IhsAdke.com

कैसे परमेश्वर का वचन फैलाने के लिए

तो आप स्वर्ग के हमारे भगवान को अपना जीवन समर्पित कर रहे हैं। अब, आपको उसकी आज्ञा माननी चाहिए और जितना भी हो उतना लोगों के लिए अपना वचन फैलाना चाहिए! हालांकि, यदि आप कई ईसाइयों की तरह हैं, तो यह एक मुश्किल काम होगा। यदि यह मामला है, तो यह लेख आपके लिए है।

चरणों

चित्र शीर्षक से परमेश्वर का वचन चरण 1 फैलता है
1
साहस के लिए प्रार्थना करो खुशखबरी फैलाने के बारे में सबसे मुश्किल चीजों में से एक यह से बाहर हिम्मत हो रही है हालांकि, यदि आप प्रार्थना करते हैं, तो आप वास्तव में इसे प्राप्त करना चाहते हैं। यदि आप इसे एक या अधिक धार्मिक वस्तुओं का उपयोग करते हैं, तो यह भी आसान होगा।
  • चित्र शीर्षक से परमेश्वर का वचन चरण 2 फैलता है
    2
    बोल्ड हो मुझे नहीं लगता कि "मैं सताया किया जाएगा" या आदि "मुझे अजीब, खोजने के लिए जाओ", या कहीं भी कभी नहीं मिल! यहां तक ​​कि अगर लोग किसी दूसरे धर्म में ईमानदारी से विश्वास करते हैं, तो उन्हें वचन के बारे में बताएं।
  • चित्र शीर्षक भगवान के शब्द चरण 3 फैलता शीर्षक
    3
    लगातार रहो! अगर आप कोशिश करते हैं और पर्याप्त प्रार्थना करते हैं तो लोगों को यीशु में विश्वास करना कितना मुश्किल है, यह काम करेगा
  • चित्र शीर्षक से परमेश्वर का वचन चरण 4 फैलता है



    4
    अपने आसपास के सभी को बताएं और फिर बाकी दुनिया के बारे में बताएं अच्छी खबर के बारे में कुछ लोगों से बात मत करो, लेकिन किसी के साथ आप मिलते हैं।
  • चित्र शीर्षक से परमेश्वर का वचन चरण 5 फैलता है
    5
    बाइबल पढ़ें और परमेश्वर का पालन करें। यदि आप सद्गुण और आत्मा की तलवार (पवित्र बाइबिल) से लैस नहीं हैं, तो आप दूसरों को कैसे राज़ सकते हैं?
  • चित्र शीर्षक से परमेश्वर का वचन चरण 6 फैलता है
    6
    Word को फैलाने के तरीकों की खोज करें आप मेहमानों के लिए ई-मेल, पत्र, आयोजन दलों और बात का उपयोग कर सकते, ऑनलाइन चैट के खेल में नींद दलों में काम / स्कूल रा पर यह करते हैं, वेबसाइटों पर या किसी अन्य साधन में सोच सकते हैं कि के माध्यम से।
  • चित्र शीर्षक से परमेश्वर का वचन चरण 7 फैलता है
    7
    एक उदाहरण बनें आप दान के लिए धन जुटाने के लिए, बच्चों के लिए पैसे दे, आदि कचरा उठा, लोगों आप एक अच्छे व्यक्ति हैं पता चल जाएगा, और आप उन्हें बता सकते हैं कि वे ईश्वर के काम कर रहे हैं। यदि आप वास्तव में 100% भगवान के लिए समर्पित हैं, तो आप दूसरों को दिखाएंगे कि आप कितना विश्वास करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि यह भगवान के शब्द के बारे में सच्चाई के लिए किसी को राजी करने के लिए मुश्किल है, अन्य व्यक्ति जो तुम्हारी मदद करने के बारे में बात पूछते हैं।
    • कभी नहीं, हार कभी नहीं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com