IhsAdke.com

कैसे अपने गार्जियन एन्जिल से बात करने के लिए

दुनिया भर के कई लोग अभिभावक स्वर्गदूतों में विश्वास करते हैं। उनमें से कुछ का मानना ​​है कि हर व्यक्ति को अपने ही परी protegem.Outras का मानना ​​है कि कि हर व्यक्ति दो स्वर्गदूतों, दिन के लिए और एक noite.Embora उनसे बात करने के विचार विवादास्पद है के लिए है है, कुछ लोगों को लगता है कि स्वर्गदूतों का मानना ​​है ध्यान और प्रार्थना के माध्यम से सीधे संपर्क किया जा सकता है

चरणों

विधि 1
अपने संरक्षक दूत के लिए ध्यान रखना

छवि शीर्षक से संपर्क करें आपका गार्जियन एंजेल चरण 1
1
अपनी जगह तैयार करें एक शांत जगह खोजें जहां आप अपने कमरे की तरह परेशान नहीं होंगे। किसी भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बंद करें, जैसे टेलीविजन, सेल फोन या कंप्यूटर मदद करने के लिए, रोशनी बाहर बारी और पर्दा बंद एक धूप या एक मोमबत्ती को रोशनी आप ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकते हैं।
  • 2
    एक आरामदायक स्थिति में बैठो ध्यान करने के लिए आपको समय की अच्छी अवधि के लिए बैठने की आवश्यकता होती है। उस स्थान पर न बैठें जो आप को स्थानांतरित करना चाहते हैं। जब तक तुम सो नहीं पड़ोगे, तब तक आप ध्यान में भी लेट सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से संपर्क करें आपका गार्जियन एंजेल चरण 3
    3
    गहरी साँस लें और अपना मन खाली करें अपनी आँखें बंद करें या मोमबत्ती को देखो कुछ मिनटों के लिए बहुत ज्यादा सोचने की कोशिश न करें, अपने संरक्षक परीक्षक भी नहीं। अपने सांस को स्थिर और धीमी गति से रखने पर ध्यान दें
  • छवि शीर्षक से संपर्क करें आपका गार्जियन एन्जिल चरण 2
    4
    अपने दूत को नमस्कार करें उसे "हेलो" मानसिक रूप से कहें आपके लिए देखभाल करने के लिए धन्यवाद। उन समस्याओं के बारे में बताएं जो उसे परेशान करते हैं मार्गदर्शन के लिए अपने दूत से पूछो
  • छवि शीर्षक से संपर्क करें आपका गार्जियन एंजेल चरण 4
    5
    उसका उत्तर सुनें उनकी उपस्थिति का कोई संकेत काफी सूक्ष्म होगा यह एक हल्का शोर, आपके दिमाग में कुछ चित्र, गर्मी की भावना या महसूस कर सकता है कि कोई और आपके साथ खाली कमरे में है।
    • कुछ लोगों का मानना ​​है कि अभिभावक स्वर्गदूत प्रत्यक्ष तरीके से अनुरोध किए बिना हमारे जीवन में हस्तक्षेप नहीं करते हैं। यदि आप अपने स्वर्गदूत की मौजूदगी के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो उसे सीधे साबित करने के लिए कहें कि वह मौजूद है।
  • 6
    ध्यान से धीरे-धीरे छोड़ो अपने संरक्षक परी से आग प्रार्थना के साथ अपना ध्यान समाप्त करें यदि आपकी आँखें बंद हैं, तो उन्हें खोलें। शिफ्ट करें और एक मिनट या दो के लिए बैठो, जबकि अपना दिमाग सामान्य रूप से वापस लौटाता है
  • छवि शीर्षक से संपर्क आपका गार्जियन एंजेल चरण 5
    7



    ध्यान अभ्यास करें ध्यान गुरु के लिए एक बहुत ही मुश्किल कौशल है आप शायद पहली कोशिश पर इसे ठीक से चलाने में सक्षम नहीं होंगे। जब भी आप अभ्यास कर सकते हैं यदि संभव हो तो, कुछ मिनटों का अभ्यास करें।
  • विधि 2
    दैनिक आधार पर जागरूक होने के नाते

    छवि शीर्षक से संपर्क करें आपका गार्जियन एंजेल चरण 7
    1
    उन चीजों पर ध्यान दें जो एक मजबूत अंतर्ज्ञान की तरह लगते हैं, या आपकी "वृत्ति"। कुछ लोग मानते हैं कि यह मुख्य रूप से दिव्य संवाद है। यदि आपको एक कठिन निर्णय करने की जरूरत है और ध्यान करने का समय नहीं है, तो अपने दिमाग में अपने दूत से पूछें। यदि आपके सिर में जवाब आता है, तो आपका संरक्षक दूत आपको मार्गदर्शन कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से संपर्क करें आपका गार्जियन एन्जिल चरण 8
    2
    एक नोटबुक रखें कुछ भी लिखें जो आप मानते हैं कि आपका अभिभावक आपके लिए बोल सकता है। ध्यान के दौरान हो सकते हैं प्रेरणा का रिकॉर्ड। मेमोरी आसानी से भ्रमित हो सकती है, और ज्ञान, भूल गया। इन स्थितियों का स्पष्ट रिकॉर्ड रखते हुए आपको अपने विचारों को संगठित रखने में मदद मिलेगी।
  • 3
    याद रखें कि आपका संरक्षक दूत आपके पक्ष में हैकभी अकेले नहीं होने और हमेशा की रक्षा की भावना यह है कि आपका दूत आपको सबसे अच्छा उपहार दे सकता है इस ज्ञान से आपको कठिन समय पर काबू पाने के लिए आत्मविश्वास मिले।
  • विधि 3
    संरक्षक एन्जिल्स के बारे में सीखना

    1. 1
      उनके साथ अपने कनेक्शन को मजबूत करने के लिए अभिभावक एन्जिल्स के बारे में और पढ़ें। इंटरनेट पर या लाइब्रेरी में विषय पर बहुत सारी सामग्री है हालांकि कई धर्म अभिभावक स्वर्गदूतों पर विश्वास करते हैं, उनके स्वभाव के बारे में उनके पास अलग राय है।
      • जबकि उनमें से ज्यादातर मानते हैं कि अभिभावक स्वर्गदूत मनुष्यों के अलावा अन्य जीवों की एक अलग प्रजाति हैं, अन्य का मानना ​​है कि जब लोग मर जाते हैं तब लोग स्वर्गदूत बन जाते हैं।
      • कैथोलिक मानते हैं कि सभी लोगों के पास संरक्षक दूत है
      • मुसलमानों का मानना ​​है कि हर आस्तिक के पास दो अभिभावक स्वर्गदूत हैं, एक उनके सामने और पीछे एक है।
      • यहूदियों के लिए अभिभावक स्वर्गदूतों के बारे में बहुत से विरोधाभासी विचार हैं क्षेत्र में कुछ विद्वानों का कहना है कि लोगों को एक व्यक्ति के अभिभावक देवदूत की जरूरत नहीं है, लेकिन भगवान एक व्यक्ति के लिए एक या अधिक स्वर्गदूतों भेज सकते हैं जब यह है precisando.Outros प्रत्येक मिट्ज्वा में विश्वास करते हैं, वफादार एक companheiro.E दूत अभी भी मौजूद हैं बनाता है जो लोग मानते हैं कि लैला नाम के एक स्वर्गदूत मृत्यु के विचारों के लोगों की परवाह करता है।
    2. 2
      अपने माता-पिता से बात करें यदि आप बहुत छोटे हैं और अपने परिवार के धर्म को नहीं जानते हैं तो अपने माता-पिता से मदद मांगिए। उनसे पूछें कि वे क्या मानते हैं अपने अभिभावक स्वर्गदूत से बात करने के लिए अपने माता-पिता से अपने प्रयासों को बताएं और देखें कि क्या वे इसके साथ सहमत हैं।
    3. 3
      एक धार्मिक नेता से परामर्श करें एक स्थानीय धार्मिक नेता से मिलने के लिए अपने माता-पिता से सहायता के लिए उससे पूछें कि उन्हें अभिभावक स्वर्गदूतों के बारे में कहें। यदि आप काफी पुरानी हैं, तो आप अकेले ही जा सकते हैं यदि आपके पास कोई विशिष्ट स्थान नहीं है, तो आप के लिए ब्याज की है जो एक के लिए देखो उनमें से अधिकांश लोगों को विश्वास के बारे में लोगों को शिक्षित करने में खुशी होगी जब वे अनुरोध करेंगे, भले ही आप एक ही चीज़ों पर विश्वास न करें।

    युक्तियाँ

    • आध्यात्मिक जीवों के साथ व्यवहार करते समय ध्यान रखना, जैसे स्वर्गदूतों कुछ लोगों का मानना ​​है कि स्वर्गदूतों का पर्दाफाश करके बुरी आत्माओं द्वारा संपर्क किया जाना संभव है।
    • हालांकि कुछ लोग दूसरों को अपने अभिभावक स्वर्गदूतों का नाम देने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, अन्य लोग सलाह देते हैं कि यह एक अच्छा विचार नहीं है। अपने दूत को एक नाम देते हुए आपको और अधिक आरामदायक बना सकते हैं, लेकिन इससे अधिकार भी हो सकता है हालांकि दूत आपकी मदद करने और मार्गदर्शन करने के लिए मौजूद है, आप उसे आज्ञा नहीं देते हैं
    • अगर आप अपने संरक्षक परी तक नहीं पहुंच सकते, तो निराश मत हो। ज्यादातर लोग सीधे अपने दूत से बात नहीं कर सकते

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com