IhsAdke.com

कैसे एक चेहरा के साथ एक रिश्ता शुरू करने के लिए

हैलो, देवियों! आप संभवतया यहां कोशिश कर रहे हैं और समझें कि आपके सपने के आदमी के दिल में कैसे जाना है! खैर, पढ़ते रहो और आप पुरुष बिंदु से सत्य की खोज करेंगे! यहां ऐसी चीजें हैं जिन्हें आप करना चाहिए या नहीं करना चाहिए।

चरणों

चित्र शीर्षक से लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें चरण 1
1
दोस्तों बनें पुरुष निश्चित रूप से आपके व्यक्तित्व को पहले स्थान पर जानना चाहते हैं। उसे अपने व्यक्तित्व की वजह से 80% लड़की, आम चीजों की वजह से 10% और दृश्य के कारण 10% पसंद आया। इसलिए, कुछ हंसी के साथ अपनी दोस्ती जीत लीजिए और दिखाते हैं कि आप उसे देखकर खुश हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि वह आपको पसंद करता है अगर उसे पता है कि वह आप पर विचार कर रहा है, यह एक संकेत है कि वह आपको पसंद कर सकता है यदि वह थोड़ी देर के लिए आपकी आँखों में दिखता है और फिर आपके शरीर में कहीं और दिखता है, तो इसका मतलब है कि वह आपकी जांच कर रहा है। नहीं छोड़ना याद रखें - वह इसे स्कैन करना चाहता है, इसलिए यह याद रखना आसान है कि आप बाद में कैसी हैं। अन्य लड़कों के बारे में कभी बात न करें, जब तक वह विषय पर छूता नहीं। आदमी को लगता है कि वह एकमात्र आदमी है जिसे आप जानते हैं! यदि वह धड़कता है, फड़फड़ाता है या बेवकूफ बातें कहता है, तो इसका मतलब है कि वह तुम्हारे साथ प्यार में गिर रहा है। सावधानी: याद, बस, छुट्टी के लिए कॉल यदि आप "पता" क्या इसे आप जैसे अगर आप नहीं दंडित करते "खोज" वह पसंद करता है।
  • एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    अच्छी तरह से पोशाक पुरुष चाहते हैं कि आप को देखना आसान हो, और वे भी नफरत करते हैं जब लड़कियों को दिखता है जैसे वे बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं तो ऐसे वस्त्र पहनें जो आपके व्यक्तित्व को दिखाते हैं, क्योंकि यह ज्यादातर पुरुषों के लिए सबसे खूबसूरत चीज है या, उसके व्यक्तित्व से मेल खाते वाले कपड़े पहनें! आप मेकअप का उपयोग करने की योजना है, कुछ भी लेकिन आधार लाइनर का प्रयोग नहीं करते बहुत emo और अन्य मेकअप लग सकता है अतिरंजित किया जा सकता है। BATOM- पुरुषों लिए क्या करना पड़ेगा नहीं कभी कभी सोच यह कैसे उसे चूमने के लिए होगा छोड़ दिया जाता है, और अगर वे अपने चेहरे में एक चिपचिपा चमक चिपका देख तो वे ब्याज खो सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें चरण 4
    4
    ज्यादातर महिलाओं की तरह जब वे पुरुष हैं जो सभी बात कर रहे हैं, लेकिन वे एक वास्तविक वार्तालाप और न सिर्फ सुपर-ठंडी चीज़ों की तरह प्यार करेंगे: लड़का: "अरे, यह कैसे चल रहा है? मुझे एहसास हुआ कि मेरा पसंदीदा रंग वास्तव में नारंगी है! हरे रंग का बोरिंग निकला और बैंगनी अच्छा नहीं है, रंगों पर आपका क्या विचार है? "गर्ल:" मुझे नहीं पता। "
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ एक रिश्ता शुरू करें चरण 5
    5
    पुरुष इस तरह के व्यवहार से नफरत करेंगे, वे आपसे कहेंगे, "अच्छा, नीला अच्छा है लेकिन मुझे लगता है कि आप नारंगी के बारे में सही हैं- वास्तव में इसके बारे में कुछ खास है। मैं आपके साथ सहमत हूं! "हां, यह कैसे काम करता है जब वह एक संदेश भेजता है जैसे "क्या आपका पसंदीदा प्रकार का खाना है?", तो मत कहो "मुझे नहीं पता ... वे सब अच्छे हैं ... गर्म कुत्तों?" कहो: "ग्रीक भोजन! मैं ग्रीक खाना प्यार करता हूँ! यह बहुत स्वादिष्ट है! "निजी तौर पर, आप कह सकते हैं," उम्म ... शायद ग्रीक भोजन, यह बहुत अच्छा है ... "
  • एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    जब आपको पूरी तरह से यकीन है कि वह आपको पसंद करता है, तो बहुत इश्कबाज! एक और कदम उठाने की योजना बनाते वक्त, फेसबुक या टेक्स्ट मैसेज के लिए करो - पुरुषों में शर्मिंदगी से नफरत है इसके साथ सच्चाई का खेल खेलने के लिए कहें। लगभग निश्चित रूप से वह स्वीकार करेंगे। "कौन आपको क्या पसंद है": की तरह है, "क्या आप कितने लड़कियों पड़ा है" या फिर और अंत में "क्या आप रंग गुलाबी की तरह चुपके से करो" प्रश्न पूछें वह एक अलग लड़की का नाम कहते हैं, माफ करना, आप भाग्य से बाहर रहे हैं। लेकिन, अगर वह अपने नाम कहते हैं, कहते हैं, "ठीक है, अच्छी तरह से उत्साह आप ... इसलिए कुछ समय बाहर जाना चाहते हो?" लेकिन वह यह माता, पिता, बिल्ली, शिक्षक और दोस्तों की तरह कहते हैं, तो इसलिए कि वे नाटक कर रहे हैं सवाल समझने का शाब्दिक मतलब है कि वह सच छिपा है या आप के लिए भावनाओं को स्वीकार करने के लिए बहुत शर्मीली है।
  • शीर्षक से चित्र एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें चरण 7
    7
    जब आप अंत में जा रहे हैं, एक साथ या कुछ समय बिताने के लिए योजना बनाने के बजाय, उसके करीब आओ और बस उसे बधाई दें पुरुषों को किसी भी प्रकार की शर्मिंदगी पसंद नहीं है ..
  • युक्तियाँ

    • आप कौन हो, आप कौन नहीं हैं, ऐसा न करने की कोशिश न करें।
    • बहुत मुस्कुराओ!
    • उससे बात करो, और अगर वह आप को देखता है, या गिरने या मूर्खतापूर्ण कुछ कर रहा है, तो यह इसलिए है क्योंकि वह परेशान महसूस करता है। और अगर वह आपके लिए भावनाओं को स्वीकार करता है, तो इसे स्वीकार करें।
    • बलिदान के बिना अपनी प्रतिभा को दिखाओ!
    • अधिनियम के रूप में यदि आप बल्कि उन लोगों के लिए नफरत करते हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते हैं।
    • उसकी तरफ ध्यान दो।
    • अपने फोन या फेसबुक पर टेक्स्टिंग करते समय, "प्यार" के बजाय "<3”.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com