IhsAdke.com

कैसे एक आदमी को पकड़ने के लिए

कौन कहता है कि आपको इंतजार करना होगा, अपनी पलकों को बंद करना और उस खूबसूरत लड़के को खुद को पेश करने का इंतजार करना चाहिए? आप जो भी करते हैं, और उस आदमी को मिलता है! लेकिन आपको क्या करना चाहिए सही आदमी मिलता है सुनिश्चित करें कि वह पहले एकल है अब लोगों को लेने के लिए सबसे खराब जगह / गैल एक बार है क्योंकि जब आप एक बार में किसी को लेते हैं, तो आप केवल शराब की बात कर रहे हैं, वास्तविक व्यक्ति के लिए नहीं क्या तुम सच में पुराने तरीके से लोगों को खोजने के लिए छोड़ देना, तो इलेक्ट्रॉनिक तरीका करके देख सकते हैं और मैं फेसबुक और माइस्पेस के बारे में बात नहीं कर रहा हूँ, मैं eHarmony, match.com और दूसरों के बारे में बात कर रहा हूँ। तब, जैसा कि वे कहते हैं, "किसी विशेष व्यक्ति के लिए हमेशा वह विशेष व्यक्ति होता है।"

चरणों

चित्र पिक अप मेन चरण 1
1
एक अच्छी जगह चुनें अच्छा पुराने बार सभी के लिए नहीं है कौन कहता है कि आप एक पार्क में अपने जीवन का प्यार, या खिलौनों की दुकान नहीं जान सकते? कैसे एक संग्रहालय या एक आर्ट गैलरी के बारे में? तो फिर वहाँ अंक जो बेहद टेस्टोस्टेरोन के साथ संतृप्त कर रहे हैं: एक जिम, एक एप्पल स्टोर, एक रैली, एक स्पोर्ट्स बार या एक कॉलेज कॉफी (खासकर अगर कॉलेज है अधिक पुरुषों इंजीनियरिंग में कार्यक्रम, कंप्यूटर विज्ञान और व्यापार के साथ, निश्चित रूप से नामांकित )।
  • पिक अप मेन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    दूरी में इश्कबाज आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और आसान देखो। सुनिश्चित करें कि आपका शरीर भाषा खुली और पहुंच योग्य है विशेषज्ञ जनेन चालक को बताते हैं, "सभी संचार का 50% से अधिक शरीर की भाषा और इशारा के माध्यम से किया जाता है।" आपके शरीर की भाषा को खोलने का एक अच्छा तरीका कुछ पर निर्भर है सुनिश्चित करें कि आपके पैरों को बताया जाता है कि आप किससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं अपनी बाहों या पैर को पार मत करो यह आपको बंद कर देता है ... और आपको दुर्गम प्रतीत होता है।
  • पिक अप मेन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    वार्तालाप प्रारंभ करें आप इस को छोड़ सकते हैं अगर आप एक अजनबी के साथ एक बातचीत शुरू करने के विचार (एक सुंदर चेहरा, कम नहीं) से भयभीत कर रहे हैं। लेकिन अगर आप इस कदम को छोड़ देते हैं, तो आप खुद को मूल्यवान स्क्रीनिंग टूल से वंचित कर रहे हैं। अगर यह लड़का अजीब है तो क्या होगा? या बहुत सुस्त, बहुत चुप, बहुत लंबा, भी माचू, भी निपटा या सिर्फ अपने प्रकार नहीं? इसके अलावा, आप उसे कुछ समय के साथ बात करने के लिए जा रहे हैं, वैसे भी। यह वह बुरा सांस है कि पता लगाने के लिए अब बेहतर है, या यदि वह अपनी पहली बैठक में खोज, जब बचाव मार्ग एक छोटे से करीब हो जाएगा बनाने अपनी मां या प्रेमिका के बारे में बात नहीं रोक सकता है, बजाय।
    • अगर वह आपको देखता है जैसे आपके पास दस सिर हैं, तो सुन्दरता से मुस्कुराएं और कुछ कहें, "फिर भी, मुझे चलाना है। इसे आसान बनाओ!"
    • यह भी देखें अजनबियों से बात कैसे करें.
  • पिक अप मेन चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र



    4
    सौदा बंद करें यह ठीक है अब उसका फोन पाने का वक्त है! आप सफल रहे हैं, तो उसे से बात की, आप की तरह, कुछ कह सकते हैं "आप कर रहे हैं आकर्षक! मैं तुमसे बात करना पसंद है। मैं एक दिन आप कॉल कर सकते हैं?" आप एक कदम आगे जा सकते हैं और उसे एक बैठक में आमंत्रित कर सकते हैं, बजाय यह केवल तब ही सिफारिश की है जब आप वास्तव में उस आदमी से बात कर रहे हों आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपका व्यक्तित्व अपनी उपस्थिति के रूप में आकर्षक है (और यह एक अजीब नहीं है) फ़ोन पर बात एक बात है, लेकिन वास्तव में, एक साथ समय बिताने के शर्मनाक, असहज हो सकता है, और समय की बर्बादी अगर यह आदमी की तरह आप, के लिए तो हाँ, यह पहली जांच देख रहे हैं नहीं है।
  • पिक अप मेन चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आप बातचीत नहीं कर सकते (यदि आप बहुत परेशान हैं) तो आपको सीधे मार्ग लेना चाहिए आप अपने फोन नंबर के लिए पूछने से पहले नमस्कार, प्रस्तुतियां करें और मौसम के बारे में बात करने के लिए कदमों को छोड़ दें। आप केवल फोन नंबर के लिए पूछेंगे यह एक गायन के लिए पूछ सकता है। हाँ, आप पनीर महसूस करने जा रहे हैं, और वह ऐसा भी सोच सकता है, लेकिन अगर वह गर्म है ... "" यह कोशिश करने के लिए चोट नहीं करता है, है ना? " अपने अनुरोध को सम्मानजनक रखें हम सभी कठोर और बेवकूफ गायों की महिलाओं का उद्देश्य हैं, और वे परेशान हो सकते हैं। इसलिए कुछ भी संदिग्ध होने से बचें अन्यथा, आप एक बेवकूफ की तरह दिखेगा और वह मना करेगा (या सिर्फ इसे त्यागें) हालांकि, अगर आप कुछ अजीब या चालाक के बारे में सोच नहीं सकते हैं तो गूंगा मत बनें। अगर आप आकर्षक और मुस्कुराते हुए भी एक गाना जानवर आनंदित हो सकता है आप कह सकते हैं, "मुझे तुम्हारी शर्ट पसंद है। मुझे अपना नंबर दो?" या "वाह, आपके जैसे एक आदमी ऐसा स्थान पर क्या करता है। मुझे अपना नंबर दो?" हां, भयानक चुनाव, लेकिन जब तक आप कुछ दिनों तक नहीं दिखाते हैं, तब तक काम करना चाहिए। एक मैत्रीपूर्ण और डरावनी महिला से संपर्क करने की नवीनता पर्याप्त रूप से पुरुषों को मुस्कान और विनिमय करने के लिए पर्याप्त है। जैसा कि मैंने कहा, अपने स्वरूप पर ध्यान केंद्रित करें साफ कपड़े, फॉल्स पहनें और पर्याप्त नींद लें, यह आपको कवर किया जाएगा। जब संदेह होता है, तो आप मेकअप शोभा की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन यह बिल्कुल जरूरी नहीं है। मुस्कुराते हुए, अच्छा और व्यक्तिगत स्वच्छता और स्वास्थ्य का ख्याल रखना आपको हमेशा एक आदमी पाने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • पिक अप मेनस चरण 6
    6
    एक अंतिम रास्ता है छोड़ने से पहले, अपनी संपर्क जानकारी दें और छोड़ दें "हिट एंड रन" दृष्टिकोण की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। इसे मौके पर अस्वीकार कर इसे मौका न दें, जिससे चीजें आसान हो जाती हैं, जाहिर है। उसे जो भी हुआ उसे हँसने का समय दें, और यह हर समय उसके साथ ऐसा कैसे नहीं हो सकता है। आप बातचीत के चरण को छोड़ दिया है, या यहां तक ​​कि अगर तुम नहीं, आप एक फोन नंबर के बजाय सिर्फ एक व्यक्तिगत ई-मेल लेने के लिए, इस मामले में वह शिकारी प्रकार के हो सकते हैं।
    • यदि वह हर समय आप पर ध्यान रखता है, तो बोल्ड हो। उसके पास जाओ और पूछो, "तो, तुम मेरे साथ कब जा रहे हो?" या, "यह मेरा नंबर है, अगर आप ऐसे घंटे के लिए छोड़ना चाहते हैं।"
    • वेटर के लिए टिकट भेजें वेटर को छोड़ने के बाद भी उसे छोड़ने के लिए कहें नोट कुछ ऐसा कह सकता है, "हम जल्द ही एक साथ क्यों नहीं जाते?" या, "क्या कॉफी के बारे में कुछ समय?" या यहां तक ​​कि एक बधाई, जैसे, "मैं अपने बालों को पसंद करता हूं।"
      पिक अप मेन चरण 6 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • बताओ कि वह एक कॉलेज के दोस्त का चेहरा है, या जो कुछ भी पूछें कि क्या आप उसके साथ एक तस्वीर ले सकते हैं क्योंकि आप है जो आपकी माँ / प्रेमिका / बहन को यह "लंबे समय से जुड़ गए जुड़वां" दिखाते हैं उसके साथ एक तस्वीर लेने के बाद (जिसके दौरान आपको करीब आना चाहिए!), पूछें कि क्या उसकी माइस्पेस या फेसबुक पर एक प्रोफ़ाइल है, ताकि आप उससे बात कर सकें एक बार जब आप अपना प्रोफाइल बना लेंगे, तो आपका कनेक्शन होगा!
  • युक्तियाँ

    • नाराज मत बनो, अगर वह आपसे संपर्क नहीं करता है चलिए यहां यथार्थवादी बनें। वह एक रिश्ते में हो सकता है, या किसी अन्य लड़की के साथ प्यार में हो सकता है या फिर वह आगे बढ़ सकता है क्योंकि वह असुरक्षित महसूस करता है - और वह ऐसा व्यक्ति चाहता है, वैसे भी? शायद वह शर्मीली है, और अगर वह बहुत दर्द से शर्म आ रही है, तो वह उसके साथ व्यावहारिक रूप से कूदने के बाद उससे संपर्क नहीं कर सकता, क्या आप कुछ चाहते हैं? भले ही वह आपकी ओर आकर्षित नहीं हो, तो कौन परवाह करता है? आप एक दुबला, बुरे, पकड़ने वाली मशीन हैं। समुद्र में अन्य मछलियाँ हैं, इसलिए उन्हें मिल जाएं।

    चेतावनी

    • दो से अधिक महिलाओं के एक समूह के साथ "छिपकर" बाहर निकलें स्कोरिंग की संभावनाओं को कम कर सकते हैं। इससे आपके लक्ष्य को धमकाया जा सकता है। आप दोस्तों के जो आप देख रहे हो जाएगा अपनी चाल बनाने, या यहाँ तक कि कुछ शर्मनाक की तरह चिल्ला की तरह है, तो यह विशेष रूप से सच है! "जाओ उन्हें मिलता है, बाघ Rawww"

    गोपनीयता पर विचार करें कई मामलों में बस अपना फोन नंबर या असली नाम देना किसी के लिए यह जानने के लिए पर्याप्त है कि आप कहां रहते हैं या काम करते हैं चेतावनी संकेत या "खराब कंपन" को अनदेखा न करें यदि आप चिंतित हैं, तो एक ईमेल पता का उपयोग करें जो आपके असली नाम को प्रकट नहीं करता है। डिस्पोज़ेबल ईमेल एड्रेस या एक का उपयोग करने पर विचार करें जो आप केवल अजनबियों के लिए उपयोग करते हैं। एक सेल फोन नंबर अधिक मुश्किल है (लेकिन मत करो एक असंभव से ट्रैक करने के लिए असंभव है)

    • कुछ लोग गुफाओं की मानसिकता में फंसे हुए हैं और यह सोच सकते हैं कि आप उन्हें मिले क्योंकि आप "आसान" होंगे। यदि यह आक्रामक हो जाता है या यदि आपकी उम्मीदें आपके लिए बहुत अधिक हैं, तो सीमाएं लागू करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com