IhsAdke.com

एक रिच किशोरी की तरह कैसे दिखें

यह अच्छा लगना महत्वपूर्ण है, खासकर जब आप किशोर होते हैं यहां तक ​​कि अगर आपके पास पैसे का एक टन नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप नहीं कर सकते प्रकट होने के लिए

अमीर! अपने बटुए को एक तरफ छोड़ दें और चलो शुरू करो!

चरणों

छिपे हुए चित्र के रूप में देखो एक किशोरी चरण 1 के रूप में छवि
1
अपने सामाजिक कौशल विकसित करना प्रत्येक स्थिति में दयालु और शांत और आराम से रहें विनम्र रहो भी गपशप करने की कोशिश न करें, लोगों को बाधित या शाप दें हर किसी से बात करें, उन्हें अच्छी तरह से व्यवहार करें और "क्लिक्स" का हिस्सा न हों अपने दोस्तों को बुद्धिमानी से चुनें, फिर भी (हर तरह के लोगों को पसंद नहीं) वयस्कों को उन तरीकों से व्यवहार करें जिनके साथ आप उन्हें व्यवहार करना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात: अपने आप को हो आप सभी को अपने सच्चे व्यक्तित्व को जानना चाहते हैं, क्योंकि प्रत्येक लड़की (अमीर या नहीं) एक अलग है
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिन चरण 2
    2
    गुणवत्ता वाले कपड़े पहनें शान्ति का त्याग नहीं करना याद रखें! अमीर लोग बहुत अच्छे कपड़े पहनते हैं क्योंकि वे उच्च गुणवत्ता का खर्च वहन कर सकते हैं। आपके कपड़े अच्छी तरह से धोया जाना चाहिए और कोई विवादास्पद विज्ञापन (अर्थात् राजनीति, नस्लवाद, आदि शामिल) के साथ। और आप देखते हैं कि आप क्या पसंद करते हैं, आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या चाहते हैं आप खुश रहना चाहते हैं और आप जो प्रत्येक संगठन पहनना पसंद करते हैं, अच्छा महसूस करते हैं और दूसरों को पहनने के लिए दबाव महसूस नहीं करते हैं। हर लड़की (अमीर या नहीं) की अपनी शैली है!
    • सबसे अमीर लड़कियों की एक अधिक औपचारिक शैली है यदि आप चाहते हैं तो आप उस तरह से पोशाक कर सकते हैं Lacoste पोलो शर्ट का प्रयोग करें, जैकेट टॉमी हिलफिगर, ब्लाउज च्लोए, मुँहासे कपड़े, Herve Leger, Levis जींस, मुँहासे या केल्विन क्लेन और Burberry स्कार्फ की कपड़े।
    • यदि आपके पास "पेटीक्रीन्हा" शैली नहीं है, तो आप जो भी पसंद करते हैं उसका उपयोग करें हॉलीस्टर, एबरक्रंबी और फिच, विक्टोरिया सीक्रेट, गीले सील, लक्ष्य, एचएम, जे। क्रू, एक्सप्रेस और फॉरएवर 21 द्वारा पिन की अनुमति है। चाल सिर्फ अपने संगठन की तुलना में अधिक महंगा लग रही है (उपसाधन, ओवरले, छोटे परिवर्तन करने आदि) का उपयोग करना है।
    • पोशाक की एक विचार प्राप्त करने के लिए: जीन्स, ढीला पतलून, अच्छी गुणवत्ता के बुनियादी शर्ट, अलग प्रिंट, जूते, स्वेटर, ठाठ कपड़े (छुट्टियों के लिए), cardigans, स्वेटर के साथ पैंट, शर्ट, जैकेट, सैंडल, स्कर्ट और hoodies के साथ ओवरलैप अच्छी तरह से प्रसिद्ध स्कूलों (हार्वर्ड, नौसेना अकादमी, वेस्ट प्वाइंट आदि) धनी परिवारों के कई बच्चों लापरवाही से क्या उपयोग कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिन चरण 3
    3
    कुछ शांत बैग खरीदें आदर्श औपचारिक अवसरों के लिए और दूसरा, हर रोज इस्तेमाल के लिए है लुई Vuitton (शीघ्र 30 एक बहुत ही सुंदर, ठाठ शैली और वर्ग है और Damier संग्रह शानदार है), क्लो (पेडिंगटन बैग भी एक ठाठ मॉडल हैं), शहतूत (एलेक्सा बेज या अंधेरे के लिए कारमेल Mitzy लदना भी है भूरे रंग बहुत ठाठ) या 02:55 चैनल काला लगभग हर अवसर के लिए की सेवा। आप इन ब्रांडों के लिए भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो, एक सस्ता खरीदने के GANT, टॉमी हिलफिगर, एचएम के रूप में। आप हमेशा के लिए एक खरीद सकते हैं 21. बुरी तरह से डिजाइन किए पर्स खरीदने से बचने की कोशिश करें। पैसा कोई समस्या है, तो इसी तरह के हैंडबैग कि "प्रेरित" कर रहे हैं बड़े ब्रांड की शैली में खरीदते हैं। यदि आप नकली हैंडबैग का उपयोग करना चुनते हैं, तो सच्चाई बताने के लिए तैयार रहें। किसी भी बैग प्रेमी, असत्य से सत्य भेद कर सकते हैं जालसाजी की गुणवत्ता पर निर्भर करता है। सभी धनी लड़कियों में 2,000 रिएस छात्रवृत्ति नहीं होती
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टुना चरण 4
    4
    एक साधारण श्रृंगार का उपयोग करें (यदि आप इसे उपयोग करने की अनुमति है)। दिन के दौरान, आप एक सफेद आधार, तटस्थ आंखों के छायाएं, चमक, काली या भूरे रंग का मस्करा, सनटैन पाउडर, ब्लश और, यदि आप चाहें, काले या भूरे रंग की आंखों का पेंसिल का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप एक पार्टी में जा रहे हैं, तो आप नेत्र मेकअप में गहरा या चमकदार रंगों डाल सकते हैं। बहुत अधिक छेद नहीं बनाओ यदि आप पियर्सिंग चाहते हैं, तो कान में करो। दिन में दो बार स्नान करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास साफ चेहरा त्वचा है। यदि नहीं, तो चेहरा-सफाई उत्पाद खरीदें
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 5
    5
    अपने बालों को स्वस्थ, प्राकृतिक और सुंदर रखें सीधा या बाँध बाल का प्रयोग करें, लेकिन बहुत स्टाइलिश केशविन्यास का उपयोग न करें। एक जेल या स्प्रे का उपयोग करना ठीक है, बस यह सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों का अच्छी तरह से देखभाल करें।
    • एक अच्छा शैम्पू और अपने बाल प्रकार के लिए कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें हर दो या तीन दिनों। बालों की देखभाल के रूप में महंगा नहीं कर रहे हैं के रूप में कुछ उत्कृष्ट ब्रांडों ऐसी हर्बल सुगंध, ऑस्ट्रेलियाई, कबूतर, Infusium, Organix, Pantene, गार्नियर और Tresemme के रूप में दवा की दुकानों में भी बेचा जाता है। कंडीशनर बाल नरम और घुंघराले बाल बिना रखने के लिए हर बार जब आप के बारे में एक मिनट के लिए शैम्पू और कंडीशनर छुट्टी अधिनियम का उपयोग गुजरती हैं।
    • विशेष अवसरों जैसे कर्ल, प्लेड, कोक या एक लटके कोक पर अलग-अलग हेयर स्टाइल आज़माएं
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 6
    6
    खेल में माता-पिता को रखो। ठीक है, यह अच्छा होगा यदि आपके माता-पिता अच्छा दिखें और बहुत विनम्र हों। हालांकि, यदि आपके पास कोई तरीका नहीं है, तो आपको केवल तब ही अच्छा लगेगा जब आप उनसे कम उम्र के और सम्मानित थे।
    • अपनी मां को अच्छी तरह से और सुंदर ढंग से पोशाक के लिए समझाने की कोशिश करें एक अच्छा बुनियादी अलमारी होगा लुई Vuitton, माइकल Kors, चैनल, केले गणराज्य, टैलबोट्स, विनयार्ड वाइन्स, Bottega Veneta, शहतूत या क्लो, स्कार्फ Burberry या हेमीज़, एक काले रंग की पोशाक और मोती या हीरे की एक जोड़ी से हैंडबैग ।
    • अपने पिता को अच्छी तरह से तैयार करने का प्रयास करें कुछ अच्छा विकल्प Lacoste / टॉमी Hilfiger / पोलो राल्फ लॉरेन / केल्विन क्लेन / नॉटिका पोलो और 2 या 3 पियरे कार्डिन जैकेट होगा। एक अरमानी सूट भी अच्छा होगा अगर आप उसे मना नहीं कर सकते हैं, तो उसे एक साफ दिखने और आरामदायक और सुरुचिपूर्ण तरीके से तैयार करने के लिए कहें।



  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए वुमन चरण 7
    7
    एक साफ और सुन्दर घर रखें बस सुनिश्चित करें कि आपका घर साफ और स्टाइलिश दिखता है सबसे धनी परिवारों को हर रोज एक-एक दिन या हर दिन घर पर काम करने के लिए नौकरानी होती है, लेकिन आप अपने घर को खुद से साफ रख सकते हैं बस अपने घर को आराम से रखने की कोशिश करें, एक अच्छी लग रही हो और संगठित।
    • आप एक सुंदर फूलदान, placemats, रेशम तकिये, चित्रों (परिवार फ़ोटो और कलाकृति) की तरह अपने घर को सजाने के लिए, छोटे आइटम खरीद सकते हैं, सुगंधित मोमबत्तियां और सुंदर प्रकाश जुड़नार सुनिश्चित करने के लिए है कि यह साफ और स्वागत करते है। आप खुद को चित्रों को पेंट कर सकते हैं और अपने माता-पिता से उन्हें दीवार पर डाल सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच के रूप में एक किशोर चरण 8
    8
    अमीर जीवन शैली जीना अपने माता-पिता के साथ कभी बाहर जाने से डरो मत। थोड़ी देर में उन्हें एक सुरुचिपूर्ण रेस्तरां में जाने के लिए कहें। उनके साथ दीर्घाओं और घटनाओं पर जाएं, जहां आप सुंदर ढंग से पोशाक कर सकते हैं। साथ ही, वह दोस्त बनें जो दूसरों को मॉल, समुद्र तट, रेस्तरां आदि में आमंत्रित करता है। सबसे अमीर लड़कियों में एक व्यस्त कार्यक्रम है लगभग हर दिन वे अपने दोस्तों के साथ कुछ करते हैं या अतिरिक्त कार्य का पीछा करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ टीज ए टीन चरण 9
    9
    एक संगीत वाद्य यंत्र खेलने के बारे में जानें, किसी खेल में खड़े हों या अपनी जो कुछ भी प्रतिभा का निर्माण करें। सबसे अमीर लड़कियों संगीत, पेंटिंग, नृत्य या खेल के लिए अपने जुनून दिखा लेकिन जो आपकी प्रतिभा है, इसे कक्षा के साथ पालन करें और इसे अपने दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बनाएं।
    • पियानो, वायलिन और गिटार खेलने के लिए सीखने के बहुत आम साधन हैं।
    • सबसे अमीर लड़कियों टेनिस खेलते हैं राइडिंग, फ़ुटबॉल, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल और लैक्रोस ऐसे अन्य खेल हैं जो अमीर लड़कियों को अक्सर अभ्यास करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टीन चरण 10
    10
    स्कूल में शीर्ष नोट हैं एक अच्छा विद्यार्थी बनें (9 और 10 को हमेशा लेने की कोशिश करें और शिक्षकों / कर्मचारियों के लिए अच्छा रहें), जिसका मतलब यह नहीं कि एक geek है बस अच्छे ग्रेड लें और दूसरों को दिखाएं कि आप वास्तव में एक अच्छा भविष्य बनाना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ यू टी ए टिनी चरण 11
    11
    एक अच्छी प्रतिष्ठा है एक दोस्ताना, मिठाई और वफादार व्यक्ति बनें अपने सामाजिक कौशल विकसित करना, सामाजिक जीवन बनाना, आकर्षक होना और गपशप कभी नहीं। लोग आप पर भरोसा करेंगे और आपको प्यार करेंगे !!!
  • इमेज शीर्षक से देखो रिच अ टीज ए टीन चरण 12
    12
    लोगों को न दिखाएं कि आप अमीर हैं अमीर लोग सबके बाद, बस लोग हैं, और वे इसे जानते हैं। जब वे खरीदारी करते हैं, तब भी वे कहते हैं कि एक बुनना शर्ट के लिए 100 reais "बहुत महंगा है।" कपड़ों या घरों की बात आती है तो औसत पैटर्न बनाए रखें अमीर लोगों को लगता है की तुलना में अधिक विनम्र हैं।
  • युक्तियाँ

    • अच्छा शिष्टाचार है "सावोइर विवर" एक अच्छी किताब है जो अच्छे तरीके से भरा है। यदि आप चाहें, इसे खरीद लें और बुनियादी बातों को सीखें: खाने के दौरान अच्छे तरीके से व्यवहार करें, दूसरों को उचित तरीके से मानें और कभी भी लोगों का न्याय न करें कि वे कितना कमाते हैं

    चेतावनी

    • अमीर बनने का विचार ज़्यादा मत करो
    • गपशप मत करो गपशप से पता चलता है कि आप अच्छी तरह नस्ल नहीं हुए हैं।
    • स्नोबी मत बनो! अमीर दूसरों के साथ घबराहट नहीं होते हैं इसके अलावा, सबसे अच्छे लोग वास्तव में अच्छे हैं। अगर वे दूसरों के प्रति असभ्य या अपमानजनक होते हैं, तो यह उन्हें और भी कम कानूनी बनाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com