्ड पढ़ना चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अब, कार्ड के माध्यम से जाओ, उन्हें एक करके छूएं, उन्हें अपनी ऊर्जा से भरने की कोशिश कर।
  • एक एंजेल कार्ड रीडिंग चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    कार्ड के साथ "प्ले" उन्हें पढ़ें, उन्हें फेरबदल करें, उन्हें बकवास करें, उन्हें एक मेज पर या कुत्ते पर बिखराव दें - जो कुछ भी आपको करना पसंद है ये सभी कार्य कार्डों को सक्रिय करते हैं और उन्हें अपने कंपन के साथ संयोजित करते हैं - इस तरह से अपने साथ खुद को परिचित करके आप अपने सचेत और अवचेतन स्व के साथ कार्ड से जुड़ सकते हैं।
  • एक एन्जिल कार्ड पढ़ना चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    रीडिंग्स बनाएं
    • अपने दिमाग को शांत रखें, अपने कार्ड को हृदय के करीब रखें और एन्जिल्स को पत्रों के माध्यम से स्पष्ट रूप से संवाद करने के लिए कहें।
    • जब खुद को पढ़ना पड़ता है, तो एन्जिल्स से किसी विशिष्ट प्रश्न का उत्तर देने के लिए कहें या बस उन्हें बताएं कि प्रासंगिक वर्णों को चुनने के लिए आपको मार्गदर्शन करने के लिए वे क्या चाहते हैं।
    • जब आप किसी और को पढ़ रहे हैं, तो उन्हें पत्रों को समर्पित करें। आप अंततः अपना स्वयं का शब्द खोज लेंगे, लेकिन शुरुआत में सरल शब्दों जैसे "मैं इन पत्रों को ****** को समर्पित करता हूं (व्यक्ति का नाम यहां रखकर, अपनी तिथि और जन्म के स्थान को शामिल करने में सक्षम होने के अलावा, और कोई अन्य विवरण "एन्जिल्स, कृपया उसे एक सटीक और सच्चा पठन देने में मदद करें जो उसकी मदद करेगी और उसे हम सबसे बेहतरीन तरीके से मार्गदर्शन दे सकें।" आप चुपचाप कह सकते हैं, अगर आप करेंगे। "
    • जब तक आपको लगता है कि एन्जिल्स के अपने टैरो को बंद करना बंद कर देना चाहिए, और पहले कार्ड को चुनते हैं, आपके अंतर्ज्ञान आपको लेने के लिए कहता है। आप केवल एक कार्ड चुन सकते हैं या तीन कार्ड का उपयोग कर सकते हैं, उन्हें उसी तरह उठा सकते हैं। आपके लिए जो कुछ भी अच्छा लगता है, वह भी एन्जिल्स के लिए बिल्कुल सही होगा।
    • पत्रों से संदेशों का अध्ययन करें आप प्रत्येक पत्र पर जो लिखा है, वह वास्तव में पढ़ना चुन सकते हैं, या आप इसका अर्थ समझ सकते हैं और इसकी व्याख्या कर सकते हैं, इस बात पर निर्भर करते हुए कि आप कितने आश्वस्त हैं। संदेशों को पढ़ने के दौरान अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें, आपकी पहली छाप आमतौर पर सही होगी। यदि आपकी पढ़ना किसी के लिए है, तो उस व्यक्ति को ऐसा करने के लिए कहें, उस संदेश को व्याख्या करते हुए अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें जिसे आप इसे पास करेंगे
  • युक्तियाँ

    • हमेशा प्रत्येक रीड के बाद एन्जिल्स को धन्यवाद देना याद रखें
    • एंजेल कार्ड
      कभी-कभी एक कार्ड डेक से कूद जाएगा, जबकि आप फेरबदल करें, या बस दूसरों से गलत तरीके से मिल जाए। हमेशा इन पत्रों पर अतिरिक्त ध्यान दें क्योंकि वे एन्जिल्स से एक विशेष संदेश लाते हैं।
    • हमेशा दूसरे विकर्षणों से शांत जगह में अपनी रीडिंग्स लें
    • जब आप पढ़ते हैं तो सही कार्ड चुनने की आपकी क्षमता पर विश्वास करें। यदि यह मदद करता है, तो याद रखें कि एन्जिल्स आपके हाथ का मार्गदर्शन कर रहे हैं, और यह वास्तव में आपके लिए कार्ड चुन रहे हैं।
    • जब आप अपने कार्ड का उपयोग नहीं कर रहे हैं या उन्हें आपके साथ ले जा रहे हैं, उन्हें प्रकाश और हवादार जगह पर या क्रिस्टल, दूत के मूर्तियों या कुछ खास चीजें जो आप के लिए खास है, में रख लें - आप सहज रूप से जानते होंगे कि आप कहां और कैसे रहते हैं उन्हें, क्योंकि, एक बार फिर, आप इसके लिए एन्जिल्स द्वारा निर्देशित होंगे।
    • याद रखें कि अक्सर एन्जिल्स के संदेश आपके रीडिंग्स में तत्काल प्रासंगिकता के साथ आते हैं, लेकिन कभी-कभी इसमें उस व्यक्ति के लिए सप्ताह लग सकते हैं जिसे पढ़ने के लिए प्रतिबिंबित किया गया है और एन्जिल्स के वास्तव में क्या मतलब है।
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने कार्ड का उपयोग करने में आनंद लेना है - उनके साथ मज़े करो!
    • कुछ एन्जिल्स टैरो डेक के पास कोई संदेश नहीं है, केवल चित्र और केवल एक शब्द है। अन्य लोगों के लिए रीडिंग शुरू करने से पहले अच्छी तरह निर्देशन पुस्तक का अध्ययन करें
    • आप मार्सिसा फर्नांडीस की वेबसाइट पर एक व्यक्तिगत रीडिंग ऑनलाइन कर सकते हैं, https://marciafernandes.com.br/site/tarot-dos-anjos-cartas.html.

    आवश्यक सामग्री

    • एन्जिल्स के आपका टैरो डेक
    • अपने आप में विश्वास और एन्जिल्स के साथ संवाद करने की अपनी क्षमता में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com