IhsAdke.com

कैसे पाठ संदेश द्वारा ईर्ष्या के साथ एक लड़का छोड़ दो

कभी एक आदमी ईर्ष्या करना चाहता था? कभी आप को पसंद करने के लिए एक लड़का चाहता था? खैर, यह लेख आपके लिए है!

चरणों

पिक्चर शीर्षक के अनुसार मेक ए गाइ इज़ेलल टेक्स्टिंग स्टेप 1
1
एक पाठ संदेश भेजें जो आपके साथ किसी और को छेड़छाड़ करने के बारे में कह रहा है
  • उस व्यक्ति को जो ईर्ष्यापूर्ण होना चाहता है, उस व्यक्ति से सोचें कि जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उससे उससे बेहतर है। उदाहरण के लिए, उसे ईर्ष्या करना चाहता है कि उस व्यक्ति की तुलना में उसे चालाक, सुंदर, लोकप्रिय, शांत, कामुक, बेहतर और अधिक मज़ेदार लगाना
  • इससे लड़के को जलन हो जाएगी और कड़ी मेहनत करनी होगी। हो सकता है कि वह उसे प्रभावित करने और अन्य लड़के को असंतोष करने का प्रयास करे।
  • पटकथा शीर्षक के माध्यम से चित्र बनाना चरण 2 के माध्यम से एक लड़का ईर्ष्या करें



    2
    संदेश के जवाब देने के बाद, ऐसा कुछ कहें जो आपको और अधिक ईर्ष्यापूर्ण छोड़ देगा, जिससे आप इसे और भी अधिक चाहते हैं। उदाहरण के लिए, कहते हैं कि "हाँ, उस व्यक्ति मेरे लिए पर आ रहा है, भी भले ही मैं और यहाँ तक कि उसने मेरे साथ flirted और कहा किसी के साथ कर रहा हूँ .." हाय, प्रिय "मेरे साथी के सामने।" वह पहले से ही परेशान हो सकता है कि आप इस कदम को अभ्यास में डाल रहे हैं।
  • पटकथा शीर्षक के माध्यम से बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चित्र 3
    3
    उस व्यक्ति पर या शायद आपके साथी पर भी गिना (यदि आपका कोई है)! यहां तक ​​कि एक दोस्त पर निर्भर भी काम कर सकता है यह काम करता है क्योंकि यह उस आदमी को आप सोचने के लिए संदेश दे देगा कि आपने दूसरे व्यक्ति को चुना है हो सकता है कि वह दूसरे व्यक्ति के बारे में नकारात्मक बातें भी कहता है जो वह उसे धीमा करने और उसे प्रभावित करने के बारे में बात कर रहा है। यदि वह उस व्यक्ति के बारे में कोई नकारात्मक टिप्पणी करता है जिसे आप से बात कर रहे हैं, तो उसे या उसके बचाव करें और उस व्यक्ति के बारे में दृष्टिकोण का बचाव करें। इससे व्यक्ति को इसे और भी अधिक करना चाहिए।
  • चेतावनी

    • सावधान रहना न हताश लगना है या ईर्ष्या होना है। अपने अच्छे निर्णय का उपयोग करें
    • यह आपको एक बुरे व्यक्ति की तरह दिख सकता है और इसके विपरीत प्रभाव भी हो सकता है।
    • शायद युक्तियाँ काम नहीं करती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com