IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर एक लड़का तुम्हें पसंद नहीं है

क्या आप एक लड़के में रुचि रखते हैं, पहले से ही एक समय है, लेकिन क्या आपको यकीन नहीं है कि वह तुम्हें पसंद करता है या नहीं? यह जानने के लिए तीन शानदार तरीके हैं कि क्या वह रुचि रखते हैं: शरीर की भाषा, आंखों का संपर्क, और ध्यान के साथ स्थिरता बेशक, आप उसे बस पूछ सकते हैं, लेकिन यह डरावना हो सकता है कुछ संकेतों पर ध्यान दें, इससे पहले कि आप अपनी भावनाओं पर कार्रवाई करना शुरू करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि भावना एक दूसरे के बीच है। अगर वह इन संकेतों को प्रदर्शित नहीं करता है, तो वह शायद आप में रूचि नहीं ले रहे हैं।

चरणों

विधि 1
शारीरिक भाषा पढ़ना

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` class=
1
उसके साथ बातचीत करें बच्चे के साथ बातचीत शुरू करें और ध्यान दें कि वह आपके साथ कैसे संपर्क करता है। अगर वह एक बहिष्कार है और आपको पसंद करता है, तो जब आप बात करेंगे तो वह आपको दोस्ताना खेलेंगे। कभी-कभी कंधे पर एक स्पर्श या कुछ को दिखाने के लिए हाथ से पकड़ने के लिए दो लक्षण हैं जो वह रुचि रखते हैं। अगर वह शर्म आ रही है, तो वह इतना स्पष्ट नहीं होगा उस स्थिति में, जब आप बात कर रहे हों, तो वह लाल हो सकता है या घूर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` class=
    2
    उसकी मुस्कान की सूचना दें एक गंभीर मुस्कान मुंह की सामान्य चौड़ाई से अधिक है। अगर लड़का इस तरह मुस्कुराता है, तो आपने उसे सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है। यदि उसके दांत दिखाई देते हैं, तो यह संभावना है कि वह मुस्कान को मजबूर कर रहे हैं इसका मतलब है कि वह आपके साथ बातचीत कर रहा है, लेकिन उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` width=
    3
    अपने आसन पर ध्यान दें अगर लड़का आपसे बात कर रहा है और आपको प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है, तो वह अपनी मांसपेशियों का इस्तेमाल करके अपने शरीर को पूरी तरह से दिखाने का प्रयास करेगा। कूल्हे पर रखे हाथ आमतौर पर आत्मविश्वास का संकेत देते हैं। अगर लड़का रुचि रखता है, वह सही आप के सामने खड़ी हो जाएगा पूरा ध्यान दिखाने के लिए, इस प्रकार उसे आप की ओर झुक कर यह you.If के साथ नज़दीकी बढ़ाने की इजाजत दी कोई दिलचस्पी नहीं है, अपने कंधों आप की विपरीत दिशा में हो जाएगा।
  • विधि 2
    जिस तरह से वह आपको दिखता है उस पर ध्यान दे रहा है

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` class=
    1
    देखो अगर लड़का आँख से संपर्क करता है। देखकर कि वह आपके साथ आंख का संपर्क करता है, उसके विद्यार्थियों को ध्यान दें। अगर वह तुमसे बात कर रहे हैं, तो ठीक है! यदि उनके विद्यार्थियों सामान्य से भी बड़ा है, तो अभी तक बेहतर है! छात्र के फैलाव यह संभावना है कि वह बातचीत समाप्त करने और जाना चाहता है, मस्तिष्क होता है कि जब एक व्यक्ति outra.Se आँख से संपर्क से आकर्षित कर रहा है की एक प्रतिक्रिया अस्थिर है।
    • ब्लिंकिंग एक और संकेत है कि एक व्यक्ति आपको आकर्षित है जब लोग भावनात्मक रूप से उत्साहित होते हैं तो कुछ लोग ज्यादा झपकी लेते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` class=
    2
    उसकी आइब्रो ध्यान दें अगर बच्चे के भौहें थोड़ा उठाए जाते हैं, तो इसका मतलब है कि वह सोचता है कि आप आकर्षक हैं। यह एक अवचेतन अभिव्यक्ति है, जो तब होती है जब कोई व्यक्ति उसे देख रहा है वह पसंद करता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` class=
    3
    ध्यान दें कि क्या वह उस स्थान के करीब दिखता है जहां आप हैं। बच्चा हमेशा आपके साथ बात करते समय आँख से संपर्क बनाए रख सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि वह बहुत दूर दिख रहा है, तो वह कहाँ देख रहा है, देखो। अगर वह आपको देख रहा है, तो वह स्पष्ट रूप से दिलचस्पी रखते हैं। अगर वह आपके पीछे दिख रहा है, तो यह एक अच्छा संकेत नहीं है इससे पता चलता है कि वह बातचीत खत्म करने की जल्दी में है।
  • विधि 3
    ध्यान प्राप्त करना




    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` class=
    1
    अपने दोस्तों को अपने आप को परिचय दें ऐसा करते समय, थोड़ी देर के लिए अपने दोस्तों की उपस्थिति में रहें और देखें कि लड़का कैसे प्रतिक्रिया करता है। अगर वह अपने दोस्तों के बारे में बहुत उत्साहित हैं, तो शायद वह अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है इसका मतलब है कि वह दिलचस्पी है यदि वह शांत या अजीब है, तो वह स्थिति के साथ असहज हो सकता है क्योंकि वह आपके में रूचि नहीं रखता है और न ही उसके दोस्तों के साथ आपकी मौजूदगी के साथ आराम करता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` width=
    2
    फोन पर बात करें ध्यान दें कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो वह कितनी बार कॉल या संदेश भेजता है। यदि वह केवल एहसान की मांग करने के लिए कहता है, तो वह शायद आपको एक दोस्त के रूप में ही देखता है यदि वह आप को कैसे जानते हैं और बाहर की चीट खेलने के लिए कहती है, तो वह रूचि रखते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` width=
    3
    ध्यान दें कि वह आपके साथ कैसे बात करता है क्या वह हमेशा फोन पर रहता है? क्या वह बिखरे हुए हैं और बातचीत खत्म करने के लिए तैयार हैं? या तो मामले में, वह कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि वह वास्तव में दिलचस्पी है, तो जब तक वह कर सकता है तब तक वह पूरी तरह ध्यान देंगे।
  • विधि 4
    प्रत्यक्ष होने के नाते

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` width=
    1
    पता लगाएं कि वह क्या पसंद करता है लड़के से पूछो, सीधे, वह एक लड़की में क्या दिखता है इससे आपको उन चीजों का बेहतर विचार मिलेगा जिन्हें वे आकर्षित होते हैं या नहीं (देखें कि इन गुणों में आपका क्या है या नहीं) उन चीजों से पूछें जो वह पसंद करती हैं और साथ ही उनको पसंद नहीं करता। लापरवाही से बात करें और पूछें कि वह एक महिला के बारे में क्या सबसे अनुकूल और अप्रिय है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` class=
    2
    उससे पूछें कि वह आपके बारे में क्या सोचता है अगर लड़का कहता है कि "यह निश्चित नहीं है कि वह कैसा महसूस करता है," यह एक अच्छा संकेत नहीं है यह वह जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैं लेकिन नहीं जानते कि तुम कैसे प्रतिक्रिया करेंगे, तो वे कहते हैं verdade.Caso उसकी प्रशंसा अपने व्यक्तित्व पूछना वह सोचता है कि अगर आप आकर्षक हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के doesn` width=
    3
    अकेले उससे बात करो आपसे एक दूसरे से क्या मतलब है, इसके बारे में बात करें इसके बारे में अन्य लोगों के सामने मत बताना यह नीरस या असहज हो सकता है और एक शर्मनाक स्थिति से बचने के लिए सही जवाब नहीं दे सकता है।
  • युक्तियाँ

    • "लड़कों" पर अटक न करें अगर आपको लगता है कि उसे एक विशेष प्रकार की लड़की पसंद है, तो अभी भी एक मौका है। आप अपवाद हो सकते हैं
    • यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आगे बढ़ें। आप उसे आपसे नहीं बना पाएंगे

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com