IhsAdke.com

परमेश्वर पर विश्वास रखने के लिए जब जीवन मुश्किल होता है

जीवन कठिन हो सकता है कुछ लोगों को जीवन की समस्याओं का सामना करना पड़ता है और अंत में मजबूत हो जाता है। ये लोग उन चुनौतियों को दूर कर सकते हैं जो असंभव लगते हैं दूसरों के आसपास घूमने और कड़वा बनने में असमर्थ लग रहे हैं, दूसरों के लिए दोष या उनके दुःखों के लिए भगवान या बस अवसाद में डूब जो लोग जीवित और श्रेष्ठ होते हैं वे आमतौर पर जो लोग, फिर भी, भगवान पर विश्वास करते हैं और विश्वास करते हैं कि वह कठिन समय के माध्यम से उन्हें सहायता करता है। ये जीवन में मुश्किल है जब आप भगवान में अपनी आस्था रखने में मदद करने के लिए छह कदम हैं।

चरणों

ट्रस्ट ईश्वर नामक चित्र शीर्षक से जीवन कठिन है 1 चरण
1
यह सोचने से रोकें कि जीवन हमेशा आप के लिए चाहते हैं। भगवान सभी प्रार्थनाओं का जवाब है, लेकिन वह हमेशा "हाँ" नहीं कहता। कभी-कभी वह "नहीं" या "प्रतीक्षा" कहता है जब चीजें काम करती हैं तो खुश रहें, प्रत्येक दिन का आनंद लें और अपनी अच्छी तरफ देखें, लेकिन ऐसा मत सोचो कि आपका जीवन समस्या से मुक्ति है। सभी लोगों की तरह, आपके पास अच्छे और बुरे के बीच चयन करने की स्वतंत्रता है तो कभी-कभी बुरी चीजें होती हैं कई बार, हम जो चाहते हैं वह नहीं मिलता क्योंकि हम जो चाहते हैं वह हमारे लिए अच्छा नहीं होगा। यह मत भूलो कि भगवान आपसे ज्यादा जानते हैं। याद रखें कि भगवान तुम्हें प्यार करता है और आप के लिए सबसे अच्छा चाहता है
  • ट्रस्ट ईश्वर नामक चित्र शीर्षक है जब जीवन कठिन है 2 चरण
    2
    आपकी प्रार्थनाओं में मदद के लिए भगवान से पूछें हालांकि, याद रखें कि उसने कभी आपको मुसीबत से बाहर निकालने का वादा किया नहीं। वह केवल तुम्हारे साथ रहने का वादा करता है, अगर आप चाहते हैं क्रोध करना और भगवान को दोष देने से आप छाया की घाटी से गुज़रने में मदद नहीं करेंगे। उसे अपने पक्ष में रहने के लिए कहने से आप अपने आप को करने की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर काम कर सकते हैं। आप पूछ सकते हैं कि कैसे पूछना यह कहने के लिए पर्याप्त है कि पिता पर विश्वास करना सुन रहा है। उससे पूछो कि आपको आराम करने के लिए और आपको अपनी समस्या को सुलझाने के लिए उसे पूछने के बजाय आपको ताकत दे। यदि आप इस तरह से प्रार्थना करते हैं तो आपका विश्वास और साहस बढ़ेगा।
  • चित्र ट्रस्ट ईश्वर का नाम है जब जीवन कठिन है 3 चरण
    3
    अन्य लोगों की कहानी जानिए-आपका अनुभव आपकी सहायता करेगा लेखक विलियम सर्र्लस ने लिखा, "भगवान हमें परीक्षणों से नहीं बचाते ... वह हमें उनसे मिलने में मदद करता है।" सर्लस की किताब, कारण, या उन लोगों के बारे में अन्य किताबें जिन्होंने परमेश्वर की मदद से संघर्ष किया है, उन्हें आशा है कि उन्हें आशा है।



  • चित्र ट्रस्ट ईश्वर का नाम है जब जीवन कठिन है चरण 4
    4
    आभारी रहें बातें जिसके लिए आप भी सबसे मेज पर उनके सिर के ऊपर एक छत या भोजन के रूप में बुनियादी grato- हैं की एक सूची बनाएँ। सब कुछ के लिए भगवान का शुक्र है अपने जीवन में अच्छी बातें पहचानने के सरल कार्य, में मदद करता है अच्छा या बुरा आप एक और अधिक सकारात्मक व्यवहार किया है और सब बातों में परमेश्वर के हाथ देखते हैं।
  • ट्रस्ट ईश्वर नामक चित्र शीर्षक है जब जीवन कठिन है चरण 5
    5
    दृश्य के अन्य बिंदुओं को देखें अन्य लोगों के करीब आओ जो आपको मदद या प्रोत्साहित कर सकते हैं जब आप अकेले ही सामना करते हैं, तो कोई भी मुश्किल स्थिति खराब हो जाती है दूसरों को आपकी सहायता करने और उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करने के लिए कहें - उनके लिए ऐसा करें बदतर स्थितियों में लोगों को सहायता प्रदान करें - यह आपकी समस्याओं को पृष्ठभूमि में छोड़ देगा
  • चित्र ईश्वर का ट्रस्ट ईश्वर जब लाइफ इज़ हार्ड चरण 6 है
    6
    एक परिप्रेक्ष्य को अपनाना भगवान ने हमें अच्छा करने का वादा किया है, हमें सिर्फ विश्वास करना है। लेकिन वह यह वचन नहीं देता कि वह इस सांसारिक जीवन में होगा। कुछ प्रार्थनाएं स्वर्ग में उत्तर देती हैं हम भगवान पर भरोसा करने में सक्षम होंगे जब हमें पता होगा कि यह जीवन (और उसके संघर्ष और दुख) अस्थायी है, लेकिन स्वर्ग अनन्त है।
  • युक्तियाँ

    • दृश्य के अन्य बिंदुओं को देखें किताबें पढ़ो, दूसरों से बात करें, प्रार्थना करें
    • सकारात्मक सोचो अच्छे पर ध्यान दें, अपने आप से कहें कि आप सफल होंगे। भगवान में विश्वास
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com