IhsAdke.com

एक विश्वासयोग्य ईसाई कैसे बनें

भगवान अविश्वसनीय है, और कभी-कभी हम यह महसूस कर सकते हैं कि हम उसे पर्याप्त नहीं देते हैं। यह लेख आपको कुछ सुझाव देगा कि कैसे भगवान के प्रति अधिक विश्वासयोग्य बनें।

चरणों

एक विश्वासयोग्य ईसाई चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी बाइबल पढ़ें आपको दिन में दो बार, शाम और शाम को अपनी बाइबल पढ़नी चाहिए। यदि आप केवल 5 से 10 मिनट के लिए भगवान पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो इससे आपको बहुत मदद मिलेगी। बाइबल से एक पद्य या दो पढ़ने के लिए समय निकालने की कोशिश करें, और इन छंदों में भगवान क्या कह रहा है पर ध्यान दें।
  • एक वफादार ईसाई चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    भगवान से प्रार्थना करो जब आप खुश, उदास, नाराज, डरे हुए या बस सादे ऊब महसूस करते हैं उसके लिए प्रार्थना करो। अपनी भावनाओं को उसे बताएं और अपनी भावनाओं को न रखें आप केवल भगवान के साथ अपने संबंध को मजबूत नहीं करेंगे, लेकिन आप किसी के साथ बात करने के बारे में भी बेहतर महसूस करेंगे।
  • एक वफादार ईसाई चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    यीशु क्या करेगा? यदि आपको संघर्ष का सामना करना पड़ रहा है, भले ही यह कुछ सरल है, जैसे "क्या मैं इस आखिरी केक का खाऊं?" आपको खुद से पूछना चाहिए कि इस संघर्ष में यीशु क्या करेगा। खैर, यीशु शायद उस केक के आखिरी टुकड़े को नहीं मिलेगा, लेकिन वह किसी को इसे पाने के लिए दे देंगे।
  • एक विश्वासयोग्य ईसाई चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    प्रलोभन से बचें हमारे जीवन में कई बार, हम ऐसी चीजें करने का मोहक होते हैं जिन्हें हम जानते हैं कि हमें नहीं करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर यह मुश्किल है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि इन लालचों से बचें। सीधे शब्दों में दूर बारी प्रलोभन मुश्किल है, और अगर वह वापस आ रहा रखता है, भगवान से प्रार्थना की मदद से आप प्रलोभन से छुटकारा पाने के और विचलित करने के लिए कुछ खोजने के लिए। अगर कोई आपसे कुछ करने के लिए दबाव डाल रहा है जो सही नहीं है, तो आपको उस व्यक्ति को इसे रोकने और उससे दूर चलना चाहिए।
  • एक विश्वासयोग्य ईसाई चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    चर्च में जाओ कोई बात नहीं आप किस तरह के ईसाई हैं एक चर्च है जो आप को कहीं और उपयुक्त है। आप कर सकते हैं किसी भी बैठक में भाग लेते हैं, और जन / धर्मोपदेश में नोट लेने के लिए सुनिश्चित करें इसके अलावा, एक रविवार स्कूल में भाग लेने से भी मदद मिलती है अधिकांश चर्चों में वयस्कों और बच्चों के लिए रविवार के स्कूल हैं
  • युक्तियाँ

    • नियमित स्वीकारोक्ति एक महान आदत है
    • कभी-कभी सबसे बड़ी परीक्षाओं में से कुछ भगवान से दूर भटक रहे हैं हालांकि, चिंता मत करो। अगर आपको लगता है कि यह कुछ समय पर हो रहा है, तो भगवान से प्रार्थना करें और प्रलोभन से लड़ें!
    • विशेष रूप से भक्ति के लिए लिखी गई किताबें आपको मिल सकती हैं आप एक अध्याय एक दिन पढ़ सकते हैं और पुस्तक में लिखे गए सभी निर्देशों का पालन कर सकते हैं।
    • अन्य ईसाईयों से सलाह लें जो सलाह लेते हैं और उनकी मदद करते हैं।

    चेतावनी

    • आलसी मत बनो और इन बातों को भूलना भूल जाओ। एक अनुस्मारक लिखें, या अक्सर अपने विश्वास में दृढ़ रहना याद रखना।
    • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप करते हैं, तो आप बाइबिल में फरीसियों की तरह बन सकते हैं - यानी, प्रचार के लिए ये काम करें और लोगों को दिखाएं कि आप ईसाई हैं आखिरकार, भगवान कहते हैं कि वे उन लोगों को इनाम देते हैं जो गुप्त में उसकी पूजा करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com