IhsAdke.com

कैसे किसी ने आपके द्वारा आकर्षित महसूस करने के लिए

आकर्षण एक बहुत ही व्यक्तिपरक अवधारणा है - आप भी एक व्यक्ति को आपसे आकर्षित करना चाह सकते हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर करना मुश्किल होगा। हालांकि, कुछ सामान्य पहलू हैं जो आपको किसी के लिए और अधिक आकर्षक बनाने में मदद कर सकते हैं: अपने मूल्यों को स्वतंत्र और सच्चे होने के लिए समर्पित करें - सकारात्मक बातचीत बनाए रखने और ब्याज को व्यक्त करने के लिए शरीर की भाषा का उपयोग करने का प्रयास करें - अंत में, दूसरे व्यक्ति के साथ हमेशा ईमानदार होने और उन्हें महत्वपूर्ण महसूस करने से इस आकर्षण को बनाए रखें।

चरणों

विधि 1
सही व्यक्तित्व की खेती

किसी एक को आकर्षित करने वाला शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
मज़ा लो हम मज़ेदार लोगों के लिए आकर्षित होते हैं, इसलिए यदि आप किसी को आकर्षित करना चाहते हैं, तो उसके पीछे आराम करने और मज़े की कोशिश करें।
  • व्यक्ति के बगल में मूर्ख बनने के लिए तैयार रहें - उदाहरण के लिए, किसी फिल्म के दौरान चुटकुले जानवर बनाने से डरो मत।
  • रोमांच के लिए ग्रहणशील रहें यदि व्यक्ति रात के खाने के लिए कुछ खाना खरीदने के लिए बाहर जाना चाहता है, उदाहरण के लिए, यात्रा के दौरान उसके साथ जाएं और मजे की कोशिश करें।
  • किसी एक को आकर्षित करने वाला शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2
    आत्मविश्वास का विकास करें इंसान आत्मविश्वास से व्यक्तियों के प्रति आकर्षित होता है, इसलिए जब आप किसी को जीतना चाहते हैं, तो आप इस विशेषता को प्रदर्शित करने की कोशिश करें। ऐसे कार्य करें जो सुरक्षा को प्रदर्शित करते हैं, जैसे कि आपके व्यक्तित्व को प्रदर्शित करना और बिना भय के विचार साझा करना।
    • यदि कोई समस्या है तो असुरक्षा से निपटने के तरीके ढूंढें - एक विकल्प कुछ गतिविधि में संलग्न होना है जो आत्मविश्वास बढ़ाता है, जैसे कि नियमित रूप से व्यायाम करना यदि आपकी असुरक्षा पुरानी है तो एक चिकित्सक से परामर्श करें।
  • चित्र शीर्षक से किसी को आकर्षित किया आप चरण 3
    3
    हास्य की भावना का प्रदर्शन मजेदार लड़के आकर्षक हैं, इसलिए उस व्यक्ति का मजाक बनाने की कोशिश करें जिसे आप जीतना चाहते हैं, और चुटकुले बताने या पर्यावरण या स्थिति के बारे में मजेदार टिप्पणी करने में डर नहींें। साथ ही, अपने जीवन की कुछ अजीब कहानी साझा करना सुनिश्चित करें
    • यदि आप नहीं जानते कि कैसे अजीब हो, तो हास्य की भावना पैदा करने के लिए खुद को समर्पित करें। कॉमेडी वीडियो देखें खड़ा हुआ या रेडियो कार्यक्रमों को सुनें और पॉडकास्ट विनोदी - यदि आप विनोदी सामग्री में चकरा डालना चाहते हैं, तो आप मजाकिया होना सीखेंगे
  • चित्र शीर्षक से किसी को आकर्षित किया आप चरण 4
    4
    स्वतंत्र रहें जब हम किसी में दिलचस्पी रखते हैं, तो हम इस व्यक्ति की मदद के लिए चापलूसी करने और पूछने की अधिक संभावना रखते हैं क्योंकि हम उनका ध्यान लेना चाहते हैं, लेकिन इंसान अधिक स्वतंत्र व्यक्तियों के लिए आकर्षित होता है। इसलिए जिस व्यक्ति को आप आकर्षित करना चाहते हैं, उस पर सभी ऊर्जाओं को ध्यान में रखने के बजाय, अपने आप पर अधिक ध्यान दें। अपने हितों, जुनून, नौकरियों के बारे में बात करने से डरो मत - हम उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जिनके पास अपना जीवन है और अपने लक्ष्य के बाद कैसे चलाना है
    • बातचीत के दौरान अपने बारे में बात करने से डरो मत, अपने जुनून और हितों के बारे में बेझिझक बात करें अगर दूसरे व्यक्ति पूछता है
    • सामाजिक घटनाओं में, अपने छेड़खानी पर पूरा ध्यान न दें - पर्यावरण पर चलें और दूसरों से बात करें स्वतंत्रता की यह छवि आपको अधिक आकर्षक बनाती है।
  • किसी एक को आकर्षित करने वाला शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने मूल्यों को विकसित करें अपने मूल मूल्यों और विश्वासों पर प्रतिबिंबित करें - हम एक ठोस नैतिक मूल के साथ इंसानों के लिए आकर्षित होते हैं, भले ही उनके विचार हमारे विचारों से थोड़ा अलग हों। इसलिए, यदि आप अपने स्वयं के विश्वासों को विकसित और बचाव कर सकते हैं, तो आप दूसरों के लिए अधिक आकर्षक होंगे।
    • अगर आप दोनों कुछ चर्चा कर रहे हैं, तो यह भी आपके फ्लाईटिंग से असहमति के साथ कुछ भी गलत नहीं है, और इससे आप उससे अधिक आकर्षक लग सकते हैं। हालांकि, हमेशा सम्मान से असहमत, जैसे, "ओह, यह बहुत ही रोचक है, लेकिन मैं एक और दृष्टिकोण से सवाल देखता हूं।"
  • विधि 2
    व्यक्ति के साथ बातचीत करना

    चित्र शीर्षक से किसी को आकर्षित किया आप चरण 6
    1
    सुनो। एक व्यक्ति उन लोगों के लिए आकर्षित होता है जो इसमें दिलचस्पी दिखाते हैं, और ब्याज संदेश देने का एक बहुत आसान तरीका सुनना है दूसरे व्यक्ति को अपने दृष्टिकोण के बारे में बोलने और साझा करने दें - और इशारों को बनाएं, जैसे कि आँख से संपर्क करने और उसे बनाए रखने के लिए, यह दर्शाने के लिए कि आप ध्यान दे रहे हैं
    • आप पूरक प्रश्नों से भी पूछ सकते हैं जैसे "क्या आपने मनौस में बड़ा किया? कैसे दिलचस्प! आपका बचपन कैसा था?"
  • शीर्षक चित्र जिसे आप को आकर्षित किया है चरण 7
    2
    दूसरे को आकर्षक बनाएं हम उन लोगों को आकर्षित करते हैं जो हमें आकर्षक महसूस करते हैं, इसलिए मुस्कुराहट, आँखों में आंखों और हल्के भौतिक संपर्क के साथ थोड़ा छेड़खानी करने का प्रयास करें - उदाहरण के लिए, बातचीत के दौरान आप व्यक्ति के हाथ को स्पर्श कर सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक से किसी को आकर्षित किया आप चरण 8
    3
    उसकी आँखों में देखो नेत्र संपर्क ब्याज और आकर्षण को व्यक्त कर सकता है, और बातचीत के दौरान किसी की आँखों में देखकर आप उन्हें अधिक आकर्षित कर सकते हैं
    • यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो आम तौर पर आप जितने आंखों की संपर्क करें, उतनी आंखों की जांच करें, लगभग 75% वार्तालापों के लिए।
    • हालांकि, समय-समय पर दूर देखना याद रखें, क्योंकि अतिशयोक्ति बहुत तीव्र होगी उदाहरण के लिए, हर 30 या 40 सेकंड दूर देखने की कोशिश करें।
  • शीर्षक चित्र जिसे आप को आकर्षित किया है चरण 9
    4
    उचित शरीर भाषा का प्रयोग करें गैर मौखिक भाषा आकर्षण और ब्याज व्यक्त कर सकते हैं, और यह एक व्यक्ति को आप को आकर्षित महसूस कर सकता है इसलिए इसके साथ बातचीत के दौरान ग्रहणशील शरीर की भाषा रखें।
    • अपने धड़ को देखें - अपनी छाती और पेट को खुले रखें, और अपनी बाहों को पार करने से बचें या अपनी छाती के करीब कुछ भी पकड़ लें।
    • अपने हाथों को दिखाई दे लोग ऐसे व्यक्तियों से सावधान हो सकते हैं जो बातचीत के दौरान अपने हाथ छिपते हैं, इसलिए सावधान रहें कि ऐसा न करें।
  • शीर्षक चित्र जिसे आप को आकर्षित किया है चरण 10
    5
    सुंदर दिखें शारीरिक आकर्षण कुछ हद तक महत्वपूर्ण है, इसलिए याद रखें कि अच्छे ट्रिम कपड़े पहनें और हर दिन अपने बालों को सीधा करें, अन्य बातों के अलावा। यदि आप श्रृंगार पहनते हैं, तो अपने फ्लर्टिंग से मिलने से पहले थोड़ी सी कोशिश करें
    • एक अन्य विकल्प कुछ मांसपेशियों को विकसित करने के लिए शारीरिक गतिविधियों की नियमितता का पालन करना है, जिससे आप दूसरों के लिए अधिक आकर्षक बना सकते हैं।
  • विधि 3
    आकर्षण बनाए रखना

    शीर्षक चित्र जिसे आप को आकर्षित किया है चरण 11
    1
    दिल खोलें भावनात्मक अंतरंगता दीर्घकालिक आकर्षण बना सकती है, इसलिए किसी और को बेहतर ढंग से मिलते समय गहरा बातचीत हो सकती है। भविष्य के लिए अपने सपने, डर और उम्मीदों के बारे में बात करें - इससे आपको आकर्षण के पारस्परिक भाव पैदा करने में मदद मिलेगी।
    • बातचीत के दौरान अधिक गंभीर मामलों को स्वाभाविक रूप से आने की अनुमति दें इस विषय को बदलने की कोशिश न करें, अगर कोई अधिक भावनात्मक विषय प्रकाश में आता है, तो बस समस्या के बारे में बात करें।
    • जब हम अपने दिमाग को खोलते हैं तो हम दूसरे व्यक्ति के साथ एक मजबूत और प्रेमपूर्ण बंधन स्थापित कर सकते हैं।
  • चित्र किसी एक को आकर्षित करने के लिए शीर्षक से कदम 12
    2
    नियमित रूप से बातचीत करें इंसान को लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है, जिनके लिए समय लगता है, इसलिए खेल खेलना से बचें, जैसे कि मुश्किल करना। इसके बजाय, अपने आप को अपने इश्कबाज के जीवन में पेश करें।
    • जल्दी से पाठ संदेश और फ़ोन कॉलों को जवाब दें, और व्यक्ति को नियमित रूप से देखने के लिए प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से किसी को आकर्षित किया आप चरण 13
    3
    अपना ख्याल रखना हम उन व्यक्तियों के लिए आकर्षित होते हैं जो जानते हैं कि कैसे स्वयं का ख्याल रखना, तो एक स्वस्थ जीवन शैली की खेती करने और अपने शारीरिक स्वरूप की देखभाल करने के लिए खुद को समर्पित करें यदि आप किसी को आकर्षक बनाना चाहते हैं यह एक निश्चित प्रकार के प्रदर्शन को दिखाने के साथ कुछ नहीं करना है, महत्वपूर्ण बात यह है कि हम खुद का ख्याल रखते हैं किसी को अपनी जीवनशैली को बदलकर देखने की जरूरत नहीं है, बल्कि एक स्वस्थ आहार बनाए रखने, शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करना और अच्छी स्वच्छता की आदतों की खेती हमेशा एक अच्छा विचार है।
  • चित्र शीर्षक से किसी को आप के लिए आकर्षक बनाओ चरण 14
    4
    एक दूसरे की देखभाल करें किसी को महत्वपूर्ण महसूस करने से आपको उस व्यक्ति के लिए अधिक आकर्षक बनाने में मदद मिल सकती है, इस तरह दिखाएं कि आप उनके बारे में ध्यान रखते हैं। हमेशा पूछें कि क्या सब कुछ ठीक है और उसका जीवन कैसा है
    • आप कुछ अच्छी चीजें भी कर सकते हैं जैसे कॉफी या डोनट लाएंगे जब वह शिकायत करती है कि उसे काम पर खराब दिन हो रहा है।
  • चेतावनी

    • याद रखें, हम किसी को भी किसी को पसंद करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते इसलिए यदि कोई व्यक्ति आपको आकर्षित नहीं करता है, तो इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com