IhsAdke.com

कैसे यीशु के लिए जीने के लिए

यीशु ने हमारे लिए अपनी ज़िंदगी दी, ताकि हम बहुतायत में जीवन पा सकें। उसने हमें क्रॉस की उच्च कीमत के भुगतान के द्वारा हमारे पापों से छुड़ाया। तो हम भगवान की सेवा में हमारी जिंदगी क्यों नहीं देनी चाहिए? उद्धारकर्ता के लिए जीवित रहने के लिए अपने जीवन के लिए महत्वपूर्ण है। लेकिन हम अक्सर आश्चर्य करते हैं कि हम यीशु के नक्शेकदम पर कैसे अनुसरण कर सकते हैं जिससे कि हमारे द्वारा अपने दिव्य हस्तक्षेप के माध्यम से कई लोग बचाए जाएं, और यदि हम कई लोगों को नहीं बचा सकते हैं, तो हम कम से कम एक बचा सकते हैं। इसके बाद, आप महत्वपूर्ण कदम देखेंगे जो व्यावहारिक रूप से आपको अपने भीतर के जीवन को लाने के लिए सिखाएंगे।

चरणों

यीशु के लिए लाइव तस्वीर चरण 1
1
अयस्क। यह भगवान के साथ एक व्यक्तिगत संबंध स्थापित करने का आपका तरीका है हम उससे बात कर सकते हैं जैसे कि हम अपने पिता से बात कर रहे थे या हम उस प्रार्थना को पढ़ सकते हैं जिसे यीशु ने अपने चेलों के माध्यम से हमें सिखाया: "हे हमारे पिता, जो स्वर्ग में है, तेरा नाम पवित्र है, तेरा राज्य आ! स्वर्ग में के रूप में पृथ्वी पर किया जाएगा। हमारे दैनिक रोटी हमें इस दिन देते हैं, और हमें हमारे अपराध क्षमा के रूप में हम जो लोग हमारे खिलाफ अतिचार माफ कर दीजिए। हमें प्रलोभन में नहीं हैं, लेकिन बुराई से उद्धार। आमीन " ।
  • यीशु के लिए लाइव तस्वीर चरण 2
    2
    भगवान के फोन के अनुसार जीते हर इंसान पिता की आंखों में अनमोल है। वह चाहता है कि हम खुशी और सफलता के साथ जी सकें। ईसाई किताबें पढ़ने, धार्मिक कार्यक्रमों को देखने और दूसरों की मदद करने की अच्छी आदत पैदा करना
  • यीशु के लिए लाइव तस्वीर चरण 3
    3
    मसीह की शिक्षाओं का पालन करें मसीह की शिक्षा बाइबल में और चर्चों में हमें दी जाती है पूजा या रविवार जनता में भाग लें, हमें कई परीक्षणों और समस्याएं से बचाने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करना।
  • यीशु के लिए लाइव तस्वीर चरण 4
    4
    हमारे भगवान का आदर करो स्तुति करो, धन्यवाद करो, और अपने पड़ोसी की सहायता करें, क्योंकि आप अपने भाई के साथ क्या करते हैं, भगवान से करते हैं? वह सर्वव्यापी, सर्वज्ञ, और सर्वव्यापी है - उसकी आत्मा आपके अंदर रहती है। आज हम जो भी हैं उसके लिए हमें आभारी होना चाहिए। भगवान प्रेम है वह हमें हर समय अपने राज्य में रहने के लिए आमंत्रित करता है इस तरह के निमंत्रण को स्वीकार या अस्वीकार करने के लिए हमारे ऊपर निर्भर है कृपया भगवान की खुली बाहों को स्वीकार करें
  • चित्र शीर्षक यीशु के लिए लाइव चरण 5
    5
    अपने और अपने पड़ोसी से प्यार करो जब हम अपने साथी पुरुषों से प्यार दिखाते हैं तो हम खुद से प्यार करते हैं। भले ही हम विभिन्न भौतिक शरीर, Somo एक पूरे के सभी हिस्से में रहते हैं: हम मसीह में एकजुट हो रहे हैं। परमेश्वर के प्रेम का उपहार खुशी, सफलता, धैर्य, सद्भाव, शांति, ईमानदारी, ईमानदारी, दया और आशा लाता है।



  • यीशु के लिए लाइव तस्वीर चरण 6
    6
    अच्छाई और धार्मिकता के रास्ते पर चलें अच्छा (मसीह की तरह) होने से अच्छा कर पहले से ही एक बड़ा कदम है अन्यायपूर्ण (शब्द के बाइबिल अर्थ में) अपने आप को विफलता की निंदा करना है हमें यीशु के माध्यम से सभी पापों को दूर करना चाहिए, जो हमें मजबूत करता है। हमारे भगवान ने दुनिया को हमेशा के लिए जीत लिया है
  • चित्र शीर्षक यीशु के लिए लाइव चरण 7
    7
    बाइबल पढ़ें मसीह के जीवन को जानने के लिए और हमारे दैनिक जीवन में उनके प्यार को समझने के लिए हर दिन 5-10 मिनट व्यय करें। परमेश्वर के वचन पर ध्यान दें हमारा भगवान हमारे भीतर रहता है लेकिन हम इसे केवल यीशु मसीह के माध्यम से नहीं खोज पाएंगे, न कि इच्छाओं और विचारों के माध्यम से, बल्कि उनके संपूर्ण सिद्धांतों के माध्यम से।
  • यीशु के लिए लाइव तस्वीर चरण 8
    8
    अपने उपहारों को साझा करें यीशु ने हमारे लिए अपना जीवन दिया, सभी मानव जाति के लिए उद्धार का उपहार। हमें अपने आशीर्वाद, बुद्धि और धन को साझा करना चाहिए, वे छोटे हों या महान। हम अपने पड़ोसी को जो देते हैं, वह भगवान से गुणा जाता है।
  • यीशु के लिए लाइव चित्र चरण 9
    9
    अगले को प्रोत्साहित करें हमें अपने साथी पुरुषों को प्रेरित करना, प्रेरित करना और मजबूत करना चाहिए। ऐसा कम से कम एक व्यक्ति को करें जो रिश्तेदार नहीं है या जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन जो आपके पास रहता है। शायद, बदले में, भगवान आपको प्रेरित करने के लिए कई, लाखों भी लाएंगे।
  • यीशु के लिए जीवित चित्र चरण 10
    10
    दूसरों के साथ सहयोग करें आप जो कहते हैं वह दूसरे सोच से अलग हो सकता है जो बात आप सुनते हैं उससे अलग हो सकता है। इसलिए हमें अपने पड़ोसी के साथ सहयोग करना चाहिए और दूसरों के दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करनी चाहिए ताकि हम उत्साह से जी सकें।
  • युक्तियाँ

    • यीशु अपने दिल के द्वार पर दस्तक दे रहा है उसे अंदर आने दो और वह आपके जीवन में अपने अच्छे और भगवान के बच्चों की खातिर काम करेगा।
      • "वास्तव में मैं आपको बता दूँ कि जब आप इसे ये मेरे भाई से एक के लिए किया था, आप था मेरे लिए," यीशु मैथ्यू 25:40 में कहा.
    • प्रार्थना करने के लिए अपनी आँखें बंद करो भगवान की उपस्थिति की तलाश करें यीशु मसीह सभी के लिए खुला है

    चेतावनी

    • अपने आप को निंदा न करें कि वह सही या अच्छे नहीं है लगातार रहें, अपना हिस्सा बनने की कोशिश करें जब भी आप विचारों, शब्दों और कामों को भूल गए हैं, अपने स्वयं के या दूसरों कि क्या उठें और फिर से शुरू करते हैं।
    • एक बाधा मत बनो, जिसकी आलोचना करना, निंदा करना और शिकायत करना। ईसाई कर्तव्यों की पूर्ति में योगदान करें, वे तुम्हारा या तुम्हारे भाई हैं।
    • दी गई मंज़िल के लिए यीशु का शब्द न दो। उसे और उसके लिए जीना
    • गलत "ज़रूरतों" को संतुष्ट करने के लिए यीशु के नाम का उपयोग न करें उच्च कॉलिंग के लिए देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com