IhsAdke.com

यदि आप उच्च हो तो दोस्तों को इश्कबाज़ कैसे करें

कम चेहरे के साथ छोड़कर कई महिलाओं को असुरक्षित छोड़ सकते हैं यदि आप लंबे हैं, तो युवा व्यक्ति को डेटिंग करने के बारे में आपको अपनी प्राथमिकताओं की जांच करने की आवश्यकता है। के साथ शुरू करने के लिए, आप इसे (व्यक्तित्व से दृश्य के लिए) के बारे में सब कुछ पसंद करते हैं और उन चीज़ों को नज़रअंदाज़ करते हैं जिन्हें आप ज्यादा पसंद नहीं कर सकते हैं (जैसे ऊंचाई)।

चरणों

भाग 1
डेटिंग शुरू करना

चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 1 चरण
1
फ़िल्टर को अनदेखा करें इंटरनेट पर एक जोड़ी की तलाश में, ऊंचाई के आधार पर लड़कों को छानने से बचें। यह संभव है कि आप अपने लिए एक आदर्श लड़का छोड़ दें, क्योंकि आप चाहते हैं की तुलना में कम कुछ इंक हैं वास्तव में, अपने प्रोफ़ाइल में ऊंचाई का कोई भी उल्लेख करने से बचें, या आप कुछ लोगों को दूर चला सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अपनी ऊँचाई का उल्लेख करते हुए या "मैं केवल बहुत लंबा लोगों को ही" की तरह कुछ कहकर, कई लोग पाएंगे कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं और आगे बढ़ेंगे।
  • वही वास्तविक जीवन के लिए जाता है एक जवान आदमी को नजरअंदाज न करें जो आपके साथ बात करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह नरम है
  • चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक छोटी लड़की कदम 2 शीर्षक
    2
    अपनी असुरक्षाओं का मूल्यांकन करें कई महिलाओं को अपने स्वयं के आकार के बारे में असुरक्षा की वजह से एक उच्च आदमी की तारीख की आवश्यकता महसूस होती है लम्बे लड़कों के साथ बाहर जाकर आप छोटे और अधिक महिला महसूस कर सकते हैं, लेकिन जिस तरह से आप अपने शरीर के बारे में महसूस करते हैं उसे किसी के साथ नहीं करना चाहिए, लेकिन आप! किसी भी संबंध में सुरक्षित महसूस करने के लिए आपको अपने शरीर से सुरक्षित महसूस करना पड़ता है
    • कम लड़कों के साथ भागने के लिए इतना मुश्किल क्यों है यह सोचने के लिए शुरू करें क्या वे आपको बहुत बड़ा महसूस करते हैं? क्या आप लम्बे समय तक शर्मिंदा हैं? अपनी भावनाओं को तलाशने में कुछ समय व्यतीत करें।
    • सोच के अपने तरीके को बदलने की कोशिश करो एक लड़के की तुलना में छोटा होने के कारण उसे अधिक स्त्रीत्व नहीं बनाते हैं और उसके प्रेमी की तुलना में लम्बे रहना उसे एक विशालकाय नहीं बनाता है! केवल आप ही तय कर सकते हैं कि स्त्रैण क्या है (यदि आप इसे चाहते हैं) या नहीं
    • थोड़ी देर के लिए अपने आप को दर्पण में देखें और असुरक्षाओं को दूर करने और आपके शरीर में अधिक आरामदायक होने के लिए सकारात्मक पुष्टि दोहराएं। अपने आप को स्तुति करो!
  • चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक चरण 3
    3
    इसे तिथियों पर आसान लगाना जब आप पहली बार एक छोटे से लड़के के साथ छोड़ देते हैं, तो यह एक बहुत ही उच्च एड़ी पहनने का सबसे अच्छा विचार नहीं हो सकता है। जाहिर है, आपको कम देखने के लिए झुकना नहीं पड़ता है - अपनी ऊंचाई को स्वीकार करें और उसे गले लगाओ, लेकिन सावधान रहें कि आपकी ऊंचाई के बीच के अंतर को अधिक ध्यान न दें। इसके अलावा, इस तरह के अंतर पर टिप्पणी करने से बचें, जब तक कि लड़का इस मसले पर इस विषय को छूता न जाए।
  • चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 4 चरण
    4
    उनकी ऊंचाई के बारे में चुटकुले मत बनो जैसे ही आप शायद उन्हें अपनी ऊंचाई के साथ खेलना पसंद नहीं करते, लड़के शायद इसके साथ सहज नहीं होगा। एक तरफ चुटकुले छोड़ दो, मुख्य रूप से शुरुआत में
  • चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 5 कदम
    5
    अपने पूर्वाग्रहों को बेहतर बनाने की कोशिश करें यदि आप लंबे लड़कों के डेटिंग की आदत में हैं, तो आपको समायोजित करने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है और इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है। यदि आप चाहते हैं, तो आप अन्य लोगों से बाहर निकलें क्योंकि आप स्थिति को समायोजित करते हैं, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि आप "अनन्य" नहीं हैं अपने आप को समय जानने के लिए लड़के को जानने के लिए और स्वीकार करते हैं कि आप उसके द्वारा क्या महसूस करते हैं।
    • याद रखें कि आप जितना छोटा है, आप कम से कम एक आदमी नहीं बनाते हैं और वह आपसे कम महिला नहीं बनाता है।
  • भाग 2
    सकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित

    चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 6 कदम
    1
    लड़के के बारे में आप क्या पसंद करते हैं पर ध्यान दें। यदि आप ऊंचाई में अंतर के बारे में चिंतित हैं, एक संकेत है जो आप बाहर बहुत ध्यान देते हैं। बंद करो और सोचें कि लड़का को एक व्यक्ति के रूप में पसंद है, जैसे उसका आकर्षण, बुद्धि या करुणा। केवल ऊंचाई के साथ संबंध बनाने के लिए संभव नहीं है, लेकिन व्यक्तित्व के साथ हाँ
  • चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 7 कदम



    2
    ध्यान दें उसे चूमना कितना आसान है यदि आप एक बहुत लंबा लड़का बनाते हैं, तो आपको उसे चुम्बन करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। अंडरग्लंस के मामले में, आपके पास समान ऊंचाइयों की संभावना है, जो चुंबन की सुविधा प्रदान करता है। जैसा कि आप उसे अलविदा कहते हैं, ध्यान दें कि उसे चुम्बन करना कितना आसान है और ऐसा करने के लिए नीचे पहनने की जरूरत नहीं करने के लिए धन्यवाद।
  • चित्र शीर्षक से एक छोटी लड़की के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 8 कदम
    3
    डेटा का विश्लेषण करें ऊँचाई वास्तव में अधिक दरवाजे खुलती है और छोटे लोगों को आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है, लेकिन यह एक बोनस है: अध्ययन से पता चलता है कि निचले लड़के आम तौर पर ऊंचे स्तर से घर पर ज्यादा काम करते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 9 कदम
    4
    मूल्य जिस तरह से यह आपको लम्बे बनाता है कोई भी बात नहीं है कि आप एक विशाल की तरह कैसे दिखते हैं और रिश्ते की शुरुआत में हतोत्साहित करते हैं, स्थिति को अलग तरह से देखने की कोशिश करें। इस बारे में सोचें कि बड़े मॉडल लंबा क्यों हैं और आप उसके आस-पास एक शीर्ष मॉडल की तरह कैसा दिखते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक छोटी लड़की के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 10 कदम
    5
    अन्य खुश जोड़ों को देखें जितना ज्यादा एक लंबी लड़की और कम लड़के के बीच संबंध इतना आम नहीं है, आप निश्चित रूप से एक ही हालत में खुश जोड़ों को मिलेंगे। कुछ लोगों को देखने के बाद (सड़क पर या अजनबियों को भी जाना जाता है), आप निश्चित रूप से महसूस करेंगे कि उन्हें अंतर के बारे में कोई परवाह नहीं है, सिर्फ इसलिए कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं।
  • भाग 3
    ऊँचाई अंतर के साथ काम करना

    चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 11 कदम
    1
    यह स्पष्ट कर दें कि ऊंचाई से आप का खराब व्यवहार नहीं किया जाएगा यही है, जब दोस्तों से मुलाकात करना और छोटे लोगों के साथ लटकते हैं, तो आपको अपनी ऊंचाई को छिपाने की आवश्यकता महसूस नहीं करनी चाहिए। बहुत से लोग कामुक आत्मविश्वास महसूस करते हैं, इसलिए किसी भी तरह से झुकना या काम करने की कोशिश न करें अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ सीधे चलें, दूसरों को आंखों में देखें और अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें!
    • जाहिर है, यदि आप अपनी ऊँचाई में अंतर को कम करना चाहते हैं, जब रिश्ते बढ़े हैं, तो यह आपकी पसंद है।
  • चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 12 कदम
    2
    एड़ी अलग छोड़ दें यदि आप अपनी ऊँचाई के बीच में अंतर को और भी ज्यादा उजागर नहीं करना चाहते हैं, तो कम जूते का प्रयास करें बोनस के रूप में, आपको अपने पैरों में इतना दर्द नहीं लगेगा अगर आप अपनी ऊँची एड़ी छोड़ना नहीं चाहते हैं, तो कम से कम छोटे लोगों का प्रयोग करें।
  • चित्र शीर्षक एक लंबा लड़का के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक 13 कदम
    3
    कुछ चाल का उपयोग करें ऊंचाइयों में अंतर को कम करने का एक तरीका, विशेष रूप से ऊँची एड़ी पहनने पर, कूल्हे पर प्रकाश डालने के लिए, पक्ष में थोड़ा सा झुकाव करना है जाहिर है, आपको इसके लिए कुछ के लिए, अपने प्रेमी की तरह दुबला होना चाहिए। विचार आगे नहीं झुकना है, बल्कि आप की ऊँचाई के अंतर को कम करने के लिए आसानी से झुकाव करना है I
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com