IhsAdke.com

कैसे एक अमीर आदमी की तारीख को

आपने पहले कभी एक बूढ़े आदमी का नाम नहीं दिया है, और अब आप घबराए हुए हैं क्योंकि आप नहीं जानते कि आप इस स्थिति को कैसे फिट करेंगे? आश्चर्य कीजिए कि आप बिना अव्यवस्था के एक गंभीर रिश्ते को कैसे प्राप्त कर सकते हैं और यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि आप अपने व्यक्तित्व की वजह से अपने साथी से प्यार करते हैं, पैसे की वजह से नहीं? पता लगाने के लिए इस लेख को पढ़ें!

चरणों

चित्र शीर्षक एक रिच मैन चरण 1
1
अपने प्रेरणाओं के बारे में सोचो प्रतिबिंबित करें: क्या आप उस व्यक्ति के साथ प्यार करते हैं, जिसका पैसा है या उसके साथ है क्योंकि वित्तीय स्थिति का? और चीजें काम नहीं करेगा - हीरे की बालियों और अन्य उपहार वह दे सकते हैं caresses से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं कि विनिमय, तो शायद आपने गलत मंशा मन में है है। अपने आप को समझने की कोशिश करने के लिए निम्नलिखित विचार करें:
  • क्या आप अभी भी आकर्षित होंगे यदि उनके पास लक्जरी घरों और कार नहीं थी? यदि आपको लगता है कि आप रुचि खो सकते हैं यदि वह एक साधारण अपार्टमेंट में रहता है और आपकी उम्र से अधिक कार चलाता है, तो यह इसलिए है क्योंकि आपको वह पसंद है है, नहीं क्या यह है.
  • क्या आप उसके शुरुआती 20 में हैं, जबकि वह लगभग सेवानिवृत्त हुए हैं? जब तक उम्र कोई फर्क नहीं पड़ता, समाज बुरा आँखों के साथ बहुत व्यापक अंतर के साथ रिश्तों को देखता है।
  • क्या यह तथ्य है कि वह अमीर है जब किसी ने पूछा कि क्या आप रिश्ते के बारे में सबसे अधिक पसंद करते हैं? यदि आप इस वित्तीय पहलू से ग्रस्त हो जाते हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आप अन्य गुणों का सम्मान नहीं करते हैं - या अन्य दिलचस्प पहलू भी नहीं हो सकते हैं
  • क्या आपके पास अमीरों के साथ डेटिंग की "आदत" है? यदि वह अच्छी वित्तीय स्थितियों के साथ आपका दसवां भागीदार है, तो यह हो सकता है कि आपके जीवन में पैसा बहुत महत्वपूर्ण है। यदि हां, तो एक रिश्ते में आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में ध्यान से सोचें।
  • चित्र शीर्षक से एक रिच मैन चरण 2
    2
    उन चीजों का लाभ उठाएं जो धन की पेशकश कर सकते हैं, लेकिन पारस्परिकता के साथ अभिनय को रोक नहींें शैंपेन लेने और कावीयार हर दिन बहुत अच्छा है खाने के रूप में के रूप में ज्यादा है, यह अति नहीं है - या आदमी यह सोच कर कि आप वित्तीय स्थिति की वजह से उसके साथ कर रहे हैं खत्म हो जाएगा, खुफिया के बजाय, हास्य या अन्य विशेषता की भावना। अपनी इच्छाओं और अनुरोधों को संशोधित करें
    • समय-समय पर बिलों का भुगतान करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास बहुत अधिक पैसा नहीं है, तो दिखाएं कि आप परवाह है - भले ही आप केवल फिल्म टिकट या अपने प्रेमी के डिनर के बाद पेय के लिए भुगतान करते हैं, उदाहरण के लिए। ऐसे रेस्तरां का दौरा करने के लिए भी प्रयास करें जिनके पास सुखद परिवेश, सस्ती कीमत और गुणवत्ता वाले भोजन हैं, जैसे कि लाइव संगीत प्रदर्शन।
    • एक सरल और रोचक घर से बने भोजन करें घर पर कुछ करने के लिए अपने प्रेमी को आमंत्रित करें और स्वादिष्ट और सस्ती कुछ अच्छी शराब के साथ बोतल तैयार करें। यदि आप चाहें, तो एक खूबसूरत पिकनिक तैयार करें, जो आपकी एकजुट योजना के लिए आपकी प्रतिबद्धता दर्शाता है।
    • उसे किसी दूसरी गतिविधि में आमंत्रित करें जो महंगा नहीं है। आप समुद्र तट पर चल सकते हैं, टहल या धूप सेंकना सकते हैं यदि मौसम ठंडा है और योगदान नहीं करते हैं, तो मॉल में एक संग्रहालय या एक नई किताबों की दुकान के बारे में जानने के लिए अपने प्रेमी को फोन करें ऐसे इशारों से पता चल जाएगा कि उनकी मौजूदगी किसी भी वर्तमान से ज्यादा महत्वपूर्ण है।
  • चित्र शीर्षक से एक रिच मैन चरण 3
    3
    शर्मिंदा मत हो क्योंकि उसके पास पैसा है यदि वह आपके लिए सही व्यक्ति है, तो वह आपको हर दिन इसके बारे में बात करना पसंद नहीं करेगा, क्योंकि वह डेटिंग के बारे में असुरक्षित और अनिश्चित हो सकता है
    • जब आप इसे अपने दोस्तों के साथ पेश करते हैं, विवेक के लिए सब कुछ पूछें। अगर उनमें से एक "जी की तरह कुछ कहता है, तो आप अमीर आदमी हैं जो मैंने बहुत कुछ सुना है", ऐसा लगता है कि यह आपकी एकमात्र महत्वपूर्ण गुणवत्ता है
    • समय-समय पर आपके लिए कुछ महंगा बैंकिंग से उसे रोकना न करें, जैसे ऑपेरा प्रस्तुति के टिकट या छुट्टी की यात्रा। इन भावों को यह कहते हुए खराब मत करो कि उन्हें "एक भाग्य" की लागत है - या यह रोमांटिक मूड को समाप्त कर सकता है



  • चित्र शीर्षक से रिच मैन चरण 4
    4
    अपनी जीवनशैली के अनुकूलन करने का प्रयास करें हालांकि कि यह अभी भी पलों को साझा करने और दुनिया जिसमें वह रहता है की एक बेहतर समझ है करने के लिए अच्छा है, यह नकल करने के लिए (विशेष रूप से अगर तुम नहीं इतना पैसा है) नहीं है। जिन पहलुओं में वे समान हैं, उनके संबंधों के करीब होने की संभावना है।
    • अपने स्वरूप की अच्छी देखभाल करें उसे पहनने वाले कपड़े से उसे प्रभावित करने की कोशिश करें, भले ही आप सस्ती भागों को खरीद और कस्टमाइज़ करें। नकली गहने के लिए हीरे का एक्सचेंज, महंगा पर्स की नकल खरीदना, या जब तक महान ब्रांड अस्वीकृत परिसमापन बनाते हैं तब तक प्रतीक्षा करें। इसके अलावा, समय-समय पर "वास्तविक" उत्पादों में निवेश करें - आखिरकार, क्या मायने रखता है गुणवत्ता, मात्रा नहीं है इस तरह, आपके देखो हमेशा निर्दोष होगा।
    • अमीर लोगों के विशिष्ट प्रकार की खेती करें विदेशी कौशल जैसे पोलो या टेनिस की कोशिश करें ताकि नए कौशल प्राप्त हों, दोस्त बन जाएं और मज़ा लें!
  • चित्र शीर्षक एक रिच मैन चरण 5
    5
    उस पैसे को याद रखें भाषण और जानने के लिए बात करने के लिए उसके साथ अगर आप वास्तव में इस अमीर आदमी के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको शायद अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना होगा - जो भी अच्छी स्थिति में होंगे। एक अच्छी पहली छाप बनाने की कोशिश करें और दिखाएं कि आप अपने प्रेमी को कितना पसंद करते हैं - उदाहरण के लिए, उसकी नौका नहीं।
    • आप परेशान हो जब आप अपने दोस्तों से मिलने, विचारशील हो सकता है और समूह की गतिशीलता का निरीक्षण, सुखद बातचीत है, जो यह स्पष्ट है कि आप की वित्तीय स्थिति में अंतर एक समस्या नहीं है बनाने खींचने की कोशिश कर।
    • जब आप अपने परिवार से मिलते हैं, तो धन के बारे में बात करने की कोशिश न करें या वे एक साथ काम करने वाली असाधारण बातें न करें। अगर उसने पहले एक स्व-इच्छुक लड़की का नाम लिया है, तो उसके रिश्तेदारों को नई प्रेमिका के साथ पीछे छोड़ दिया जाएगा।
    • स्वाभाविक रूप से अधिनियम यहां तक ​​कि अगर आपको पहली बातचीत में अनुकूलन करना पड़ता है, तो याद रखें कि वास्तविक होना चाहिए। अगर आपका प्रेमी आपको अपने व्यक्तित्व की वजह से पसंद करता है, तो दोस्तों और परिवार को ऐसा महसूस होगा।
  • चित्र शीर्षक से एक रिच मैन चरण 6
    6
    हमेशा अपने आप को रिश्ते को समर्पित करें, चाहे आपका साथी समृद्ध या गरीब है अंत में, वित्तीय शक्ति लोगों को इतना अलग नहीं बनाती है किसी भी अन्य की तरह अपने प्रेमालाप का सामना
    • अपने प्रेमी के साथ हमेशा स्पष्ट और ईमानदार रहें जो कुछ भी मन में आता है बोलो, भले ही आप के बीच वित्तीय अंतर से परेशान हो।
    • हर दिन, एक नए कारण के बारे में सोचें कि आप अपने प्रेमी को प्यार करते हैं और दिखाते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं जिसे वे प्यार करते हैं। यह है, नहीं क्या है.
    • यदि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं, तो डेटिंग के संभावित लाभों का लाभ लेने के बारे में दोषी महसूस न करें। यदि आप यूरोप में छुट्टी पर जा सकते हैं, उदाहरण के लिए, मज़े करो!
  • चेतावनी

    • कोई भी व्यक्ति कितना अच्छा है, यह याद रखिए कि पैसे लोगों को भ्रष्ट करते हैं।
    • कई अमीर पुरुष आक्रामक हैं संभावित समस्याओं के लिए तैयार हो जाओ
    • अमीर लोग परिवार के ऊपर काम करके व्यस्त रह सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com