IhsAdke.com

कैसे आप के सामने टिमिड होने से रोकें (लड़कियों)

आप उसके सामने इतनी शर्मीली नफरत करते हैं, है ना? क्या आप स्थानांतरित या बात नहीं करना चाहते हैं, और बस उस पर घूरना? यह तब और भी निराशाजनक है जब आप इसके बारे में सोचते हैं जब आप उसके पास होते हैं, नहीं जानते कि क्या करना है। आप बस चीख करना चाहते हैं!

चरणों

छवि का शीर्षक शीर्षक में जाओ ओवर होने वाला शर्मीस आफ फ्रंट ऑफ क्रश (गर्ल्स) चरण 1
1
पता लगाएं कि जब आप लड़के के आसपास होते हैं, तो आप अपने कुछ दोस्तों से भी पूछ सकते हैं कि जब आप उसके पास होते हैं जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो क्या आपका चेहरा अचानक लाल हो जाता है? क्या आपका शरीर हिलता है? क्या आपका दिल तेजी से हरा है? क्या आपका शरीर अचानक कमजोर, बर्फीले या गर्म दिखाई देता है? आप अपने दोस्तों से कह सकते हैं कि जब भी आप आस पास हों
  • अपने क्रश के सामने गेट ओवर होने श्याम शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 2
    2
    जानें और याद रखें कि यदि आदमी आपके पास ऐसा ही आता है, तो आप जान लेंगे कि आप उसे पसंद करते हैं। आप ऐसा नहीं करना चाहते क्योंकि आप कुछ भी अभी तक तैयार नहीं हैं और आप तैयार नहीं हैं क्योंकि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, और क्योंकि आप नहीं जानते हैं कि जब आप इसके आस-पास होंगे तो क्या करें।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक: जाओ ओवर ब्लीज शर्मीज़ फॉर फ्रंट ऑफ क्रश (लड़कियां) चरण 3
    3
    जब भी आप उस लड़के से संपर्क करें, चाहे आप उसे दुकान में मिले हों, स्कूल में दोस्तों के साथ या अकेले, या कहीं भी, शांत रहें और कुछ और पर आपका ध्यान केंद्रित करें आपको कुछ और देखना चाहिए जो आपका ध्यान इस लड़के से दूर ले जाएगा। उदाहरण के लिए, मान लें कि आपके पास होमवर्क करना है इसके बारे में सोचें और देखें कि क्या यह सही ढंग से किया है। या, अगर आप एक स्टोर में हैं, तो आप आस-पास के आसपास देख सकते हैं और सोच सकते हैं कि आप क्या खरीदना चाहते हैं। यदि आप दोस्तों के साथ हैं, तो उन्हें न देखें, बस शांत रहने की कोशिश करें - बात करें और अपने दोस्तों के बारे में क्या कह रहे हैं पर ध्यान दें। काम करने की कोशिश करो जैसे वह वहां नहीं है धीरे-धीरे, आप अपने शर्म को दूर करना शुरू कर देंगे।
  • छवि क्रमित होने वाली शतरंज में गेट ओवर शीर्षक (गर्ल्स) चरण 4
    4
    अगर आपको लगता है कि लड़के के बारे में बहुत कुछ है और यहां तक ​​कि उसके साथ जागते रहने का सपना देखते हैं, तो थोड़े से प्रयास करें, हर दिन उसके बारे में कम और कम सोचने के लिए, जब आप उसे देखते हैं तो बड़ा न हो। इसे धीरे से करो क्योंकि यह जल्दी से नहीं होगा यह संभवतः 3 दिन या उससे ज्यादा समय लेगा, शायद एक हफ्ते भी, लेकिन इससे आपकी बहुत मदद मिलेगी!



  • अपने क्रश के सामने गेट ओवर होने श्याम शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 5
    5
    जब आप अपने शर्म को दूर करते हैं या लड़के के पास अधिक आरामदायक महसूस करते हैं तो सकारात्मक रहें। सुंदर रहें, लेकिन आप स्वयं बनें और आप कौन हो यह आपको अपने बारे में बेहतर महसूस कर देगा अगर आप बहुत सकारात्मक, आत्मविश्वासवान, बुद्धिमान और मैत्रीपूर्ण हैं तो लड़का आपको देख सकता है!
  • छवि क्रमित होने के नाते अपने ओवर में शतरंज में जाओ (लड़कियों) चरण 6
    6
    अपने दोस्तों को आपको बेहतर महसूस करने और लड़के के साथ आपकी सहायता करने के लिए (विशेष रूप से आपके विश्वास वाले दोस्तों) को प्राप्त करें। उदाहरण के लिए, जब आप उनके साथ हों, तो उनसे पूछें कि क्या आप सुंदर हैं और निश्चित रूप से, वे आपको ईमानदार उत्तर देंगे- "हाँ!" - और एक झूठ बोल नहीं है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक: जाओ ओवर बॉलिंग शर्मीज़ फ्रेंटर ऑफ़ क्रश (लड़कियां) चरण 7
    7
    कुछ खोजें जो आपके पास इसके साथ आम है, और यदि यह कोई गतिविधि है, तो पूछें कि यह कैसा चल रहा है। अगर यह संगीत है, तो शो या सीडी से पूछें!
  • 8
    बहाना है कि वह एक सामान्य आदमी है आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों के करीब काम करते हुए कार्य करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • अपनी दैनिक स्वच्छता नियमानुसार बनाए रखें (ध्यान दें: याद रखें, कोई भी लड़का एक लड़की चाहता है जो बदबूदार नहीं होता है या कभी बौछार नहीं करता है!)
    • आत्मविश्वास और मुस्कान रहें कोई भी उस लड़की की तारीख नहीं चाहता है, जो हमेशा उदास और बदसूरत है।
    • समय-समय पर बात करने की कोशिश करें (यदि आप हर दिन उससे बात करते हैं तो उसे नाराज़ हो सकता है)।
    • कभी नहीं, कभी एक लड़का अपने दोस्तों के साथ अपनी दोस्ती के रास्ते में आना (यदि आप अपने दोस्तों को अपने जैसे लड़के को पूछने के लिए कहते हैं)।
    • शांत रहो वह सिर्फ एक सामान्य आदमी है, प्यारा, प्रतिभाशाली और अजीब है, है ना?

    चेतावनी

    • उसका ध्यान पाने के लिए बेताब मत होना यह आपको अजीब लग सकता है और कोई भी आपसे बात करना नहीं चाहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com