IhsAdke.com

कैसे हमारे बीच एन्जिल्स को पहचानने के लिए

जब हम स्वर्गदूतों के बारे में सोचते हैं, तो पहली छवि जो दिमाग में आती है पंखों से सुंदर प्राणी होती है, लेकिन यह हमेशा मामला नहीं होता, क्योंकि स्वर्गदूतों जो धरती पर हमारे बीच चलते हैं और जो नश्वर शरीरों के साथ सामान्य लोग हैं। ये अद्भुत लोग स्वर्ग से भेजे गए हैं, सही समय पर हमें क्या चाहिए। यहाँ कुछ संकेत हैं जो आपको उनकी पहचान करने में मदद करेंगे।

चरणों

हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें चित्र 1 शीर्षक
1
सबसे पहले, अपनी मां को देखो सब कुछ नहीं, परन्तु अधिकांश लोग अपने बच्चों के लिए उन्होंने जो कुछ किया है, उसके लिए पंख प्राप्त कर सकते हैं। हर बार जब हम बीमार हो गए, या फिर जब वे स्कूल में एक शिक्षक का सामना करने के लिए हमारा बचाव करते थे, तब तक वे सभी रात तक रुकते थे, क्योंकि सभी के लिए, माता को भगवान के सबसे करीब वाले लोगों के रूप में माना जा सकता है। वैसे, हम यह भी कह सकते हैं कि मातृ प्रार्थना में विश्वास की सभी अभिव्यक्तियों में सबसे बड़ी ताकत है।
  • चित्र शीर्षक से एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 2
    2
    बच्चों से बात करो, क्योंकि वे कम स्वर्गदूत हैं। वे अपनी उम्र से अधिक शुद्ध और बुद्धिमान हैं और हमेशा के लिए प्यार और देखभाल के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से एन्जिल्स को पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 3
    3
    सुनो उन्हें क्या कहना है सभी स्वर्गदूतों का कहना है कि सच संदेश सीधे हमारे दिल से संबोधित हैं। वह सबसे अच्छा दोस्त जो हमेशा आपको सत्य बताता है जब कोई भी आपके लिए एक स्वर्गदूत नहीं होगा।
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें चरण 4
    4
    सचमुच अच्छे लोगों के लिए देखो जो झूठ नहीं बोलते हैं या धोखा देते हैं पूरी तरह ईमानदार लोग स्वर्गदूत भी हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 5
    5
    अपने सपनों को याद रखें, क्योंकि उनके पास विशेष अर्थ हैं। कई बार जब हम एक रिश्तेदार या हमारे करीब किसी के पास सपने देखते हैं, जो कि निधन हो गए हैं, तो इसका मतलब है कि वे हमें कुछ जानना चाहते हैं जो हमें जानना चाहिए। आप हमेशा यह सोच सकते हैं कि वे क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं, शायद ये लोग आपके लिए दिव्य संदेश के साथ स्वर्गदूत बन गए हैं।



  • हमारे बीच चलनेवाले इज़ेल्स को पहचानें चित्र 6 शीर्षक
    6
    याद रखें कि जब छात्र तैयार हो जाए तो मास्टर दिखाई देगा। सीखना ही होगा जब हम संदेश के लिए तैयार हों।
  • पिक्चर शीर्षक, हमारे बीच चलनेवालों को पहचानें 7
    7
    अपनी आँखें खोलें और सही अजनबियों को नोटिस करें हम इन्हें देखकर बस अक्सर महान जीवन के सबक सीख सकते हैं। सड़क पर बेघर हमें यह बता सकता है कि हमारे पास क्या मूल्य है। विशेष आवश्यकता वाले बच्चे हमें मुस्कुराहट कर सकते हैं जब हमें वह सब कुछ समझ में आ सकता है। कौन कह सकता है कि वे सभी स्वर्गदूत नहीं हैं?
  • हमारे बीच चलनेवालों को पहचानें चित्र 8
    8
    हर दिन होने वाले चमत्कारों की सूचना दें एक निश्चित व्यक्ति को याद करने की कोशिश करें जो एक बार कहा था, "आप एक मरे हुए अंत से नीचे जा रहे हैं, चारों ओर मोड़ो" और अपना जीवन बचाया वही हम एक दूत को बुलाते हैं।
  • चित्र के नाम से एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 9
    9
    अपने दोस्तों के बारे में सोचो और कितनी बार वे आपकी सुरक्षा और भलाई के बारे में परवाह करते हैं। क्या आपको याद है कि आपने उन्हें गलती से कितनी बार रोका?
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें चित्र 10
    10
    आप डॉक्टर या दंत चिकित्सक से उपचार प्राप्त किया है हर समय के बारे में सोचो। उन्होंने अपनी आवश्यकताओं के साथ कितनी बार पहचान की है और आपको अपने जीवन को बचाने के लिए भी अपना सर्वश्रेष्ठ इलाज दिया है? वे आपकी सुरक्षात्मक स्वर्गदूत भी हैं।
  • पिक्चर शीर्षक, हमारे बीच चलनेवालों को पहचानें चरण 11
    11
    और अंत में, हमें अपने शिक्षकों को नहीं भूलना चाहिए। जिन लोगों ने हमें पढ़ा या जादू करने के लिए सिखाया था, वे जो सभी धैर्य दिखाते थे, वे निश्चित रूप से एक स्वर्गदूत के थे। यदि आप अपनी मदद के लिए नहीं थे तो आप इस लेख को स्वयं पढ़ नहीं सकते हैं। अंत में, हम सभी स्वर्गदूत हो सकते हैं - हम सभी लोगों को जीवन के रास्ते में एक साथी आदमी की सहायता करने के लिए भगवान के हाथ का विस्तार बना सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com