IhsAdke.com

बाइबल के अनुसार पवित्र आत्मा कैसे प्राप्त करें

ईसाई मंडलियों में बाइबल की शिक्षाओं के माध्यम से पवित्र आत्मा कैसे प्राप्त करें, इसके बारे में बहुत सी राय है - यदि आप इसे स्पष्ट मूल्य के रूप में मानते हैं - एक स्पष्ट, सरल और सरल तरीके से। जो व्यक्ति पवित्र आत्मा को प्राप्त करता है, उसके लिए मध्यम और दीर्घकालिक लाभ बाइबिल और अविश्वसनीय हैं।

चरणों

  1. 1
    बाइबल लें और पवित्र आत्मा कैसे प्राप्त करें
  2. बाइबल चरण 2 के अनुसार पवित्र आत्मा के रूप में प्राप्त छवि का शीर्षक
    2
    अधिनियमों में पढ़ें 2:38 जो कहता है कि यदि आप पश्चाताप करते हैं और बपतिस्मा लेते हैं, तो आपको पवित्र आत्मा प्राप्त होगा।
  3. 3
    पश्चाताप। पश्चाताप शब्द ग्रीक शब्द "मैथानोओ" से आता है, जिसका शाब्दिक अर्थ है "एक का दिमाग बदल रहा है।" व्यावहारिक रूप से, "एक बदलाव लाओ"
  4. चित्र शीर्षक बपतिस्मा 2
    चित्र शीर्षक नेपाल बपतिस्मा 1
    4
    बपतिस्मा लें बपतिस्मा शब्द ग्रीक "बपतिस्मा" से लिया गया है और इसका अर्थ है पानी में डूबना। यीशु ने जॉन द्वारा बपतिस्मा लिया। कुछ पानी (किसी भी स्रोत से) खोजें कोई भी उसे बपतिस्मा दे सकता है, अगर दोनों धर्म के व्यक्ति हैं ..
  5. बाइबिल चरण 5 के अनुसार पवित्र आत्मा के रूप में प्राप्त छवि का शीर्षक
    5
    आपको पवित्र आत्मा देने के लिए भगवान से पूछें यीशु ने कहा, "और मैं कहना इधार तुम, पूछो, और यह आप की तलाश है और एक करने के लिए achareis- दस्तक, और खोल आप होगा। जो कोई भी पूछता है, प्राप्त करता है, और जो भी तलाश करता है, ढूँढता है और दस्तक देता है, उसे खोला जाएगा ... तो कितने अधिक स्वर्गीय पिता उन्हें पूछने वालों को पवित्र आत्मा देगा? " (ल्यूक, 11: 9, 10, 13 बी)



  6. बाइबल चरण 6 के अनुसार पवित्र आत्मा के रूप में प्राप्त छवि का शीर्षक
    6
    प्रार्थना करो, भगवान से प्रार्थना करो - पवित्र आत्मा के लिए प्रार्थना करने के लिए अपनी आवाज का उपयोग करें पवित्र आत्मा की शक्ति के द्वारा एक नए प्राणी को रूपांतरित और तैयार करने के लिए तैयार रहें। बस के रूप में वे पवित्र आत्मा से परिपूर्ण और सुसमाचार का प्रचार करने के लिए शुरू किया गया है, तो आप भी हो जाएगा के रूप में आत्मा उन्हें उपहार मसीह के शरीर के निर्माण के लिए आवश्यक दे दी है।
  7. 7
    अपने जीवन में अभिनय जारी रखने के लिए भगवान की अपेक्षा करें। बहुत से लोग बीमारी, लत, और सभी प्रकार की अन्य समस्याओं से ठीक हो गए हैं क्योंकि उन्हें पवित्र आत्मा मिला है।
  8. 8
    आप पवित्र आत्मा प्राप्त करते हैं, आप प्यार और भगवान की शक्ति प्राप्त होगा (अपने जीवन में मदद करने और दूसरों की मदद) - ल्यूक 24: 39 अधिनियमों 1: 8 रोमियों 5: 5 - और कई अन्य अद्भुत चीजें।
  9. 9
    एक अच्छा ईसाई जीवन जीना (गलतियों 5: 22-25 और रोम 12: 9-21)।
  10. बाइबल चरण 10 के अनुसार पवित्र आत्मा के रूप में प्राप्त छवि शीर्षक
    10
    अपनी नई भाषा (प्रार्थना की भाषा) को भगवान से बात करने के लिए (विशेष रूप से) का प्रयोग करें और जो विश्वास आपने प्राप्त किया है उसे बनाए और बनाए रखें: "है कि एक अज्ञात जीभ में कहता है और वे मनुष्यों के लिये नहीं कहता है, लेकिन पर्यत ईश्वर क्योंकि कोई भी समझता है, आत्मा में वह रहस्यों कहता है ... कि एक अज्ञात जीभ में कहता है वह खुद edifies के लिए।" (कुरिन्थियों 14: 2 और 4)
  11. 11
    सबको बताएं कि यह कितना आसान था और कैसे वे भी बपतिस्मा ले सकते हैं (मार्क 15: 15-20)

युक्तियाँ

  • अगर यह दिलचस्प लगता है, तो कोशिश करें आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है
  • यदि आप जो लिखा है उसके साथ सहमत नहीं है, यह आपकी पसंद है
  • आपको पवित्र आत्मा प्राप्त करने के लिए बाइबल के प्रत्येक शब्द पर विश्वास करना नहीं है। विश्वास करने की चाबी अपने आप से पूछना है: यदि आप ईश्वर में पर्याप्त विश्वास करते हैं तो उसे पवित्र आत्मा के लिए पूछें, तो आप इसे प्राप्त करेंगे। यीशु ने ऐसा कहा। (ल्यूक 11:10)
  • अगर आपको बपतिस्मा दिया गया है - लेकिन बाइबल में लिखा हुआ पवित्र आत्मा प्राप्त करने के इरादे से नहीं - आपको फिर से बपतिस्मा लेना होगा और पवित्र आत्मा की मांग करना चाहिए। (प्रेरितों 1 9: 1-6)
  • यदि आपको पवित्र आत्मा नहीं मिला है, तो अपने अनुरोध में लगातार रहें (ल्यूक 11: 5-13 देखें) और जब तक आप प्रेरितों के काम 2: 4 में चेले के रूप में भरे न हों तब तक रोकें (अध्याय 10: 44-46 और अधिनियम 1 9 देखें : 1-6)
  • बाइबिल ऑनलाइन प्राप्त करें और पश्चाताप, बपतिस्मा, पवित्र आत्मा पर संदर्भों के लिए और विभिन्न भाषाओं में बोलें।
  • लेखों या ऑनलाइन में बाइबल से शब्दों के मूल अर्थ की तलाश करें
  • पश्चाताप, अपने ग्रीक मूल के अनुसार, अपने मन को बदलने का मतलब है, जो सिर्फ अपने लिए दुखी नहीं है, जो कि बाइबल का एक आधुनिक व्याख्या है। मूल अर्थ के लिए यहां क्लिक करें।
  • पवित्र आत्मा के द्वारा "भरा" हो, पवित्र आत्मा, "डालने का कार्य" पवित्र आत्मा, "बपतिस्मा" के "प्राप्त" पवित्र आत्मा से पवित्र आत्मा आदि का "पुनर्जन्म" बाइबिल में सभी समानार्थक शब्द हैं और एक ही चमत्कारी अनुभव के बारे में बात कर रहे हैं
  • सिर्फ जीभों का उपहार प्राप्त करने के लिए प्रार्थना न करें, यह बाइबल में वर्णित उद्देश्य नहीं है। पवित्र आत्मा प्राप्त करने के लिए प्रार्थना करो और आप जीभों और अन्य उपहारों का उपहार प्राप्त करेंगे। पवित्र आत्मा ये सब उपहारों के साथ आपके पास आता है (कुरिन्थियों 1-7 - कुरिन्थियों 12: 6 - इफिसियों 1: 3 और 2 पतरस 1: 3)।
  • पवित्र आत्मा प्राप्त करना एक अविश्वसनीय अनुभव है जो कभी भी नहीं चलेगा (यूहन्ना 14: 15-17)
  • विश्वास, ज्ञान, समझ, दान और अलग अलग भाषाओं में बोलते हैं ईसाई धर्म के आवश्यक तत्व हैं, लेकिन वे पड़ोसी के प्यार के संदर्भ में इस्तेमाल किया जाना चाहिए, या यह किसी नकली (मैं कुरिन्थियों 13: 1-3) पारित नहीं होगा।
  • उन उदाहरणों के उन उदाहरणों को पढ़ें, जिन्होंने पवित्र आत्मा प्राप्त किया है, जैसा कि वह बाइबल में बताता है, कि परमेश्वर आपके लिए क्या कर सकता है इसका प्रोत्साहन।

चेतावनी

  • यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो आपके मित्र और परिवार की तरह अच्छे-सार्थक लोग आपको विचलित करने का प्रयास कर सकते हैं। पवित्र आत्मा शास्त्रों को पढ़ें, प्रार्थना करें और स्वयं का फैसला करें
  • ईश्वर के माध्यम से, महिमा, यीशु पर विश्वास और बपतिस्मा के पानी का पर्याप्त प्रमाण नहीं है कि किसी के पास पवित्र आत्मा है प्रेरितों के कामों 8: 5-17 में सम्राटियों ने ये सब अद्भुत बातें कीं, परन्तु उनमें से कोई भी पवित्र आत्मा नहीं था।
  • जो लोग वैध रूप से अलग-अलग भाषा बोलते हैं, लेकिन बुरा व्यवहार करते हैं, फिर भी पवित्र आत्मा है, लेकिन खुद स्वयं जीने का फैसला किया पौलुस के पत्रों में इसके बारे में चेतावनी होती है
  • अच्छे लोग पवित्र आत्मा होने का दावा नहीं कर सकते क्योंकि वे अच्छे हैं। अगर वे चुनते हैं तो हर कोई अच्छा हो सकता है
  • पवित्र आत्मा प्राप्त करने के लिए मुक्ति एक शर्त नहीं है पवित्र आत्मा प्राप्त करना मुक्ति है (यूहन्ना 3: 5 जॉन 6: 63- रोमियों 8: 2 कुरिन्थियों 3: 6- तीतुस 3: 5)।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com