IhsAdke.com

कैसे जानने के लिए अगर एक स्कूल लड़की आपको पसंद करती है

शर्मीली लड़कियां अन्य सभी महिलाओं की तरह ही काम करती हैं: सफलता, दोस्तों और प्रेम। हालांकि, वे इतने निवर्तमान नहीं हैं और ऐसे लक्ष्यों को प्राप्त करने पर "खुद को फेंक" नहीं देंगे। इसका मतलब यह है कि जब आप एक शर्मीली लड़की चाहें, तो आपको सक्रिय होना चाहिए। पता करें कि वह आपके लिए "शर्म की दीवार" के पीछे एक प्लैटिक प्रेम को छिपाने के संकेत दिखाती है!

चरणों

विधि 1
शारीरिक भाषा के माध्यम से स्नेह के लक्षण पहचानना

चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल चरण 1 में पसंद करती है
1
नेत्र संपर्क के लिए जाँच करें नेत्र संपर्क मानव संपर्क का एक मूल अंग है शरीर की प्राकृतिक प्रतिक्रियाओं में से एक यह है कि जब विद्यार्थियों को आकर्षित किया जाता है या किसी के पास आसानी से हो, तो विद्यार्थियों का फैलाव अगर वह आपको सामान्य या अधिक बार से अधिक समय तक देखती रहती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि उसे रुचि है
  • प्रत्येक मामले अलग-अलग तरीकों से विकसित होता है, लेकिन डरपोक अप्रत्यक्ष बातचीत का पक्ष रखता है, जिसका अर्थ है कि यह संभव है कि आप सीधे इसे सीधे देख नहीं पाएंगे। यदि लड़की पूरी तरह से आँख से संपर्क करने से बचाती है, तो यह एक भी मजबूत संकेत हो सकता है कि उसे कुछ महसूस हो रहा है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल चरण 2 में पसंद करती है
    2
    ध्यान रखें कि ईर्ष्या के कोई लक्षण हैं। कुछ शर्मीली लड़कियां ईर्ष्या के लक्षण दिखा सकती हैं, जब वे अन्य महिलाओं के साथ प्रेमियों को प्यार करते हैं, परेशान हो जाते हैं या चोट भी लेती हैं, खासकर यदि "बच्चा" उस स्थिति में उसकी मदद करने के लिए नहीं है जिसकी आवश्यकता है कि किसी व्यक्ति को " एक दोस्त "
    • अगर आप अपनी टीम की वॉलीबॉल गेम में शामिल नहीं होते हैं तो क्या लड़की परेशान हो जाती है? ऐसा हो सकता है कि लड़की अपनी भावनाओं को छिपा रही है, अगर वह मामला है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि अगर शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 3
    3
    लड़की की मुट्ठी और हाथों पर नजर रखें आमतौर पर महिलाएं अपने मुट्ठी को उजागर करती हैं जब वे किसी व्यक्ति (चाहे भौतिक या रोमांटिक आकर्षण से) में रुचि रखते हैं। लेकिन यहां तक ​​कि अगर वह सिर्फ आपके हाथ को छू रही है या आपको पकड़ कर रखती है तो आप भीड़ के माध्यम से चलते समय खो नहीं जाते हैं, यह एक इशारा है जिसका अर्थ है कि वह आपके लिए काफी विचार लेती है।
    • यह शारीरिक रूप से शारीरिक संपर्क बनाने के लिए शर्म के लिए आम है, बाद में कार्रवाई को दोहराते हुए यह निर्धारित करने के लिए कि क्या व्यक्ति को असुविधाजनक महसूस हो या संपर्क पसंद आया।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 4
    4
    देखो अगर वह प्लावित हो जाता है। अक्सर शर्मीली लड़कियों को लाल रंग का सामना करना पड़ता है जब वे किसी को पसंद करते हैं। देखें कि आपका चेहरे और गाल लाल किए गए हैं- अगर आपकी उपस्थिति में ऐसा होता है, तो यह हो सकता है कि उसे आपके लिए अधिक भावनाएं हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 5
    5
    लड़की के शरीर की दूरी और दिशा पर ध्यान दें। बहुत से लोग कहते हैं कि किसी के हित का एक अच्छा संकेत वह दूरी है जिसकी एक व्यक्ति आपके संबंध में है जितना वह करीब है, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि वह स्नेही भावनाओं का होना चाहिए। इसके अलावा, पैरों की ओर इंगित करने वाले दिशा भी संकेतक हैं - या व्यक्ति करीब से करीब पहुंचना चाहता है या दरवाजे के माध्यम से "उड़ान भरने" का पहला मौका लेना चाहता है और आपसे दूर जाना है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 6
    6
    ध्यान दें कि लड़की के कपड़े और इशारों का वह काम करता है। अगर "प्यारी" चारों ओर शर्मीली महिलाएं अलग तरह से कपड़े पहनती हैं, या अगर वह ज्यादा मेकअप की तरह "विशेष स्पर्श" देती है, तो हो सकता है कि उसका इरादा उसे प्रभावित करना है आईने में देखकर और उसके बालों को मिलाकर उसे पकड़कर, शायद यह एक ऐसा संकेत है कि वह उस व्यक्ति पर अच्छी छाप पाना चाहती है जिसे वह प्यार करती है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल 7 में पसंद करती है
    7
    शरीर के आंदोलनों पर नजर रखें ब्याज की एक सुराग लड़की का दृष्टिकोण है, जो जब आप बात कर रहे हैं तब उसके सिर को झुकाते हैं। जितना अधिक आप इस व्यवहार को ध्यान में रखते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि वह आपकी तरफ से स्नेह की भावनाएं पेश करें।
  • विधि 2
    मौखिक संकेतों की पहचान करना

    चित्र शीर्षक से पता है कि अगर शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 8
    1
    नोटिस अगर वह थोड़ा प्रशंसा देता है उदाहरण के लिए, आपके नए शूज़रों की तारीफ, सामान्य से कुछ की तरह नहीं दिखती है, लेकिन उपस्थिति या पोशाक में बदलाव को देखते हुए और उन्हें बढ़ाया जा सकता है, कुछ मामलों में, ब्याज दिखाने और ध्यान आकर्षित करने का उनका तरीका।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल 9 में पसंद करती है
    2



    जिस तरह से लड़की की वार्ता पर ध्यान दें टिमदार लोगों को हमेशा कुछ स्थितियों में अनुचित कुछ नहीं कहने की चिंता होती है, खासकर यदि वे प्रसिद्ध "शर्मनाक चुप्पी" की वजह से जो वे पसंद करते हैं कभी-कभी किसी एक प्यार की निकटता से घबराहट भी एक शर्मीली लड़की "बातूनी" बना सकती है। जो भी मामला है, सर्वेक्षण से पता चलता है कि अगर वह जल्दी से आप का जवाब देते हैं, तो उसके पास शायद कुछ प्यार हित है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल 10 में पसंद करती है
    3
    लड़की की स्तुति करो भले ही छोटे, प्रशंसा मनुष्यों पर विशेष रूप से उन पर बहुत प्रभाव पड़ती है, विशेष रूप से उन व्यक्तियों में जिनके प्रशंसकों की सराहना करते हैं उनमें एक स्नेही रुचि है। क्या आपसे किसी प्रकार की तारीफ मिलने के बाद लड़की उत्साहित है? यह एक महान संकेत है कि वह आपके लिए कुछ महसूस करती है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है तो चरण 11
    4
    हँसी के प्रकार का मूल्यांकन करें जब शर्मीली लड़की अपनी चतुर टिप्पणियों में से एक के बाद एक सुंदर हँसने की सुविधा देती है, यह एक अनैच्छिक संकेत है कि वह चाहती है कि आप उसे पसंद करें। देखें कि लड़की को यह व्यवहार कितनी बार किया गया है। यह केवल आपके साथ ही, स्नेह के लिए एक अवचेतन सुराग है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल 12 में पसंद करती है
    5
    हँसी की मात्रा और ट्यूनिंग कैसी है? जब पिच तेज से अधिक गंभीर है - आवाज बना हुआ है - लड़की अनजाने में दिखाने की कोशिश कर रहा है, जो आपके लिए एक बड़ी बात है! जब दूसरों के आसपास हैं, वह थोड़ी चिल्लाती भी हो सकती है, लेकिन जब "प्रिय" मौजूद है, तो आवाज की मात्रा कम होगी। एक और संकेत है कि लड़की को कुछ महसूस होता है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल 13 में कदम पसंद करती है
    6
    एक पारस्परिक मित्र से पूछें शाइज के लिए यह सामान्य है कि वे सीधे व्यक्ति की ओर जाने से डरते रहें, इसलिये पूछकर पूछें कि क्या लड़की आपके लिए टिकट के माध्यम से भावनाएं है या उससे पूछने के लिए एक दोस्त से पूछे, उदाहरण के लिए, बैंक से बचना होगा जासूस याद रखें कि वह जानती है कि आप पूछ रहे थे, और कभी-कभी लोग ऐसी जानकारी का उपयोग दूसरों के तंग और मज़ाक करने के लिए करते हैं अगर कोई व्यक्ति आपके लिए कुछ महसूस करता है तो किसी को पूछने में कुछ भी गलत नहीं है
    • अक्सर, शर्मीली लड़कियां आरक्षित होती हैं, यहां तक ​​कि उन सभी चीजों से भी बचें जो सबसे अच्छे दोस्त इस प्लैटिक प्रेम के अस्तित्व के बारे में जानते हैं। इसलिए, यह पता लगाने के लिए स्थिति का विश्लेषण करें कि क्या आपसी मित्र को शामिल करना वास्तव में सबसे अच्छा विकल्प है या नहीं।
  • विधि 3
    प्रत्यक्ष होने के नाते

    चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल के चरण 14 में पसंद करती है
    1
    लड़की को बात करने के लिए मजबूर मत करो क्योंकि वह शर्मीली है, इस समय महत्वपूर्ण बात यह है कि वह उसे बात करने के लिए मजबूर नहीं करे क्योंकि उसके लिए उसे पसंद करने वाले व्यक्ति के करीब या उससे बातचीत करने के लिए "समायोजन" करने में कुछ समय लग सकता है उसे तेज करने से केवल उसे और अधिक परेशान करना होगा जब आप सबूत ढूँढ़ने की कोशिश करते हैं कि वह आपके लिए कुछ महसूस करती है, तो पहले मौसम, शिक्षकों, सहपाठियों या रोजमर्रा की जिंदगी जैसे आकस्मिक विषयों पर विचार करें। धीरज रखो और जल्द ही लड़की को और अधिक आरामदायक हो जाएगा।
    • उसे थोड़ा ढीला करने में थोड़ी देर लग सकती है, इसलिए लगातार रहें, भले ही वह बहुत परेशान हो और भयावह प्रतिक्रिया दे।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 15
    2
    लड़की के साथ नियमित रूप से बात करें अध्ययनों से पता चलता है कि लोग स्वाभाविक रूप से बात करते हैं जब वे लोग हैं जो स्नेह पसंद करते हैं और महसूस करते हैं। वह अधिक से अधिक बार चर्चा आयोजित करने में रुचि दिखाएगी, खुद को बेहतर जानना, या महसूस कर रही है कि वह उसके चारों ओर अधिक बातूनी है। इसके अलावा, लड़की आपके चारों ओर अधिक से अधिक आरामदायक होनी चाहिए, जिससे आपके लिए एक साथ बाहर जाना आसान हो जाएगा। कुछ मुद्दे जो संबोधित किए जा सकते हैं:
    • भविष्य की योजनाएं
    • शौक और खेल
    • परिवार
    • पसंदीदा पदार्थ
    • ड्रीम नौकरी
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या शर्मीली लड़की आपको स्कूल के चरण 16 में पसंद करती है
    3
    मुश्किल सवाल मत पूछो हो सकता है कि यह पूछने का समय हो कि उसे आपके लिए भावनाएं हैं, लेकिन यदि यह एक शर्मीली लड़की है, तो यह सबसे अच्छा समय नहीं हो सकता है। विचार करें कि यदि कोई सवाल परेशानी न करने का कोई तरीका नहीं है, तो आपको एक "बचाना" विकल्प दे, यदि वह लड़की चाहती है
    • आप जो भी करते हैं, उसके शर्म पर टिप्पणी न करें, क्योंकि यह आपको विचलित कर सकता है, आप को बाधित कर सकता है और आपको फिर से असुविधाजनक बना सकता है
    • पूछने के बजाय "क्या आप मेरे साथ फिल्मों में जाना चाहते हैं?", कम प्रत्यक्ष रहें "यह फिल्म बहुत अच्छी लगती है, मैं इसे शुक्रवार को देखना चाहता हूं, लेकिन मेरे पास कोई नहीं है," सवाल पूछने का एक अच्छा तरीका है अप्रत्यक्ष रूप से।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर शर्मीली लड़की आपको स्कूल के चरण 17 में पसंद करती है
    4
    उससे पूछो यह महसूस करने के बाद कि आप के बीच कई लक्षण और स्नेह के संकेत हैं, अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें। बेशक, कोई भी अस्वीकार नहीं किया जा रहा है, लेकिन अगर वे कभी भी कोशिश नहीं करते हैं, तो "आत्मा दोस्त" खोजने में असंभव होगा।
  • युक्तियाँ

    • ईमानदारी से इस स्थिति में बहुत मदद मिलेगी।
    • अपने आप को रहो
    • विश्वास करो
    • कुछ डरपोक लड़कियां भ्रामक संकेत दे सकती हैं - उन्हें हमेशा पता नहीं होता कि परिस्थितियों या वार्तालापों पर प्रतिक्रिया कैसे होती है, और जब वे असुविधाजनक महसूस करते हैं तब भी इससे दूरी या उससे बच सकते हैं।
    • उससे पूछिए कि बातचीत शुरू करने के लिए उसके हित क्या हैं।
    • उत्तेजित या उन्हें असुविधाजनक बनाने की कोशिश न करें, क्योंकि डरावनी स्थिति से शर्मिंदा हो जाएगा।
    • एक पर्यवेक्षक बनें
    • यदि वह खुद के बारे में बात नहीं करना चाहता है, तो उसे मजबूर मत करो
    • कुछ मामलों में, लड़की को "शॉर्ट-स्वभाव" या बुरा व्यवहार भी महसूस हो सकता है। हालांकि, यह रवैया घबराहट का नतीजा हो सकता है
    • अगर लड़की आपको देखती है और मुस्कान करती है, तो वही करो यह लड़की को दिखाता है कि वह एक अच्छा लड़का पसंद करती है और उसके दोस्त बनना चाहती है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com