IhsAdke.com

कैसे एक लड़का आप की तरह Insinuate

अगर कोई घनिष्ठ मित्र या रूममेट पसंद करते हैं, तो खुद को लड़के की ओर इशारा करते हुए कोई फर्क नहीं पड़ता है। सौभाग्य से, किसी को मुठभेड़ के लिए आमंत्रित करने के लिए किसी को बेहद सरलता की आवश्यकता नहीं है - बस उनकी रुचि को संकेत देने के लिए कई सूक्ष्म तकनीकों का उपयोग करें उपयुक्त शरीर की भाषा प्रदर्शित करें, कारणों से लड़के के साथ अधिक समय बिताने के लिए देखो, और सही दिशा में बातचीत का मार्गदर्शन करना सीखें।

चरणों

विधि 1
शरीर की भाषा के माध्यम से छेड़खानी

हंट टू अ ब्वॉय जो आप यूके की तरह चरण 1
1
जब भी आप कर सकते हैं उसकी आँखों में देखो। लड़के से बात करते समय आंखों के संपर्क को बनाए रखें, यह दिखाएगा कि आपका ध्यान पूरी तरह से उस पर केंद्रित है। जब कोई अजीब बात कहता है, जब आप हँसते हैं तो अपना नज़र लगाने की कोशिश करें- आंख से संपर्क करने से ये महसूस होगा कि वे एक-दूसरे के साथ मजाक साझा कर रहे हैं।
  • एक दूरी से लड़के को मत देखो, यह आपको डरा सकती है। यदि आप कमरे के दूसरी तरफ अपनी तरफ से देख सकते हैं, तो मुस्कुराएं और दूसरी तरफ देखें।
  • हिंट टू अ ब्वॉय, जिसे आप की तरह उसे चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने चुटकुले पर हँसते हैं लड़के के मुंह से निकलते हर शब्द पर हंसते मत करो, लेकिन हंसते हुए जब वह मजाकिया होने की कोशिश कर रहा है। स्वाभाविक रूप से सुनने के लिए प्रयास करें, क्योंकि आप इस धारणा को नहीं देना चाहते हैं कि आप इसे फंस रहे हैं। यदि मजाक बहुत अच्छा नहीं है, तो यह स्पष्ट रूप से मुस्कान करें कि आप इस विषय पर ध्यान दिए बिना व्यक्ति को बोलना पसंद कर सकते हैं।
    • एक आक्रामक मजाक पर हंसने के लिए मजबूर मत लगाना: किसी बच्चे को अपने बारे में अच्छा महसूस करने से उसके विश्वासों का सम्मान करना अधिक महत्वपूर्ण होता है
  • हंट टू अ ब्वॉय टू द यू यू लाइक यूथ स्टेप 3
    3
    उसके बगल में बैठो आप का अवसर है जब, अपने क्रश के बगल में एक खाली कुर्सी खींच या उसे की ओर बढ़ते जाएंगे यदि दो बेंच पर बैठे रहे। थोड़ा प्रयास करें लड़के की "निजी स्थान" दर्ज करते हैं, वह यह है कि, 45 फीट दूर रहने के लिए कोशिश - यह अति और भी करीब जब तक कि वह पहले से ही सबूत दिया है के प्रति सावधान रहें कि आप के लिए आदेश में भी है । ध्यान दें कि यदि आप कुछ कहें, अगर वह विपरीत दिशा में शरीर को टिप करने के लिए प्रतीत होता है,
  • हिट टू अ ब्वॉय टू यू यू लाइक यूथ स्टेप 4
    4
    भौतिक संपर्क लापरवाही करें, जबकि दोनों हंस रहे हैं या बात कर रहे हैं। लड़का को छूने के लिए जब भी आप उससे बात कर रहे हैं का कोई कारण खोजें - आप एक हाथ उसके हाथ पर के रूप में चुलबुला हंसी एक मजाक वह सिर्फ कहा है पर, उदाहरण के लिए डाल सकता है। हालांकि, बढ़ाया जा के प्रति सावधान रहें, क्योंकि यह अन्य व्यक्ति असहज दे सकता है।
    • यह दिखाने के लिए एक छोटी सी मिसाल दीजिए कि आपने अभी कुछ याद किया है (ओह!), और अपने हाथ या कंधे को पकड़ो जैसा वह समाचार बताता है।
    • जब तक कि लड़का आपके करीबी दोस्त न हो उसके पैर पर हाथ रखे से बचें - यह इशारा बहुत व्यक्तिगत है और उस व्यक्ति के लिए बहुत आक्रामक हो सकता है जो उसे इतनी अच्छी तरह से नहीं जानता है
  • विधि 2
    उसके साथ समय बिता रहा है

    हिट टू ए ब्वॉय टू यू यू लाइक हूप्स 5
    1
    लड़के की अतिरिक्त गतिविधियों को अक्सर दोहराएं। अपने खेल की प्रारम्भिकताएं क्रश अगर वह एक खेल का अभ्यास करता है या एक बैंड में नाटक करता है - घटना के ठीक बाद मत छोड़ो, तो आपको नमस्ते कहने की ज़रूरत है और दिखाती है कि वह वहां मौजूद था। लड़के की पसंदीदा गतिविधियों के समर्थन और प्रोत्साहन के प्रदर्शनों से वह उसमें रुचि ले सकता है।
    • सार्वजनिक क्षेत्र में या जिसके लिए केवल लगातार घटनाओं बच्चे पहले से ही कुछ कहा गया है - एक प्रस्तुति यदि आप अपने फेसबुक से टिप्पणी snooped नहीं था कि कभी नहीं अपने कान तक पहुँच चुके हैं में दिखाई नहीं देते।
  • हिट टू अ ब्वॉय, टू यू यू लाइक हूप्स, चरण 6
    2
    एक फिल्म या किताब उधार दें आप कुछ बहुत विशिष्ट उपन्यास या फिल्म पसंद है, अगर लड़का पहले से ही काम पता पूछने के लिए और, अगर नहीं, किताब या डीवीडी उधार देने के लिए प्रदान करते हैं - इसके अलावा, का कहना है कि बाद में उनकी राय जानना चाहता हूँ जाएगा। यह दिखाने के अलावा कि आप व्यक्ति के बारे में सोचते हैं, यह इशारा आगामी बातचीत के लिए एक दिलचस्प विषय प्रदान करेगा।
    • आप भी फिल्म को अपने साथ देखने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि यह जानने का एक प्रभावी और आकस्मिक तरीका है कि कोई बच्चा उसके पक्ष में अधिक समय बिताना चाहता है।
  • चित्र एक लड़का है कि आप की तरह उसे 7 कदम शीर्षक
    3
    कुछ भोजन या पेय ले आओ क्या वह हमेशा एक ही चीज़ खा या पीता है? शायद वह हर दोपहर सोडा के एक निश्चित ब्रांड को पीता है, या शायद वह हमेशा फ्राइज़ खा रहा है उस मामले में, अगली बार जब आप लड़के को मिलते हैं तो दो सोडा या दो बोरे आलू चिप्स खरीद लें - एक उसके लिए और एक आपके लिए। यह दिखाएगा कि आपने व्यक्ति के बारे में सोचा है, लेकिन इसकी वजह से कुछ खरीदने के मुद्दे पर नहीं।



  • चित्र एक लड़का है कि आप की तरह उसे 8 कदम शीर्षक से शीर्षक
    4
    उसे कुछ सिखाने के लिए कहें यदि वह वीडियो गेम खेलता है, लेकिन आप नहीं पूछते हैं, तो आपसे पूछें कि क्या आप खेलने के लिए सीखने के लिए किसी दिन उसे देख सकते हैं। यदि वह गोल्फ पसंद करते हैं, तो कहें कि वह कुछ तकनीकों को सीखना चाहते हैं - अनुरोध से लड़के को खुश कर दिया जाएगा, साथ ही साथ दोनों के करीब आने के लिए अवसर प्रदान करेंगे।
    • हालांकि, अगर वह अनुरोध अस्वीकार कर देता है और कोई अच्छा कारण नहीं पेश करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि लड़का अपनी भावनाओं को बदलता नहीं है।
  • विधि 3
    उससे बात कर रहे

    चित्र एक लड़का है कि आप की तरह उसे 9 कदम शीर्षक से शीर्षक
    1
    अपने हितों के बारे में बात करें अगर वह खेल, वीडियो गेम, मूवी या किताबों को पसंद करता है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है - इन चीजों के बारे में अपने नुकीलापन के साथ बात करें उन चीजों में रुचि दिखाएं जो उनके व्यक्तित्व को आकार दें और यदि आपको किसी खास विषय के बारे में कुछ नहीं पता है तो थोड़ा शोध करें। आपको इस विषय पर विशेषज्ञ बनने की ज़रूरत नहीं है, बस एक वार्तालाप शुरू करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त रूप से जानें।
    • लड़के की फुटबॉल टीम के खेल के मुख्य आकर्षण को पढ़ें और उससे पूछें कि वह खेल के बारे में क्या सोचता है।
    • नए वीडियो गेम गेम की खोज करें जो शीघ्र ही रिलीज़ हो जाएंगे और पूछें कि क्या वह उनमें से किसी को खरीदने की योजना बना रहा है।
    • झूठ बोलना और आप इन मामलों के बारे में वास्तव में जानते हैं, ईमानदारी से और कुछ कहें, "मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह अच्छा लगता है।"
  • हिट टू अ ब्वॉय जो आपको यूकी लेप 10 का शीर्षक है
    2
    उन विषयों के साथ जारी रखें जिन्हें आपने पहले चर्चा की थी जब आप लड़के से मिलते हैं, तो बताइए कि वह जो कहता है उसकी ओर ध्यान देता है और पिछली बातचीत के बारे में पूछता है। उदाहरण के लिए, यदि उन्होंने कहा कि वह एक गणित की परीक्षा महत्वपूर्ण के लिए अध्ययन कर रहा था, पूछने था- कैसे उल्लेख किया है कि अपने कुत्ते बीमार था, जैसे "सौंदर्य सुधार कुछ पूछना? `।
  • चित्र एक लड़का है कि आप की तरह उसे 11 कदम शीर्षक
    3
    प्रस्ताव प्रशंसा इसे ज़्यादा मत करो और जब भी आप बच्चे को देखते हैं, मशहूर प्रशंसा करना शुरू करें, लेकिन उसे बधाई देने के लिए सूक्ष्म तरीके खोजें समझाओ कि लड़का अच्छा दिखता है अगर वह एक नया टी-शर्ट पहन रहा है या सामान्य से थोड़ा अधिक दिखता है। अगर उनकी पसंदीदा टी-शर्ट लगभग कभी अपने शरीर को खींच नहीं पाती है, तो यह एक सरल "मैं इस शर्ट को प्यार करता हूँ" के साथ प्रशंसा करता हूँ।
    • एक तारीफ हमेशा किसी की उपस्थिति के बारे में नहीं होती है, इसलिए कहें कि उसके पास एक महान संगीत स्वाद है या वह प्रतिभाशाली कलाकार है
  • चित्र एक लड़का है कि आप की तरह उसे 13 कदम शीर्षक से शीर्षक
    4
    सलाह के लिए पूछें दिखाएँ कि लड़के पर भरोसा करता है और उनकी राय का सम्मान करता है इसलिए ब्याज संकेत करने के लिए की तरह कुछ साधारण पूछना "आप किस फिल्म मैं इस सप्ताह के अंत देखना चाहिए?" एक शानदार तरीका, या किसी अधिक गंभीर, जैसे कि "मैं कैसे कर सकते हैं है क्या तुम मेरे दोस्त के साथ ठीक हो? " यह अगली बार जब आप लड़के के साथ मिलने और निश्चित रूप से बताती हैं कि सलाह काम का उल्लेख करना न भूलें।
  • चित्र एक लड़का है कि आप की तरह उसे 13 कदम शीर्षक से शीर्षक
    5
    एक ईमेल या टेक्स्ट संदेश भेजें जब आप कुछ देखते हैं जो आपको लड़के की याद दिलाता है। एक अजीब तस्वीर या जीआईएफ को भेजें, "मैंने आपको याद किया" कहा - यह दिखाएगा कि आप इसे सोचते हैं और इसे विनोदी चीजों से जोड़ते हैं।
    • तस्वीर को हास्यास्पद नहीं होने की ज़रूरत है - आप कुछ कहकर एक दिलचस्प लेख भी प्रस्तुत कर सकते हैं जैसे "मुझे कल हमारी बातचीत याद हुई"
  • पिक्चर का शीर्षक हंट टू अ ब्वॉय है कि यू लाइक हिला चरण 14
    6
    साहस रखें और मुझे बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं। ईमानदार होने से डरो मत, अगर कोई और काम न करे - हो सकता है कि उसे संकेतों को समझने में कठिनाई हो, या हो सकता है कि वह पहल को लेकर बहुत शर्मीली हो। तो बस कुछ कहें "अरे, मैं वास्तव में तुम्हें पसंद करता हूं। क्या आप मेरे साथ किसी दिन बाहर जाना चाहते हैं?"
    • यदि वह निमंत्रण को अस्वीकार कर देता है, तो "ठीक है।" कुछ कहो "यह पूछने के लिए चोट नहीं करता है", मुस्कान और विषय को बदलने।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com