IhsAdke.com

विक्टोरिया के सीक्रेट से एक परी की तरह कैसे दिखें

विक्टोरिया की सीक्रेट अपने अनोखे कपड़े, अविश्वसनीय परेड, फैशनेबल दिखने के लिए और, ज़ाहिर है, उसके खूबसूरत सेक्सी स्वर्गदूतों के लिए जाना जाता है। उनके स्वर्गदूतों की पूजा की जाती है और लगभग सभी पुरुषों द्वारा प्रतिष्ठित होता है वे पूरी दुनिया में सेक्स के प्रतीक हैं और प्रसिद्ध हैं। केवल करीब 100 लड़कियों में सही परी माप है यहां तक ​​कि अगर आप इन लड़कियों में से एक नहीं हैं, तो आप अभी भी उनके बारे में देख सकते हैं। विक्टोरिया के सीक्रेट के स्वर्गदूतों में से एक को देखना चाहते हैं? पता करने के लिए पढ़ने रखें!

चरणों

विक्टोरिया की तरह देखो छवि` class=
1
विक्टोरिया के सीक्रेट की डिफ़ॉल्ट ऊंचाई 1.72 या ऊपर है वे लंबे, पतले, लंबे बालों वाले लड़कियों की तलाश करते हैं अधिक लम्बे दिखने के लिए, आप ऊँची एड़ी पहन सकते हैं, और जब एक अच्छी मुद्रा के साथ खड़े हो, तो आप लम्बे दिखाई देंगे। यदि आप छोटे कद के साथ पैदा हुए थे, तो अपनी मांसपेशियों और हड्डियों को फैलाने के लिए रोज़ाना करें। स्वस्थ हड्डियों और बढ़ने के लिए पर्याप्त कैल्शियम, प्रोटीन और पोषक तत्वों के साथ भी एक स्वस्थ आहार भी है। अच्छी तरह से नींद के बहुत सारे मिल याद रखें
  • विक्टोरिया की तरह देखो छवि` class=
    2
    मेकअप पहनें मेकअप, बिल्कुल, प्रत्येक लड़की के जीवन में एक महत्वपूर्ण बात है, न केवल एट्यूल्स ऑफ़ दी कैटवॉक। परेड के लिए अधिकांश स्वर्गदूत "धुएँ के रंग की आंखें" करते हैं यह श्रृंगार समझा जाना बहुत मुश्किल है, लेकिन कई यूट्यूब वीडियो और विकी आलेख हैं जो आपको आसानी से यह कैसे दिखा सकते हैं। जब वे परामिश्रित नहीं होते हैं, वे एक प्राकृतिक श्रृंगार पहनते हैं, लेकिन फिर भी थोड़ा साफ। वे मुख्य रूप से खनिज आधार और पाउडर का उपयोग करते हैं। वे वास्तव में पहनते हैं केवल तरल मेकअप कुछ को कवर करने के लिए है यदि आप स्कूल, काम, आदि के कारण ज्यादा मेकअप नहीं पहन सकते हैं, तो झिलमिलाता हुआ कांस्य की छाया और पर्याप्त मस्करा की कोशिश करें। अपने ऊपरी पलक पर eyeliner का प्रयोग करें। एक गुलाबी या लाल चमक चमक के साथ अच्छी तरह से काम करता है। एक प्रकाश तन भी अच्छा लग रहा है लेकिन हमेशा सनस्क्रीन पहनते हैं!
  • विक्टोरिया की तरह देखो छवि` class=
    3
    अपने चमकीले सफेद दांतों को दिखाने के लिए मुस्कुराओ कैटवॉक के हर एन्जिल में एक स्वच्छ और सुंदर मुस्कुराहट है। एक आकर्षक मुस्कान प्राप्त करने के लिए, अपने दांतों को एक उपकरण के साथ ठीक करें और इसे प्रकाश बनाएं हालांकि, हैंडसेट अब बहुत खूबसूरत नहीं है, यह बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा। हल्के गुलाबी के साथ एक उपकरण चुनें सफेद करने के लिए कई उत्पाद हैं, लेकिन वास्तव में बर्फ की तरह सफेद दांत पाने का एकमात्र तरीका पेशेवरों को दंत चिकित्सक पर हल्का करना है यह आपके दंत चिकित्सक के आधार पर महंगा हो सकता है, लेकिन इसके लायक है। इसके अलावा, यदि आप ब्रश, फॉल्स और दिन में कम से कम दो बार मुंह सेवन का प्रयोग करते हैं, तो आपको उन्हें फिर से हल्का करने की परेशानी नहीं होगी!
  • विक्टोरिया की तरह देखो छवि` class=
    4



    अपने बालों को बढ़ने दें। कैटवॉक के अधिकांश एन्जिल्स के पास लंबे बालों हैं, स्तनों के नीचे से उनके कूल्हों तक। बालों का रंग कोई समस्या नहीं है - वे गोरा, श्यामला या रेडहेड हो सकते हैं। वे लगभग हमेशा कर्ल के साथ बाल छोड़ते हैं, वे प्रकाश हो, अच्छी तरह से लुढ़का, लहराती, आदि कोशिश करने के लिए कई अलग-अलग केशविन्यास हैं, और, सही उत्पादों के साथ, आपके पास कभी भी किसी मॉडल के बाल होंगे! यदि आपको कुछ कारणों से अपने बालों को बांधना है, तो गन्दा कोक बनाएं, एक उच्च चोटी या एक मछली की चोटी। एक फैशनेबल रंग की प्रवृत्ति है बाल बाल। ओम्बरे बालों में सबसे ऊपर और हल्के होते हुए काले बाल छोड़ने होते हैं। अगर आप पुराने बालों का रंग बढ़ाना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा है और यह शीर्ष पर कुछ रोशनी के साथ बेहतर हो जाता है लेकिन आप एक सुंदर चॉकलेट रंग के साथ कभी भी गलत नहीं होंगे यह मुख्य ब्राज़ीलियाई मॉडल का रंग है इसके अलावा, गोरा कभी शैली से बाहर नहीं चला जाता है सुनहरे बाल के साथ कई स्वर्गदूतों नहीं हैं, इसलिए यदि आप गोरे रंग के जन्म लेते हैं, तो आनंद लें! रेडहेड्स के लिए, कोई समस्या नहीं है, हालांकि अधिकांश स्वर्गदूत रेडहेड्स नहीं हैं यदि आप कर सकते हैं, तो उसे भूरे रंग की छाया में अंधेरे की कोशिश करें या उसे लाल रंग की सुनहरी रंग में चमकें।
  • विक्टोरिया की तरह देखो छवि` class=
    5
    अपने शरीर की अच्छी देखभाल करें विक्टोरिया के गुप्त मॉडल दुबला और सुडौल हैं लेकिन स्वस्थ हैं वे अपने शरीर और उपस्थिति पर गर्व है। स्प्रे लोशन रोज़ाना, रोजाना स्नान करते हैं, अपने नाखूनों को छंटनी रखें, अपने बालों को हर रोज धो लें, और मूल रूप से खुद का ख्याल रखने के लिए कुछ भी करें अच्छा लोशन में एक क्रमिक स्वयं-टान्नर और गहरी मॉइस्चराइजिंग लोशन शामिल है। शॉवर में, हर तीन दिन अपने बालों को धो लें और अपने शरीर को हर रोज धो लें। अक्सर दाढ़ी हर हफ्ते मैनीक्योर और पेडीक्योर पर जाएं एक सप्ताह में एक बार एक स्पा की कोशिश करो एक कमाना कक्ष में या सूरज में त्वचा को नुकसान न करें उनके पास एक बहुत स्वस्थ आहार है उदाहरण के लिए, काइली बिशुती, विक्टोरिया के सीक्रेट से एक दूत कहते हैं कि वह एक दिन में तीन भोजन और दो नाश्ते खाती है। एक स्वस्थ भोजन करना जरूरी है, और स्वस्थ होने के कारण माना जाता है कि वे आवश्यक वस्तुओं के कई भागों को निगलना चाहते हैं।
  • विक्टोरिया की तरह देखो छवि` class=
    6
    Catwalk के एक परी एक अच्छा और प्यारा व्यक्तित्व है कोई भी स्नोबी या अभिमानी व्यक्ति को नहीं देखता है ये मॉडल जीवन, प्रेम और हँसी से भरे हुए हैं वे हर किसी के प्रति दयालु हैं, खासकर वे सभी प्रकार की लड़की जानते हैं और प्यार करती हैं क्योंकि वे खूबसूरत और मीठी हैं वे अन्य लोगों की मदद करना, मज़ेदार, हंसी और मुस्कुराते हुए प्यार करते हैं वे जानते हैं कि क्या कहना है और कहने के बाद। वे जानते हैं कि कब खेलें और कब गंभीरता से बात करें वे शायद ही कभी "बुरे दिन" होते हैं, और यदि वे करते हैं, तो वे नहीं करेंगे वे हमेशा लोगों के दिन को रोशन करते हैं हर कोई एक परी प्यार करता है!
  • विक्टोरिया की तरह देखो छवि` class=
    7
    सुंदर कपड़े चुनें Catwalk पर एन्जिल्स बस कुछ भी वे चाहते हैं के बारे में खरीद सकते हैं हम जानते हैं कि नज़र रखने के लिए हर किसी के पास पर्याप्त धन नहीं है, लेकिन सस्ती कपड़े भी हैं जो उसी तरह अच्छे लगते हैं! आप सीए जैसी जगहों पर खरीदारी कर सकते हैं और आप चाहते हैं कि किसी भी स्टोर के बारे में। डार्क जींस, वी-नेकलाइन, सीक्विला ब्लाउज और सादे शर्ट कुछ अच्छे उदाहरण हैं। प्रत्येक देखो के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके पास सुंदर मेलिंग जूते हैं क्या यह स्नीकर्स, ग्लेडिएटर सैंडल या ऊँची एड़ी के जूते हैं, हमेशा एक हार, कंगन, और / या झुमके पहनते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इत्र पर पास एक लड़की जो अच्छा बदबू आती है हमेशा आकर्षक होती है!
    • उन चीजों का उपयोग करके स्वयं को सुनिश्चित करें जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं।
    • हमेशा एक श्रृंगार बैग और आपके साथ बाल स्प्रे करें - आपको कभी भी नहीं पता होगा कि आपको कब स्पर्श करना होगा।
    • विक्टोरिया की सीक्रेट ब्रा, पैंटी, फॉल्स आदि पहनें। वे सुंदर हैं और आपको सेक्सी लग रहा है। इसके अलावा, वे आपको रोल मॉडल बनने के करीब एक कदम महसूस करते हैं!

    चेतावनी

    • कड़ी मेहनत मत कीजिए: सिर्फ खुद ही बनो आश्वस्त रहें और सेक्सी ... हो जाओ! हर कोई एक भव्य और साहसी लड़की प्यार करता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com