IhsAdke.com

कैसे पता है कि आपको विश्वास है

अच्छी खबर है, क्योंकि परमेश्वर ने हर व्यक्ति को विश्वास का उपाय दिया है। रोमन 12: 3

कोई भी कुछ ऐसा कह सकते हैं, "मैं नहीं मानता कि भगवान मेरे जीवन में शक्तिशाली चमत्कार काम कर सकते हैं या यहां तक ​​कि मुझे बचाने के लिए, और न ही विश्वास है कि वह मुझे प्यार करता," के बाद से सभी विश्वास के उपाय है, केवल सवाल का जवाब किया जा रहा है कि इस उपाय के साथ ऐसा करना जरूरी है कि भगवान ने तुम्हें दिया है

चरणों

छवि का शीर्षक है कि आपको विश्वास है चरण 1
1
देखें कि बाइबल क्या कहती है "मैं कैसे जान सकता हूं कि मुझे विश्वास है?"। रोमन 12: 3 "। द्वारा अनुग्रह मुझे दिया मैं तुम्हारे बीच हर किसी के लिए कहते हैं, इससे पहले कि soberly सोचने के लिए convém- की तुलना में अधिक अत्यधिक खुद के बारे में सोचना नहीं के लिए विश्वास भगवान ने तुम्हें दिया है के उपाय के अनुसार"
  • छवि का शीर्षक है कि आपको विश्वास है चरण 2
    2
    परमेश्वर के वचन सुनकर अपना विश्वास बनाएं रोमियो 10:17 "तो विश्वास सुनकर, और परमेश्वर के वचन से सुनेगा।" यह कविता स्पष्ट रूप से दर्शाती है कि विश्वास उस बात पर आता है जो हम परमेश्वर के वचन सुनते हैं। चाहे आप भगवान के वचन का अध्ययन कर रहे हों, हमारे दोस्तों के दैवीय अनुभवों के बारे में गवाही सुनकर या चर्च के पहले हर रविवार की सुबह या दोपहर या यहां तक ​​कि पहले ईचैरिस्ट के बारे में सुनें। हर दिन भगवान के वादों के लिए रोजाना सुनना निश्चित रूप से आपके विश्वास को बनाने में मदद करेगा वादे के कुछ उदाहरण: यिर्मयाह 29:11 प्रभु के वचन के अनुसार, मुझे तुम्हारे बारे में जो विचार हैं, मैं अच्छी तरह से जानता हूं, शांति के विचार, बुराई से नहीं, तुम्हें अंत देने के लिए, जो आपको आशा है। "रोमियो 8:28 बताता है कि विश्वास का जीवन पालन करने का सही तरीका है:

    "और हम जानते हैं कि सभी चीजें उनसे अच्छे के लिए मिलती हैं जो परमेश्वर को प्यार करती हैं, उनको जो उनके उद्देश्य के अनुसार कहा जाता है।"



  • छवि का शीर्षक है कि आपको विश्वास है चरण 3
    3
    अपना विश्वास बनाएं ताकि आप भगवान को खुश कर सकें। इब्रानियों 11: 6 "विश्वास के बिना उसे प्रसन्न करना असंभव है - क्योंकि जो परमेश्वर के पास आता है उसे विश्वास करना चाहिए कि वह वह है, और वह उन लोगों का प्रतिफल है जो उसे ढूंढ़ते हैं।" इस का एक अच्छा उदाहरण अब्राहम की कहानी है रोमन वह बताता है कि कैसे अब्राहम भगवान के वादे से आश्चर्यचकित था नहीं करने के लिए प्रेरित पॉल के पत्र में: "वह अविश्वासी होकर भगवान का वादा पर नहीं टेढ़े है, लेकिन विश्वास में मजबूत किया गया था, की महिमा देने ईश्वर और पूरी तरह से है कि राजी किया जा रहा कि वह क्या वादा किया था भी ऐसा करने में सक्षम था। "(रोमियों 4: 20-21)
  • छवि का शीर्षक है कि आपको विश्वास है चरण 4
    4
    आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। पवित्र आत्मा के लिए प्रार्थना करके अपने विश्वास को मजबूत करें: (जूदाह 20: 1, कुरिन्थियों 14:14)
  • छवि नाम से पता चलता है कि आपको विश्वास है चरण 5
    5
    विश्वास से जीते रहो विश्वास से जीने का क्या अर्थ है, आपको पहले पता होना चाहिए कि "विश्वास" का अर्थ क्या है इब्रानियों 11: 1 "आस्था विश्वास की बातों की नींव है, और चीजों का सबूत नहीं है।" भगवान के वादों पर विश्वास रखने का मतलब केवल उस चीज़ पर विश्वास करने का अर्थ नहीं है, बल्कि वास्तव में या सबूतों में कि आप ईश्वर में विश्वास करते हैं, भले ही आप अभी तक आपकी प्रार्थनाओं का इच्छित जवाब नहीं देख सकें। आपको विश्वास से जीना चाहिए, दृष्टि से नहीं, उदाहरण के लिए: अगर आप अपना काम खो देते हैं, तो आपको विश्वास करना चाहिए कि भगवान आपको बेहतर नौकरी ढूंढने में मदद कर रहे हैं। आपको रोज़ रोज़ाना एक नया अवसर देने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए, भले ही आप उसे देख सकें। नौकरी के लिए आवेदन करते समय, पता है कि सब कुछ ट्रैक पर है और आपका आत्मविश्वास आपको मार्ग के साथ मार्गदर्शन करेगा। यह विश्वास है भगवान के कृत्यों और तरीकों पर भरोसा करें। रोमन 1:17 कहता है,

    "क्योंकि उस में परमेश्वर की धार्मिकता विश्वास से लेकर विश्वास तक प्रगट होती है, जैसा लिखा है," ईमानदारी से ही जीएगा। "
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com