IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमिका में ईर्ष्या कारण

अगर आपको अपनी पूर्व प्रेमिका द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है या छोड़ दिया गया है, तो अपनी जीवन शैली में कुछ छोटे, सकारात्मक बदलाव करने से आपको इसके बिना अपनी नई जिंदगी से जलन हो सकती है। जब तक आप महसूस करते हैं कि आप उसमें आह्वान करना चाहते हैं, एक अच्छे कारण के लिए है, तो अपने पूर्व को ईर्ष्या महसूस करना भी उसे महसूस कर सकता है कि वह अभी भी आपको पसंद करती है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से बनाओ लोगों को लगता है कि आप आश्वस्त हैं चरण 26
1
स्वस्थ ईर्ष्या और हानिकारक ईर्ष्या के बीच अंतर को समझें इससे इस प्रक्रिया में चोट लगने से जुड़े किसी एक पक्ष को रोका जा सकता है। ईर्ष्या के लिए एक स्वस्थ दृष्टिकोण तब होता है जब इरादा संबंध को गहरा करना या पुनर्जन्म करना होता है, क्योंकि हानिकारक दृष्टिकोण एक है कि वह व्यक्ति जानबूझकर बदले या चोट करने का इरादा रखता है क्योंकि उसने प्रेम प्राप्ति को समाप्त कर दिया है।
  • इमेज शीर्षक से एक व्यक्ति को कॉल करें जिसने आपका नंबर ब्लॉक किया है चरण 9
    2
    अपनी पूर्व प्रेमिका की तलाश बंद करो किसी भी तरह के संपर्क को रोकने से आप क्या कर रहे हैं, उसके बारे में उसे आश्चर्यचकित कर सकते हैं और उसके कारण आपने उसकी तलाश बंद कर ली है। वह सोच सकती है कि आप किसी और को देख रहे हैं या आप मजेदार चीजों में व्यस्त हैं जो आपको शामिल नहीं करते हैं। अगर आप संपर्क को पूरी तरह से कटौती नहीं करना चाहते हैं, तो उसे फिर से बात करने से कम से कम दो या तीन सप्ताह प्रतीक्षा करें।
  • चित्र शीर्षक में सुधार रक्त शर्करा स्तर 13 कदम
    3
    अपनी जीवन शैली में सुधार करें एक पुरानी स्पेनिश नीतिवचन कहती है, "अच्छी तरह से जीने का सबसे अच्छा बदला है" - अपने पूर्व में ईर्ष्या की बातों को ध्यान में रखने के लिए एक महान वाक्यांश। एक बेहतर व्यक्ति बनना स्वास्थ्य के लिए अच्छा है और किसी भी व्यक्ति के लिए आत्मसम्मान बढ़ाने में मदद करता है जो किसी रिश्ते को खत्म करने की प्रक्रिया से गुजर रहा है। अधिक शारीरिक व्यायाम प्राप्त करें, मित्रों और परिवार के साथ अधिक समय व्यतीत करें और अन्य सकारात्मक बदलाव करें, जो आपके पूर्व आश्चर्य की बात है, अगर आपका जीवन इससे बिना बेहतर है।
  • अपने पूर्व चरण 17 के साथ कार्य शीर्षक वाला चित्र
    4
    दोस्तों के साथ आम में संपर्क रखें यह अप्रत्यक्ष रूप से आपके जीवन में क्या हो रहा है, इसके बारे में अपनी पूर्व तारीख को बनाए रखने में मदद करता है, भले ही आपके पास उसके साथ कोई संपर्क न हो। मित्र भी उससे टिप्पणी कर सकते हैं कि वे आपको मिले हैं और आप उसके बिना बहुत अच्छा कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, मित्रों को बताएं कि आपको कार्य करने के लिए पदोन्नत किया गया है, वजन कम है, या अगले मैराथन को चलाने की योजना बना रहे हैं यह संभव है कि समाचार परिसंचारी शुरू हो जाएंगे और आपकी पूर्व प्रेमिका में उनकी उपलब्धियों के लिए कोहनी का दर्द होगा।
  • चुनावी रोल चरण 3 पर क्लिक करें



    5
    सामाजिक नेटवर्क पर सक्रिय रहें हो सकता है कि आपका पूर्व आपकी जिज्ञासा से बाहर निकलता है, यह जानने के लिए कि आप बिना कैसे हैं और यह देखने के लिए कि क्या आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं। प्राकृतिक और सकारात्मक पोस्ट बनाएं और विवरण समझाए बिना रहस्य की हवा रखने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, शुक्रवार की रात में मित्रों के साथ मज़ेदार होने के लिए अपनी तस्वीरें साझा करें, बिना समझाए कि तस्वीर कहाँ ले गई या जो आप जश्न मना रहे हैं
    • अन्य महिलाओं की कंपनी में खुद की तस्वीरें साझा करें, विशेष रूप से सुंदर लोग उसे महिला कंपनी में मज़ा आ रहा देखकर वह अपने पूर्व ईर्ष्यालु हो सकती है और वह आपके लिए भावनाओं के बारे में भ्रमित कर सकती है।
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 17
    6
    जनता में उसे मिलने जब विश्वास और उदासीनता के साथ अधिनियम यदि बैठक में काम करना अनिवार्य है या दोस्तों के साथ साझा करना, मुस्कान, नमस्कार और आगे बढ़ें यह सकारात्मक व्यवहार उसे आश्चर्यचकित करेगा कि आप उसके बिना दुखी क्यों नहीं देख रहे हैं, यह दिखाने के अलावा कि आप एक आश्वस्त व्यक्ति हैं और आपने पिछली बार पीछे छोड़ दिया है
  • चित्र लोगों को उकसाने के बिना क्रोध का नाम दें
    7
    उसके निपटान में मत बनो अगर वह फोन करती है या पाठ संदेश भेजती है, तो एक ही समय पर प्रतिक्रिया न दें। उसे यह पता चल जाएगा कि आप एक व्यस्त व्यक्ति हैं और यह जानना उत्सुक होगा कि आप क्या कर रहे हैं। इस रवैये के साथ, आप उससे बात करने के लिए बेताब दिखने से भी बचेंगे कॉल की प्रकृति के आधार पर, कुछ घंटों या दिनों के लिए वापसी को स्थगित करें
  • चित्र शीर्षक एक कौगर बनें चरण 12
    8
    अपने आप को एक और रिश्ते खोजने की अनुमति दें हालांकि आप अभी भी अपने पूर्व का आनंद लेते हैं और डेटिंग को फिर से शुरू करने की उम्मीद रखते हैं, दूसरों से डेटिंग शुरू करने से उसे ईर्ष्या करने का एक स्वाभाविक तरीका है, क्योंकि ऐसा लगता है कि आप पहले से ही संबंधों के अंत से आगे निकल चुके हैं और आगे बढ़ रहे हैं। इसके अलावा, आप अपने पूर्व के मुकाबले किसी को कूलर ढूंढने को समाप्त कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • संबंध समाप्त होने के बाद अपनी रुचियों पर अधिक समय व्यतीत करें। जो चीजें आप प्यार करती हैं, उन्हें अपने विचारों को दूर करने और नए दोस्त बनाने की संभावनाएं खोलने में मदद मिल सकती है, और किसी विशेष को भी मिल सकता है।

    चेतावनी

    • अपने रास्ते से घृणा मत करो और अपने पूर्व ईर्ष्या को छोड़ने के लिए स्पष्ट कार्रवाई न करें। यह शॉट उलटा भी पड़ सकता है और जब उसे पता चल जाता है कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं, तब वह अधिक ब्याज खो सकती है। सूक्ष्म रहें, उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए अप्रत्यक्ष रूप से कार्य करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, उसे मारने के लिए उसके सामने एक और महिला को नहीं चूमते
    • अपने पूर्व में ईर्ष्या का कारण बनने की कोशिश में बहुत अधिक समय और ऊर्जा को समर्पित करने से बचें। आप पर प्रभाव विनाशकारी हो सकते हैं और अपने जीवन को बाधित कर सकते हैं, जिससे आप अपने लक्ष्यों के बाद चलना बंद कर सकते हैं और आपको पसंद किए जाने वाले चीजों को करने के लिए आपको झुकाव कर सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com