IhsAdke.com

कैसे बनाने के लिए एक आदमी जाओ तुम पीछे

यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के पीछा करने से थक गए हों जो आपसे प्यार करते हैं या किसी विशेष व्यक्ति द्वारा चाहते हैं, तो नीचे दिए गए युक्तियों के साथ आप किसी को भी आपके पीछे का पीछा करने में सक्षम हो सकेंगे। यदि आप रिश्ते में दिलचस्पी दिखाने को रोकते हैं, तो लड़का और भी ज्यादा चिंतित होगा और आप और भी अधिक चाहते हैं। आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं? बहुमूल्य युक्तियों को खोजने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

भाग 1
लड़के का ध्यान आकर्षित करना

चित्र शीर्षक से एक मैन टू चेज़ेज यूज़ चरण 1
1
उस चेहरे पर उसे पकड़ो जो आप पर घूरते हैं और दूर चलते हैं। अगर आप चाहें तो आप में भी चैट कर सकते हैं, लेकिन इतना मजाकिया क्या है? लड़का छोड़ दो अभी तक और उसे नज़रअंदाज़ करके ज्यादा हैरान हो गया - वह उस खूबसूरत औरत के बारे में और जानना चाहता है जो उसके माध्यम से सही हो गई थी। इसे आप पर अच्छा लग रहा है और देखो वापस, लेकिन इसके लिए रुको इसके लिए दृष्टिकोण यदि आप जानते हैं कि आप इसे फिर से देखने के लिए जा रहे हैं, तो हम दूसरी बार इसका संपर्क करें।
  • अगर रहस्यमय घातक औरत को आपकी शैली ज्यादा नहीं है, तो आगे बढ़ो और लड़के से बात करें। वह अभी भी आपके द्वारा चकित होंगे
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन टू चेज़ यू टू स्टेप 2
    2
    अपना जीवन जीना एक औरत की तुलना में कुछ भी अधिक कामुक नहीं है, जिसकी खुद का जीवन है। पूर्ण जीवन जीने, कैरियर, शौक और हितों के साथ, आपको एक और अधिक रोचक और योग्य व्यक्ति बनने के लिए ज्ञात होगा। अगर आप लेखक बनना चाहते हैं या चित्रों को पसंद करना चाहते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, अगर आप देखते हैं कि उसके अलावा आप कई चीजों के बारे में ध्यान रखते हैं तो लड़का आपके लिए अधिक दिलचस्पी करेगा। अगर तुम सब कभी भी करोगे तो टीवी देखने के लिए सोफे पर बैठे रहो, उसे फोन करने के लिए इंतजार कर रहे हैं, वह ऐसा नहीं सोचेंगे।
    • अपने आप से कई चीजें करने से आपको एक अधिक रोचक और आकर्षक व्यक्ति भी मिलेगा।
    • अगर लड़का जानता है कि उसका कार्यक्रम खाली है और आप जीवन में कुछ भी नहीं करते हैं, तो वह आपके पीछे का पीछा करने के लिए इतनी उत्सुक नहीं होगा, क्योंकि उसे पता चल जाएगा कि वह कहाँ मिलेगा: घर पर।
  • पिक्चर शीर्षक से एक मैन टू चेज़ यूज़ टू चरण 3
    3
    विश्वास के साथ लड़के को जीत. पुरुषों को बेहद आत्मविश्वास से लड़कियों द्वारा धमकाया जा सकता है, लेकिन ऐसी सुविधा भी बेहद आकर्षक है। उसे देखने दो कि आप प्यार करते हैं कि आप कौन हैं और आपको दुनिया की क्या पेशकश है। असुरक्षित होने और दूसरों को अपनी राय और अनिश्चितताओं को मान्य करने के बजाय, याद रखें कि सत्यापन भीतर से आता है! जब वह खुद से प्रसन्न महसूस करती है, तो लड़का उसे पूरे समय को दिलासा देने की ज़रूरत के बिना अपनी कंपनी का आनंद ले पाएगा।
    • यदि आप एक बहुत आश्वस्त व्यक्ति नहीं हैं, चिंता न करें क्योंकि विश्वास पर काम किया जा सकता है। इस बीच में, आप जिस चीज़ों से प्यार करते हैं, एक निमंत्रित शरीर की भाषा रखते हुए और उन चीजों से निपटने में अधिक समय बिताना, जो आप अपने आप में पसंद नहीं करते हैं
  • तस्वीर एक मैन हो जाओ करने के लिए आप चरण 4 कदम
    4
    लड़के के साथ इश्कबाज. यदि आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति को आप के बाद चलना है, तो आपको ज़रूरत है कम से कम उसके साथ इश्कबाज आँख से संपर्क करें, अपने बाल पर टग करें और उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए उसे चिढ़ाएं जब वे एक साथ होते हैं, अपने हाथ को टैप करते हैं, यहां तक ​​कि जब वह बुरे चुटकुले करता है - सामान्य रूप से, एक हल्के और शांत वातावरण को बनाए रखें छेड़खानी का विचार लड़का का ध्यान आकर्षित करना और उसे आश्चर्य करना है कि यह आपको कैसा होना चाहेंगे।
    • इसे ज़्यादा मत करो! थोड़ा इश्कबाज और फिर इसे आसान ले लो। लड़का अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत करें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक मैन टू चेज़ेज आप चरण 5
    5
    कामुक हो पता करें कि आपके लिए क्या कामुक है और उसमें निवेश करें यदि आपकी कामुकता का विचार अपने बाल और नाखूनों को सीधा करना है, तो महान अगर यह एक प्राकृतिक रूप है, तो थोड़ा मेकअप के साथ, उत्कृष्ट! कपड़े पहनें जो आपके शरीर को बढ़ाने और आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं। महत्वपूर्ण बात आत्मविश्वास से तैयार करना और महसूस करना है जैसे कि आप अपने स्वरूप का अच्छी तरह से ध्यान रखते हैं। यदि आप चाहते हैं कि लड़का आपके पीछे का पीछा करे, तो आपको थोड़ा काम करना होगा।
    • जाहिर है, ऐसा कुछ भी नहीं करें जो आपके लिए उपयुक्त नहीं है यह विचार उस लड़के को आकर्षित करना है, जो आप हैं, अपने संस्करण के लिए नहीं कि श्रृंगार के पाउंड का उपयोग करता है और असुविधाजनक एड़ी पहनता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक मैन टू चेज़ेज यूज़ चरण 6
    6
    लड़के को यह देखने दो कि अन्य पुरुष आपकी रुचि रखते हैं अन्य लोगों के बारे में बहुत कुछ मत बोलो, या उन्हें एहसास होगा कि आप ध्यान पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसके बजाय, उसे आप को अन्य लोगों से बात करना चाहिए स्वाभाविक रूप से शारीरिक संपर्क में बहुत अधिक हंसी या अतिरंजना मत करो, या यह स्पष्ट हो जाएगा कि आप उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश कर रहे हैं। स्वाभाविक रूप से अधिनियम, यदि आप किसी और भावी याचिका या लंबे समय से दोस्त से डेटिंग कर रहे हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता रुचि दिखाएं और वह ईर्ष्या करेगा।
    • जैसे कि बेवकूफ है, अन्य लड़कों को आकर्षित करने से उन्हें और अधिक वांछनीय औरत मिलेगी लड़का इसे और भी चाहता है जब वह देखता है कि दूसरे लोग इसे चाहते हैं।
    • स्थिति को बहुत दूर न लें, यद्यपि। यदि लड़का आपको दूसरों के करीब देखता है, तो वह सोच सकता है कि आप हर किसी के साथ इश्कबाज हैं और उसमें कोई वास्तविक रूचि नहीं है।
  • भाग 2
    लड़के को ध्यान में रखते हुए

    पिक्चर शीर्षक से एक मैन टू चेज़ेज यूज़ चरण 7
    1



    पूरे समय उपलब्ध न हों यदि आप पहली अंगूठी पर फोन का जवाब देते हैं या किसी तारीख की बैठक से सहमत होते हैं, तो लड़का सोचता होगा कि उसके साथ बाहर जाने के अलावा उसके जीवन में कुछ भी नहीं है। यदि आप चाहते हैं कि वह रिश्ते के बाद भाग लें, तो उसे यह सोचने की ज़रूरत है कि आपके साथ थोड़ी देर हो रही एक वास्तविक उपलब्धि है। जाहिर है, इसे ज़्यादा मत करो, या लड़का सोचता होगा कि वह कभी भी आपके साथ नहीं चलेगा और आगे बढ़ेगा। शेष महत्वपूर्ण है!
    • जब वह कॉल करता है, तो फ़ोन के लिए कुछ समय रुकें या जवाब न दें। एक अच्छा विकल्प कुछ घंटों तक इंतजार करना और कॉल वापस करना है।
    • यह संदेश के आदान-प्रदान के लिए भी जाता है। जवान आदमी को जवाब देने के लिए समय निकालना जब तक कि उसने आपको एक सवाल नहीं भेजा है जिसके लिए तत्काल प्रतिक्रिया की आवश्यकता होती है।
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन टू चाज़ आप चरण 8
    2
    थोड़ा शरारती हो. एक रिश्ता स्थापित करने और लड़के के साथ कई बार रहने के बाद, आप पहले से ही यह स्पष्ट कर सकते हैं कि आप कब हैं जलवायु में जब वे एक दूसरे से दूर हैं उसे दिन के मध्य में बुलाओ और कुछ बुरा बातें कहें जो आप उसके साथ करना चाहते थे। आदमी को यह सुनिश्चित करना निश्चित है और आप पर अपने हाथ लेने के लिए मुश्किल से इंतजार करेंगे समय-समय पर यह सुविधाजनक समय पर करें, और आप इसे अपनी हथेली में करेंगे
    • अच्छी तरह से चुनें समय. कहने के लिए फोन मत करो कि आप लड़का चाहते हैं जब वह अपनी दादी के साथ दिन बिताने के लिए, उदाहरण के लिए।
  • चित्र शीर्षक से एक मैन टू चेज़ यूज़ स्टेप 9
    3
    समय-समय पर उपहार के साथ उसे आश्चर्य। यदि कड़ी मेहनत बहुत मज़ेदार है, लेकिन जब आप अपना हाथ तौलिए करते हैं, तो लड़का सोचता है कि आप बहुत कठिन हैं। आराम करो और थोड़े में दे दो, यह साफ कर दे कि आप उसके बारे में ध्यान रखेंगे। अपने जन्मदिन पर एक विशेष भोजन तैयार करें, बस उसे फोन करें या हाय कहें या अपनी टीम के गेम के लिए कुछ टिकट खरीद लें। उसे दिलचस्पी रखने के लिए कुछ अच्छा करें और फिर कड़ी मेहनत पर वापस जाएं। यदि आप रोजाना इसके लिए खाना बनाते हैं, तो भोजन खो जाएगा जो इसे विशेष और अनूठी बनाता है।
    • यह मुश्किल बनाने और अपने आप को बहुत ज्यादा खुश करने के बीच संतुलन खोजें किसी को हमेशा उसी तरह कार्य नहीं करना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से ए मैन टू चेज़ेज यूज़ चरण 10
    4
    सब कुछ ठीक से मत कहो। अगर, पहली तारीख को, आप पहले से ही बताते हैं कि उसकी पांच बहनें हैं, एक अभिनेत्री होने के सपने और उसकी मां के साथ अच्छे रिश्ते नहीं हैं, तो आदमी को यह महसूस होगा कि आपको अच्छी तरह से जानना मुश्किल नहीं होगा। उसे बेहतर जानने के लिए मुश्किल बनाओ! पहली तारीख को अपने बारे में कुछ दिलचस्प और अद्वितीय कहें - अगली मीटिंग्स में दूसरी जानकारी, थोड़ी-थोड़ी सी, फैल गई। उसे बेहतर जानने के लिए उसे प्राप्त करें- अगर जानकारी आसानी से आती है, तो वह तनाव नहीं करेगा।
    • पुरुषों को एक और आरक्षित महिला को ढूंढना पसंद है और उसके बारे में अधिक जानने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ मैन टू चेज़ फॉर स्टेप 11
    5
    उसके लिए उतना जितना न ढूंढें जितना वह आप की तलाश में है उसे आपको दूसरी तरफ से कहीं अधिक कॉल करना चाहिए। उसे तुम्हारे पास आने दो और तुमसे बात करो! उसके लिए कुछ करने का सुझाव देने के लिए प्रतीक्षा करें जितना भी आपको हर समय ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, उतना ही जवान आदमी पहल करता है, आखिरकार, आपको चिंता करने की ज़रूरत से ज़्यादा ज़रूरी चीजें हैं कि वह कहती हैं या नहीं। जाहिर है, आप अभी भी उसके साथ संपर्क में रह सकते हैं और पर्यटन का सुझाव दे सकते हैं, बस इसे नियंत्रित करें
    • ऊपर की रणनीति अधीर लोगों के लिए नहीं है यदि आप उस लड़की का प्रकार हैं जो लड़के को संपर्क में आने के लिए पागल हो, और स्थिति का नियंत्रण लेते हैं और जहां वह चाहती है, उसके संबंध में वह लाना पड़ता है, तो उसे नियंत्रित करना मुश्किल होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ मैन टू चेज़ आप स्टेप 12
    6
    अपने दोस्तों के साथ मज़े करो उन लड़कियों में से एक मत बनो जो एक प्रेमी को मिलने के बाद अपने दोस्तों की उपेक्षा करते हैं। मज़े करो और लड़कियों के बीच चलने का आनंद लें, चाहे उनके रिश्ते की स्थिति पर ध्यान दें। अगर लड़का आपको देखता है कि आप अपने दोस्तों के साथ शाम का आनंद ले रहे हैं, तो उसे एहसास होगा कि आप एक पूर्ण व्यक्ति हैं और आप नहीं आप की जरूरत है उसके बारे में वह थोड़ा जलन होने जा रहा है, स्पष्ट रूप से उन सभी लोगों के बारे में सोच रहा है जो सवारी के दौरान उनसे संपर्क करने का प्रयास कर सकते हैं।
    • अपने दोस्तों के साथ मजा करने के लिए समय की व्यवस्था करना आपको सिर्फ लड़के पर ध्यान केंद्रित करने से रोक देगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक मैन टू चेज़ेज फॉर यूज़ स्टेप 13
    7
    अप्रत्याशित रहें यदि आप चाहते हैं कि एक लड़के को आपके पीछे चलाना है, तो आपको उसे पकड़कर पकड़ना होगा। घंटे पर यात्रा करने के लिए इसे बुलाओ, जब भी ठंडा हो, समुद्र में कूदो। यदि आप हमेशा एक ही काम करते हैं, तो रिश्ते स्थिर रहेंगे और आदमी आपका पीछा करना बंद कर देगा अगर आपको नहीं पता कि क्या उम्मीद है, तो यह आपके हाथ की हथेली में रह जाएगा! आपको दिन में स्वस्थ होने की जरूरत नहीं है, लेकिन समय समय पर आदमी को आश्चर्य करने की कोशिश करें।
    • सब कुछ योजना के लिए प्रलोभन का विरोध! थोड़ी देर में एक बार मौका ले लो। बच्चे को बिना पूछे जाने के बावजूद वह आपको घर पर उठाए।
  • पिक्चर शीर्षक से एक मैन टू चेज़ेज यू फॉर स्टेप 14
    8
    उस उपलब्धि को याद रखें कभी समाप्त होता है। यहां तक ​​कि जब वह लड़का तुम्हारे साथ प्यार करता है, तो उसे तुम्हारे पीछे का पीछा करते हैं! जाहिर है, उसे थोड़ा खोलें और अपने आप को हो, लेकिन याद रखना कि रिश्ते में कभी तय नहीं हो। रिश्ते को नए और रोमांचक हर समय रखें
    • उस लड़के की स्तुति करो जिससे उसे विशेष महसूस हो, लेकिन उसे महसूस कर लें कि उसे रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए! एक संतुलित संबंध में, दोनों को प्यार और स्नेह बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए!
  • चेतावनी

    • स्मार्ट हो जाओ! उपरोक्त सुझावों का पालन करके, आदमी को हर समय आप की तलाश करना सुनिश्चित है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com