IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमिका वापस जीत के लिए

रिश्ते अक्सर संदेह और कड़वा आरोपों के बवंडर में समाप्त होते हैं। आपने शायद कुछ चीजें जिन्हें आप नहीं चाहते हैं, और उसने कहा कि अन्य। अब जब आपको लगता है कि खो जाने के बारे में सोचने में थोड़ा वक्त है, तो आप इसे वापस चाहते हैं यदि आप पूरी तरह से अपने आप को समर्पित करते हैं, तो आप इसे फिर से जीत सकते हैं क्या गलत था यह तय करना यह है कि यह साबित करता है कि आपने बदल दिया है।

चरणों

भाग 1
अपना जीवन तय करें

अपनी पूर्व प्रेमिका वापस चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपना जीवन वापस ट्रैक पर रखें आप थोड़ी देर के लिए रिश्ते में रहे हैं, और शायद आपकी प्रेमिका ने आपके साथ तोड़ दिया हो। यह आपके लिए अब एक दुखी और अकेला घंटे है, परन्तु उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप इसे वापस करने से पहले अपने आप में बदल सकते हैं।
  • लड़कियां लड़कों में सुधार देखना चाहती हैं। शायद आपकी प्रेमिका ने आपके बारे में शिकायत की, जब आप रिश्ते में थे। शायद कुछ है आप वह जानता है कि वह आसानी से सुधार सकता है क्योंकि वह उसे बेहतर बना देगा खैर, अब हमला करने का समय है अपने खेल का समय कम करें, अगर वह वही चाहता है, या जब आप उसके साथ हों तो क्लीनर कपड़े पहनना शुरू करें। यदि आप अलग-अलग होने पर बेहतर व्यक्ति बनने पर ध्यान देते हैं, तो आप "साक्ष्य" के साथ वापस जा सकते हैं कि यह एक नया चेहरा है
  • अपने आप को भावनात्मक रूप से पुनः प्राप्त करें यदि आप शांत और भावनात्मक रूप से नियंत्रित नहीं हैं, तो आपके पूर्व में जीतने का कोई मौका नहीं है। महिलाओं को जरूरतमंद पुरुष, चिपचिपा, हताश पुरुषों पसंद नहीं है - इससे पहले कि आप इसे वापस लाने की कोशिश करें तो आपको अपने जीवन को व्यवस्थित करना होगा। इसे पसंद करें या न करें, उसे दिखाएं कि आप अकेले ही उसके जीवन को संभाल सकते हैं, उसे वापस खींच लेंगे। इसका कारण यह है कि आत्मनिहित और स्वतंत्र पुरुषों की तरह महिलाएं तो जिम पर जाएं, अपने दोस्तों के साथ फिल्में देखें, या एक साहसिक शुरू करें यदि आप मज़ा आ रहे हैं, तो वह आपके साथ रहना चाहती है।
  • नए कपड़े खरीदें नई बार नए कपड़े की आवश्यकता होती है यह आपके में एक सूक्ष्म परिवर्तन है, लेकिन महत्व उसके लिए स्पष्ट होगा: एक नया बाहरी गहरी आंतरिक परिवर्तनों का संकेत देगा। आप चाहते हैं कि नई कमीज खरीदें, या वह जीन्स सुव्यवस्थित होने के कारण शारीरिक आकर्षण का एक महत्वपूर्ण पहलू है और यदि वह आपको कपड़े से अच्छी तरह से ड्रेसिंग देखता है जो उसे नहीं पता है, तो उसे महसूस होगा कि अगर प्रगति नहीं हुई है, तो पूरी तरह से बदलाव नहीं हुआ है।
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस कदम 2 जाओ शीर्षक छवि
    2
    सही रवैया है अपनी पूर्व प्रेमिका को पुनः प्राप्त करने से सही रवैया ढूंढने से शुरु होता है लड़कियों, अधिकांश भाग के लिए, परिपक्व, स्वतंत्र पुरुष देखना चाहते हैं जो मज़े करना चाहते हैं और जानते हैं कि वे क्या अच्छे हैं। हम जानते हैं कि यह बहुत काम है, इसलिए धीरे धीरे शुरू करें यदि आपको लगता है कि यह बहुत अधिक है।
    • ईर्ष्या होने से रोकें ईर्ष्या होने के नाते आपको कहीं भी नहीं मिलेगा ईर्ष्या भय और चिंता से जुड़ी हुई है, जिनके पास दो अनैतिक विशेषताएं हैं साथ ही, आप जो भी गैर-रूप से बात कर रहे हैं वह यह है कि आप उसे नियंत्रित करना चाहते हैं। कोई भी नियंत्रण नहीं करना चाहता। तो ईर्ष्या से लड़ना सीखें, यदि आप आक्रामक नहीं हैं और ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आप शहद के साथ अधिक मक्खियों को आकर्षित करते हैं, सिरका नहीं
    • अधिनियम के रूप में अगर कुछ भी गलत नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप कपड़े धोने की मशीन में कपड़े की तरह संघर्ष कर रहे हैं, तो इसे दिखाने की कोशिश न करें। वह शायद आप वापस नहीं चाहेंगे अगर आप निराश, उदास या क्रोधपूर्ण काम कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप हँसते हैं और कुछ मज़ेदार होने की कोशिश करते हैं। आप जान सकते हैं कि आप एक खुशहाल व्यक्ति बन गए हैं। यदि आप उदास महसूस कर रहे हैं, अपने दोस्तों या परिवार के साथ अपने आस-पास। एक कोने में अकेले खड़े न हों और इसे आपके पास वापस आने की प्रतीक्षा करें।
    • हास्य की भावना विकसित करना लड़कियां क्या कहती हैं कि वे किसी लड़के में अधिक खोजते हैं? हास्य और एक अजीब रवैया की भावना ये दो विशेषताएं आकर्षक हैं क्योंकि वे अन्य लोगों को बताती हैं कि आप किशोर हैं और आक्रामक नहीं हैं तब कुछ चुटकुले सीखें, यदि आप कर सकते हैं (दोस्तों हमेशा सुनने के लिए वहां मौजूद हैं) और जो काम करते हैं और उन लोगों को त्यागते हैं जो नहीं करते हैं। आत्मविश्वास से अपने आप को अनुभूति जानें - शिकायत के तरीके में नहीं। और, भगवान के लिए, चंचल होना, खासकर जब वह चारों ओर हो। प्यार से इसके साथ खेलते हैं, या किसी दोस्त पर एक नाटक खेलते हैं। आप इसमें अंतर देखेंगे
  • भाग 2
    जलवायु बनाना

    अपनी पूर्व प्रेमिका वापस जाओ चरण 3 छवि शीर्षक छवि
    1
    उसे अकेला छोड़ दो थोड़ी देर के लिए, अपने संबंधों के बारे में सोचने के लिए उसे कुछ समय दें यदि आपके पास एक महान रिश्ता है, तो वह उन सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचती है जो आपने उनके लिए की हैं और उनकी याद आती है।
    • उसके साथ सभी संचार बंद करें हो सकता है कि आप उससे कुछ हफ्तों या शायद एक महीने के लिए उससे बात करना नहीं चाहते। यह मुश्किल है और यह चोट लगी है, लेकिन इसमें वास्तव में इससे अधिक चोट लगी होगी। यह आत्माओं को शांत करने देता है अगर चीजें भारी होती है जब आप समाप्त हो जाते हैं
    • आपको इसे तीन कारणों से स्थान देने की आवश्यकता होगी: 1) लोगों को बस स्थान की आवश्यकता है - अगर आप इसके लिए जगह नहीं बना सकते हैं, तो शायद यही आपको यह दिखाने के लिए काम करना चाहिए कि यह बदल गया है। 2) उसे पता चलेगा कि आप कितने अच्छे हैं-न कि वह उसे नहीं जानता है, लेकिन वह नहीं कर सकती है महसूस करने के लिए यह। 3) आप उसे दिखाएंगे कि वह कितना स्वतंत्र है - "विद्रोही" महिलाओं के लिए इतनी आकर्षक है क्योंकि वह अकेली है और दूसरे लोगों की जरूरत नहीं है
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस कदम 4 शीर्षक छवि शीर्षक
    2
    दूसरी लड़की से बात करना शुरू करें उसके लिए कुछ मत करो, लेकिन दोस्ती शुरू करें आपको उसे दिखाने के द्वारा अपने मूल्य को बढ़ाने की जरूरत है कि अन्य लड़कियां आपको पसंद करती हैं और आपको आकर्षित करती हैं।
    • एक और लड़की के पीछे जाने के साथ इस कदम को भ्रमित न करें आप बाहर जाना और बात करना चाहते हैं, मज़ेदार चीजें एक साथ करें, लेकिन रहना न दें। अगर आप किसी दूसरी लड़की के साथ रहें, तो आपका पूर्व वापस लेने की संभावना बहुत कम हो जाएगी।
    • लड़कियों के एक समूह के साथ बाहर जाओ अपने पूर्व दिखाएं कि लड़कियों को आप के आसपास होना पसंद है। ये लड़कियों आपकी मदद करेंगे यदि आप लोकप्रिय, स्मार्ट और चतुर लड़कियों के एक बड़े समूह को इकट्ठा करने का प्रबंधन करते हैं, तो संभावना है कि आपके पूर्व को अधिक दिलचस्पी महसूस होगी, शायद इसे महसूस किए बिना।



  • अपनी पूर्व प्रेमिका वापस चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने भीतर की अल्फा पुरुष खोजें अल्फा नर, प्रकृति में, एक उच्चतम वर्ग वाले एक समूह के भीतर है और उनकी महिलाओं को चुन सकते हैं।
    • अधिकांश लड़कियों आकर्षित कर रहे हैं अल्फा गहरा जैविक कारणों पुरुषों के लिए: वे मानते हैं कि यह उनके लिए बेहतर प्रदान करते हैं उन्हें बेहतर सुरक्षा करने और उन्हें बच्चों जैविक रूप से अधिक तैयार दे सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप नहीं पाते हैं कि अल्फा पुरुषों अपने पूर्व के प्रकार के होते हैं, सूक्ष्म परिवर्तन इसके साथ काम कर सकते हैं: हड़ताल जब एक सा उसकी छाती, हाथ और जांघों और डिजाइन शक्ति बाहर काम करने का प्रयास करते हैं।
  • भाग 3
    चाल करें

    अपनी पूर्व प्रेमिका वापस कदम चरण 6 शीर्षक छवि
    1
    उसे एक बहाना दे दो चाहे आप इसके साथ काम कर रहे हों, या दूसरी तरफ, एक बहाना हमेशा अच्छा होता है यह उसे दिखाता है कि आप अपने अहंकार को निगलने में सक्षम हैं और आप यह कहने के लिए पर्याप्त देखभाल करते हैं कि आप इसे याद करते हैं। अगर ठीक से किया जाए, तो एक बहाना अद्भुत काम कर सकता है
    • उसे फूल भेजें लड़कियां फूलों से प्रेम करती हैं, क्योंकि अभी भी लोग समझ नहीं पा रहे हैं। वे एक सप्ताह के बाद मर जाते हैं और वे वहां रहते हैं, धूल उठाते हैं। ठीक है, संभावना है कि यह है कि आपके पूर्व शायद फूल प्यार करते हैं क्योंकि वे अच्छा गंध और सुंदर हैं और वह उन्हें अपने मित्रों को दिखा सकते हैं और अपनी प्रशंसा है कि किसी को उसके बारे में परवाह करता है। आप वह कोई होना चाहता है
    • उसे एक पत्र भेजें लड़कियां भी पत्रों को पसंद करती हैं क्योंकि उन्हें लिखने में बहुत समय लगता है और आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करना होगा की तरह "कुछ करता है, तो इस पत्र को ठीक कर देंगे क्या हम दोनों के बीच टूट गया है और कभी नहीं हो सकता है मैं नहीं जानता कि यह कह कर शुरू करो। लेकिन मैं तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारे बारे में बहुत ज्यादा परवाह चाहते हैं और हमेशा होगा। वह भाग कभी नहीं बदल गया है। जो हिस्सा बदल गया है वह यह है कि मुझे एहसास हुआ कि मैं आपको जाने के लिए कितना बेवकूफ था। "
    • उसे व्यक्ति में बताएं एक सार्वजनिक स्थान पर एक बैठक के लिए एक समय निर्धारित करें, या एक स्थान जिसे आप जानते हैं वह साथ आरामदायक होगी। जब यह समय आ गया है, कहते हैं, "मैं जानता हूँ कि मैं हमारे रिश्ते के दौरान कुछ गलतियाँ की, और मैं किसी भी आप के लिए [जो कुछ भी किया है] मैं नहीं करना चाहिए था उनके लिए जिम्मेदारी स्वीकार करने के लिए करना चाहता था और मैं भयानक लग रहा है। लेकिन मैंने जो सबसे बड़ी गलती की है वह तुम्हें खो रही है। मैं आपसे कुछ उम्मीद नहीं कर रहा हूं, मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें।
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस कदम 7 छवि जाओ
    2
    धीरे-धीरे दोस्ती का विकास करें हो सकता है कि आपके रिश्ते में कुछ ट्रस्ट खो गया है और अब इसे तय करना शुरू करने का समय है। ट्रस्ट लड़कियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है आप उसे दिखाना चाहते हैं कि वह आपको फिर से भरोसा कर सकती है और आप उसके विश्वास के योग्य हैं।
    • बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना उसके लिए कुछ अच्छा करो यदि वह परीक्षा के लिए देर से पढ़ रही है, तो उसकी पसंदीदा चाय या कॉफी के साथ आओ और उसे बताएं कि आप अगले दिन रॉक करेंगे। यदि उसके एक मित्र दुर्घटनाग्रस्त हो जाए, तो अपने घर में चले जाएं और ब्याज दिखाएं (दोस्त अपने पूर्व को बताएगा कि आपने दिखाया था)। अगर वह कहती है कि वह एक फिल्म देखना चाहती है, उसके लिए दो टिकट खरीद लें और उसकी एक दोस्त, लेकिन पूछें मत। आपका समय जल्दी आ जाएगा
    • उसके साथ चाय या कॉफी के लिए बाहर जाओ बाइक शहर पूल में एक तैरना है। उन चीजों के बारे में बात करें, जिन्हें आप हास्यास्पद, या बात करना पसंद करते हैं। विश्वास के साथ कार्य करना याद रखें, मज़ेदार बनें और चंचल बनें ताकि वह देख सकें।
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस कदम 8 शीर्षक छवि
    3
    समझाओ कि आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं एक बार जब आपने माफी मांगी और आप दोबारा दोस्त हैं, तो कहें कि आप उसे वापस चाहते हैं। ऐसा करने के लिए रोमांटिक जगह का चयन करने का प्रयास करें और उसे बताने की कोशिश करें कि आप केवल वहां होंगे यदि आप अपने सर्वश्रेष्ठ आकार में हैं तो यह चोट नहीं पहुंचेगी।
    • अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार रहें, लेकिन उचित हो ऐसा मत कहो कि वह रिश्ते में गलत थे। बजाय इसके बजाय आप पर फोकस उसे बताएं कि आपने कितना गलत किया है और उसे दिखाते हुए कि आपने कैसे बदल दिया है समझाओ कि आप अधिक मरीज, अधिक अनुपालन, अपनी विफलताओं के बारे में अधिक जागरूक हो गए हैं और सुनिश्चित करें कि आप कार्रवाई के साथ उन पुष्टिओं का समर्थन करते हैं। यदि आप कहते हैं कि आप अधिक क्षमाशील बन गए हैं, तो उसे दिखाने के लिए तैयार रहें कि आप दूसरों की गलतियों की ओर इशारा नहीं कर रहे हैं।
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "जब हम किया गया, मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत स्थानों में प्रेम की तलाश कर रहा था। मुझे एहसास हुआ कि आपने मुझे बिल्कुल वही प्रदान किया है जो मुझे चाहिए और यह वास्तव में शर्म की बात है कि मुझे इसे पूरा करने के बाद पता होना चाहिए लेकिन मुझे अब पता है और मैं बेवकूफी होगी अगर मैं तुम्हें फिर से जीतने की कोशिश नहीं करता क्योंकि आप वास्तव में मुझे क्या चाहिए। "
    • या आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "आप इसे पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन जो आज मैं करता हूं, मैं आपके लिए क्या करता हूं।" आपने मुझे एक बेहतर व्यक्ति बना दिया था। मुझे समझ में आ रहा है कि किसी की देखभाल करने के लिए अब क्या है जो मैं आपके साथ रहा हूं। मैं इसे अपने साथ फिर से साझा करना चाहता हूं, लेकिन इस बार बेहतर होगा क्योंकि मैं इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकता क्योंकि मैं अभी भी आपके लिए भावनाओं को महसूस करता हूं, मैं अपने आप को और दुनिया को झूठ बोलना पड़ेगा।
    • उसे आश्वस्त करें कि आप समस्याओं को ठीक कर सकते हैं जो टूटने का कारण बना। याद रखिए कि आपने क्या काम किया है, इसलिए आप अपनी गलतियों से सीख सकते हैं। योजना तैयार करें और उसके साथ चर्चा करें। यदि आप फिर से एक ही समस्या से गुजरते हैं तो वापस जाने का कोई कारण नहीं है। यदि आप उसकी भावनाओं को पर्याप्त नहीं सुना, तो सुनिश्चित करें कि आप सुन रहे हैं जब आप कहते हैं कि तुम उसे पसंद करते हो यदि आप अपने दोस्तों के साथ नहीं लेते हैं, तो इसे काम करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करें। संभवतः गलत होने पर हमला करने की एक योजना है और आप बहुत प्रभावित होंगे।
  • युक्तियाँ

    • चीजों का मूल्यांकन करना बंद करो
    • एक बार जब वह अपने जीवन में वापस आती है, तो उसे प्यार करो जैसे कि वह आखिरी दिन है।
    • उसे कुछ अजीब बात बताओ, जो उसने कहा, या किया। वह इस तथ्य से प्यार करेंगे कि आप इन विवरणों को याद करते हैं।
    • सुनिश्चित कर लें कि यदि आप उसमें टक्कर करते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ ऐसा मत करो उसे बंद करो और उससे बात करें, उसे आलिंगन दें और एक चुंबन दें और अगर आप कुछ समय में एक दूसरे को नहीं देखा है तो उसे अद्यतन करने के लिए बात करें।
    • उसे वापस लाने के लिए, बस अपने आप से होकर करो और उसे करो जो आपने उसे पसंद करने के लिए किया और उसे क्रिसमस उपहार के कुछ दे, भले ही आप सही हो और वह गलत है कह रही है कि वह सही है और माफी मांगने से उसे अच्छा लगता है।
    • जब आपका पूर्व आपके पास आता है, तो अपने संबंधों के बारे में तुरंत बात करना शुरू न करें! यहां तक ​​कि अगर वह चाहती है कि आप बेहोश हो जाएं, तो शायद वह गोलमाल के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं है। इसके बजाय, उससे बात करें जैसे आपने किसी पुराने दोस्त की तरह उसे कभी नहीं किया और उसका इलाज किया। इससे बर्फ को तोड़ने में मदद मिलेगी, आपको और अधिक आरामदायक महसूस करने में मदद मिलेगी, और आपको इसे बिना डर ​​के बिना सुलह के विचार में लाएगा।
    • इसे वापस लाने के लिए जल्दी मत करो इसमें कुछ समय लग सकता है पहले धीमे हो जाओ और सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ वापस जाना चाहता है।
    • उसके साथ झगड़ा करने की कोशिश न करें पूछें कि आपने क्या किया और सुधारने का प्रयास किया।
    • इसे लागू न करें, पर विश्वास करें कि आप एक बेहतर व्यक्ति बन गए हैं और आप अधिक गलतियां नहीं करेंगे, इसके लिए प्रेरक बनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com