IhsAdke.com

कैसे भगवान का आदर करने के लिए

आप के लिए, भगवान एक प्रकार की तरह है आदमख़ोर

(एक प्राणी जो लटकता है, उसे हमला करने के लिए तैयार है) कि सभी महिमा और सम्मान प्राप्त करना चाहिए? नहीं, वह है न्यायाधीश और सही और पूरी सच्चाई पता है उनकी अदालत में (ब्रह्मांड) वह सम्मानित होने के हकदार हैं- फिर भी उसके जीवन में सच्चाई, प्रेम और आशा, साथ ही साथ आत्मा की तलाश भी वह इशारों है जो उन्हें उम्मीद है। जो आप अभ्यास करते हैं और दूसरों के लिए करते हैं, वे भगवान को आदरणीय या अपमानित कर सकते हैं। उसके बारे में सच्चाई को छिपाने के प्रयास में-साथ ही अदालत में असहमति - हम सच महानतम न्यायालय में महान न्यायाधीश को खुश नहीं करते हैं।

  • क्या आप धरती पर भगवान को उपस्थिति और निकटता की भावना को बढ़ाने के लिए उसमें "बस विश्वास" से परे जाना चाहते हैं?
  • क्या आप इसके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करना चाहते हैं या इसकी सेवा करने में विफल हैं - जैसे जब आप भगवान पर संदेह करते हैं, तो माफी न दें, या इसे न ढूंढें?

राक्षस भी विश्वास करते हैं और कांपते हैं. वे "जानते हैं" कि यदि वे डरते हैं कि यह कम है - और वे खो देते हैं

चरणों

चित्र का शीर्षक ऑनर भगवान चरण 1
1
झूठ मत बोलो या अपने लालच या निजी उगाने के लिए भगवान की योजना का अपमान करने की अनुमति न करें।

"विचार करें कि आप हैं कभी भगवान से पहले, जो उसे पूरी तरह जानता है इसलिए अपने पूर्ण ज्ञान और शक्ति का सम्मान करें और अपने पापों को उसके पास मान लें। झूठ मत बोलो - वह जान जाएगा."

  • उदाहरण: युद्ध के समय, योद्धा आकान ने समृद्धि की मांग की और यहोशू के नेतृत्व में यरीहो के विनाश में उनकी भूमिका के लिए खुद के लिए इनाम के रूप में सोने, चांदी और अच्छे कपड़े छिपाए।
  • "यहोशू ने आकान को बताया:
    • `मेरे बेटे, दे दो महिमा इस्राएल के परमेश्वर के लिए और अपने पाप कबूल। मुझे बताओ कि आपने क्या किया।"(यहोशू 7:19)
  • आप अदालत में महान न्यायाधीश के एक अधिकारी (आपका मार्शल) और सहायक (आपके सहायक) के रूप में अपने लोगों की सेवा कर सकते हैं। दूसरों की सेवा और उसे सबसे अच्छा तरीका संभव में ...
  • चित्र शीर्षक ऑनर भगवान चरण 2
    2
    परमेश्वर और उसके पुत्र को प्रतिस्पर्धा करने या उससे उबरने के लिए मानव जाति की महत्वाकांक्षा का विरोध करें जब यीशु ने एक जन्म से अंधा आदमी को चंगा किया था, तो फरीसियों ने परमेश्वर का सम्मान करने की कोशिश करते हुए उसे इनकार करने का प्रयास किया।
    • "और फरीसियों ने दूसरी बार यह कहा कि वह अंधा हो गया है, और उस से कहा, महिमा भगवान से पहले, क्योंकि हम जानते हैं कि यह आदमी पापी है"(यूहन्ना 9:24)
    • आदमी की गवाही पाने के लिए, उन्होंने उसे दबाया अंधा भिकारी ने अपना अनुभव चुना: सरल सच्चाई के लिए सम्मान करना भगवान के लिए - उसने उत्तर दिया और कहा:
      • "यदि वह पापी है, मैं नहीं जानता, परन्तु जो मुझे पता है वह यह है: कि मैं अंधा था और अब मैं देख रहा हूं" (यूहन्ना 9:25)।
  • चित्र शीर्षक से सम्मान भगवान कदम 3
    3
    पश्चाताप करें और ईश्वर से पहले एक ईमानदारी से कबूल करें, जैसा भविष्यवक्ता यिर्मयाह ने अपने लोगों से पश्चाताप करने और अपने गौरव को स्वीकार करने के लिए कहा। "ओह, यदि तुम इतने घबराहट और इतनी कठोर नहीं हो, तो तुम यहोवा को सुनोगे, क्योंकि उसने तुम से कहा है, और तेरे परमेश्वर यहोवा को महिमा देने से पहले बहुत देर हो चुकी है।"(यिर्मयाह 13: 15-17)



  • चित्र शीर्षक से सम्मान देव कदम 4
    4
    अपना सर्वश्रेष्ठ भगवान को दे दो दूसरा सबसे अच्छा, क्योंकि यह उसकी महिमा को नकार दे सकता है। एक विश्वसनीय भविष्यवक्ता के रूप में, मलाखी ने अपने सबसे अच्छे त्यागों (मालाची 1: 13-14) से कम की पेशकश करने वाले पुजारी और आम आदमी के धोखेबाजी पर गौर किया। फिर, उन्होंने सत्य की मांग की "यदि आप अपना आचरण नहीं बदलते हैं और मेरे नाम की महिमा नहीं करते हैं, तो मैं आपको एक भयानक दंड भेजूंगा, और आपको आशीर्वाद देने के बजाय, जैसा मैं करता हूं, मैं शाप के साथ तुम्हारी ओर झुकाऊंगा। वास्तव में, मैंने आपको भी शाप दिया था, क्योंकि आप उन चीजों को गंभीरता से नहीं लेते हैं जिन्हें मैं सबसे महत्वपूर्ण मानता हूं"(मलाकी 2: 2)।
    • दशमांश उद्धार (10%) और पहले की पेशकश (अपनी बचत और किराए का 10% से अधिक देकर) भगवान के घर में अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए, खासकर शुरुआत में - उदाहरण के लिए, उनके बेहतर लाभ और आय अपेक्षाएं (पहला स्वादिष्ट फल) - इससे पहले कि आपके सामान खत्म हो जाएं:

      "अपनी कमाई के पहले भाग के साथ, अपने लाभ के साथ यहोवा का आदर करो, और वह भर जाएगा, अपने बर्तनों से भरा होगा, उत्तम रूप से आपकी मदिरा प्रचलित होगा" (नीतिवचन 3: 9-10)।
      [1] (या अपेक्षित वादा / फसल की उम्मीद नहीं है)
  • चित्र का शीर्षक ऑनर भगवान चरण 5
    5
    ईश्वर का सम्मान करने के लिए चुनें और इस प्रकार उस दिन की जश्न मनाने के लिए अधिक कारणों से पता चलता है कि मांस की प्रकृति के कारण जो हमें उससे दूर खींच लेता है। उसे सम्मान और लाइव "उनकी पवित्रता का सौंदर्य " (1 इतिहास 16: 25-29) जब वह उसे छूती है
    • "उसके चारों तरफ महिमा और महिमा-शक्ति और सौंदर्य है जो उनके अभयारण्य में पाया जाता है " (भजन 96: 4- 9)।
    • भजनहार दाऊद ने उसे अपनी पवित्रता की सुंदरता के लिए गड़गड़ाहट और तूफान के गीतों में मनाया - जिसमें भगवान की महानता घूमती है (भजन 29: 1-3)। यह स्वर्गदूतों की सुंदरता की तरह है जो उन्हें स्वर्ग में बहुत सम्मान देते हैं - यह भी सोचें सुंदरता संतों, भगवान के दिव्य स्वभाव के गवाहों
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों के लिए प्यार का प्रदर्शन प्यार करने के लिए भगवान द्वारा दी सबसे बड़ी आज्ञा है और इस तरह उसके लिए महत्वपूर्ण है
    • शांति ढूंढ़ें
    • चीज़ें जो परमेश्वर को खुश करती हैं दयालुता के किसी भी दृष्टिकोण की गणना और भी होगा आप बेहतर महसूस करें
    • प्रार्थना के द्वारा भगवान के साथ एक खुली बातचीत करें। जितना करीब आप उसके पास हैं, उतना ही बेहतर है कि आप उसे समझ सकें कि उसे जीवन का सम्मान कैसे करना है जो उसे सम्मान देता है।
    • सबसे पहले, विश्वास करो और मसीह को अपने उद्धारकर्ता मानें (यदि आपके पास पहले से नहीं है)। ईश्वर के अस्तित्व पर विश्वास करना पर्याप्त नहीं है, क्योंकि राक्षस भी जानते हैं कि वह वास्तविक है- फिर भी वह इस तरह के प्राणियों को अनुग्रह की पेशकश का विस्तार नहीं करता है। जब हम मसीह के बलिदान को स्वीकार करते हैं, तो हम अपने पापों को हमें अपने बच्चे को दंडित करने के लिए भगवान के संकेत के माध्यम से भुगतान करने की अनुमति देते हैं यह किया जाता है ताकि हम उस अनुग्रह को स्वीकार करें जो उसने हमारे लिए स्टोर में किया है।
    • पता है कि भगवान सिर्फ दयालु है। वह हमें प्यार करता है और हमारे साथ एक रिश्ता बनाना चाहता है। हालांकि, उसकी प्रकृति की वजह से, वह हमारे पापों को माफ कर हमें छुड़ाना चाहिए। यही कारण है कि क्रूस पर यीशु की मृत्यु आवश्यक थी (हमारे विकल्प के रूप में)। इस तथ्य पर ध्यान दें कि उन्होंने हमारे सभी पापों के लिए अलग-अलग भुगतान किया है, जैसे कि उन्होंने एक रिक्त जांच की और अपनी लागत को स्वीकार कर लिया - अब और भविष्य में - हमारे मुक्ति का - प्रत्येक व्यक्ति इस भुगतान को स्वीकार नहीं करता है "चेक सफेद में। " ये लोग ईश्वर की कृपा से इंकार करते हैं, और इसलिए उन्हें अपने बेटे को बदलने के लिए उन्हें इस्तेमाल करने की बजाय उनका क्रोध बढ़ा देना चाहिए।
    • परोपकारिता जीने की कोशिश करो और मसीह की नकल करें। यीशु के समान एक चरित्र रखने के लिए भगवान से पहले आदरणीय है
    • मानो कि जब आप पाप करते हैं, तो आपको केवल दंडित किया जाना चाहिए। हालांकि, ईश्वर ने अपने बेटे को इस दंड को अपने स्थान पर स्वीकार करने की इजाज़त दी - एक बस और दयालु इशारा
    • समझें कि भगवान का सम्मान केवल उसके लिए अच्छा नहीं है - यह लोगों के लिए अच्छा है भगवान ने हमें उसके साथ करीबी संगति करने के लिए नियुक्त किया है। वह चाहता है कि हम उससे प्रेम करें और उसकी पूजा करें। यह हमारी ओर से जो अच्छा है उसे दूर नहीं करेगा, लेकिन यह हमारे जीवन में अच्छी चीजों को बढ़ाएगा (वह एक है भविष्य एक आशा है और हमें समृद्ध बनाने की योजना बना रही है और हम नहीं करेंगे)।
    • भगवान के सर्वज्ञता को समझें (वह सब कुछ जानता है)। तो आप यह स्वीकार कर सकते हैं कि वह सिर्फ वही है और वह उन लोगों को प्यार करता है जो आत्मा में और सच्चाई में उनका आदर करते हैं।
    • बाइबल पढ़ें और अपनी जिंदगी के लिए उसकी इच्छा को बेहतर ढंग से समझने के लिए चर्च के पास जाएं और साथ ही साथ जीवनशैली का नेतृत्व कैसे करें जो उसे सम्मान देते हैं

    चेतावनी

    • पूरी तरह से ईमानदार व्यक्ति बनें - कुछ भी छिपाएं या भगवान से पृथक्करण के अभिशाप का सामना करें, जो गर्व या घृणा (भावनाओं को जो आपको दूर चला जाता है) का अनुमोदन नहीं करता है।
    • " `परमेश्वर का भय मानो, "उसने बहुत जोर से आवाज में कहा। `अपनी महानता की स्तुति करो`"(प्रकाशितवाक्य 14: 6-7), और अभी तक जो लोग परमेश्वर की महिमा और शक्ति से इनकार करते हैं, वे निन्दा करते हैं और झूठते हैं।"वे इन विपत्तियों को धरती पर भेजे जाने के लिए ईश्वर का नाम भी शाप दिया था। फिर भी उन्होंने अपना रवैया बदलकर पाप को छोड़कर और भगवान की महिमा और उसकी महिमा को स्वीकार करके पश्चाताप नहीं किया"(प्रकाशितवाक्य 16: 8-9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com