IhsAdke.com

कैसे यीशु मसीह के माध्यम से बचाया जा करने के लिए

कैसे बचाया जा सकता है? खैर, इस लेख का जवाब है। प्रक्रिया सरल है और इसका परिणाम शाश्वत है!

चरणों

चित्र शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 1
1
अन्य लोगों को बाहर चलो - यह आपके और भगवान के बीच ही है। आपने शायद इस वाक्यांश को एक लाख बार सुना है, लेकिन यह "कैसे" आपके जीवन को बदल सकता है! और यह 1,2,3 के रूप में आसान है
  • चित्र शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 2
    2
    पहचानो कि आप एक पापी हैं अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें, "क्या भगवान से मेरे लिए कभी भी ज़्यादा महत्वपूर्ण है? समय मैंने कभी (एक झूठ एक झूठ, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना ही छोटा क्यों लगता है कि यह है) झूठ बोला था, चोरी (एक दौड़ में चिपकाया, मैं कुछ गम, आदि चुरा लिया), मैं नफरत (बाइबल कहती है यह उसके दिल में हत्या है ), तो मैं प्रतिष्ठित (बाइबल कहती है यह उसके दिल में व्यभिचार है), मैं (व्यर्थ में प्रभु के नाम बात की तरह "हे भगवान!"), अपने माता पिता अपमान, या किसी और के कब्जे से जलन महसूस? "बाइबल कहता है कि हम सभी ने पाप किया है, और यदि आप पहले से ही एक आज्ञाओं को तोड़ चुके हैं, तो यह सभी समान (पूरे कानून) को तोड़ने के समान है। सभी पापों को सज़ा भुगतना पड़ता है, और भगवान अकेले परमेश्वर हैं। वह तुम्हें जो चाहिए वह तुम्हें देना होगा - नरक हालांकि, वह आपके पापों के लिए मर गया और आपके लिए दंडित किया गया, ताकि आप हमेशा के लिए जीवित रह सकें
  • चित्र शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचें चरण 3
    3
    अपने पापों को पश्चाताप करें और जिस तरह से आप जीते हैं उसे परिवर्तित करें। इसका मतलब है कि उसे छोड़ने के लिए यीशु का पालन करें। आप अपनी ताकत से ऐसा नहीं कर सकते, लेकिन यदि आप इसके लिए पूछें तो पवित्र आत्मा आपकी सहायता करेगा।
  • चित्र शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 4
    4
    आभारी रहो और अब खुश रहो कि आपको माफ़ किया गया है (जब आप उसकी माफी मांगते हैं, तो वह आपको क्षमा करता है)। विश्वास करो और भरोसा करें कि वह आपको नरक से बचाएगा।



  • चित्र शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 5
    5
    भगवान के साथ जुड़े रहें दैनिक प्रार्थना: प्रार्थना हमेशा मदद करता है - तब भी जब तुम भगवान पूछ एक सबूत के साथ मदद करने के लिए की तरह थोड़ा बातों के लिए प्रार्थना करते हैं - और अधिक से अधिक बातें, भगवान कि किसी व्यक्ति को आप के पास हो गया है पता लगाने के लिए डॉक्टरों की मदद के लिए कहा जा रहा है । यह जानना बहुत अच्छा है कि कोई व्यक्ति "हमेशा" आपके लिए है, और वह कोई यीशु मसीह है दैनिक बाइबल पढ़ें: यह कैसा रिश्ता होगा, यदि आप केवल बोलते हैं? आप कभी भी नहीं जानते कि भगवान क्या कह रहे हैं, जब तक कि आप प्रभु के वचन को नहीं खोलते हैं
  • चित्र शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 6
    6
    छंद याद रखें: "यीशु ने उत्तर दिया, वास्तव में, मैं तुमसे कहता हूं जो जल एवं आत्मा का जन्म होता है कि, वह परमेश्वर के राज्य में प्रवेश नहीं कर सकते" (यूहन्ना 3: 5)। आत्मा का जन्म बाइबल के मुताबिक, आप को परमेश्वर की ओर से एक उपहार के रूप में। "भगवान के लिए इतना दुनिया प्यार करता था कि उसने अपने ही बेटे जो भी मानना ​​है कि उस में नाश नहीं करना चाहिए, लेकिन अनन्त जीवन है।" (यूहन्ना 3:16)
  • चित्र शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचें चरण 7
    7
    जब आपको मदद की ज़रूरत है, तो यीशु से पूछें और उसे अपने वादों को रखने की उम्मीद करें: उसे अपनी सारी चिंता (मुसीबतों) का कास्टिंग करना, क्योंकि वह आपके लिए परवाह करता है (वह आपकी देखभाल करता है) (1 पतरस 5: 7)
    • यीशु कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप हमेशा पर भरोसा कर सकते हैं जब आप एक मित्र, एक करीबी भाई से बात करते हैं, और उससे "सब कुछ" बताओ तो उससे बात करें। वह आपको एक भाई या बहन की तरह प्यार करता है, इतना कि उसने अपना जीवन दे दिया और अपनी जगह में मृत्यु हो गई। पवित्र आत्मा आपको कभी नहीं छोड़ेगा: वह आपका विश्वासपात्र और दोस्त है!
  • युक्तियाँ

    • यीशु ने कहा, "मैं तुम्हें एक गाइड और विश्वासपात्र, परित्याग, जो कभी नहीं या भूल जाते हैं, और हमेशा के लिए अपने पक्ष में हो जाएगा के रूप में देने का वादा किया पवित्र आत्मा की प्राप्ति के लिए जाने की जरूरत है।"
    • यीशु एक नाम है जिसे हमने जन्म लिया है, उसके बाद से हमने सुना है, हालांकि हम उस समय नहीं जानते थे कि यह महान था। जो कर सकता है कि हमारे लिए, और यीशु मसीह - लेकिन जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, हम ईश्वर के पुत्र हैं, जो एक मानव बच्चे के रूप में इस दुनिया में हम सभी के द्वारा आया और क्रूस पर अपने जीवन देकर हमारे पापों के धुल के बारे में अधिक पता चल ?
    • यदि यीशु हमें इतना प्यार करता है, तो हम यह मान सकते हैं कि वह हमें हमारे पापों को क्षमा करेगा। वह जीवन का एकमात्र तरीका है शैतान हर समय हमें परीक्षा दे रहा है - परन्तु प्रभु हर समय हमें उसे बुलाता है।
    • समस्याएं हमें कभी नष्ट करने के लिए नहीं आती हैं या बस हमें दर्द लाने के लिए: वे भी हमें हर पल मजबूत कर देते हैं। यीशु, जी उठने वाले, में मृत्यु को दूर करने, रक्षा करने, क्षमा करने और हमारे पापों से बचाने की शक्ति है। उस पर गुस्सा होना कठिन है, इसलिए वह हमारे पापों को क्षमा करेगा।
    • प्रभु पर विश्वास करो, क्योंकि उसके पर विश्वास काम करेगा। उसे एक चमत्कारी बहाली के लिए भरोसा करें और वह आपकी ओर से नहीं छोड़ेगा या अपना हाथ नहीं छोड़ेगा।

    चेतावनी

    • एक दरवाज़ा बंद हो सकता है, लेकिन दूसरा दरवाजा खुल जाएगा। एक नई नौकरी, नए दोस्त, नए स्कूल या कैरियर में बदलाव, जैसे परिवार बदलते हैं, आते हैं और जाते हैं
    • यह एक ईसाई होना हमेशा आसान नहीं होता- आपको बहुत सारी खुशीएं होंगी, लेकिन आपको लड़ाई के लिए कई विपत्तियां भी होंगी। इन प्रतिकूलताएं केवल आपके विश्वास का परीक्षण करके आपको मजबूत बनाने के लिए होगी जब उन कठिन समय आते हैं, तो यीशु को पकड़ो और प्रार्थना करें। प्रार्थना हमेशा काम करती है वह अपने मामले में चुपचाप काम कर रहे हो सकता है, के रूप में - भगवान की घटनाओं, "। हाँ" ... "नहीं" ... या "। प्रतीक्षा करें" यह मानकर न चलें कि भगवान की चुप्पी "नहीं" का मतलब कर जवाब आप दिन पर दिन पर कैसे काम करते हैं, ताकि एक दिन आप एक महान बदलाव देख सकें। "

    आवश्यक सामग्री

    • एक बाइबल
    • धर्म
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com