IhsAdke.com

बाइबल के परमेश्वर के साथ अच्छी तरह से प्राप्त करना

यीशु मसीह ही रास्ता, सत्य और जीवन है - और अगर हम अपने नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो हम अपने पापों और अपराधों में मरेंगे। यहां तक ​​कि अगर हम पुनर्जन्म हो जाते हैं, तो वह यह वादा नहीं करता कि हमारे जीवन आसान हो जाएगा। आप ईसाई हैं, बाइबिल परीक्षण, लालच, अत्याचार का वादा किया ... हालांकि, अगर हम समझते हैं क्या मसीह हमारे लिए किया था और कैसे उनके बलिदान के लायक था यह, कुछ भी नहीं खुद को उससे दूर कर सकते हैं। उन्होंने वादा किया कि उनकी आत्मा हमें में रहते हैं और हमें गाइड, और कहा कि जब हम मर जाते हैं हम उसके साथ स्वर्ग में जाने तो यहाँ सवाल है। हम कैसे भगवान के साथ सही प्राप्त कर सकते हैं और आने वाले निर्णय से बचने, में भगवान के आशीर्वाद के विजेता मसीह?

चरणों

बाइबल के भगवान के साथ रहें
1
समझें कि आप पापी हैं बाइबल कहती है कि हम सभी पाप करते हैं और ईश्वर के धार्मिकता के अनुरूप नहीं हैं (रोमियों 3:23)। क्या आपने इसे चोरी किया? तुमने झूठ बोला? धोखा? क्या आपने व्यर्थ (ईशनिंदा) में भगवान के नाम का प्रयोग किया था? क्या आपके पास बुरे विचार हैं? बाइबल कहती है कि "कोई भी धर्मी नहीं है, एक भी नहीं।" (रोमियों 3:10) हम सोच, वचन और काम में परमेश्वर के मानकों तक पहुंचने में नाकाम रहे हैं। विश्वास) (भगवान से पहले चिथड़े की तरह है यशायाह 64: 6) यदि आपकी प्रेरणा का पालन करना और भगवान का सम्मान करने की इच्छा के अलावा कोई अन्य के लिए `अच्छा` हो सकता है, him- खुश करने के लिए में होना पर्याप्त नहीं होगा उनकी उपस्थिति, हम उनकी कृपा के माध्यम से पवित्र बन जाना चाहिए - .. हमारे पापी स्वभाव के बावजूद समझते हैं कि आप भावना से दोषपूर्ण है और भगवान के आदेशों का उल्लंघन किया समझने के लिए आप की जरूरत है कि उसकी क्षमा मोक्ष है पहला कदम है अनुग्रह और विश्वास से ही दिया जाता है। इसे प्राप्त नहीं किया जा सकता (इफिसियों 2: 8- 9 देखें)।
  • ईश्वर की बाइबल के चरण 2 के साथ दाएं राइट टू इमेज
    2
    प्रार्थना करें कि भगवान अपने पापों को क्षमा करें और आपको एक नया दिल प्रदान करें - नई इच्छाओं के साथ। पानी में बपतिस्मा लेना शुरू करो (अधिनियमों 2:38, 18: 8, 22: 16)। हमें बनाने में भगवान का उद्देश्य उनकी दया, अनुग्रह और भलाई का प्रदर्शन करना था। हमारा उद्देश्य अनंत काल के लिए भगवान की महिमा करना है पाप को गले लगाते हुए और स्वयं को "सुधार" करने की कोशिश करना मूर्खता है हम अक्सर सोचते हैं कि हम बुरे कामों के लिए "क्षतिपूर्ति" करने के लिए अच्छी चीजें कर सकते हैं और हमें भगवान द्वारा माफ़ किया जाएगा। वास्तव में, पवित्रता और धार्मिकता उनकी सहायता के बिना प्राप्त नहीं की जा सकती। उसने अपने पापों के लिए क्रूस पर मरने के लिए अपने बेटे, यीशु मसीह को भेजा। उनका बलिदान पिछले गलत कार्य के परिणामस्वरूप हुआ था या हम भविष्य में प्रतिबद्ध होंगे। वह जानता था कि हम उसे स्वयं से नहीं मिल पाए, इसलिए उसने अनुग्रह के साथ ऐसा करने का एक रास्ता बनाया।
  • बाइइट राइट टू द ईश्वर ऑफ़ द बाइबल चरण 3
    3
    यीशु मसीह में, भगवान आपके मामले को कानूनी तौर पर "बर्खास्त कर सकते हैं" अपने पापों का पश्चाताप पश्चाताप एक 180 डिग्री बारी है पाप परमेश्वर के नियम तोड़ता है (1 यूहन्ना 3: 4)। पश्चाताप करने के लिए, पाप के लिए दोषी विवेक के लिए पर्याप्त नहीं है - एक को उस से दूर करना चाहिए ... किसी को भगवान का आनंद नहीं मिल सकता है वह कपटपूर्ण पश्चाताप स्वीकार नहीं करता है (जब हम सोचते हैं कि जब तक हम क्षमा मांगते हैं तब तक हम पाप कर सकते हैं)। आपको तब तक माफ़ नहीं किया जाएगा जब तक आप सही तरीके से जीना नहीं चाहते। माफी के लिए ईश्वर पर बुलाओ और पाप और इच्छा से दूर हो जाओ - केवल उसकी धार्मिकता की तलाश करें यीशु ने हमारे पापों के लिए भुगतान किया ... और भगवान कमजोरियों और बुरे को दूर करने में हमारी मदद करेंगे।
  • बाइबिल के देवता के शीर्षक के साथ दिये गये चित्र चरण 4
    4



    भगवान की शक्ति को पहचानें और उससे पूछें कि वह आपको अपना रास्ता बताने के लिए कहता है। भगवान का वचन - बाइबल - दुनिया के लिए प्रेम पत्र है। वह हमें पाप की निंदा से बचा देना चाहता है, लेकिन केवल यीशु मसीह (पवित्र आत्मा प्राप्त) में पश्चाताप और विश्वास के माध्यम से ऐसा ही कर सकता है। यदि आप यह नहीं मानते कि भगवान सत्य कह रहा है, तो आप उसे मार्गदर्शन करने की अनुमति नहीं देंगे, और इस प्रकार आपको नरक की निंदा की जाएगी और पुनर्जन्म नहीं होगा। हम यीशु के द्वारा "धर्म के बच्चे" बनना चाहिए और केवल उसका काम यह सुनिश्चित कर सकता है कि ऐसा होता है - हमें उस पर भरोसा करना चाहिए
  • बाइबिल के देवता बाइबल के चरण 5 के शीर्षक के साथ चित्र
    5
    मुक्ति का वचन फैलाओ ताकि दूसरों सही भगवान के साथ प्राप्त कर सकते हैं इससे पहले कि वे मर जाते हैं - क्या तुम सच में पुनर्जन्म हैं, तो आप माफी मसीह के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है कि प्रसार करने के लिए इच्छा है। अगर मैं मसीह से प्रेम करता हूं, तो मैं उसकी आज्ञाओं का पालन करूंगा और वचन को फैलाऊंगा!
  • बाइबल के भगवान के साथ रहें। 6
    6
    बाइबल पढ़ें और भगवान से प्रार्थना करो, उसे पूछने के लिए आप अपने पथ का पालन करने में मदद करने के लिए बाइबिल के वादों पर विश्वास करें भगवान कहते हैं में विश्वास करो तब इसे देखिए जैसा वह काम करता है और अपने जीवन में सुधार करता है और अपने विश्वास और आज्ञाकारिता के बदले में वादे रखता है। क्या आप आत्मा के फल महसूस करते हैं? (गलतियों 5: 22-23 देखें)
  • छवि का शीर्षक बाइ राइट टू द गॉड ऑफ़ द बाइबल चरण 7
    7
    इस तथ्य के बारे में प्रसन्न रहें कि जब आप खो गए थे, तो आप पाए गए थे बाइबिल कहता है कि जब एक खोया व्यक्ति बचाया जाता है, तो पूरे स्वर्ग में खुशी होती है आभारी रहें कि भगवान - अपनी सारी दया, अनुग्रह और भलाई में - आपको बचाया जाने का एक तरीका प्रदान किया गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बाइबिल में सब कुछ समझ नहीं पाते हैं तो चिंता न करें। ईश्वर का वादा ये है कि जो लोग उसे ढूंढ़ते हैं, वे उसे ढूंढेंगे।
    • अन्य ईसाइयों की सहायता स्वीकार करें और उन लोगों की सहायता करें जो आपके समान लक्ष्य रखते हैं: मसीह का सम्मान करें और अपने वचन का पालन करें।
    • जैसा कि आप अपनी सच्चाई की तलाश करते हैं (बुद्धि के लिए पूछ रहे हैं), भगवान आपको जीने का सही रास्ता दिखाएगा।
    • एक चर्च में जाओ बाइबिल कहता है कि यह है कि हमें प्रोत्साहन और ताकत मिलेगी - भगवान के अनुयायी कभी अकेले नहीं हैं
    • भगवान हमें प्यार करता है - हमें उससे भी प्यार करना चाहिए!

    चेतावनी

    • "ईसाई" को ध्यान दें जो बाइबल और चर्च के उपदेशों का पालन नहीं करते हैं
    • अन्य लोगों के विचारों से प्रभावित ईश्वर की एक छवि का निर्माण न करें। यीशु मसीह के कार्यों पर आधारित होने के आधार पर, चर्च आधारित ईसाई धर्म का न्याय न करें। उसने ओल्ड टैस्टमैंट के एक ईसा मसीह के रूप में वादा किया था, जैसे कि परमेश्वर की व्यवस्था। वह हमारा ही मोक्ष है
    • "प्यारी, हर आत्मा पर विश्वास नहीं है, लेकिन आत्माओं परीक्षण करते हैं कि वे परमेश्वर की ओर से कर रहे हैं, क्योंकि कई झूठे भविष्यद्वक्ताओं दुनिया में बाहर चले गए हैं आप इस तरह से :. हर भावना स्वीकार करते हैं कि कि यीशु मसीह शरीर में आ गया में परमेश्वर की आत्मा को पहचान सकते हैं देखने के लिए ईश्वर लेकिन हर भावना को स्वीकार नहीं करता है कि यीशु परमेश्वर की ओर से यह मसीह का विरोधी है, जो के बारे में आपने सुना है कि आ रहा है, और अब दुनिया में है की भावना है नहीं है "(1 जॉन 4: 1-3) से आता है .. आपको सत्य और झूठ के बीच में विवेक देने के लिए भगवान से पूछें शास्त्रों में सब कुछ जांचें (अधिनियमों 17:11)। परमेश्वर का वचन सर्वोच्च प्राधिकरण है। इसे पढ़िए और पवित्रशास्त्र को स्मरण करें (इब्रानियों 4:12)।
    • ईसाई पापियों को बचाया जाता है जब आप पुनर्जन्म हो जाते हैं, तो पाप के प्रति आपका दृष्टिकोण बदल जाता है। आप उन चीजों से नफरत करते हैं जिनसे आपने पिछली ज़िंदगी में प्यार किया है अब आप ईश्वर के करीब होना चाहते हैं और वह क्या चाहता है। आप अपरिपक्व आत्मा के ईसाई पाएंगे- लेकिन अगर वे परमेश्वर में पैदा हुए हैं, तो मसीह उन्हें रखेगा और उन्हें परिपूर्ण करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com