IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व वापस पाने के आकर्षण के कानून का उपयोग करने के लिए

यदि आपने हाल ही में महसूस किया है कि आपके जीवन के प्यार को दूर करने के लिए यह कितना बेवकूफ था, तो बस वहां खड़े नहीं रहें और वापस आने के लिए प्रतीक्षा करें। एक आदमी के रूप में, आपको किसी और की मदद से पहले कदम उठाने की ज़रूरत है आपको सभी मदद की ज़रूरत है, खासकर अगर आप जानते हैं कि आपने उसे बहुत नुकसान पहुंचाया है आकर्षण के कानून को जानने और आप इसे कैसे लाभ ले सकते हैं कार्रवाई करने का एक बढ़िया तरीका है तो, क्या आप आकर्षण के कानून का उपयोग कर अपने पूर्व वापस चाहते हैं?

चरणों

आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 1
1
अपने पूर्व वापस पाने का एक शानदार तरीका एक परिवर्तन से गुज़रना है जो महिलाओं के सिर को मोड़ देगा, विशेष रूप से उनकी। यह करने के लिए एक आसान काम है, क्योंकि आपको बस अपने बाल बदलना है, अपनी अलमारी में सुधार करना और जिस तरह से आप खुद का ख्याल रखना चाहते हैं
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 2
    2
    अधिकांश पुरुषों को एक ब्रेक के बाद उनकी नजर बदलने की इच्छा नहीं होती क्योंकि वे घर के चारों ओर पूरे दिन और रात को रोना पसंद करते हैं। ऐसा करने के लिए समय बर्बाद करने के बजाय, सीधे ब्यूटी सैलून पर जाएं और अपने बालों को काट लें आप अपने पूर्व को एक नए रंग के साथ भी आश्चर्यचकित कर सकते हैं आप चेहरे की मालिश या कुछ त्वचा उपचार कर सकते हैं। एक बार जब आप हत्यारे को देखते हैं तो आप बाद में होते हैं, आप डिपार्टमेंट स्टोर पर जाकर कुछ कपड़े खरीद सकते हैं।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक छवि
    3
    यह आपके सामान्य संगठनों को अलविदा कहने का समय है और एक अलग शैली में बाहर निकलना है। आप पुरुषों की पत्रिकाओं या फिल्मों से कुछ विचार प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें आप पूजा करते हैं अगर आपकी पूर्व-प्रेमिका जॉनी डेप को पसंद करती है, शायद वह एक स्नातक की तरह ड्रेसिंग कर लेता है, जैसे वह करता है, उसका ध्यान आकर्षित कर सकता है एक बार जब वह आप में बदलाव को समझ लेती है, तो कार्रवाई करने का समय आ गया है।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    अपने व्यक्तित्व में सुधार यदि आपका पूर्व छोड़ दिया गया है क्योंकि आप कठोर थे, शायद यह आपके दृष्टिकोण को बदलने पर विचार करने का समय है आकर्षण के कानून की आवश्यकता है कि आप अपने लिए दूसरों को बदलने के बजाय बेहतर के लिए बदल दें। यदि आपका पूर्व उसे सार्वजनिक रूप से आपसे इलाज नहीं करता था, या यदि आप उसके घर को अक्सर गड़बड़ कर देते हैं, तो हो सकता है कि आप यह सब बदल सकें।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 4
    5



    एक बार जब आपका पूर्व आपको कुछ बदलाव पाता है, वह निश्चित रूप से जिज्ञासा की मर रही होगी। आपको आश्चर्य होगा कि यह क्यों और कैसे हुआ है अगर आपको पता है कि आपने उसके लिए सब कुछ किया है, तो आप अपने मीठे भाव से खुशी से भर जाएंगे। जब तक वह अपने प्रेमी बाहों में वापस नहीं आती तब तक ऐसा नहीं होगा।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 6
    6
    ध्यान दें। यदि आप उसे नोटिस करने के तरीकों को नहीं खोजते हैं, तो आप अपने पूर्व को कैसे आकर्षित करेंगे? यह वह जगह है जहां आकर्षण का कानून आपको बहुत मदद कर सकता है। इससे आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अचूक तरीके से अपने पूर्व को आकर्षित करने में मदद मिलेगी। सिर्फ इसलिए कि आपको बुरा लगता है कि आपने किया है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि वह कितनी अकेली और दुखी है। इसके विपरीत, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सही चालें जिससे कि वह आपको नोटिस करे।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 7
    7
    उसका ध्यान पाने के लिए सबसे प्रभावी तरीके से एक बाहर हो रहा है। आप किसी मित्र से किसी पार्टी या डिनर के साथ जा सकते हैं जिसके लिए आपका पूर्व भी जा रहा है। वह अंत के बाद ट्रैक पर आपको देखने के लिए आश्चर्यचकित होना निश्चित है। आप यह भी सोचेंगे कि आप कौन हैं और आप इतनी तेज़ी से किसी को कैसे ढूंढ सकते हैं।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 8
    8
    ईमानदारी से रहें यह आकर्षण के कानून में आवश्यक है। यदि आप वास्तव में अपने पूर्व के साथ वापस जाना चाहते हैं, तो आगे बढ़ो और साहस का पालन करने के लिए उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है कभी-कभी आपको अपने साथ और साथ ही उसके साथ ईमानदार होना चाहिए।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस कदम 9 पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    आप अपने पूर्व को रोमांटिक डिनर को कैंडललाइट से आमंत्रित कर सकते हैं और अपना दिल खोल सकते हैं। हो सकता है कि वह आपको पहले एक रवैया लेने और उसी तरह महसूस करने की अपेक्षा न करें। बेशक, आपको अपने इरादों के बारे में ईमानदार होना चाहिए और उसे उसके लिए साबित करना होगा। आप वापस जाने और खरोंच से बैठक का सुझाव दे सकते हैं
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 10
    10
    आकर्षण का कानून चमत्कार कर सकता है जो आपके पूर्व के साथ वापस पाने में भी मदद कर सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com