IhsAdke.com

कम मनुष्य होने के तथ्यों को कैसे दूर करना

क्या आप चुटकुले सुनने के थक गए हैं, आपकी ऊंचाई डेटिंग साइट्स की प्रोफाइल में उल्लिखित और समूह की तस्वीरों में सामने की पंक्ति में रह रहे हैं? पता है कि आप अकेले नहीं हैं! छोटे पुरुषों के अनुभवों के बारे में भी वृत्तचित्र हैं फिर भी, यदि आप यहां आएंगे, तो आप अधिक आत्मविश्वास और आत्मविश्वास महसूस करना चाहते हैं। नीचे आप को यह समझने के लिए कुछ कदम मिलेंगे कि आप कौन हैं और किस प्रकार के बारे में कुछ सुझाव हैं शैली में उनका आत्मविश्वास विकसित करना

.

चरणों

विधि 1
ऊंचाई देखने के अपने तरीके को अनुकूल करना

एक छोटा पुरुष चरण 1 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
1
अपने विचारों पर नियंत्रण रखना हालांकि यह जटिल हो सकता है, यह याद रखना कि हमारी विफलताओं की धारणाएं ऐसी ही हैं: नकारात्मक धारणाओं को दूर करना संभव है। इस तरह, आप अपने विचारों को पहचानने और पहचानने के लिए अपने संज्ञानात्मक व्यवहार का अधिक ज्ञान प्राप्त कर पाएंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपकी ऊंचाई के बारे में नकारात्मक विचार हैं, तो आप एक संज्ञानात्मक पूर्वाग्रह को धोखा दे रहे हैं जिससे आपको एक ही भौतिक विशेषता पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होती है। ऐसे विचारों को पुन: निर्देशित करने का प्रयास करें
  • इस के साथ मदद करने के लिए एक संज्ञानात्मक व्यवहार चिकित्सक की तलाश करना एक अच्छा विचार है व्यवसायी पूरी जागरूकता की तकनीकों का उपयोग करेंगे ताकि आप नकारात्मक विचारों को पहचान सकें और उन्हें अधिक सकारात्मक पुष्टि के साथ बदल सकें।
  • कागज की पहचान करने और लिखने की कोशिश करें, जो इस विचार का स्रोत है कि आपको नीचे होना चाहिए। विचारों के स्रोत की पहचान करने से आप उनकी वैधता पर सवाल उठा सकते हैं।
  • एक छोटा पुरुष चरण 2 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    शारीरिक लाभ पर ध्यान दें जितना आप हमेशा इस तरफ की स्थिति नहीं देखते हैं, उतना ही छोटा व्यक्ति होने के फायदे हैं। उदाहरण के लिए, आप गुरुत्वाकर्षण के कम केंद्र के द्वारा मांसपेशियों को अधिक आसानी से बनाते और बनाए रखते हैं, साथ ही तेज़ और तेज हो रहे हैं।
    • जाहिर है, यह भी याद है कि आकर्षण एक पूरी तरह से व्यक्तिपरक घटना है। कुछ संभावित साझेदार छोटे पुरुष को पसंद करेंगे, जैसे कुछ लोग दाढ़ी वाले या गंजा लड़कों से आकर्षित होते हैं।
    • भौतिक लाभ के अलावा, shorties पुरुषों और अधिक स्थिर विवाह, कैंसर और अधिक सक्रिय सेक्स जीवन के निचले संभावना है, और लंबे समय तक समग्र रहने के लिए करते हैं।
  • एक छोटा पुरुष चरण 3 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    व्यावहारिक लाभों का मूल्यांकन करें ताकत और चपलता के अलावा, नरम होने के अन्य लाभ भी हैं। उदाहरण के लिए, आप शायद विभिन्न परिस्थितियों में विशेष रूप से वाहनों में सहज महसूस करना आसान पाएंगे। जितना ज्यादा इन चीजों को महत्वपूर्ण नहीं लगता है, यह समझना अच्छा है कि चुप होने का भी इसके फायदे हैं।
  • एक छोटा पुरुष कदम 4 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    याद रखें कि आप अन्य लोगों के बारे में क्या पसंद करते हैं इस बारे में सोचें कि आप अन्य लोगों के साथ समय बिताने का आनंद लेते हैं और उन्हें सही मूल्य देते हैं। ऊंचाई शायद इस में कोई भाग नहीं खेलती है।
    • आनंद लें और सोचें कि अन्य लोगों को आपके बारे में क्या पसंद है। यह काफी संभावना है कि जिस प्रतिष्ठा को उन्होंने विकसित किया है, वह कद के मुकाबले उसके व्यवहार से अधिक है।
    • यदि आपकी छोटी ऊंचाई आपको बहुत अधिक परेशान करती है, तो उन विशेषताओं की एक सूची लिखें, जो आपको पसंद हैं। अपने आप को शारीरिक हिस्से में सीमित मत करो! इसके अलावा व्यक्तित्व के मुद्दे के बारे में सोचें और आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं
  • विधि 2
    लम्बे देखने के लिए कपड़े पहनना

    एक छोटा पुरुष चरण 5 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपने कपड़े संशोधित करें दर्जी फिट भागों शरीर पर बेहतर दिखते हैं और मदद करते हैं ऊपर अलमारी में कपड़े आमतौर पर मध्यम ऊंचाई के एक व्यक्ति के लिए होते हैं, विभिन्न प्रकार के शरीर के लिए कुछ अनुकूलन होते हैं। इस वजह से, आपके शरीर आपके शरीर में अजीब बिंदुओं पर झुकाव बनाने के लिए आपके टुकड़े बहुत लंबा या सीवन हो सकते हैं।
    • यह हमेशा पैंट बार बनाने के लिए एक अच्छा विचार है ताकि वे बहुत बड़ा न लगें और आपके शरीर पर अच्छा लग रहे हों।
  • एक छोटा पुरुष कदम 6 के साथ डील शीर्षक चित्र
    2
    कस्टम भागों खरीदें महंगे और सामाजिक कपड़े खरीदने के लिए जाने पर यह एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि उन्हें आमतौर पर समायोजित करने की आवश्यकता होती है। सामाजिक शर्ट के मामले में, कॉलर के साथ शर्ट कम करने के लिए प्राथमिकता दें
    • आप वर्चुअल स्टोर्स की खोज कर सकते हैं जो विशिष्ट उपायों के लिए उपयुक्त भागों की पेशकश करते हैं।
  • एक छोटा पुरुष कदम 7 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    कमर स्तर पर पैंट पहनें पैंट के साइड सीम लाइन को बड़ा, आपका पैर बड़ा होगा पैंट आम तौर पर कूल्हे पर पहना जाता है, इस वजह से पैरों को मोटा लग जाता है। एक लम्बी लुक बनाने के लिए, थोड़ा अपनी पैंट बढ़ाएं और ब्रेसिजर पहनें।
    • उपयुक्त आकार के गहरे नीले जींस की एक जोड़ी खरीदें बहुत तंग या चौड़े टुकड़े से बचें, यदि संभव हो तो शैली में कटौती के लिए वरीयता दे बूट कट, छोटे पैरों के लिए बेहतर
  • एक छोटा पुरुष चरण 8 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    अपने शरीर के प्रकार के पूरक के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करें आभूषण और घड़ियां दृश्य में अंतिम स्पर्श देने में मदद कर सकते हैं जब तक आप उन वस्तुओं का उपयोग करते हैं जो आपके शरीर के अनुपात में होते हैं उदाहरण के लिए बड़ी घड़ियों, लंबी, चौड़ी बाहों के साथ अधिक से अधिक होती है। यदि आपके पास पतली, छोटे बांह है, तो अधिक विवेकपूर्ण टुकड़ा का उपयोग करें



  • चित्र के साथ डील शीर्षक वाला छोटा पुरुष कदम 9
    5
    शरीर के निचले हिस्से पर गहरे रंग का प्रयोग करें। एक साधारण नियम: अंधेरे पैंट और एक हल्की टी-शर्ट आपको लम्बे दिखेंगे, जबकि विपरीत छोटे कद को मजबूत करेगा।
  • एक छोटा पुरुष कदम 10 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    ऊर्ध्वाधर पैटर्न का उपयोग करें कार्यक्षेत्र धारियों का पतलापन और खींचने वाला प्रभाव होता है, खासकर यदि वे पतले होते हैं और थोड़े अंतर के साथ। ऊर्ध्वाधर अभिविन्यास वाले किसी भी बनावट के समान प्रभाव होंगे। भारी कपड़े के लिए वरीयता भी दें क्योंकि उनके पास एक ट्रिम है जो ऊंचाइयों के विचार को सुदृढ़ करने में मदद करता है।
  • एक छोटा पुरुष चरण 11 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    सही अनुपात के एक जैकेट खरीदें अतिरिक्त बगल की सतह के साथ टुकड़े से बचें, भले ही आस्तीन सही लंबाई हो, क्योंकि यह आपको व्यापक और भारी लग जाएगा जैकेट और जैकेट के लिए खरीदारी करते समय, दर्जी की तलाश करें जो टुकड़े के लिए आवश्यक समायोजन कर सकता है।
    • आदर्श रूप में, शर्ट की आस्तीन के बारे में 0.5 जैकेट या जैकेट की आस्तीन से परे पतले कॉलर और लैपल्स के लिए वरीयता भी दें
  • एक छोटा पुरुष चरण 12 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    शॉर्ट्स और छोटी आस्तीन से बचें छोटे पुरुष आमतौर पर अपेक्षाकृत कम अपेंडेशंस होते हैं, जो इस तरह के कपड़ों के द्वारा इसका सबूत है आदर्श रूप से, लंबे बाजू वाली पैंट और स्वेटर पहनें (भले ही मुड़ा हुआ हो) जब भी संभव हो
  • एक छोटा पुरुष कदम 13 के साथ डील शीर्षक चित्र
    9
    ऊष्मा देने वाले आर्थोपेडिक insoles का उपयोग करने की कोशिश करें यह सब निजी प्राथमिकता पर निर्भर करता है, लेकिन कुछ insoles आप लम्बे पाने में मदद कर सकते हैं। एक और विकल्प थोड़ा पनपने के साथ जूते या अन्य जूते पहनना होगा
    • एक संतुलन के साथ जूतों के साथ संयोजनों से बचें, क्योंकि यह ऊँची एड़ी को बहुत अधिक बढ़ा सकता है, शरीर को तिरछा कर सकता है।
    • आपको लम्बे बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए जूते अच्छे विकल्प नहीं हैं क्योंकि वे ध्यान देने योग्य हैं
  • विधि 3
    दूसरों की शिक्षा की कमी के साथ व्यवहार करना

    एक छोटा पुरुष चरण 14 के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपमान को छोड़ दें कम आदमी होने की समस्या यह है कि कई लोग अपनी ऊंचाई के बारे में नीच टिप्पणियां करते हैं। इस तरह की टिप्पणियां आमतौर पर अन्य व्यक्ति की असुरक्षा के साथ अधिक होती हैं। अगली बार जब कोई आपकी ऊंचाई का उल्लेख करता है और आपको परेशान करता है, तो एक दूसरे के लिए बंद करो और याद रखें कि इस टिप्पणी पर आपके पास कोई अधिकार नहीं है।
  • एक छोटा पुरुष चरण 15 के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आप को बचाव कुछ मामलों में, अन्य व्यक्ति को एक योग्य प्रतिक्रिया के हकदार हैं। आमतौर पर, किसी अनुचित टिप्पणी को स्वीकार करने से इनकार करना सबसे अच्छा तरीका है। अगर ताने जारी रहें, तो व्यक्ति को सीधे और आक्रामक रूप से न देखें
    • शायद सबसे अच्छी बात उस व्यक्ति की आंखों को देखती है और कुछ कहती है, "आप मुझे अपमान करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, क्या आप हैं?" यदि सब कुछ अच्छी तरह से चला जाता है, तो वह संदेश को समझ जाएगी और टिप्पणियां बंद कर देगी।
    • एक अन्य विकल्प की तरह "देखिए, मैं ऊंचाई बारे में मजाक बना सकते हैं, लेकिन यह पहले से ही थक गया है। तुम मेरी कीमत पर हँस रोक सकता है?" कुछ कहना होगा।
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शांत रहना और एक ही मुद्रा में वापसी नहीं है।
  • एक छोटा पुरुष चरण 16 के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    3
    लोगों पर ध्यान न दें मुश्किल यह है कि, अनुत्पादक टिप्पणियों की उपेक्षा करना और जीवन के साथ आगे बढ़ना सबसे अच्छा है। ऊंचाई एक व्यक्ति के लिए बहुत महत्वपूर्ण लगते हैं, तो कुछ इस तरह कहा, "ऐसा लगता है कि आप वास्तव में मेरे ऊंचाई के बारे में परवाह है। मुझे परवाह और इस मामले में खेलने को रोकने के लिए पसंद नहीं करते की कोशिश करो। वह संदेश नहीं मिलते हैं और टिप्पणियों के साथ जारी रखने के लिए , सबसे अच्छा यह से बचने के लिए होगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com