IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमिका के साथ रहने के लिए

एक पूर्व प्रेमिका के साथ रहना काफी जोखिम भरा है और आप भी अधिक चोट पहुंचाना समाप्त कर सकते हैं, लेकिन यह आपके द्वारा दिनांकित किसी के साथ होने के लिए वास्तव में अच्छा होगा। पूर्व के साथ वापस आ रहा है या बस उसके साथ होना चाहते हैं पूरी तरह से अलग चीजें हैं और प्रत्येक के लिए किया जा रहा है के अपने तरीके हैं। कई सिर दर्द के बिना पूर्व पाने के लिए, चीजों को स्वाभाविक रूप से होने चाहिए और क्या आप वाकई दोनों वे क्या करेंगे के बारे में एक ही पृष्ठ पर कर रहे हैं बनाना चाहिए: को चोट पहुंचाए बिना, मजा। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें

चरणों

विधि 1
पूर्व प्रेमिका के साथ रहने के लिए तैयार हो जाओ

एक पूर्व प्रेमिका चरण 1 के साथ हुक अप शीर्षक वाला चित्र
1
चीजें स्वाभाविक रूप से होती हैं अगर आप किसी भी तरह की प्रतिबद्धता के बिना अपने पूर्व के साथ रहना चाहते हैं और सिर्फ मजा करना चाहते हैं, तो ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि चीज़ें स्वाभाविक रूप से होती हैं उसने क्या किया है, उसे पूछकर फोन या फोन न करें। इसके बजाय, उसे एक पार्टी में, एक बार में, या कहीं और में "टक्कर" और छेड़खानी शुरू करें ताकि वह जान सकें कि उसके इरादों क्या हैं।
  • यदि आप अपने जीवन के बारे में बहुत कुछ कहते हैं या पूछते हैं, तो वह गलत धारणा को महसूस कर सकती है और आपको लगता है कि आप प्रलय में वापस आना चाहते हैं। जैसे कि आप बार में एक वाकई शांत नई लड़की को मिल रहे हैं और उसके बाद उसे घर ले जाइए
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 2 के साथ हुक अप नामक चित्र
    2
    समय पास दें यदि आप अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ रहना चाहते हैं, तो कुछ भी करने से पहले कुछ सप्ताह या कुछ महीनों तक प्रतीक्षा करें। यहां तक ​​कि अगर आप एक दोस्ताना ब्रेक और कोई कठोर भावनाओं को नहीं किया है, तो आप उसके साथ बिस्तर पर जाने की कोशिश करने से पहले धूल नीचे चलो। अन्यथा, चीजें बहुत जटिल हो सकती हैं
    • आराम का आश्वासन दिया कि पर्याप्त समय आपके लिए एक पूर्व के व्यक्ति के रूप में देखने के लिए पारित हो गया है, जब आप उसे देखते हैं तो पुराने जटिल भावनाओं को खिलाने के बजाय आप रहना पसंद करेंगे।
    • समय आपके पास हो सकता है किसी भी चोट या असंतोष को पारित करेगा और चंगा करेगा।
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 3 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    3
    उसे बताएं कि आप उसके साथ रहना चाहते हैं। एक बार पर्याप्त समय बीत चुका है और आप अकस्मात अपने पूर्व से मिले हैं, यह स्पष्ट कर दें कि आप उसे घर ले जाना चाहते हैं यह मत कहो कि वह सुंदर है और आप उसकी मुस्कुराहट को याद करते हैं इसके बजाय, उसे बताएं कि वह नई पोशाक में सुंदर दिखती है और आप उसके शरीर को याद करते हैं सूक्ष्म होने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आप शायद एक-दूसरे की मौजूदगी में अच्छा महसूस करते हैं - बस सुनिश्चित करें कि वह उसी तरह महसूस करती है।
    • उस कुत्ते को प्यार न करें उसे ऊपर और नीचे देखो और उसे पता है कि आपको लगता है कि वह गर्म है
    • प्रत्यक्ष रहें उसे अपने घर जाने या उसके घर जाने के लिए आमंत्रण की प्रतीक्षा करें।
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 4 के साथ हुक अप नामक चित्र
    4
    अपने इरादों को स्पष्ट करें लड़की को चूमने से पहले, अपने इरादों और उम्मीदों को बहुत स्पष्ट छोड़ दें। कहते हैं कि आप प्रतिबद्धता के बिना बनना चाहते हैं, कि आप डेटिंग को फिर से शुरू नहीं करना चाहते और बस मज़े करना चाहते हैं। उसे पता है कि आप उसे सिर्फ एक उपद्रव बनाने के लिए देखना चाहते हैं और आप किसी भी डबल शो को नहीं करना चाहते हैं।
    • एक झटका मत बनो अपने पूर्व पर छोड़ देना अच्छा नहीं है, उसके साथ रहें और केवल कहें कि वह डेटिंग शुरू करने के मूड में नहीं है और वह कुछ गंभीर नहीं चाहती है
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 5 के साथ हुक अप शीर्षक वाला चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि आप एक ही भाषा बोल रहे हैं। ध्यान रखें कि जब आप एक पूर्व के साथ जा रहे हैं, तो यह लगभग असंभव है कि आप एक ही बात चाहते हैं। यह बहुत संभावना है कि आप में से एक अभी तक शब्द, शब्द, चिंतित और भावनात्मक रूप से कमजोर है। मामलों विविध हैं: यह हो सकता है कि यह खत्म हो गया है और आप केवल जब वास्तव में, आप namoro- को फिर से शुरू करना चाहते हैं, कुछ भी नहीं है गंभीर होना चाहता हूँ का नाटक कर रहे हैं या यह हो सकता है कि यह प्यार में जारी है और आप को पसंद करने और आप उसे बिस्तर पर ले जाना चाहते हैं लेकिन अगर आप दोनों एक ही बात चाहते हैं, तो इसमें कोई समस्या नहीं है।
    • जब आप अपने सच्चे इरादों के बारे में बात कर रहे हों, तो उसे आंखों में देखें क्या वह वास्तव में इस बात से सहमत है कि यह एक अच्छा विचार है, या क्या उसे लगता है कि वह कुछ और हो सकता है?
    • अपने रिश्ते की शुरुआत के बारे में सोचें और कैसे चीजें अधिक गंभीर थीं यदि आप केवल एक महीने या दो के लिए एक साथ रहे हैं, तो शायद आप दोनों ही रहने के बारे में अच्छा महसूस होने की संभावना है। लेकिन अगर आप एक लंबे समय के लिए दिनांकित हैं, तो चीजें अलग-अलग हो सकती हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप दोनों दूसरे लोगों के साथ बाहर जाने के साथ ठीक है यदि नहीं, तो आप वापस और तारीख क्यों नहीं जाते?
  • विधि 2
    पूर्व प्रेमिका के साथ रहें

    एक पूर्व प्रेमिका चरण 6 के साथ हुक अप नामक चित्र
    1
    कुछ भी मत करो, लेकिन कुछ "squeaks" दे दो यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन अगर आप एक पूर्व-प्रेमिका के पास जा रहे हैं, तो आपको उसे कुछ "स्केक" देना चाहिए और उसे बिस्तर पर ले जाना चाहिए। इसे फिल्मों में न लें, या कुछ भी साथ देखें। खाने के लिए या आइसक्रीम लेने के लिए बाहर जाने के बिना, बहुत कम एक खुश जोड़े के रूप में हाथ पकड़े हुए शहर के चारों ओर घूमते हैं। यदि आप कुछ ऐसे कार्य करने के लिए वापस जाते हैं, जो आपके जोड़े हैं, तो आप के बीच का रिश्ता भ्रमित होगा और ऐसा लगता होगा कि आप एक साथ फिर से हैं - भले ही वह आपकी इच्छा नहीं है।
    • क्या हो रहा है के बारे में ईमानदार होना यदि वह आपके साथ सार्वजनिक रूप से बाहर जाना चाहती है, तो बहस न करें उसे बताओ कि आप एक समय या किसी अन्य स्थान पर रहने के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 7 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    2
    स्थिरता में रहें पूर्व के साथ रहना वास्तव में शांत और मजेदार हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर रात ऐसा करना चाहिए क्योंकि ... क्या लगता है? ऐसा प्रतीत होता है कि आप वापस आ गए हैं। यदि आप बस अपने पूर्व मिल रहे हैं, तो आप नए लड़कियां नहीं मिल रहे हैं या दोस्तों के साथ मज़ा कर रहे हैं। यदि आप एक साथ बहुत समय बिताते हैं, तो आप को फिर से चोट पहुंचाना बहुत आसान होगा। इसलिए प्रत्येक सप्ताह को पूरा करने के लिए दिन और समय सेट करने के बजाय चीजों को मजेदार और सहज रखें।
    • चीजों को सहज, प्राकृतिक और, सब से ऊपर, मजेदार होने दें। यदि आप उससे मिलते हैं, तो उसके घर ले जाएं। यदि आपको यह नहीं मिल रहा है, तो कॉल करें या संदेश भेजने के लिए यह कहें कि वह कहां है याद रखें: आपको इतना परवाह नहीं करना चाहिए
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 8 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    3
    नीचे बसा मत थोड़ी बस्तियों के बिना पूर्व के साथ रहना मुश्किल हो सकता है सब के बाद, आप शायद बिस्तर में अच्छी तरह से करते हैं - जो मज़ा किसी दिनांकित हैं, उनके साथ होने के लिए का हिस्सा है - लेकिन आप के इस भोग ले रिश्ता देखभाल न दें, भले ही वह कुछ कॉल करने के लिए नहीं होना चाहिए रिश्ते। अनुवाद: एक साथ नहीं सोती हैं सिर्फ इसलिए कि यह हालांकि आसान नहीं होता है, यादों के बारे में बात नहीं करते और केवल क्योंकि यह ऐसा करना सही लगता है विशेष रूप से हथियारों के साथ शामिल नहीं।
    • शेल के बिना बिना भावुक चुंबन के बिना, अपने अंडरवियर बॉक्स में बिना चले जाने और बिना कल के भोजन के खाने के बिना। ये सभी संकेत हैं कि आप अपने "गैर-रिश्ते" में निपटा रहे हैं और आप डेटिंग शुरू करने से दो चरण दूर हैं।



  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 9 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    4
    स्थिति का ट्रैक रखें यदि आप किसी भी जटिलताओं के बिना अपने पूर्व के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको हमेशा स्थिति में नियंत्रण होना चाहिए, हमेशा से। उसे अपने लिए रहने की स्थिति निर्धारित न करें और अपने घर में सब कुछ करने की कोशिश न करें, ताकि आप अपना स्थान खो न जाएं या अपने स्थान को विभाजित करने की आवश्यकता न करें। अगर आप कुछ करना चाहते हैं तो दोस्तों के साथ जाने के लिए अपनी योजना रद्द नहीं करें उसे बताओ कि यदि आप बेकार हैं तो आप उसके साथ बाहर जा सकते हैं।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने पूर्व को बता देना चाहिए कि उसे क्या करना चाहिए। आपको एक समय और जगह मिलनी चाहिए जो आपके लिए दोनों काम करती है, लेकिन उसे उसकी ज़रूरतों को लागू नहीं करने दें।
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 10 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    5
    अपने रिश्ते को एक गुप्त रखें अपने दोस्तों के सामने उसके साथ मत जाओ, न ही उसके साथ एक पार्टी में जाना क्योंकि वह अकेले नहीं जाना चाहती। अधिमानतः, अपने दोस्तों को मत बताना कि आप प्रतिबद्धता से बाहर चल रहे हैं यदि आप बहुत सारे लोगों को बताते हैं, तो चीजें अधिक जटिल हो सकती हैं जितना संभव हो सके सब कुछ सरल बनाने की कोशिश करें: सिर्फ आप दोनों के बीच।
    • यदि आप सार्वजनिक या अपने दोस्तों के साथ शुरू करते हैं, तो वे इस व्यवहार के समय पर अस्वीकृत कर देंगे और उसे बताएंगे कि उसे आपके लिए कुछ नियम और शर्तों को सेट करना चाहिए
    • यदि आप अपने दोस्तों के सामने उसके साथ बाहर जाते हैं, तो वह आपकी प्रेमिका की तरह महसूस करेगी।
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 11 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    6
    प्रेमी से बचें, जबकि वे रह रहे हैं शायद जब आप डेटिंग कर रहे थे, तो आप उस तरह के प्यार वाले आदमी थे। उसने कहा कि वह कितनी सुंदर थी, आप उससे कितना प्यार करते थे और कैसे उसे अपनी गाल पर डिम्पल पसंद आया तो अपने भीतर मौजूद रोमियो को दूर चलो, या वह आपके बीच क्या हो रहा है, इस बारे में गलतफहमी शुरू हो जाएगी। वह सोचेंगे "उन्होंने कहा मैं सुंदर हूँ - यह अभी भी मुझे प्यार चाहिए" या "वह मेरे बालों के माध्यम से उसके हाथ भागा -। यह निश्चित रूप से कुछ का अर्थ है" आप इन बातों से कोई भी कार्य हैं, तो आप कर देगा वह सोचती है कि आप डेटिंग पर वापस जाना चाहते हैं
    • आप क्या कर सकते हैं यह कहना है कि आपको लगता है कि वह गर्म है और आप उसके शरीर को कितना पसंद करते हैं लेकिन ऐसा ही है, अगर आप चाहें तो इस कामुकता की तुलना में अधिक कामुकता की तारीफ करते हैं- यदि आप इस छोटी सी बात को अंतिम रूप देना चाहते हैं
  • विधि 3
    पता है कि कब खत्म करना है

    एक पूर्व प्रेमिका चरण 12 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    1
    अगर आपमें से किसी एक को फिर से एक दूसरे के लिए भावनाएं हैं, तो यह सब खत्म करो। दुर्भाग्य से, आप में से किसी एक को फिर से एक दूसरे के लिए भावनाओं को शुरू करने के बिना अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ रहने के लिए कठिन और कठिन हो जाएगा जब ऐसा होता है, तो आपको समझौता किए बिना इस छोटे रोल को तुरंत समाप्त करना चाहिए, या चीजें बहुत जटिल होने लगेंगी। जब तक आप अभी भी अपने प्रेमिका की तरह है और उसे वापस जीतने के लिए यह सब कर रही है - दुर्भाग्य से एक भयानक विचार - तुम सब कुछ खत्म हो जाना चाहिए, ताकि आप में से एक प्यार भावनाओं का कोई भी संकेत दिखा।
    • यदि आप अपनी छाती में उस पुरानी धड़कते हुए महसूस करना शुरू करते हैं और आपके पास अद्भुत संबंधों के बारे में सोचना शुरू करते हैं, भले ही यह काम न करें हो, इस नाव को छोड़ दें
    • यदि वह कहती है कि वह आपको याद करती है, प्यार संदेश भेजता है या कहती है कि वह कुछ और रोमांटिक चीजों को एक साथ करना चाहती है, उसके पैरों पर उतरें।
    • अगर आपको इन कारणों में से किसी के लिए अपने "रिश्ते" को समाप्त करना है, तो पहले अपने कारणों को समझाएं। एक गधे मत बस क्योंकि आपके पास कुछ नहीं बचा है
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 13 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    2
    अगर आप में से किसी को किसी और को पसंद करना चाहिए तो समाप्त करें यदि आप में से कोई अन्य किसी से संबंधित है, भले ही आपने इसे नहीं देखा हो, तो यह समय "twitches" अवधि समाप्त करने का है पूर्व के साथ रहना जब आप सेक्स करना चाहते हैं और आप "ऊब" या ऊब हैं, क्योंकि आपके जीवन में कोई बहुत ही दिलचस्प बात नहीं है। लेकिन अगर आप में से किसी को किसी और के लिए गिरावट शुरू करना है, तो यह आपके "गैर-रिश्ते" को अन्य भावनाओं को तलाशने के लिए खत्म करने का समय है।
    • यदि आप जानते हैं कि आपके पूर्व के किसी अन्य व्यक्ति पर क्रश है, तो आप बहुत ही शांत नहीं होंगे यदि आप उसे प्राप्त कर लेते हैं और उस समय का उपभोग करते हैं।
    • और भी, जब आप किसी और लड़की को पसंद करना शुरू करते हैं, वह आपके साथ कुछ भी नहीं चाहती, अगर वह जानती कि आप अभी भी अपने पूर्व मित्र से डेटिंग कर रहे हैं
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 14 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    3
    अंत में जब आप लीक में पड़ जाते हैं अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ रहना कुछ महीनों तक या पिछले दो से ज्यादा कुछ होने से पहले चीजें ज्यादा गंभीर हो जाती हैं यहां तक ​​कि अगर आप चीजों को प्राकृतिक, आकस्मिक और सहज रूप से रखने की कोशिश कर रहे हैं, अगर आपने किसी तरह का नियमित बनाया है, तो ऐसा लगता है कि आप डेटिंग कर रहे हैं और आप पहले से जानते हैं कि आप एक-दूसरे को फिर से कैसे देखेंगे। ऐसा होने पर, यह "रिश्ते" को खत्म करने का समय हो सकता है। अगर आप जानते हैं कि अगली बार जब आप पूर्व मिलेंगे और आपको लगता है कि उत्तेजना सिर्फ उसे मजाक बनाने के बारे में सोच रही है, तो इसका मतलब है कि मस्ती खत्म हो गई है।
    • यथार्थवादी रहें: इस रोलर को एक महीने या दो से अधिक समय तक नहीं रहने की उम्मीद न करें, यह आपको समझा जाए कि आपके बीच कुछ और है।
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 15 के साथ हुक अप नाम वाला चित्र
    4
    इसे बंद करो अगर आप कुछ की तरह लड़ना शुरू करते हैं जब आप फिर से लड़ना शुरू करते हैं, तो "रिश्ते" खत्म करो। अगर आपके पास कुछ भी गंभीर नहीं है तो लड़ने का कोई कारण नहीं है। ऐसा सरल अगर वह कहती है, "हम सबके साथ कहां जा रहे हैं?" या "यह सब क्या मतलब है?" तब वह पहले से ही संबंध-मोड में है और उसका "बकवास" सत्र बहुत दूर चला गया है। आपको जो भी गलत करता है, उससे लड़ना नहीं चाहिए, आखिरकार, आप अभी प्रतिबद्धता से बाहर निकल रहे हैं, है ना?
    • अगर आप इस पर पर्याप्त कार्य किया है, तो यह पूर्व के साथ झगड़ने के लिए प्रलोभन हो सकता है, लेकिन याद रखें कि यह आपके द्वारा किए गए स्थान को छोड़कर कहीं भी नहीं मिलेगा: एक बुरे रिश्ते
  • एक पूर्व प्रेमिका चरण 16 के साथ हुक अप नाम वाली तस्वीर
    5
    अगर आप मज़ेबाजी नहीं कर रहे हैं तो समाप्त करें। पूर्व के साथ रहने का मुख्य कारण यह है कि आप दोनों मज़े कर सकते हैं और एक अच्छा समय पा सकते हैं। यदि आपको अब ऐसा नहीं लगता है कि यह आपके बीच क्या हो रहा है, तो आप इसे दायित्व से बाहर कर रहे हैं या आप अपने पूर्व को सिर्फ इसलिए क्योंकि आप ऊब चुके हैं, शायद किसी और को तलाशने का समय है। आप अब मजाक नहीं ले रहे थे और इसी वजह से रिश्ते खत्म हो गए हैं।
    • ऐसे कारणों के बारे में ईमानदार रहें, जिनसे आपने इस संबंध को प्रतिबद्धता के बिना समाप्त किया। इससे बचने या खरोंच से अनदेखी करना शुरू न करें। उसे पता है कि आगे बढ़ने का समय है।
  • युक्तियाँ

    • मज़ा और मजेदार हो
    • मज़ा स्थानों में आप के साथ लटका करने के लिए उसे बुलाओ
    • अच्छा लग रहा है और उसे भी अच्छा लग रहा है।
    • अपना निर्णय लेने के लिए समय निकालें
    • इसके लिए कमरा बनाओ, भले ही आप डेटिंग नहीं कर रहे हों

    चेतावनी

    • यदि आप एक साथ बहुत समय बिताते हैं, तो आप ऊब सकते हैं (यह वास्तविक रिश्तों में भी होता है)
    • यदि आप थोड़ी सी जगह छोड़ देते हैं, या आप समाप्त हो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com