IhsAdke.com

कैसे पता चलेगा कि परिपक्व लोग लड़कियों के लिए क्या देख रहे हैं

कई लड़कियां और युवा महिला पुराने या अधिक परिपक्व किसी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं, चूंकि उनकी आयु वर्ग के लड़के हमेशा उन्हें पसंद नहीं करते हैं।

ये युक्तियां न केवल आपको एक बड़े लड़के के स्नेह को ढूंढने और बनाए रखने में मदद करने के लिए हैं - ये आपको उस प्रक्रिया में परिपक्व बनाना है।

चरणों

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 1
1
ऐसे कई लड़कियां हैं जो खुद फेंक रहे हैं क्योंकि वे खुद पुरुषों पर फेंक देते हैं, जिस तरह से वे बोलते हैं, वैसे ही वे जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, उनसे सामाजिक और यौन प्रतिबद्धता का उल्लेख नहीं करते हैं, सिर्फ एक प्रेमी पाने के लिए। अपने आप का सम्मान करें और आप अभी भी बाहर खड़े होंगे - लेकिन बेहतर तरीके से
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 2
    2
    परिपक्व महिलाओं की तरह परिपक्व पुरुषों, लेकिन झूठ नहीं यदि आप गंभीर मामलों के बारे में बात करने वाले एक बुद्धिमान व्यक्ति की तरह काम करने की कोशिश करते हैं, तो एक जवान आदमी ध्यान देंगे कि आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, और आप झूठे लगेंगे। हालांकि, सचमुच कुछ समाचारों को पढ़ने या समाचार देखकर कुछ जानना आपकी स्मार्ट छवि को परिपक्व करने में मदद कर सकता है। लड़के अधिक दिखावे पसंद करते हैं, लेकिन बड़े लड़के थोड़ा ज्ञान की सराहना करते हैं!
  • चित्र शीर्षक से पता लगाएं कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 3
    3
    विनम्र और सहायक रहें जिन लोगों को आप देख रहे हैं, उन्हें वयस्कों और प्राधिकरण के आंकड़े (अभिभावक, शिक्षक, आदि) सहित जैसे ही आप जानते हैं उन्हें नमस्कार करें। आपको आश्चर्य होगा कि उसके बाद आपको अच्छा कैसे लगेगा।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 4
    4
    मुस्कुराते हुए। लोग मुस्कुराते हुए चेहरे को देखना पसंद करते हैं खुशी की भावना महत्वपूर्ण है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 5
    5
    आत्मविश्वास और अपने आप को विश्वास करो जीवन में अच्छी चीजों पर ध्यान दें हर दिन एक सकारात्मक दिन बनाने का प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 6
    6
    आप जो कुछ भी करते हैं, उसकी सफलता की कल्पना करें, लेकिन आसानी से विफलता से निपटने के लिए तैयार रहें। यह अनुकूलन एक सकारात्मक विशेषता के रूप में देखा जाएगा
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 7
    7
    हमेशा अपना काम करें, और अपना मन सक्रिय रखें मूर्ख मत करो, अगर आपको लगता है कि यह प्यारा और प्यारा है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप या किसी को किस तरफ आकर्षित कर रहे हैं, अपनी बुद्धि को एक जवान आदमी के ध्यान से छिपाए नहीं।



  • चित्र शीर्षक से पता चला कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 8
    8
    अपने मित्रों और परिवार से प्रेम करें और उन्हें सम्मान दें। यह भी एक सकारात्मक छवि के रूप में नहीं कहा जा सकता है, लेकिन अभी भी ... बस करो।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 9
    9
    अपने आप को रहो रचनात्मकता और ईमानदारी जैसे पुरुष यह दिखाता है कि जब आप स्वयं होते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो 10 कदम
    10
    इसे साफ रखें धूम्रपान, पीने, ड्रग्स का उपयोग, चोरी करना, अपवित्रा होना - यह किसी को आकर्षित नहीं करता है यहां तक ​​कि किसी भी उपयुक्त उम्र में पीने से असुरक्षा या अपरिपक्वता के रूप में देखा जा सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों के लिए देखो चरण 11
    11
    बुद्धिमानी से अपने समय का उपयोग करें अपना समय प्रबंधित करने के लिए जानें, लेकिन दूसरों के साथ समय बिताने के लिए लचीलेपन की अनुमति दें
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो 12 कदम
    12
    कोमल हो अपनी राय और मूल्यों के लिए सही रहें, लेकिन दूसरों की राय का भी सम्मान करें (यदि कोई पुरुष उस महिला का सम्मान नहीं करता है जो ढीली नहीं है, तो वह बहुत अच्छा नहीं है, है ना? इसके अलावा, अगर कोई व्यक्ति आपके लिए अच्छी चीजें करना चाहता है, तो अपने आप को ऐसा लगता नहीं है कि उसे आपकी आजादी को कम करने में मदद देनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों के लिए देखो चरण 13
    13
    जानें कि आपकी स्थिति कैसे पढ़ें। सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति आपको निचोड़ कर रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको आसानी से ढूंढ लेता है या तुरंत आपके साथ यौन संबंध रखना चाहता है। ज्यादातर समय, जब कोई व्यक्ति आपको अधिक गंभीर मंत्र देना शुरू करता है, तो वह यह समझने की कोशिश कर रहा है कि आप उसे कितनी दूर जाने दें। सम्मानजनक लड़कों के साथ, उन सभी को कहना ही है, और वे हारने के लिए खुश होंगे। लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे कितनी दूर जा सकते हैं - या आप उन्हें कितनी दूर जाने देंगे - तो वे देखने की जांच करेंगे। एक लड़का उस लड़की से संतुष्ट हो सकता है जो उस लड़की की बजाय उसकी सीमा को जानता है जो कि निश्चित नहीं है या स्थिति के बारे में सोचने के लिए अधिक समय की जरूरत है। बस उसे बताओ कि जो कुछ भी वह चाहता है वह समय पर आ जाएगा, और उसे उस का सम्मान करना चाहिए। (अन्यथा, इसे भूल जाओ और आगे बढ़ें। वहाँ अन्य पुरुष हैं जो उस का सम्मान करेंगे।)
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 14
    14
    लगातार शिकायत न करें कि आप अपने आप को बहुत अजीब खोजते हैं, या यह कि आपके बालों में बहुत अधिक फ्रिज है या आपकी नाक बहुत बड़ी है थोड़ा आत्मनिर्धारित आत्म-नापसंद ठीक है, लेकिन अगर आपको लगता है कि ये चीजें गलत हैं, तो वह अंततः सहमत होने लगेंगे। ईमानदार रहें, लेकिन ऐसा करने से नीचे मत जाओ।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि परिपक्व लड़कों को लड़कियों में देखो चरण 15
    15
    "चमकदार" चीजों की तरह पुरुषों, और इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वे मिनी स्कर्ट पहनने वाली लड़कियों और 10 सेंटीमीटर एल्स पहनते हैं इसका अर्थ है कि वे किसी ऐसे व्यक्ति के करीब होना चाहते हैं, जिसकी चमक या अनोखी आकर्षण है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com