IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए कि एक शर्मीली लड़के आप को पसंद करते हैं

शर्मीली चेहरे बेहद बंद हैं और यह जानना बहुत मुश्किल हो सकता है कि उनमें से एक के सिर के माध्यम से क्या हो रहा है। सामान्य तौर पर, वे प्यार के खेल के नियमों से अनजान हैं या दूसरों को उनके बारे में क्या सोचेंगे, इसके बारे में अधिक चिंतित हैं। यह जानने के लिए कि क्या आपको एक शर्मीली लड़का पसंद करता है, निम्नलिखित युक्तियों और तकनीकों को देखें।

चरणों

भाग 1
पहले पानी का परीक्षण करना

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली गायक आपको चरण 1.jpeg पसंद करता है
1
अगर उसे आपकी पसंद है तो उसे सीधे मत पूछो एक शर्मीली आदमी के लिए टकराव क्रिप्टोनिट जैसा है-वह केवल ब्याज से इनकार नहीं करेगा बल्कि शर्म की वजह से इसे भी दूर करेगा। शर्मीली लड़के के साथ व्यवहार करते समय सावधानी बरतें
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के ने आपको चरण 2.jpeg पसंद किया था
    2
    अपने दोस्तों से मत पूछो अगर वह तुम्हें पसंद करता है शर्मीले चेहरे की प्राथमिकता चुपके से है उसके ऊपर, लड़कों को आम तौर पर भावनाओं और भावनाओं के बारे में बात नहीं करते क्योंकि लड़कियों को करना है। शर्मीली आदमी शायद किसी को अपने जुनून नहीं बताएंगे, और वह भी ऐसा नहीं करना चाहती।
    • मित्रों को सवाल पूछने का एक और नकारात्मक पहलू: आप इस पर आ सकता है या नहीं, इसके बारे में गलतफहमी। क्योंकि वह शर्मीली है और अक्सर उसकी भावनाओं को व्यक्त नहीं करता है, यह उसे अवांछित महसूस कर सकता है - जब वास्तव में वह भी रूचि रखते हैं। वास्तव में वह आपको पसंद करता है जब उसे अस्वीकार महसूस करना आसान नहीं होना चाहिए
    • जब आप अपने दोस्तों से पूछते हैं, तो आप भी उसके लिए अपनी भावनाओं को प्रकट करेंगे। शर्मीले आपके साथ एक तारीख बनाने के लिए दबाव महसूस करेंगे। यह सबसे अच्छा है कि गरीब लोगों पर इतना दबाव न लगाएं। निराशा के रूप में यह किसी के लिए हो सकता है, जो शर्मीली पसंद करता है, आप एक हैं जो चीजों को हिलाकर रखता है और उसे सहज और ख़ुशी महसूस करता है ताकि वह कुछ रोल कर सके
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के ने आपको चरण 3.jpeg पसंद किया था
    3
    अपने व्यवहार के साथ अपने व्यवहार की तुलना दूसरों के साथ करें जब वह आपके साथ हों डरपोक लड़के का व्यवहार बहुत अधिक हो सकता है यह देखने के लिए पर्याप्त नहीं है कि वह आपके आगे क्या करता है - ध्यान दें कि वह आमतौर पर दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है देखें कि क्या आपकी उपस्थिति उसे और अधिक शांत, अधिक चिढ़, कूलर, वास्तव में, यदि उसकी उपस्थिति अपने सामान्य व्यवहार को बदलने में सक्षम है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें आपके लिए कुछ मजबूत भावना है।
    • क्या वह वास्तव में चुप है जब आप आस पास होते हैं? यदि वह घबराहट के कारण बात नहीं कर सकता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वह आप पर क्रश करता है, और वह कुछ अजीब या बेवकूफ कहने से इतना डरता है कि वह अपनी उपस्थिति से पहले चुप रहना पसंद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के ने आपको चरण 4.jpeg पसंद किया था
    4
    अपने शरीर की भाषा देखें हालांकि, छेड़खानी (जैसे, सन्निकटन, बज, और इच्छा के अन्य भौतिक संकेत) के आम लक्षणों की तलाश के बजाय, असुविधा के संकेतों के लिए देखो उसकी उपस्थिति के साथ, शर्मीला लड़का नीचे देख, उसकी बाहों को पार कर सकता है, उसे देखकर या सामान्य से अधिक घबराहट इशारों से बचने से बचा सकता है। यदि यह मामला है, तो हो सकता है कि वह छिपाने का एक अतिरिक्त प्रयास कर रहा है कि वह आपको पसंद करता है।
    • क्या वह आपसे बात करते हुए अपने हाथों, कपड़े या बाल को स्थानांतरित करता है? घबराहट का संकेत- वह चुटके के दौरान इतनी घबराहट में हो जाता है कि वह शांत नहीं हो सकता
    • जब आप आस पास हों पसीना घबराहट का एक और संकेत है वह एक अनियंत्रित शारीरिक कार्य है, और वह चाहती है कि वह इसे नियंत्रित कर सके। लेकिन वह नहीं कर सकता है, इसलिए उसके माथे और उसके बगलों को लथपथ होना चाहिए।
    • क्या आप लाल हो जाते हैं या निगल जाते हैं? कुछ लड़कों में एक झिलमिलाहट का चेहरा स्पष्ट होता है: चेहरे को रोशनी होती है, डरावना बनाकर मैराथन चलाते हैं और सूखा निगलने का कार्य एक संकेत है कि उसे कुछ कहने की जरूरत है लेकिन सही शब्द नहीं मिल सकता है - या कोई अन्य।
    • वह हमेशा नजर में रहता है, लेकिन कभी नहीं पास आप से? इसका मतलब है कि वह अपनी उपस्थिति पसंद करते हैं, लेकिन बहुत करीब होने से डरते हैं। यह आकर्षण का संकेत है। अगर वह हमेशा कहीं नजदीक बंद हो जाता है, लेकिन कभी भी पर्याप्त न हो, तो शायद आप में रुचि रखते हैं क्योंकि आप उसमें हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के ने आपको चरण 5 पसंद किया था
    5
    उसे आप को देखने के लिए पकड़ने की कोशिश करो मूक चिंतन एक तरह से डरपोक आदमी भावनाओं पर नियंत्रण पाता है - वह उन्हें बताने और आक्रमण करने के लिए डरता है, इसलिए यही है जो शेष रह गया है। अपने परिधीय दृष्टि का उपयोग करके देखें कि क्या वह आपकी प्रशंसा करता है, जबकि आप उसे नहीं देखते हैं अब उसे मत देखो, क्योंकि वह बेहद शर्मिंदा हो सकता है। यदि आप उसे देखकर उसे पकड़ने के बाद उसे उम्मीद देनी चाहते हैं, तो मुस्कुराहट के साथ जवाब दो।
    • क्या वह आपकी तलाश नहीं कर रहा है? यहां तक ​​कि शर्मीली लड़कियां लड़कियों के लिए देखें कुछ समय। हो सकता है कि वह आपकी भावनाओं को छिपाने के लिए आप को देखने से न बचे। पता करें कि क्या वह सभी लड़कियों के साथ करता है या यदि इस तरह का एक दृष्टिकोण आपको अकेला होता है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के आपको चरण 6.jpeg पसंद करती है
    6
    वह तुम्हारे साथ कैसे बोलता है इसके बारे में सावधान रहें हर व्यक्ति को उस व्यक्ति से बात करने में परेशानी होती है, जिस पर वे ध्यान रखते हैं। लेकिन इस भावना को डरपोक लोगों के लिए गुणा किया जाता है - आमतौर पर, वे कम, चुप, और संभवत: अचानक जवाब देंगे या वे बहुत तेज़ी से और भयभीत बात करेंगे। दोबारा, ध्यान दें कि यह सामान्य है या यदि यह केवल आपके जैसा है, तो यह आपके निकट है।
    • क्या वह एक छोटी "हां" या "नहीं" जवाब देती है और अधिक चर्चा के लिए रस्सी देने से इंकार करती है? ऐसा नहीं है कि उसे बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं है-ऐसा है कि वह इतना दिलचस्पी रखते हैं कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपकी भावनाओं को बचाए।
    • क्या वह दोस्तों के साथ अधिक आत्मविश्वास महसूस करता है? मित्र नैतिक समर्थन का स्रोत हैं हो सकता है कि वह और अधिक सहज बात कर रहे हों जब उनकी टीम के साथी आस-पास हों।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के ने आपको चरण 7.jpeg पसंद किया था
    7
    देखें कि क्या वह आपके दोस्तों का दोस्त है ऐसा नहीं कहने के लिए कि वह एक के लिए है - वह आपके करीब आना चाहता है और सुनता है कि वे आपके बारे में क्या कहते हैं - आखिरकार, वे आपको बहुत अच्छी तरह जानते हैं। खासकर यदि वह अपने सभी दोस्तों से दोस्त बन गए और मत करो आप में, यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपकी रूचि रखते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि वह अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ फ्लर्ट नहीं कर रहा है यदि यह है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि यह वास्तव में उनमें से एक के लिए है, और आपके लिए नहीं। लेकिन वह यह भी दिखा सकता है कि वह लड़कियों को प्रभावित कर सकते हैं।
  • भाग 2
    सच्चाई का समय

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़का आपको चरण 8.jpeg पसंद करता है
    1



    उसे एक एहसान पूछो यद्यपि शर्मीले लोग उन लोगों के बाद चलने से बचते हैं जो उन्हें पसंद करते हैं, उन्हें यह देखने में आम है कि वे उन लड़कियों की मदद के लिए तैयार हों - कभी-कभी, हर समय। इसके अलावा, अपनी शक्ति का दुरुपयोग न करें. इस शर्मीली व्यक्ति के साथ ऐसा करना क्रूर डबल-वास्तव में है, शायद उसका शर्म आघात से पैदा हुआ था क्योंकि यह अतीत में पलटने वाला था।
    • शांत और सुन्दरता से, उसे अपनी पुस्तकों या उसके बैग को दालान या स्कूल के दूसरे भाग में ले जाने के लिए कहें। अगर आपको बहाना चाहिए (वास्तव में, आपको उसे पसंद नहीं है तो आपको कोई बहाना नहीं चाहिए), उसे बताएं कि आपको पीठ दर्द हो रहा है और आप बदतर नहीं बनना चाहते हैं
    • मुश्किल होमवर्क के साथ मदद करने के लिए उसे पूछो यदि गणित उसकी श्रेष्ठ विशेषता नहीं है, तो ज्यामिति के साथ मदद के लिए मत पूछो। अगर वह तुम्हारी मदद नहीं कर सकता तो वह अधिक परेशान हो जाएगा इसके बजाय, पता करें कि विषयों को अच्छी तरह क्या कर रहे हैं और उन्हें कुछ समझाने के लिए कहें।
    • नाश्ते के लिए स्नैक्स या स्वादिष्ट कुछ स्वैप करें उदाहरण के लिए, अगर वह बिस्किट भरा हुआ लाता है, तो उसके कैंडी बार या किसी अन्य कैंडी के लिए व्यापार करने का प्रस्ताव। यदि वह बिना किसी हिचकिचाहट के विनिमय को स्वीकार करता है तो यह एक अच्छा संकेत होगा।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली गायक आपको 9 कदम पसंद करता है
    2
    तारीफ दें और देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यह एक फटकार प्रशंसा नहीं है -
  • "आपने इस काम पर अच्छा किया, बधाई हो।" या "मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद।" पर्याप्त पहले से ही यदि आप शर्मीले भी हैं, तो प्रशंसा करना भी कठिन है, लेकिन यदि आप कर सकते हैं, तो आप इसके साथ कई अंक अर्जित करेंगे। वह अपनी भावनाओं के छोटे नमूने देने के लिए आपके द्वारा सुरक्षित महसूस करेंगे। उनकी प्रतिक्रियाओं में सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं को देखा जा सकता है: # * स्पष्ट संकेत हैं कि वह आपको पसंद करता है:

    1. 1
        • वह स्टुटर्स, अचानक खड़ा रहता है, या शर्मिंदा दिखता है।
        • वह आपके लिए बधाई देता है, भले ही वह उस तरह का हो ... अजीब
      • उस लक्षण वह आपके लिए मूड में नहीं है:
        • ऐसा लगता है जैसे वह आपके द्वारा किए गए प्रशंसा के बारे में बहुत कुछ नहीं देता
        • यह एक निश्चित नफरत या निराशा को दर्शाता है
    2. चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के ने आपको चरण 10.जेपीजी पसंद किया था
      2
      इंटरनेट पर उससे बात करें कई शर्मीले लोग चेहरे से बात करने की तुलना में एक स्क्रीन के पीछे अधिक आरामदायक लेखन महसूस करते हैं फेसबुक या एमएसएन के साथ बातचीत शुरू करने की कोशिश करें वह संकेत है कि वह आपको ऑनलाइन छेड़खानी कर रहा है:
      • अगर वह फेसबुक के माध्यम से मित्र अनुरोध भेजता है यदि आप बस उससे मिलते हैं, तो उसे पहले अनुरोध भेजने की उम्मीद करें शर्मीली चेहरे आम तौर पर इंटरनेट पर कर सकते हैं कि उनके पास उनके सामने करने का साहस नहीं है। अगर उसने अनुरोध भेजा है, तो यह इसलिए है क्योंकि वह आपको बेहतर जानना चाहता है।
      • यदि वह इंटरनेट पर बात करता है और लटकता है और आपके साथ बहुत कुछ साझा करने का आनंद लेता है, तो वह इसलिए है क्योंकि वह आपके साथ बात करना पसंद करता है, लेकिन फिर भी स्थिति पर नियंत्रण रखना चाहता है। इंटरनेट पर नियंत्रित वातावरण आपको अधिक सुरक्षा प्रदान करता है - उन्हें व्यक्तिगत रूप से छापने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं पड़ती है।
      • प्रश्न पूछें और देखें कि वह क्या करता है। शर्मिन्दा चेहरे आमतौर पर सवाल पूछने में अच्छे हैं (इसलिए उन्हें हर समय बात करने की ज़रूरत नहीं है) अपने अतीत, आपकी इच्छाओं या आपके दिन के बारे में लगातार प्रश्न एक अच्छा संकेत हैं
      • इंटरनेट पर बस चैट न करें ऑनलाइन या पाठ संदेशों के माध्यम से चैट करना शुरू करना अच्छा है, लेकिन आपको अंत में व्यक्तिगत रूप से करीब और खुले रहने की आवश्यकता होगी। अधिक समय जब आप बस ऑनलाइन संबंधित करते हैं, तो यह कठिन लगता है कि इसे ढूंढना और व्यक्ति में रिश्ते को जारी रखना होगा।

    भाग 3
    बिल्ली की छलांग

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के ने तुम्हें पसंद किया 11 कदम
    1
    अपने "प्राकृतिक निवास" में उसके साथ काम करना शुरू करें। शर्मिन्दा चेहरे आम तौर पर पानी की तरह मछली की तरह महसूस करते हैं - जैसे कि दुनिया की लय होती है और वे, एक और यह बुनियादी कार्यों को शहीद करता है - जैसे कि दूसरों से बात करना, उदाहरण के लिए लेकिन हो सकता है कि आपकी शर्मीली में "सुरक्षित स्वर्ग" है जहां वह पूरी तरह से आसानी से महसूस कर सकता है यदि आप यह स्थान ढूँढ सकते हैं और इसका स्वागत कर सकते हैं, तो आपकी दोस्ती से ज्यादा पाने के लिए यह पहला कदम होगा।
    • यह जगह क्या है? लड़के पर निर्भर करता है! यह फुटबॉल मैदान या पुस्तकालय हो सकता है पता करें कि वह क्या सबसे अच्छा पसंद करता है और उस पर्यावरण का हिस्सा बनता है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के आपको पसंद है 12. जेपीईजी
    2
    पहले दोस्तों के रूप में मुक्त महसूस करें कुछ समय के लिए शर्मिंदगी की दोस्ती दोस्ती में रहती है, सभी पेशेवरों को एक रोमांटिक पहली तारीख तक आमंत्रित करने के लिए उसका वजन और उसका वजन। उनके लिए, दोस्ती एक अच्छा मध्य मैदान है। वे आपके द्वारा खड़े हो सकते हैं और आप से बात कर सकते हैं, लेकिन अगर आपको उनके साथ जाने के लिए कहा गया है तो आपको खारिज होने का खतरा नहीं है। यह एक कम जोखिम वाली शर्त है, और बहुत से डरपोक लोगों को यह सबसे अधिक हदबंदी में रहना अच्छा लगता है।
    • निराश मत हो और उन पर विश्वास न करें जो कहते हैं कि आप अपने दोस्त बनने के बाद उस आदमी को तिथि नहीं दे सकते। यह एक झूठ है आप और केवल आप ही जानते हैं कि आप कहां चाहते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़का आपको चरण 13.जेपीजी पसंद करता है
    3
    अपनी खुद की शरीर भाषा में सतर्क रहें अब तक आप अपने शरीर की भाषा को ध्यान में रखते हुए देख रहे हैं कि क्या वह आपको पसंद करता है। अब, यह जांचने का समय है कि क्या आप उसे सही संकेत दे रहे हैं रहस्य उसके साथ संवाद करने के लिए किसी के रूप में बहुत सुलभ है, दृष्टिकोण और बात करना आसान है, न कि कोई ऐसे व्यक्ति के रूप में छिपाने के लिए गंदे कपड़े हैं
    • ग्रहणशील रहें: मुस्कुराओ, अपना हेडफ़ोन बंद करें और हंसते हैं जब आप इसे पसंद करते हैं। इस प्रकार आप अवचेतन संदेश से गुजरते हैं जो ठीक है, मैं काटने नहीं!
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक कोने में खड़े होते हैं जो आपके हेडफ़ोन के साथ आपकी नोटबुक के ऊपर घूमते हैं और आपके आस-पास के लोगों की अनदेखी करते हैं, तो आपको संदेश "परेशान मत करो" मिलेगा और वह आपको पहुंचने के विचार से डरेंगे। हर कीमत पर "भाषा को परेशान मत करो" से बचें!
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के ने आपको चरण 14.jpeg पसंद किया था
    4
    जब तक आप तक पहुंच न जाए, तब तक धैर्य रखें। सबसे अच्छा, वह अंत में हिम्मत बाहर निकल जाएगा और उसे बाहर आमंत्रित करेंगे उस स्थिति में आप जान लेंगे कि वह आपके अंत में है और बैठक के दौरान अगर आपको वह पसंद है या नहीं, तो उसके सिर को तोड़ने के लिए नहीं होगा। यदि आप वातावरण में अच्छी तरह से बंधन करते हैं जहां वह आराम से महसूस करते हैं, दोस्ती स्थापित करते हैं, अपनी शारीरिक भाषा समझते हैं और धैर्य बनाए रखते हैं, तो वह Vai उसे आमंत्रित करें आप सुनिश्चित हो सकते हैं यह केवल समय की बात है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़के आपको चरण 15 पसंद करती है
    5
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो पहल करें और उसे आमंत्रित करें। आप कक्षा के दौरान जितना चाहें उतने संदेश भेज सकते हैं या उससे बात करते समय अपनी जीभ को चाटना भी कर सकते हैं कभी-कभी लड़का बहुत शर्मीली या नकल करता है कि एकमात्र काम करना बाकी है उसे आमंत्रित करना। चिंता न करें - यह दुनिया का अंत नहीं है, और कई सुंदर और बुद्धिमान महिलाएं इसके माध्यम से चली गई हैं। यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता जो कि किसी को छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है, जब तक आप दिन के अंत में एक साथ होते हैं।
  • चेतावनी

    • एक शर्मीले आदमी के बीच का अंतर जो आपके साथ बात नहीं करना चाहता है और जो वास्तव में आप को पसंद नहीं करता है, वह बहुत धुंधला है। पुरुष अधिक नकारात्मक लक्षण दिखाई, तो सकारात्मक (देखा, शर्म, आदि) से (जब आप से बात कर ऊब राय, आप, आदि से बचने के) तो यह शायद आप पसंद नहीं करता है या अपने उपस्थिति के साथ परेशान हो जाते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com