IhsAdke.com

कैसे जानिए कि आप स्वर्ग में जाते हैं ईसाई होने के नाते

यीशु ने कहा, "मैं रास्ता, सत्य और जीवन हूं। मेरे द्वारा छोड़कर कोई भी पिता के पास नहीं आता "(यूहन्ना 14: 6)। बाइबल कहती है, "... मैं ईश्वर की कृपा का विनाश नहीं करता - क्योंकि अगर धर्म से धार्मिकता आती है, तो यह चलता है कि मसीह व्यर्थ हो गया! (गल 2:21)। यह ईसाई नहीं है जो दावा करते हैं कि ईश्वर का एकमात्र तरीका यीशु के माध्यम से है, लेकिन यीशु ने स्वयं इसे घोषित कर दिया। मैं सिर्फ यीशु के रूप में प्रभु को स्वीकार कर स्वर्ग में नहीं जा रहा हूं। मुझे बचाया जा सकता है क्योंकि 2,000 साल पहले ईश्वर ने उन लोगों के बीच एक वैध लेन-देन किया जो पश्चाताप करते हैं और उद्धारकर्ता में भरोसा करते हैं। भगवान बन गया मांस वह पूरी तरह से मनुष्य और ईश्वर था, लेकिन बिना पाप यीशु मसीह ने हमारे मानवता को साझा किया और अपने शरीर में हमारे पापों को पाप करके हमारे साथ पहचाना। हमारे पापों के लिए हमारे स्थान पर क्रूस पर मरने पर पिता का क्रोध पुत्र पर उंडेल दिया गया था। क्यों? क्योंकि उसने स्वीकार किया कि हमारे सभी पाप उसके साथ किए गए थे, और परमेश्वर पाप को नफरत करता है। यीशु मसीह ने दंड लिया कि हम में से प्रत्येक को हकदार होना चाहिए। हमने परमेश्वर की व्यवस्था तोड़ दी है, और यीशु ने हमारे सभी ऋणों और जुर्माना का भुगतान किया है ताकि भगवान हमें अपनी योजना के रूप में हमें अपने बच्चों के रूप में अपनाना पड़े। आप ग्रहण नहीं कर सकते हैं कि आप बचाए गए हैं - लेकिन याद रखें कि बाइबल कहती है, "अनुग्रह से आप को विश्वास के द्वारा बचा लिया गया है - और यह तुम्हारा नहीं है - यह परमेश्वर का वरदान है - कामों से नहीं, वह कोई भी घमंड नहीं कर रहा है। "

चरणों

एक ईसाई चरण 1 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
1
विश्वास करो और इस पर विश्वास करें: "विश्वास के बिना, भगवान को प्रसन्न करना असंभव है, क्योंकि जो लोग उनसे मिलते हैं उन्हें विश्वास करना चाहिए कि वह अस्तित्व में है और वह उनको खोजता है" (हेब्रर 11: 6)। इसकी पहुंच नहीं है "शायद!" नहीं, उद्धारकर्ता, यीशु मसीह में उद्धार और आशीर्वाद के लिए बाइबल के वचनों में विश्वास करें, और विश्वास करें।
  • एक ईसाई चरण 2 के रूप में शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    2
    पश्चाताप, बपतिस्मा लेना, पवित्र आत्मा प्राप्त करें और अनुग्रह से फिर से जन्म लेना। जैसा कि बाइबल कहती है, "अनुग्रह के द्वारा विश्वास के द्वारा बचाया जाता है - और यह आपके द्वारा नहीं, यह परमेश्वर का वरदान है। यह कामों से नहीं है, किसी भी व्यक्ति को घमण्ड नहीं करना चाहिए- क्योंकि हम उसकी कारीगरी हैं, जो अच्छा काम करने के लिए मसीह यीशु में सृजित हैं, जिसे भगवान ने तैयार किया है कि हम उन पर चलना चाहिए "(इफिसियों 2: 8-10)। अब, यह आपकी प्राथमिकताओं को बदल देगा क्योंकि यह यीशु मसीह की रचना है, "आप में जीते हैं और वह आप में हैं।"
    • भगवान का उपहार विश्वास है, विश्वास करने के लिए आपको प्रदान किया जाता है कि ईश्वर और बाइबल सत्य हैं
  • एक ईसाई चरण 3 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    3
    ध्यान रखें कि..:
    • रोमियो 10: 9-10 बाइबल में कहता है कि यदि "अपने मुंह से कबूल करें, "यीशु ही प्रभु है, और अपने दिल में विश्वास है कि भगवान उसे मृत से उठाया, आप बचेंगे "बाइबल कहती है," जैसा कि आत्मा के बिना शरीर मर चुका है, इसलिए कामों के बिना विश्वास मर चुका है। "(जेम्स 2:26) इससे यह विचार खत्म हो जाता है कि विश्वास पर्याप्त है (ऐसा नहीं है) लेकिन आपको परमेश्वर का प्रावधान प्राप्त करना होगा, जिसमें भाग शामिल है विश्वास का उपहार उन लोगों के लिए जो भगवान सुसमाचार के लिए ग्रहणशील हैं (सचमुच: शुभ समाचार)।
  • एक ईसाई चरण 4 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    4
    जब हम अपने मुंह से कबूल करते हैं कि "यीशु ही प्रभु है "हम यह कह रहे हैं कि यीशु गुरु, उसका शिक्षक है, और वह भगवान के लिए उसका पहला और एकमात्र" मध्यस्थ "है: कि पवित्र आत्मा सहायक और मार्गदर्शक है और "आपको कभी नहीं छोड़ेगा!" इस में आप अपना विश्वास रख सकते हैं, जैसे कि प्रत्येक शब्द और भगवान और उसके पुत्र के वादे के रूप में।
  • एक ईसाई चरण 5 के रूप में आप जानते हैं कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    5
    पाप से बचाए जाने के लिए प्रार्थना करें, जो "दूसरा मौत" है - कहीं भी, किसी भी समय, आरक्षण या अनुसूचित घंटे के बिना - एक चुप, गैर-सार्वजनिक स्थान पर, अकेले या अन्य ईसाईयों के साथ
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं एक ईसाई चरण 6 के रूप में
    6
    आप के बारे में कुछ सरल कहें कि आप यीशु के लिए एक पापी की तरह प्रार्थना क्यों कर रहे हैं, और माफी मांगने के लिए, बचाएं - आभारी रहें: "कहो और विश्वास करो.
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं एक ईसाई चरण 7 के रूप में
    7
    अब यह प्रार्थना करो... "प्रिय यीशु, हे प्रभु, मैं अपने जीवन के साथ तुम्हारे सामने आया हूं। यीशु, मुझे न्याय से बचाओ। मैं जानना चाहता हूँ और तुमसे प्यार करना चाहता हूँ। मैं चाहता हूं कि आप अपना जीवन निर्देशित करें। मेरे जीवन में आओ मुझे नई इच्छाओं के साथ एक नया दिल दो, कृपया, मुझे बदल दें मैं बाइबिल में विश्वास करता हूं कि आप हमारे लिए क्रूस पर चढ़ाया गया था, और वह तीन दिन बाद फिर से गुलाब हुआ। यीशु, मुझे पता है कि मैं एक पापी हूं और मुझे आपकी और उनकी क्षमा की आवश्यकता है। कृपया मेरी पश्चाताप करने, मेरी गलतियों और मेरे आत्म-केंद्रित तरीके से बदलने में मदद करें। मुझे पता है कि मैंने अपने नियमों, दस कमांडमेंट्स को तोड़ दिया है, और सही करने में विफल रहा है। कृपया मुझे समझने और अपने दिल के लिए यह एक वास्तविकता बनाने में मदद करें ... मैं एक दुखी हूँ, मैं इस "अद्भुत अनुग्रह" को समझना चाहता हूं। धन्यवाद, भगवान यीशु के नाम पर मैं प्रार्थना करता हूँ, आमीन
    • जब आप शब्द स्वीकार करते हैं, तो वसंत का पानी स्वाद लेता है: जब आपकी प्यास बुझ जाती है तो कोई भी आपको खुशी का प्रवाह रोक नहीं सकता।



  • एक ईसाई चरण 8 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    8
    संस्कारों को प्राप्त करें वे हमारे लिए मसीह के उपहार हैं
  • 9
    अपनी प्रार्थना या ईमानदारी पर अपने विश्वास को रखने के बजाय, मसीह में अपना विश्वास रखो। मसीह "पैराशूट" हमें कूद come- है कि छलांग मौत और निर्णय, हर कोई एक दिन का सामना करना होगा है कि बचाता है। आप एक हवाई जहाज पर हैं और वह असफल रहा है, तो आप केवल पैराशूट उसे बचाने के लिए विश्वास नहीं होता है, तो आप उसे रख दिया और भरोसा है कि वह क्या करना होगा। मसीह हमें न्याय के योग्यता से बचाता है हमने भगवान के कानून को तोड़ दिया, और यीशु ने हमारे ठीक भुगतान किया। यदि मसीह सचमुच तुम्हारा स्वामी और उद्धारकर्ता है, तो आप उसका वचन पढ़ना और उसकी आज्ञाओं का पालन करना चाहेंगे। यदि इसे फिर से पैदा किया जा रहा है, तो एक बार प्रेम करने वाली पुरानी पापी इच्छाओं को, परमेश्वर की खोज और पालन करने की नई इच्छाओं से प्रतिस्थापित किया जाएगा। आप एक पाप प्रेमी होने से जो सही है उसका भक्त होने के लिए जाना जाएगा।

    ~ अपने आप को भगवान के काम के रूप में परिवर्तित करें, क्योंकि निर्णय पूरी तरह से आपके नहीं हैं मुक्ति भगवान की है अपने आप पर भरोसा करने के बजाय, उस विश्वास को यीशु मसीह में स्थानांतरित करें अगर भगवान ने आप में एक काम शुरू किया, तो वह इसे पूरा करेगा। (इब्रानियों 12: 2 और फिलिप्पियों 1: 6) यदि आप ईश्वर पर भरोसा करते हैं और अपने पापों के पश्चात पश्चाताप करते हैं - तो यहोवा आपको ऊपर उठाएगा और आपको एक नया जीवन / एक नई शुरुआत देगा। अगर पवित्र आत्मा आपके अंदर रहता है तो अनंत जीवन प्राप्त करना संभव है। ट्रांसफ़ॉर्मेड जीवन ही ईश्वर की बचत शक्ति के साक्षी हैं। क्या भगवान ने आप में कोई काम किया है कि अब आप पाप को कभी नफरत करते हैं?
  • एक ईसाई के चरण 10 के रूप में आप जानते हैं कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    10
    यदि आपके पास पाप के साथ एक नया रिश्ता नहीं है, तो आपके पास मसीह में परमेश्वर के साथ कोई रिश्ता नहीं है। धर्म के दास बनें, और पाप के दास से मुक्त हो जाओ।
  • एक ईसाई चरण 11 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    11
    अपना नया जीवन स्वीकार करें: और समझें कि आप फिर से कभी नहीं होंगे: "यदि कोई मसीह में है, तो वह एक नई जीव-पुरानी चीजों की मृत्यु हो गई है-देखिए, सब कुछ नया हो गया है।" (कुरिन्थियों 5:17)
  • एक ईसाई चरण 12 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    12
    "फिर भी सब जो उसे प्राप्त किया, उन्हें करने के लिए वह परमेश्वर के पुत्र, जो लोग उसका नाम-जो रक्त के पैदा हुए थे पर विश्वास करने के बनने के लिए शक्ति दी, मांस का है और न ही आदमी की इच्छा की इच्छा की है और न ही, पर भगवान के ।"(जॉन 1: 12-13) वह ईश्वर है जो आत्मा को धर्मान्तरित करता है और केवल एक ही है जो दया और अनन्त जीवन देता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं एक ईसाई चरण 13 के रूप में
    13
    प्रभु यीशु मसीह के रूप में प्राप्त करें आपके भगवान और व्यक्तिगत उद्धारकर्ता वह है भगवान के रहने वाले शब्द, और उसके अलावा कोई अन्य उद्धारकर्ता नहीं है: हमारा उद्धार. वह आपको सभी गलत चीजों से शुद्ध कर सकता है। उसे बुलाओ और जब तक आप सुनिश्चित न हो जाएं कि वह आपके लिए एक अच्छी नौकरी कर चुका है, तब तक रोक नहींें। मसीह में, परमेश्वर अपने पापों को कानूनी रूप से भूल सकता है, क्योंकि मसीह अपने पापों के लिए मर गया
  • युक्तियाँ

    • जिस तरह से आप इसे चाहते हैं उतना आसान नहीं है अपनी ओर से काम करने पर काम करना जारी रखें आशीर्वाद और दूसरों की सहायता करें .
    • सिर्फ दस आज्ञाओं का पालन करने के लिए कहा जाने के लिए बहुत कुछ है, और अपने पड़ोसी को सर्वोत्तम रूप से प्यार करना
    • यह आप में एक सच्चाई होगी: समझ और पहचानो और अधिग्रहण खुशी, शांति और संतुष्टि अपने सबसे अच्छे रूप में समझ समझदार में, जानने और पहचानने के लिए यह एक सच्चे बयान के रूप में प्रकृति: 1: भगवान, 2: यीशु, 3: पवित्र आत्मा, और चौथा: सभी एक साथ एक इकाई के रूप में। और सभी विश्वासियों आप के साथ आराम और शांति की इस चौथी स्थिति में हैं, जानते हुए कि यह आपके जीवन का सभी भाग है
      • पता करने के लिए -- लैटिन sapere, जो स्वाद का मतलब है - स्वाद की भावना से समझने के लिए, गंध को छानने के लिए - अंजीर, बुद्धिमानी के लिए, न्याय करने के लिए - कुछ जानना, समझना, समझना, पता करना।
        से (2): की समझ है (3): की प्रकृति को पहचानें या देख लेना
        बी (2): होना परिवार या पता के साथ (3): का अनुभव है: के सत्य या तथ्य के बारे में जागरूक होना: आश्वस्त हो या बी: एक है व्यावहारिक समझ
        • "पता करने के लिए"- हम इस परिभाषा का प्रयोग नहीं करेंगे: ए (1), और न तो बी (1) तो नहीं आना: एक (1):" सीधे अनुभव करना ": का प्रत्यक्ष ज्ञान
          नहीं! यह विश्वास है
          बी (1):
          जैसा कि मैंने पहले से ही जानता था, "समान" होने के रूप में पहचानें-
          नहीं! आप यीशु मसीह में एक "नई सृष्टि" हैं!
    • `सरल` बयाना प्रार्थना भगवान की बहुत शांति और सहायता लाता है, और आप धन्य हो सकते हैं उन लोगों के उदाहरण पढ़ें जो धन्य हैं
    • अगर आप अपनी नई स्थिति स्वीकार करते हैं: "तो आप वहां होंगे।"

    चेतावनी

    • उसकी आत्मा के दुश्मन, शैतान, को "गड़गड़ाहट शेर के रूप में वर्णित किया जाता है, जिसे किसी को खाने की तलाश है।" (पतरस 1 5: 8) शैतान सर्वव्यापी या सर्वज्ञ नहीं है (वह हर जगह भगवान के रूप में नहीं है, और परमेश्वर को जानता है कि वह सब चीजों को नहीं जानता।) दुनिया की व्यवस्थाएं बुराई के नियंत्रण में हैं, लेकिन आपको डरने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह जो आपके भीतर है दुनिया में एक शैतान आजकल कई चीजों के पीछे है, लेकिन शैतान या किसी पर दोष लगाने के बजाय अपनी पसंद और पापों की ज़िम्मेदारी लेना याद रखें। अपने सारे दिल के साथ भगवान में विश्वास करो। (प्रो 3: 5) शैतान चाहता है कि आप भगवान द्वारा बचाए न जाएं। यदि आप फिर से पैदा नहीं होते हैं, तो आपके भीतर बोया गया शब्द गायब हो जाएगा। पश्चाताप और उद्धारकर्ता में भरोसा रखें, क्योंकि हम स्वर्ग में अपना रास्ता नहीं खोज सकते।
    • यह महसूस करके नहीं है दृढ़ रहें और लगातार अपने विश्वास की पुष्टि करें। अपनी आँखों को मसीह पर रखिए, और भगवान से प्रार्थना करें कि वह आपको नई इच्छाओं के साथ इस नए दिल को प्रदान करे ... पवित्रता में बढ़ने की इच्छा और मसीह की तरह चलना, उसके समान अधिक होना और सुसमाचार की सच्चाई का प्रचार करने से डरो मत। विश्वास से चलो, दृष्टि से नहीं!
    • प्रभु की सेवा करो: और अगर यह भगवान की सेवा करने के लिए आपकी आंखों के लिए अवांछनीय लगता है, तो आज का चयन करें जिसे आप सेवा करेंगे- अन्य देवताओं के लिए ... ... लेकिन मेरे और मेरे घर के लिए, हम भगवान की सेवा करेंगे. (यहोशू 24: 15-28)
      • ईश्वर के लोगों की सेवा [एक] को तैयार आत्मा के साथ किया जाना चाहिए ... प्यार से निर्देशित। मानव मस्तिष्क में मांस का झुकाव भगवान के खिलाफ है, इसलिए, इस तरह की आध्यात्मिक पूजा करने में स्वाभाविक रूप से सक्षम नहीं है। इसलिए, आपको फिर से जन्म होना चाहिए ... जो कि स्वर्ग के लिए नियत हैं वे वर्तमान के खिलाफ तैरने के लिए तैयार होंगे। केवल भगवान अनुग्रह दे सकता है - वह पुरुषों को उनकी सेवा में शामिल होने के लिए संलग्न करने के हमारे प्रयासों को आशीष देता है। मैथ्यू हेनरी "संक्षिप्त टिप्पणी"

    आवश्यक सामग्री

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com