IhsAdke.com

कैसे बेहतर पुरुषों को आकर्षित करने के लिए

यह आलेख आपको बताएगा कि आप क्या चित्रण कर रहे हैं, इसे बदलकर बेहतर पुरुषों को आकर्षित करने के बारे में बताएंगे। सर्वश्रेष्ठ पुरुषों की तलाश में चीजों में सबसे अधिक मूल्य रखने वाले आकर्षण का प्रतिनिधित्व करें!

चरणों

छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
1
ध्यान रखें कि हम उसी तरह के लोगों को आकर्षित करते हैं जो हम खुद को दिखाते हैं। यही है, हम जो हम हैं, हम जो चाहते हैं, हम नहीं आकर्षित करते हैं। आप किस तरह के चेहरे को आकर्षित कर रहे हैं? यह ध्यान से देखा जाना चाहिए, और यदि आप अपने निष्कर्ष से असंतुष्ट हैं, तो आपको इस बारे में सोचना चाहिए कि आप कैसे व्यवहार कर रहे हैं, खाना खा रहे हैं, तैयार हो रहे हैं आदि। वह क्या गुण हैं, वह मस्ती के लिए क्या करता है, कैसे वह अपना खाली समय व्यतीत करता है, इत्यादि। इसलिए आप जिस प्रकार की महिला हैं, उसका ध्यान रखें। यदि आप एक आदमी थे, तो क्या आप खुद में रुचि रखते हैं? क्यों और क्यों नहीं? वही आकर्षण दिखाना जो आप को अपने सपनों के आदमी को पसंद करना चाहते हैं। यदि आप ऐसे लड़के से मिलते हैं, तो क्या वह अपने सभी आकर्षण, सुंदरता, सुंदरता और सम्मान के साथ, आप उस महिला में रुचि रखेंगे जो आप हैं? क्या आप अपने सपनों की महिला हैं?
  • चित्र शीर्षक बेहतर पुरुषों चरण 02
    2
    एक बार जब यह तय हो जाता है, तो उस समय के आकर्षण को बदलने का समय है, जो गलत तरह के लोगों को आकर्षित कर रहे हैं और नए लोगों को स्थापित कर रहे हैं! लेकिन हमेशा अपने आप को सच रहो बेहतर हो जाओ, और स्वयं का नकली संस्करण न बनाएं यह समय पर एक मुश्किल काम हो सकता है, लेकिन यदि आप कर सकते हैं, तो यह आपके जीवन के सर्वोत्तम निर्णयों में से एक हो सकता है। थोड़ा सा समय ले लो और उन चीजों को करें जिनकी आप हमेशा उस महिला बनने के लिए करना चाहते थे, जिसे आप हमेशा चाहते थे आप ऐसा कर सकते हैं आपके लिए कुछ समय खोजें आप अपने जीवन में अन्य सभी चीजों के लिए समय निकालते हैं क्या आपको किराने की खरीदारी अधिक महत्वपूर्ण है? और सोचें, आप अपने पूरे जीवन के लिए एक अद्भुत रिश्ते के लिए खुद को श्रेय दे सकते हैं!
  • चित्र पार्टियों में नृत्य शीर्षक चरण 03
    3



    जिस तरह से आप पोशाक पर ध्यान देने की कोशिश करें बेशक, ड्रेसिंग अपने आप को व्यक्त करने का एक तरीका है सबसे आम चीजों में से एक, जिन पर आपको आकर्षित किया जाने वाला नकारात्मक प्रभाव हो सकता है, जिस तरह से आप पोशाक करते हैं कई महिलाएं इस गलत धारणा को जारी रखती रहती हैं, "अगर मुझे शारीरिक रूप से मुझे ड्रेसिंग से उत्तेजित कर एक व्यक्ति को आकर्षित कर सकता है, तो वह असली मुझे जानना काफी लंबा होगा।" इस तरह की सोच के साथ समस्या यह है कि ज्यादातर मामलों में आप उस व्यक्ति को आकर्षित कर रहे होंगे जो शारीरिक संबंध चाहते हैं, और आपको लगता है कि जिस तरह से आप अपने आप को पेश करते हैं, आप उसे बहुत तेज़ प्रदान करेंगे। जब, या ऐसा नहीं होता है, तो वह छोड़ सकता है अपने आप को रहो तुम्हें यकीन है कि सेक्सी और थोड़ा और सम्मानजनक हो सकता है पुरुष दृश्य जीव हैं उनकी आंखें आमतौर पर उन्हें आपके बारे में पहली छापें भेजती हैं, और वे आपको शुरुआत से एक मानसिक श्रेणी में डाल देते हैं क्या आप "अब के लिए" या कोई व्यक्ति "मेरी मां से मिलते हैं"? आप हमेशा अपने आप को और उसके प्रति वफादार होने के दौरान तय करते हैं
  • पटकथाओं पर डांस पोस्ट शीर्षक चरण 08
    4
    एक और चीज जो आप आकर्षित कर रहे हैं उस व्यक्ति की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं मुस्कुराहट और देखने योग्य है। आखिरकार, उसका ध्यान कैसे मिला?
  • एक खिलाड़ी प्लेअर कदम 05 शीर्षक वाला चित्र
    5
    तस्वीर आत्मविश्वास, एक सकारात्मक दृष्टिकोण और स्वीकृति यह सबसे कामुक बात है जो आप कर सकते हैं आप एक युगल के माध्यम से रहे हैं और सोच रहे हैं, "ये दोनों कैसे मिल गए?" ठीक है, यह अक्सर भागीदारों में से एक के आत्मविश्वास के स्तर की वजह से था, आमतौर पर महिला। आप का उस भाग तक पहुंचें जो चुपके से आईने में कभी-कभी दिखता है और आपको पता है कि आप क्या चाहते हैं और आप क्या चाहते हैं। आपको बस उसे करना नहीं है आपको प्राप्त होने वाली प्रतिक्रिया से आपको आश्चर्य होगा
  • पिक्चर का शीर्षक आपका आत्मसम्मान कदम 01 शीर्षक है
    6
    अपने आप को प्यार करो अगर आप प्यार नहीं करते हैं, तो आप उसे प्यार कैसे कर सकते हैं? पुरुष कम आत्मसम्मान के साथ महिलाओं को नहीं देखते हैं और लगता है, "ओह, यह कैसे सेक्सी है।" इसलिए यदि यह कदम आपके लिए कठिन है, तो अपना ध्यान रखना और खुद को एक साथ लाने के लिए कुछ समय निकालने का प्रयास करें। मेरा मानो, एक अद्भुत, प्यारा और सम्मानजनक व्यक्ति के लिए एक महिला की तुलना में अधिक आकर्षक नहीं है जिसकी जगह जीवन है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com