IhsAdke.com

कैसे यीशु दृष्टिकोण करने के लिए

जितना करीब हम यीशु को प्राप्त करते हैं, उतना ही मजबूत और खुशहाल हम जीवन का सामना कर रहे हैं और इसके असफलता। कभी-कभी हमारे पास कोई विशेष व्यक्ति नहीं होता जो हमें प्रोत्साहित करता है और हमें लड़ता रहता है। हालांकि, जब हम मसीह के साथ घनिष्ठ होते हैं, तो हमारे जीवन के सभी पहलुओं को एक साथ फिट होने लगता है जैसे वे चाहिए सन्निकटन की यह प्रक्रिया निरंतर है। यहां आपको पाने के लिए कुछ उपयोगी कदम हैं!

चरणों

चित्र शीर्षक यीशु के पास जाओ चरण 1
1
यीशु के साथ एक अच्छा समय बिताओ उस समय, आप सुसमाचार की किताबें पढ़ सकते हैं, दूसरों की भक्ति सुन सकते हैं या ईसाई गीतों को भी सुन सकते हैं। मसीह में निवेश करें और बाइबिल से कुछ छंद और अनुच्छेदों के बारे में सोचने के लिए हर चीज से दूर रहें। बस अपने आप को शोर से अलग करें, दुनिया बनाता है और भगवान को सूचित करता है कि आप उसके लिए इंतजार कर रहे हैं यह आपको यीशु के करीब लाएगा
  • चित्र शीर्षक यीशु के पास जाओ चरण 2
    2
    अक्सर चर्च में जाओ



  • चित्र शीर्षक यीशु के पास जाओ चरण 3
    3
    Sacraments प्राप्त करें
  • चित्र शीर्षक यीशु के पास जाओ चरण 4
    4
    बाइबल पढ़ें भगवान ने हमें पवित्र पुस्तक के साथ आशीर्वाद दिया है ताकि हम उसे बेहतर (और अन्य कारणों से) जानते हों। हमें इस सामग्रियों का लाभ लेना चाहिए और इसका फायदा उठाना चाहिए। साथ ही उसने दिए निर्देशों का पालन करने का प्रयास भी किया। विश्लेषण करें कि प्रत्येक कविता या मार्ग आपके जीवन में कैसे लागू किया जा सकता है उदाहरण के लिए, भजन 46: 1 कहता है, "भगवान हमारी शरण और ताकत है, संकट में बहुत ही वर्तमान मदद है।" अगली बार जब आपको काम या स्कूल में समस्याएं आती हैं, तो इस खंड को ज़ोर से दोहराएं। यह आपको मसीह के करीब लाएगा और आपको अपनी उपस्थिति और भी अधिक महसूस कर देगा।
  • चित्र शीर्षक यीशु के पास जाओ चरण 5
    5
    प्रार्थना के माध्यम से यीशु से बात करें मसीह के लिए, आप एक अनमोल बच्चे हैं आप जिन समस्याओं का सामना करते हैं, उनकी परवाह किए बिना वह आपको प्यार करता है। कहो कि आप क्या चाहते हैं, आपकी योजना क्या है, आप दुखी क्यों हैं, आपको क्या चाहिए, आदि वह आपका पिता है और आप के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहता है। किसी भी समय उसे मुड़ें और आप जल्द से जल्द भगवान के करीब महसूस करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com