IhsAdke.com

एक ईसाई के रूप में भगवान की स्तुति कैसे करें

यदि आप ईश्वर से जीना चाहते हैं, उसे खुश करने के लिए और उसके लिए जो मांगता है, उसकी प्रशंसा करना एक बहुत महत्वपूर्ण बात है। "स्तुति" भगवान का मतलब ये नहीं है कि उनके घुटनों पर एक भिक्षु की तरह मंत्रों का जप करते हुए धार्मिक तरीके से गिरना पड़ता है। वह उसे प्यार करता है और आप भी प्यार करेंगे कि दैनिक उसे स्तुति करने के लिए कई तरीके हैं।

सामग्री

  • रोटी।
  • शराब।
  • (केवल अगर आप एक पुजारी हैं तो किया जाना है।)

चरणों

एक ईसाई चरण 1 के रूप में पूजा भगवान नामक चित्र
1
गाओ। भजन संहिता 95: 1 कहता है, "आओ, हम यहोवा के लिए गाओ, हम अपने उद्धार की चट्टान में आनन्द करें!" कभी-कभी आप महसूस करेंगे कि आप भगवान को पर्याप्त नहीं दे रहे हैं, लेकिन धार्मिक गीतों को मुस्कुराते हुए और गायन का आनंद लेने की कोशिश करें। सक्रिय छोड़ने के लिए प्रयास करें, क्योंकि आप उसे करने के लिए अपने समय समर्पित कर रहे हैं और केवल ध्यान केंद्रित कर प्रशंसा भगवान और यीशु अपने दिल और नीचे गायन, नहेमायाह 8:10 कहते हैं, "भगवान की खुशी अपनी ताकत है।"
  • एक ईसाई चरण 2 के रूप में पूजा भगवान नामक चित्र
    2
    प्रे। द्वितीय इतिहास 7:14 "कहते हैं मेरे लोग, जो मेरे नाम से कहा जाता है, खुद को विनम्र करेगा और प्रार्थना करते हैं और मेरे चेहरे की तलाश है, और उनके दुष्ट तरीके से कर देते हैं, तो मैं स्वर्ग से सुनेंगे और उनके पाप माफ कर और मैं तेरे देश को ठीक करूंगा। " इफिसियों 6:18 के अनुसार, भगवान प्यार करता है जब हम जैसे "सभी प्रार्थना और प्रार्थना के साथ" उसे करने के लिए जाने के लिए और उसे प्रार्थना दिल आ करने के लिए प्रार्थना करते हैं, "जब आप ने कहा :. मेरा दिल तुमको पर्यत ने कहा, तेरा चेहरा, हे प्रभु, मैं तलाश करूंगा "(भजन 27: 8), वे वही हैं जो परमेश्वर चाहता है जब हम निस्संदेह नमाज़ों में उसकी प्रशंसा करते हैं तो भगवान प्यार करता है। यह एक शानदार तरीका, दिन की शुरुआत है क्योंकि आप परमेश्वर के पवित्र आत्मा यह भरने महसूस कर सकते हैं, और कुछ भी नहीं है आप कर सकते हैं लेकिन दुनिया के बाकी (या आप के पास लोगों के लिए) के लिए अपने प्रकाश चमक चलो।
  • एक ईसाई चरण 3 के रूप में पूजा भगवान नामक चित्र
    3
    प्रसाद या बलिदान करें इस तरह यहोवा की प्रशंसा की जाती है, और बलि और वाइन की पेशकश के द्वारा ईसाई बलि चढ़ाया जाता है। कैथोलिक, रूढ़िवादी और एंग्लिकन चर्चों में, शाब्दिक रूप से रोटी और शराब को हमारे प्रभु यीशु मसीह के शरीर और रक्त में संक्रमण कर देता है



  • एक ईसाई चरण 4 के रूप में पूजा भगवान नामक चित्र
    4
    भगवान के लिए धूप की पेशकश अगली बार जब आप उससे प्रार्थना कर रहे हैं, आपकी प्रार्थनाओं के लिए हल्की धूप।
  • एक ईसाई चरण 5 के रूप में पूजा भगवान नामक चित्र
    5
    भगवान के लिए लाइट मोमबत्तियाँ जब आप उसे प्रार्थना कर रहे हैं, तो एक शांत क्षण ले लो और, एक अंधेरे कमरे में, एक मोमबत्ती को भगवान के लिए अपने सम्मान दिखाने के लिए रोशनी।
  • एक ईसाई चरण 6 के रूप में पूजा भगवान नामक चित्र
    6
    दे। इब्रानियों 13:16 कहते हैं, "लेकिन अच्छा करने और दूसरों के साथ साझा करने के लिए मत भूलो, क्योंकि इस तरह के बलिदान से भगवान प्रसन्न हैं।" देते हुए उसे प्रशंसा करने का एक तरीका है। प्राप्त करने के बजाय देने के लिए बेहतर है अपने समय, अपने कौशल, अपने संसाधनों, अपने पैसे और अपने प्यार को भगवान और दूसरों को दे दो! किसी को सशक्त बनाने / अपने दिन कुछ करने के लिए उन्हें बनाने के लिए यह एक बढ़िया लग रहा है।
  • युक्तियाँ

    • ऐकलेसिस्टास 12: 13-14: .. "यह भाषण, यह डर भगवान सुना था और उसके mandamentos- रखने के अंत क्योंकि इस आदमी की पूरी जिम्मेदारी है भगवान निर्णय में हर काम लाएंगे के लिए, और यहां तक ​​कि है जो कुछ भी कवर किया गया है, चाहे वह अच्छा या बुरा हो। " भजन 147: 11 में भी: "यहोवा उनको प्रसन्न करता है जो उसे डरते हैं, जो उनकी दया की प्रतीक्षा करते हैं।" मैंने पाया है कि जब आपके पास ईश्वर का पवित्र भय नहीं है, तो आप परमात्मा के आशीर्वाद और सुरक्षा के नीचे से बाहर आ सकते हैं, जो एक घटिया जगह है।
    • मैथ्यू 22:37: "तू अपने सारे मन से, अपने सारे प्राण, और सब मन के साथ प्रभु अपने परमेश्वर से प्रेम रखो: यह सबसे बड़ी आज्ञा है।" (मूलतः, यदि आप ईश्वर से प्रेम करते हैं, तो आप जो करना चाहते हैं, क्योंकि अगर आप वास्तव में भगवान से प्यार करते हैं, तो आप उसे जो सबसे अधिक आदर करते हैं, करना चाहते हैं।)

    चेतावनी

    • मोमबत्तियों या धूप का उपयोग करते समय आग के जोखिम का ख्याल रखना

    आवश्यक सामग्री

    • मोमबत्तियाँ।
    • धूप।
    • तीसरा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com