IhsAdke.com

विश्वास से कैसे जीता है

`पढ़ें: "इसलिए हम हमेशा अच्छी आत्माओं में रहते हैं, यह जानते हुए कि जब हम शरीर में हैं, तो हम भगवान से अनुपस्थित हैं (क्योंकि हम विश्वास से चलते हैं, और न देखकर)।

लेकिन हमें इस शरीर को भगवान के साथ रहने के लिए विश्वास और इच्छा है। " (2 कुरिन्थियों 5: 6-8) क्या आपने कभी सोचा है कि ईसाई के तौर पर विश्वास से कैसे चलना संभव है? यह एक कार्यात्मक संबंध है और सिर्फ अपने विश्वास को ऊपर उठाने के लिए नहीं। आपको विश्वास के माध्यम से प्यार का रास्ता दैनिक पालन करना चाहिए यह लेख आपको यह सिखाना होगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

योजना प्राप्त करें - यह जानते हुए कि भगवान विश्वास से बचाता है - अनुग्रह के साथ, विश्वास के माध्यम से और स्वयं के या अपने स्वयं के कार्यों से नहीं - मुक्ति भगवान पिता से एक उपहार है"देख, पिता ने हमें कितना बड़ा अनुग्रह दिया है, कि हमें परमेश्वर के पुत्र कहें। दुनिया हमें नहीं जानता - क्योंकि वह उसे नहीं जानता है"। (1 यूहन्ना 3: 1) आइए हम एक दूसरे को प्यार और अच्छे कर्मों के साथ एक दूसरे को प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित कैसे कर सकते हैं, और एक दूसरे की मदद कैसे करें फिर पता करें कि आप अपनी शैली में किस प्रकार और चर्च और पूजा का पालन करना चाहते हैं। अपने पास एक छोटी, मध्यम या बड़े अभयारण्य खोजें और देखें कि क्या वह आपको प्रसन्न करता है।"और हम एक दूसरे पर विचार करें, प्यार और अच्छे कार्यों के लिए अपने आप को उत्तेजित करने के लिए..." (इब्रानियों 10:24) मसीह को विश्वास के द्वारा निर्देशित होने की आशा रखो - न केवल आप जो देखना चाहते हैं, लेकिन आपको विश्वास है कि आप इसे प्राप्त कर सकते हैं। "क्योंकि हम आशा में बच गए थे। अब आशा है कि आशा नहीं है- क्योंकि यह कैसे देखेगा कि वह यह कैसे उम्मीद करेगा? " (रोमियों 8:24) चर्च में जाओ और हर हफ्ते इसमें भाग लेने का प्रयास करें। अन्य ईसाईयों में शामिल होने पर कभी हार न दें"हमारी मण्डली को नहीं छोड़ना, जैसे कुछ लोगों का कर्तव्य है, एक-दूसरे को चेतावनी देने से पहले- और सब कुछ, जब आप उस दिन आते देखते हैं। " (इब्रानियों 10:25) पढ़ने बाइबिल, उस में विश्वास, चर्च में जाने और इसके अलावा अन्य लोगों के ईसाई के साथ एक रिश्ता होने से भगवान के और करीब आएं, दूसरों के लिए चिंता का विषय है और प्रेम दिखाते हैं - के रूप में यीशु परीक्षण में कहा, लोगों को हो जाएगा पूछताछ की: "कहा, `हे प्रभु, जब हम देखते हैं कि आप भूखे या प्यासे या एक अजनबी या नग्न या बीमार या जेल में है और आप मदद नहीं की` ... फिर उसने उन्हें जवाब देगा, `सही मायने में मैं आपको बता,`जब तुमने इन छोटे बच्चों में से किसी के साथ ऐसा नहीं किया है, तो तुम ने मुझ से ऐसा नहीं किया है।." (मैथ्यू 25: 44-45)

  1. 1
    • उन्होंने कहा कि यही है। इसका मतलब यह है कि यह कुछ हो सकता है "अच्छा या बुरा" या कुछ और "किया या नहीं किया" सीधे या इसे करने के लिए

अगर आप विश्वास के लिए अपने लक्ष्य तक पहुंचते हैं, तो पता है कि अब आप चलते रह सकते हैं - दृष्टि से मार्गदर्शन नहीं किया जा रहा है "जिन चीजों को देखा जाता है, उन में नहीं दिख रहा है, परन्तु ऐसी चीजों में जो नहीं दिखता है: क्योंकि जिन चीजों को देखा जाता है वे अस्थायी हैं, और जो लोग नहीं देखते वे अनन्त हैं [विश्वास, आशा, प्रेम] ". (2 कुरिन्थियों 4:18)

युक्तियाँ




  • उन लोगों के साथ दोस्त बनाएं जिन्हें आप नकारात्मक रूप से प्रभावित नहीं करते हैं।
  • विश्वासयोग्य के साथ मिलने के लिए चर्च में जाएं - कम से कम एक हफ्ते में करो और इसे गंभीरता से ले जाएं
  • बाइबल पढ़ने के लिए समय व्यतीत करें ताकि परमेश्वर के वचन के करीब आ सकें।
  • उनके पास एक योजना है - यह योजना हमेशा अच्छा है आपके सामने एक रास्ता है प्रगति करें! भगवान सिर्फ तुमसे कुछ (सचमुच) अच्छे से इनकार नहीं करेंगे उनके विश्वास के अनुसार, उनकी इच्छा पूरी हो जाएगी! याद रखें कि उत्पन्न होने वाली समस्याएं भी (सफल होने और पथ पर प्रगति के लिए) अवसर हैं।
  • परमेश्वर के "हाथ" को छोड़ दें या उसे पीछे छोड़ दें, "गिर" पतन करें, पश्चाताप करें (अपना मन बदल दें) और उठो। संकीर्ण या व्यापक तरीकों में प्रलोभन से बचें। भगवान के मार्गदर्शन को स्वीकार करें और जान लें कि वह तुम्हें कभी नहीं छोड़ेगा।

चेतावनी

  • पुराने तरीके से देखें संकीर्ण द्वार ढूंढें: जब ऐसा होता है, तो तुम्हारी तरह विश्वास के साथ प्रवेश करें और चलें।
    • बहुत मत करो सही मार्ग ढूंढें
  • आसान तरीका विनाश की ओर जाता है
    • बहुत से लोग इसे ढूंढते हैं

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (4)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com