IhsAdke.com

कैसे अधिक शारीरिक रूप से आकर्षक होना (पुरुष)

अधिक शारीरिक रूप से आकर्षक होना एक अस्पष्ट और शायद अप्राप्य लक्ष्य है। और क्या है, अलग-अलग लोगों के लिए आकर्षण की अलग-अलग परिभाषाएं हैं यदि आप फिटनेस के लिए आकर्षण से संबंधित हैं, तो "स्वस्थ होने के नाते" एक और ठोस लक्ष्य हो सकता है विभिन्न संस्कृतियों ने विभिन्न तरीकों से आकर्षकता को परिभाषित किया है, और उन संस्कृतियों के भीतर हमेशा समूह होते हैं जो इसे पूरी तरह से अलग तरीके से परिभाषित करते हैं। इसलिए सभी या अधिकतर व्यक्तियों पर लागू होने वाली युक्तियां देना असंभव है

चरणों

अधिक शारीरिक रूप से आकर्षक (पुरुष) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप में विश्वास करो अन्यथा, आप कभी नहीं सोचेंगे कि आप "आकर्षकता" के स्तर पर पहुंच चुके हैं, भले ही हर कोई ऐसा सोचता है।
  • अधिक शारीरिक रूप से आकर्षक (पुरुष) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    रिलैक्स। बहुत सारे, यदि सभी नहीं, तो लोग अपने भौतिक आकर्षण के बारे में कुछ असुरक्षित हैं। इस बात को समझते हुए कि अन्य लोग इस विषय के बारे में परेशान हैं, आपको परिप्रेक्ष्य बनाए रखने में मदद मिलेगी।
  • अधिक शारीरिक रूप से आकर्षक (पुरुष) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    उन लोगों के प्रकार (या प्रकार) को निर्धारित करें जिन्हें आप आकर्षित करना चाहते हैं उदाहरण के लिए, कॉर्पोरेट नौकरियों या विद्रोही लड़कों के साथ एथलेटिक विषमलैंगिक महिला - जाहिर है, अलग-अलग ऑडियंस, इसलिए, विभिन्न आकर्षण



  • अधिक शारीरिक रूप से आकर्षक (पुरुष) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी कामुकता और आपके लिंग के साथ आराम से रहें। सभी पुरुषों को मर्दाना होने की ज़रूरत नहीं है! यदि मर्दानगी कुछ है जिसे आप पसंद करते हैं, और जिन लोगों को आप आकर्षित करना चाहते हैं, उन्हें भी महत्व देते हैं, आपको अपने गुणों को बल देना चाहिए। दूसरी तरफ, कुछ लोग मादा या उभयलिंगी पुरुषों के लिए आकर्षित होते हैं, या बस पुरुषों के लिए जो मर्दानगी और स्त्रीत्व के बीच एक अच्छा संतुलन पाये हैं, गुलाबी शर्ट पहनने से बाहर निकलना नहीं। केवल आप ही जानते हैं कि सबसे अच्छा क्या है और जो लोग आप को आकर्षित करना चाहते हैं वे दिलचस्प हैं चाबी आपकी कामुकता और आपके लिंग के भीतर आपकी भूमिका के साथ इसकी पहचान करना है, इसके साथ अधिक सहज हो रही है।
  • अधिक शारीरिक रूप से आकर्षक (पुरुष) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी छवि फिट कपड़े कि खोजें अगर आपको लगता है कि आप उतने आकर्षक नहीं हैं जितना आप चाहते हैं, कपड़े और अन्य सहायक उपकरण आपको अधिक आश्वस्त महसूस कर सकते हैं। चाहे यह आपके पेशेवर, आकस्मिक, ग्रंज, गुंडा, भावनाएं, देश, शहरी या इनमें से कोई भी संयोजन हो, आपका संगठन आपको यह सूचित करने में सहायता करेगा कि आप कौन हैं और आप कौन बनना चाहते हैं। ऐसे कपड़ों का चयन करें, जो आपकी बेहतरीन विशेषताओं को बढ़ाएं। यदि आपके पास एक मांसल शरीर है, तो आगे बढ़ो और कम टी-शर्ट पहनें जो कि इसे दिखाने के लिए दिये जाएंगे। अगर आपके पास सुंदर आँखें हैं, तो विपरीत रंग के कपड़े पहनकर अपने रंगों पर जोर दें (यदि आपके पास नीली आँखें, नारंगी दृष्टि है) - यह आपकी आंखों को खड़ा कर देगा।
  • युक्तियाँ

    • अपना होमवर्क करें और नए लोगों से मिलने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों से परिचित हो। जब आप तैयार हैं, तो आप उन्हें इलाके के ज्ञान के साथ वापस लौट सकते हैं।
    • भरोसेमंद लोगों से आपकी शारीरिक उपस्थिति के बारे में ईमानदार राय पूछें लेकिन याद रखें कि आकर्षक क्या है, यह आपके विचारों के समान नहीं हो सकता है। अपने आप को पहचानने में मददगार हो सकता है कि आप क्या बदलना चाहते हैं, और फिर उसे बदलने के बारे में सलाह मांगें उदाहरण के लिए, यदि आप अधिक एथलेटिक देखना चाहते हैं, तो अधिक शारीरिक रूप से सक्रिय होने के बारे में विशेष रूप से एथलेटिक मित्र की राय पूछें। यदि आप हिपस्टर देखने को अपनाना चाहते हैं, तो इस योजना में पहले से ही एक मित्र से सलाह लें - वह आपकी मदद करना चाहेगा!
    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। बहुत से लोग अपने शारीरिक स्वरूप की देखभाल करते हैं। आप केवल एक ही नहीं हैं!
    • आसानी से मुस्कुराते हुए और अधिक लोगों को आपकी ओर आकर्षित करने में मदद मिलेगी। यह आपके व्यक्तित्व का महत्वपूर्ण पहलू है यह तुम्हारा सबसे अच्छा पक्ष दिखाने के बारे में है!
    • निर्णय लें कि क्या वह शारीरिक रूप में है, जिसे आप अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। यदि आप उन लोगों की तलाश कर रहे हैं जो उपस्थिति पर अधिक जोर देते हैं तो ध्यान रखें कि वे आपकी शैली को बनाए रखने के लिए कई मांगें करेंगे। कुछ लोगों के लिए, आकर्षक लोगों को ढूंढना अधिक संतोषजनक है, लेकिन जीवन में उनके मिशन पर विचार नहीं करें।
    • सामाजिक स्थितियों में समय व्यतीत करें यहां तक ​​कि अगर आप अकेले सलाखों के लिए जा रहे हैं, तो बस वातावरण की जांच करें और अपने आप को पता करने के लिए दबाएं या किसी से बात न करें।

    चेतावनी

    • एनोरेक्सिया और बुलीमिया गंभीर चिकित्सा शर्तों हैं जो दोनों लिंगों को प्रभावित करती हैं। अधिकांश सामाजिक मंडलियों में, वे बदसूरत गुण हैं यदि आपके पास कोई भी विकार है, तो चिकित्सा सहायता प्राप्त करें
    • वास्तविक बॉडीबिल्डिंग लक्ष्यों को सेट करें फिर उन पर काबू पाने का प्रयास करें यदि आप व्यायाम उपकरण का अनुचित तरीके से उपयोग करते हैं तो यह चोट लगने का खतरा है। निर्देश पढ़ें या किसी मित्र या कोच से पूछिए।

    आवश्यक सामग्री

    • लोगों से मिलने के लिए एक जगह (प्रेरणा देने के लिए)
    • स्टाइलिश कपड़ों (आत्मविश्वास देने के लिए शैली)
    • एक बाल कटवाने जो आपकी इच्छा की छवि से मेल खाता है
    • एक इत्र
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com