IhsAdke.com

कैसे एक बड़े आदमी को जीतने के लिए

ठीक है, लड़कियों - आप जानते हैं कि हम सभी "पुराने" पुरुषों की तरह हैं, और हम ऐसा क्यों हैं? क्योंकि वे हमारी उम्र के "लड़कों" से अधिक परिपक्व हैं समस्या यह है कि जब तक आप परिपक्व होने के कारण पुराने लोगों को पसंद करते हैं, तब तक वे परिपक्वता की कमी पर नाराज हो सकते हैं। यहां कुछ सामान्य नियम हैं जिन्हें आप जानना चाहते हैं कि आप पागल आदमी को नहीं छोड़ना चाहते हैं!

चरणों

चित्र शीर्षक एक बड़ा लड़का चरण 1
1
दिन में एक से अधिक बार फोन न करें। अगर आप उसे फोन करते हैं और थोड़ी देर बात करते हैं, तो वह कहता है कि उसे जाना होगा ... उसे लटका देना चाहिए। उसे बाद में वापस आने के लिए कहें या पूछें कि क्या वह चाहता है कि आप उसे वापस बुलाएं। यदि वह कहता है कि वह चाहता है कि आप उसे वापस भुगतान करें, तो किस समय पर पूछें उसके बाद उस समय के 15 से 30 मिनट पर फिर से चालू करें। आप यह नहीं देखना चाहते हैं कि आप मिनटों की गिनती कर रहे थे, जो कॉल करने के लिए 6:00 बजे तक इंतजार कर रहे थे।
  • चित्र शीर्षक एक बड़ा लड़का चरण 2
    2
    अपने समय से अवगत रहें - उसे एकजुट मत करो! मान लें कि वह दिन में कॉलेज चला जाता है और रात में काम करता है - हर दिन इस समय के दौरान उससे बात करने की कोशिश मत करो। उनके पास दूसरे दोस्त हैं जिनसे उन्हें बात करने की ज़रूरत है। उसे हर दूसरे दिन बुलाओ या हर तीन दिन अगर वह बहुत समय नहीं है



  • चित्र शीर्षक एक बड़ा लड़का चरण 3
    3
    इसे एक ब्रेक दें यदि वह किसी दूसरे व्यक्ति के साथ योजना बना रहा है, तो साथ में जाने के लिए मत पूछो। शायद, मजाक में पूछो, "क्या आप मुझे कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं?" और अगर वह ज्यादा गेंद नहीं लेता है या व्यस्त है, तो बस एक और रात की प्रतीक्षा करें
  • चित्र शीर्षक एक बड़ा लड़का चरण 4
    4
    इसे जानने के बाद कमाना छोड़ दें। एक लड़के के साथ यौन संबंध रखने या उसके साथ मजाक करने के बाद उसे पसंद नहीं किया जाएगा जैसे कि आप उसे पसंद करते हैं। यदि आप बहुत आसान हैं, तो वह आपको एक खिलौना के रूप में देखेंगे, और रिश्ते कहीं भी नहीं मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • खेल खेलें मत, बूढ़े आदमी पहले से ही उन सभी को जानते हैं। वे चाल को जानते हैं और उन्हें पसंद नहीं करते।
    • वृद्ध पुरुषों की अपेक्षा है कि आप एक वयस्क के रूप में व्यवहार करें। इसका मतलब है कि अपना पैसा और अपनी चीज़ों के लिए भुगतान करना या कम से कम भुगतान करने की पेशकश करना यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो वे मानेंगे कि आप सिर्फ पैसे चाहते हैं।
    • जितना संभव हो उतना उनके साथ ईमानदार रहें यदि आप झूठ बोलते हैं, माफी मांगते हैं और जिम्मेदारी लेते हैं यह आपको दिखाएगा कि आप वास्तव में कैसी उम्र के लिए परिपक्व हैं।

    चेतावनी

    • पुराने लोगों से सावधान रहें जो सिर्फ एक युवा लड़की का लाभ लेना चाहते हैं यदि आप हमेशा लड़के को चिढ़ाते हैं और चैट के लिए कभी एक साथ नहीं बैठते हैं (फ़ोन गिनती नहीं है) तो संभावना है कि वह सिर्फ आप का उपयोग कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com