IhsAdke.com

कैसे अपने जीवन में यीशु मसीह की उपस्थिति को ढूँढ़ने के लिए

यदि आप इस अंधेरी दुनिया में जीवन खोजना चाहते हैं, तो आप यीशु की तलाश शुरू कर सकते हैं। यदि आप प्रार्थना में उसकी तलाश करते हैं, तो वह आपको व्यक्तिगत जीवन की सच्चाई के बारे में मार्गदर्शन करेंगे और अपनी वास्तविकता को प्रकट करेंगे। यह लेख आपको यीशु को जानने और उसके साथ एक व्यक्तिगत संबंध बनाने में मदद करेगा।

चरणों

इमेज का शीर्षक है जो आपके जीवन में यीशु मसीह की उपस्थिति चरण 1
1
अपनी जीवन शैली छोड़ दो और भगवान की तलाश करें। लोग एक सांसारिक जीवन शैली जी रहे हैं, अपने सपनों का पीछा, लक्ष्य और इच्छाएं लोगों को भी निराशा की गंभीर बीमारियां मिलती हैं जो जीवन को हताश करते हैं। लेकिन अगर आप विनम्र हैं, तो भगवान के लिए चिल्लाओ और अफसोस करने के लिए, वह आपको सुनेंगे और वह तुम्हारे साथ बात करेगा और आपकी मदद करेगा, जैसे उसने मेरे साथ किया था लेकिन आपको यीशु को अपने जीवन में रखना होगा और उसकी आवाज़ जानने के लिए उसके साथ एक रिश्ता शुरू करना होगा। अब आपको अपने दिल को यीशु मसीह के प्रेम में खोलना चाहिए।
  • अपने जीवन में यीशु मसीह की उपस्थिति को शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    एक प्रार्थना में यीशु की खोज करो उसके लिए रोना वह आपकी सहायता करेगा और आप ईमानदारी से जवाब देंगे! फिर यीशु से आप को बचाने और अपने पापों के लिए क्षमा करने के लिए पूछो, तुम बर्फ की तुलना में शुद्ध हो। अपने सभी पापों को भूल जाओ प्रार्थना में आप अपने पापों के पश्चात पश्चाताप करते हैं और यीशु को पहली जगह देने का फैसला करते हैं। यीशु आपको अपने गहरे शांति देगा। अवसाद और अंधेरे बस गायब हो जाएगा। उसने मेरे लिए ऐसा किया
  • इमेज शीर्षक से यीशु मसीह में अपने जीवन की खोज करें चरण 3
    3
    आपसे बात करने के लिए यीशु की प्रतीक्षा करें जब आप उससे बात करेंगे तो वह बोलेंगे वह आपको दिखाएगा कि आपको उसका आदर कैसे करना चाहिए और आपको विश्वास रखने और अपने रास्ते को छोड़ देना चाहिए। पापी। वह आपको दिखाएगा कि गंभीरता से जीने के लिए, लोगों को अपना रास्ता छोड़ देना चाहिए, उनका क्रूस ले जाना चाहिए और उसे पालन करना चाहिए! वह आपको दिखाएगा कि कोई पाप स्वर्ग के राज्य में प्रवेश नहीं करेगा और यदि आप पश्चाताप करते हैं और मसीह के साथ एक व्यक्तिगत संबंध में जाते हैं, तो आप जीवन के द्वारों में प्रवेश कर सकते हैं!



  • इमेज शीर्षक से यीशु मसीह के जीवन में अपने जीवन की खोज करें चरण 4
    4
    अपने पापों का पश्चाताप यीशु आपको बताएगा कि वह अतीत के सभी पापों को माफ करता है और अगर हम गलती करते हैं, तो आप भी उन्हें माफ कर देते हैं यदि आप पश्चाताप करते हैं और उन रुचियों के साथ बंद होते हैं हालांकि हम फिर पापों को नहीं जी सकते हैं या हम खो जाएंगे। यदि हम अपने पापों के साथ पश्चाताप नहीं करते हैं, तो हम नरक में जाते हैं!
  • अपने जीवन में यीशु मसीह की उपस्थिति को ढूंढें चित्र 5
    5
    सुनो और यीशु ने आपको सच्चाई दिखाया। उन्होंने हमें दिखाया कि कितने लोग नरक में चले गए, क्योंकि उन्होंने बहुत देर तक पश्चाताप करने के लिए छोड़ दिया था कई लोग उनके साथ कोई रिश्ता नहीं चाहते थे क्योंकि वे बाइबल का अध्ययन करना पसंद करते थे और बाइबिल छोड़ने और प्रार्थना और प्रतिबद्धता में जीवन में इसे ढूंढ़ने की बजाय बाइबिल पर आधारित सिद्धांतों को आधार मानते थे जैसे कि वह वास्तविक व्यक्ति थे। यीशु के लिए एक वास्तविक व्यक्ति है जो स्वर्ग में है और हमें सुन सकता है और हमारे साथ बात कर सकता है। बाइबल में उसके शब्दों को पढ़ें और पालन करें।
  • इमेज का शीर्षक सीखे द होसेन्स ऑफ़ यूज़स क्राइस्ट इन विथ लाइफ चरण 6
    6
    यीशु के नाम पर बपतिस्मा लें और पवित्र आत्मा की भेंट मांगे। भगवान आपको स्वर्ग से यह उपहार दे देंगे और उनके उपहार का सबसे आम संकेत पवित्र आत्मा द्वारा दी गई अन्य भाषाओं में बोलना है फिर आप अन्य भाषाओं में प्रार्थना कर सकते हैं और यह प्रार्थना बहुत शक्तिशाली है क्योंकि यह परमेश्वर की आत्मा है।
  • युक्तियाँ

    • क्या आप जानना चाहते हैं कि भगवान असली है? अगर आप गंभीर हैं तो ईश्वर को ढूँढ़ने का एक सही तरीका है और इस तरह से उसके लिए उसके घुटनों पर रोने या प्रार्थना में उसे सामना करना पड़ रहा है। अपने पापों की क्षमा मांगो और अपने बेटे यीशु पर विश्वास करें जो हमें अपने खून को साझा करने के लिए भेजा गया था, ताकि हमारे अतीत को माफ किया जा सके। आपके अतीत का दरवाजा बंद हो जाएगा और आप एक नया जीवन शुरू करेंगे। यीशु की बात सुनो और अपने हृदय में परमेश्वर के नियमों का पालन करें ताकि उनका अनुसरण करें!
    • आप यीशु को केवल चर्च में या बाइबल में नहीं मिलेगा यीशु जीवित रहता है और स्वर्ग में है, जो सभी की तलाश करते हैं उनसे बात करने के लिए। वह अपने ग्रंथों में कहता है, "ढूंढ़ो और आपको मिल जाएगा।" जो चाहें, वे पाएंगे।
    • दूसरों से वाचाएं पढ़िए, जिन्होंने अपने जीवन में यीशु की मौजूदगी पाई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com