IhsAdke.com

सेंट माइकल की महाकाव्य की प्रार्थना कैसे करें

सेंट माइकल महादूत एंटोनिया डी astónaco, एक बहुत भक्त भगवान के सेवक को दिखाई दिया, और एन्जिल्स के नौ गायक जो के सम्मान में से एक हमारे पिता और तीन जय हो Marys होना चाहिए करने के लिए इसी नौ salvations द्वारा सम्मानित किया जा करने की इच्छा का पता चला प्रत्येक एंजेलिक चोयर्स

चरणों

सेंट माइकल चरण 1 की चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाला चित्र
1
पदक धारण करते समय, निम्नलिखित अभिवादन का पालन करें:भगवान, मेरी सहायता के लिए आओ, हे प्रभु, मेरी मदद करो और मुझे बचाओ! पिताजी की महिमा हो
  • सेंट माइकल चरण 2 की चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाले चित्र
    2
    खातों की पहली श्रृंखला में, एन्जिल्स के प्रथम कोरस के सम्मान में निम्नलिखित अभिवादन सुनाएं:सेंट माइकल के महादूत और सरेफिम के दिव्य गाना बजानेवालों के मध्यस्थता के माध्यम से, भगवान हमें संपूर्ण दान की आग के योग्य बना सकते हैं। हमारे पिता और तीन जय हो मरियम प्रार्थना करो।
  • सेंट माइकल चरण 3 की चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    दूसरे खातों के खातों में, एन्जिल्स के द्वितीय कोरस के सम्मान में निम्नलिखित अभिवादन को सुनाएं:सेंट माइकल के महादूत और कृपालु की दिव्य गाना बजानेवालों की मध्यस्थता के माध्यम से, भगवान हमें ईसाई पूर्णता की राह पर चलने की कृपा प्रदान कर सकते हैं। हमारे पिता और तीन जय हो मरियम प्रार्थना करो।
  • सेंट माइकल चरण 4 का चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    खातों के तीसरे सेट में, तीसरे कोरस ऑफ एन्जिल्स के सम्मान में, निम्नलिखित अभिवादन को सुनाएं:सेंट माइकल के महादूत और सिंहासन के दिव्य गाना बजानेवालों की मध्यस्थता के माध्यम से, भगवान हमें असली विनम्रता की भावना प्रदान कर सकते हैं। हमारे पिता और तीन जय हो मरियम प्रार्थना करो।
  • सेंट माइकल चरण 5 की चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    खातों की चौथी श्रृंखला में, एन्जिल्स के चौथे कोरस के सम्मान में निम्नलिखित अभिवादन सुनाएं:सेंट माइकल के महादूत और आकाशीय गाना बजानेवालों के मध्यस्थता के माध्यम से, भगवान हमें अपनी इंद्रियों को माहिर करने की कृपा प्रदान कर सकते हैं। हमारे पिता और तीन जय हो मरियम प्रार्थना करो।
  • सेंट माइकल चरण 6 का चापलेट प्रार्थना करें
    6
    खातों की पांचवीं श्रृंखला में, एन्जिल्स के पांचवें कोरस के सम्मान में निम्नलिखित अभिवादन सुनाएं:सेंट माइकल की महादूत और शक्तियों के दिव्य गाना बजानेवालों की मध्यस्थता के माध्यम से, भगवान हमें शैतान के विश्वासघात और लालच से बचा सकता है। हमारे पिता और तीन जय हो मरियम प्रार्थना करो।



  • सेंट माइकल चरण 7 का चापलेट प्रार्थना करें
    7
    छठे श्रृंखला के खातों में, एन्जिल्स के छठे कोरस के सम्मान में निम्नलिखित अभिवादन सुनाएं:सेंट माइकल के महादूत और सदाबहार का गाना बजानेवालों के बीच में, भगवान हमें प्रलोभन के खतरनाक मुकाबले में नहीं पहुंचने की कृपा प्रदान कर सकते हैं। हमारे पिता और तीन जय हो मरियम प्रार्थना करो।
  • सेंट माइकल चरण 8 की चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाले चित्र
    8
    खातों की सातवीं श्रृंखला में, एन्जिल्स के सातवें कोरस के सम्मान में, निम्नलिखित अभिवादन सुनाएं:सेंट माइकल के महादूत और मध्य प्रधानों की मध्यस्थता के माध्यम से, भगवान हमें सच्चे और ईमानदारी से आज्ञाकारिता की भावना दे सकते हैं। हमारे पिता और तीन जय हो मरियम प्रार्थना करो।
  • सेंट माइकल चरण 9 की चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाले चित्र
    9
    खातों की आठवीं शृंखला में, एन्जिल्स के आठवीं कोयोर के सम्मान में, निम्नलिखित अभिवादन को सुनाएं:सेंट माइकल के महादूत और आर्कान्गेल्स के दिव्य गाना बजानेवालों की मध्यस्थता के माध्यम से, भगवान हमें विश्वास और अच्छे कार्यों में दृढ़ता का उपहार प्रदान कर सकते हैं। हमारे पिता और तीन जय हो मरियम प्रार्थना करो।
  • सेंट माइकल चरण 10 का चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाला चित्र
    10
    खातों की नौवीं श्रृंखला में, एन्जिल्स के नौवीं कोइर के सम्मान में, निम्नलिखित अभिवादन को सुनाएं:सेंट माइकल महादूत और एन्जिल्स के स्वर्गीय बजानेवालों की हिमायत करके, भगवान हमें अनुदान है कि इन धन्य आत्माओं हमें हमेशा रखने के लिए, और विशेष रूप से हमारे मृत्यु के समय पर। Amém.Reze हमारे पिता और तीन जय हो Marys।
  • सेंट माइकल चरण 11 की चापलेट प्रार्थना करें शीर्षक वाले चित्र
    11
    अंत में, चार मुख्य स्वर्गदूतों में से प्रत्येक के लिए एक प्रभु की प्रार्थना प्रार्थना करो: सेंट माइकल महादूत, सेंट गेब्रियल महादूत, सेंट रैफेल महादूत और हमारे संरक्षक परी
  • सेंट माइकल चरण 12 का चापलेट प्रार्थना करें
    12
    निम्न वाक्यों के साथ समापन करें:शानदार सेंट माइकल महादूत, सिर और राजकुमार स्वर्गीय सेनाओं के, आत्माओं के वफादार अभिभावक, विद्रोही आत्माओं के विजेता, भगवान के घर प्यार करता था, मसीह आप, जिसका उत्कृष्टता और गुण eminentíssimas कर रहे हैं, के बाद हमारे अद्भुत गाइड हमें मुक्त करने के लिए अनुग्रह करना सब बुराई की, हम सभी जो विश्वास के साथ तुमको का सहारा है और आगे अपने अतुलनीय सुरक्षा छलांग के लिए भगवान की सेवा में हर दिन अधिक सच्चाई से करते हैं। Amém.Rogai हमारे लिए, हे महादूत माइकल, यीशु मसीह के चर्च के राजकुमार आशीर्वाद दिया। हम उनकी promessas.Onipotente के योग्य और अनन्त भगवान, अपने अच्छाई और दया की विलक्षण द्वारा, आपका चर्च गौरवशाली महादूत सेंट माइकल के राजकुमार करना चुना है, आत्माओं के आम मुक्ति के अंत के साथ हो सकता है कि, हम तुमको प्रार्थना हम योग्य हो सकता है कि उनके लाभकारी संरक्षण, हमारे सभी शत्रुओं से मुक्त करने के लिए हो सकता है, इसके लिए उनमें से कोई भी हमारे मृत्यु के समय पर हमें परेशान कर सकते हैं, बल्कि है कि एक ही महादूत अपने उदात्त और परमात्मा महिमा की उपस्थिति के लिए हमें का नेतृत्व हमारे लिए दिया जाना चाहिए। हमारे प्रभु यीशु मसीह की योग्यता के लिए आमीन।
  • युक्तियाँ

    • "इस तरह से कौन सम्मानित पवित्र भोज नौ Choirs में से प्रत्येक के एक देवदूत द्वारा पवित्र टेबल के साथ किया जाएगा से पहले। इसके अलावा, जो लोग जीवन भर होली एन्जिल्स के हर दिन इन नौ बधाई वह अपने सहायता देने का वादा किया प्रार्थना करते हैं और और, मौत के बाद, नरक है कि व्यक्ति और उनके रिश्तेदारों से छुटकारा। "
    • सेंट माइकल के महादूत की वादा

    आवश्यक सामग्री

    • एक हमारे पिता खाता और तीन जय हो मेरी के साथ नौ श्रृंखला का एक चक्र से बना एक जापमाला प्रत्येक मोती: एक बड़े (हमारे पिता) और तीन छोटे (एवेन्यू मारिया), के साथ साथ चार छोटे बिल और एक सेंट माइकल महादूत पदक, एक टिप बना (पिछले चार हमारे माता-पिता)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com