IhsAdke.com

कैसे एक लड़के बनाने के लिए आप के साथ रहना चाहते हैं

एक युवक को आकर्षित करने में जादुई लग सकता है, आपके द्वारा एक जादूगर बनाने की प्रक्रिया में बहुत सारे विज्ञान शामिल हैं I यह तय करने के बाद कि उस व्यक्ति के लिए आकर्षण का सवाल है, तो उसके साथ एक स्थायी संबंध बनाने का प्रयास करना चाहिए - जिसके कारण एक (या कई) मुठभेड़ हो सकते हैं। शरीर की भाषा की शक्ति का पता लगाने, आपके संवादात्मक कौशल और अपना आत्मविश्वास आपको अपने क्रश के करीब लाने में मदद कर सकता है।

चरणों

विधि 1
शरीर की भाषा का उपयोग करना

चित्र बनाओ एक लड़के को आप के साथ रहना चाहते हैं चरण 1
1
मुस्कुराओ जब लड़का वार्ता करता है और उसके शरीर को उसके सामने खुलता है अपनी बाहों को आराम करो, पार या तनाव नहीं।
  • उसके साथ बात करते समय अपने हाथ या मुट्ठी छिपाने न करें। अपनी बाहों पर नरम त्वचा दिखा रहा है पुरुषों को आकर्षित करने के लिए सिद्ध किया जा सकता है।
  • चित्र बनाओ एक लड़के को आप के साथ रहना चाहता हूँ चरण 2
    2
    जब वह बोलता है तो अपना सिर झुकाएं और उसका सामना करें यह रुचि और आकर्षण दिखा सकता है लड़के के सिर के ऊपर स्थित धब्बे, कमरे में अन्य जगहों पर, या अपने सेल फोन की स्क्रीन को देखने से बचें। ये दृष्टिकोण आपको इस बात को छाप देंगे कि आप ऊब रहे हैं।
  • चित्र बनाएं एक लड़के को आप के साथ रहना चाहते हैं चरण 3
    3
    अपने शरीर की ओर झुकें यह कहने का एक गैर-मौखिक तरीका है कि आप रुचि रखते हैं और अगर आप लोगों के समूह में हैं, तो आप अपने आकर्षण को छोड़ना चाहते हैं उसके लिए.
    • लड़के की ओर शरीर को झुकाव से अनावश्यक रूप से आप की ओर खींच सकते हैं
  • चित्र बनाओ एक लड़के को आप के साथ रहना चाहता हूँ चरण 4
    4
    जब आप इसके सामने होते हैं तो उसे डरने से डरो मत। जब हम किसी से आकर्षित होते हैं, तो हमारा खून सिर की ओर बहता है, जिससे हमारे गाल लाल होते हैं यह विकासवादी गुण हमारे शरीर द्वारा विपरीत लिंग को आकर्षित करने के लिए उपयोग किया जाता है। इसलिए, जब आप अपने क्रश के करीब होते हैं तो आपको दिखाई देगा कि आपको आकर्षित किया जाता है और एक सिग्नल भेजेगा जिसे वह तुरंत पहचान सकता है
  • चित्र बनाएं एक लड़के को आप के साथ रहना चाहते हैं चरण 5
    5
    अपने पैरों की ओर इशारा करो। आपकी स्थिति किसी के प्रति आपका दृष्टिकोण दर्शाती है इसलिए यदि आपके पैर लड़के को इंगित करते हैं, तो वे आकर्षण का संकेत देंगे। यदि वे बाहर निकलने का सामना कर रहे हैं, तो वे यह इंप्रेशन दे सकते हैं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • चित्र बनाओ एक लड़के को आप के साथ रहना चाहते हैं चरण 6
    6
    एक ढाल के रूप में अपने बैग का उपयोग न करें जब आप एक लड़के के करीबी हैं, तो आप इस सहायक को कैसे संभाल सकते हैं, यह गैर-मौखिक संचार का एक रूप हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप बैग को कसकर निचोड़ते हैं या अपने शरीर के सामने रख देते हैं, तो यह असुविधाजनक और घबराहट दिखाई देगा। हालांकि, यदि आप इसे पक्षियों, या किनारों पर आराम करते हैं मत करो उसे पकड़ लेंगे, यह दिखाएगा कि वह उनके प्रति आकर्षित है और जब वे पास हैं
  • विधि 2
    अपनी बातचीत कौशल का उपयोग करना




    चित्र बनाओ एक लड़के को आप के साथ रहना चाहता हूँ चरण 7
    1
    लड़के के साथ व्यक्तिगत विवरण साझा करने के लिए तैयार रहें अपने बारे में जानकारी का खुलासा - जो वार्तालापों से परे जाता है - आपके बीच एक अधिक घनिष्ठ बंधन बना सकता है। ये कहने में आसान हो सकता है कि आपके पास कितने भाई हैं, आप कौन सा शहर हैं, जो जैज़ पसंद करते हैं आदि। इस अभ्यास से संकेत मिलता है कि आप उस पर भरोसा करना शुरू कर रहे हैं। अगर लड़का अंतरंग जानकारी का खुलासा करता है, तो दोनों अधिक गंभीर संबंध बनाने की कोशिश करेंगे।
    • प्रकट करने के लिए सावधान रहें बहुत सूचना बहुत जल्दी. समय के बारे में या विभिन्न मुठभेड़ों के दौरान अपने बारे में बात करते हुए आप दोनों के बीच पारस्परिक आकर्षण पैदा कर सकते हैं।
    • अधिक जटिल प्रश्न, जैसे "आपकी मां के साथ आपका संबंध कैसा है?" या "आप बच्चों के बारे में क्या सोचते हैं?" का इस्तेमाल कई मुठभेड़ों के बाद ही किया जाना चाहिए - जब आपको एक दूसरे पर भरोसा है और आपसी समझ हो।
  • एक शीर्षक बनाओ चित्र बनाने वाला लड़का आपके साथ रहना चाहता है चरण 8
    2
    उन विषयों को ढूंढें जो आप दोनों के साथ काम करने का आनंद लें एक अच्छी बातचीत एक जवान आदमी के लिए बहुत आकर्षक हो सकती है, खासकर यदि आप चीजों की प्रशंसा या आपसी राय नियम है कि आप एक बैठक के दौरान धर्म, राजनीति या धन के साथ संपर्क नहीं कर सकते हैं दिनांकित किया जा सकता है हालांकि, कुछ विषयों पर ध्यान केंद्रित करना, जैसे कि आपके यात्रा स्थलों या पसंदीदा टीवी शो, बातचीत में साँस लेने और आप दोनों के लिए यह दिलचस्प बनाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
    • लड़के के मुताबिक अंक ढूँढना भी उसे स्पष्ट कर सकता है कि आप अपने स्वाद और प्राथमिकताओं से जुड़ने के लिए पर्याप्त रुचि रखते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप हर समय सहमत नहीं हैं, तो एक समझौते पर पहुंचने का प्रयास करने से आपके संबंधों को मजबूत हो सकता है।
    • यदि आप जानते हैं कि वह खेल का बहुत शौक है और इसमें रुचि भी है, तो पूछिए, "तो, कल के खेल के बारे में आप क्या सोचते हैं?" यदि आप बल्कि पॉप संस्कृति के बारे में बात करना चाहते हैं, तो हाल ही में आपको एक शो के बारे में बात करें जो आपको नेटफ्लिक्स पर देखा गया है या उन मशहूर हस्तियों के बारे में बात करें जो आपको लगता है कि अपील कर रहे हैं।
  • चित्र बनाओ एक लड़के को आप के साथ रहना चाहते हैं चरण 9
    3
    अपने मत व्यक्त करने में डर न रखें वार्तालाप में निष्क्रिय होने से बचें या लड़के के बारे में हर चीज के बारे में "हां" कहें। अपने विचारों को व्यक्त करते हुए पता चलता है कि आप खुद के लिए सोचने के लिए पर्याप्त स्मार्ट हैं और ईमानदार होने से डरते नहीं हैं। एक चतुर औरत, जो जानती है कि वह क्या चाहती है और उसके लक्ष्यों तक कैसे पहुंचती है, वह जहां भी जाती है, पुरुष खींचती है।
    • यदि वह एक सीधा सवाल पूछता है, जैसे "आप किस पर्यटन स्थल को पसंद करते हैं?" या "आप एक व्यक्ति से क्या उम्मीद करते हैं?", ईमानदार जवाब दें और एक ही सवाल पूछें यह बातचीत जारी रखने में आपकी रूचि दिखाएगा, साथ ही यह स्पष्ट कर देगा कि आपके पास एक स्पष्ट दृष्टिकोण है - जो कुछ लोगों को आकर्षित करता है
  • विधि 3
    आत्मविश्वास और आत्म-ज्ञान का उपयोग करना

    चित्र बनाओ एक लड़के को आप के साथ रहना चाहता हूँ चरण 10
    1
    अपनी शैली की भावना को दिखाएं हालांकि कुछ स्वच्छता की आदतों को बनाए रखना महत्वपूर्ण है (अपने दांतों को ब्रश करना, अपने बालों को मुंह बनाना और अक्सर स्नान करना), यह पोशाक करने के लिए और भी जरूरी है ताकि आपको आत्मविश्वास और मजबूत लगता है। इसमें एक निष्पक्ष कपड़े और ऊँची एड़ी या जींस की एक जोड़ी और टी-शर्ट शामिल हो सकता है अपनी शैली को आप जिस कपड़े पहनते हैं, मेक-अप (या संकेत और पूरी तरह से तुम्हारा नज़र यह लड़के को स्पष्ट कर देगा कि आप प्रामाणिक होने से डरते नहीं हैं।
    • बहुत से पुरुष महिलाओं में रुचि रखते हैं, जो अपनी शैली की परिभाषाओं के बजाय वे जो सोचते हैं, उनके अनुसार वे कपड़े पहनते हैं।
  • चित्र बनाओ एक लड़के को आप के साथ रहना चाहते हैं चरण 11
    2
    जब आप लड़के के साथ होते हैं, तो ऐसी गतिविधियां करें जो आपको आत्मविश्वास और मजबूत छोड़ देती हैं। अपनी बातें उन चीजें करने के साथ अपना समय बिताने के बजाय जो आपकी आंखों में दिलचस्प या उत्तेजक नहीं हैं, उन शौकों का सुझाव देते हैं जो आप आनंद लेते हैं और आपको अच्छा महसूस करते हैं। पर्वतारोहण या अंतरंग भोजन जैसे विकल्प अच्छे उदाहरण हैं। अपनी रुचियों को उनके साथ साझा करने से उन्हें उनके रिश्ते को करीब और मजबूत कर सकते हैं।
  • चित्र बनाएं एक लड़के को आप के साथ रहना चाहते हैं चरण 12
    3
    जब आप लड़के के साथ होते हैं, तो अपने सर्वश्रेष्ठ गुणों को बाहर निकालने की कोशिश करें उसे अपनी इच्छाओं के बाद जाने और उसके लक्ष्यों में सहायता करने के लिए प्रोत्साहित करें - और उम्मीद करें कि वह आपके लिए भी ऐसा करे। जैसे-जैसे आपके रिश्ते मजबूत हो जाते हैं, हमेशा अपनी जोड़ी के सकारात्मक पक्ष को बेनकाब करने का प्रयास करें। इससे वे दोनों एक साथ होते हैं और इस तरह एक लंबे समय के लिए इस तरह रहना चाहते हैं जब दोनों अच्छा महसूस कर देगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com