IhsAdke.com

कैसे बनाने के लिए एक लड़का तुम्हारे लिए बाहर देखो

तुम एक आदमी के साथ प्यार में गिर रहे हैं, लेकिन आप बहुत यकीन है कि वह भी नोटिस नहीं है अब आप अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, उसे महसूस कर सकते हैं कि आप कितने खास हैं और उसे देखने के लिए आकर्षित करें कि क्या होता है। एक आदमी को आप पर ध्यान देना जितना आपके विचार से अधिक आसान है - आपको अपनी भावनाओं और अपने इरादों को सीधे प्रदर्शित किए बिना ईमानदार होना चाहिए। इन चरणों का पालन करें यदि आप चाहते हैं कि कोई व्यक्ति आपकी ओर ध्यान दे।

चरणों

विधि 1
प्यार तुम कौन हो

एक अनोखा कदम चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने आप को प्यार करो एक जवान आदमी एक औरत को अधिक ध्यान देगी जो उसे प्यार करती है जो वह वास्तव में है। लड़का आपके जीवन का हिस्सा बनना चाहेगा यदि आप यह प्रदर्शित करते हैं कि आप इसके साथ खुश हैं - अगर आप अपने जीवन को पूरा करने के लिए किसी को खोजने के लिए बेताब हैं, तो आपको किसी को आकर्षित करने की संभावना कम होगी
  • अपने आप से प्यार करना सीखो - सौंदर्य या व्यवहार के पैटर्न को प्राप्त करने की कोशिश न करें।
  • जो भी आप करते हैं, चाहे वह आपके दोस्तों से बात कर रहा हो या कक्षा में हो। एक लड़का बता सकता है कि आप अपने जीवन से खुश हैं और आप इसका हिस्सा बनना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी को चरण 5 देखें
    2
    प्यार लग रहा है यद्यपि आप अपने खुद के प्यार को प्यार करना मुश्किल पा सकते हैं, ऐसा करना बहुत संभव है। अपने प्यार के तीन पहलुओं को ढूंढें, जिन्हें आप प्यार करते हैं और उन पर जोर देने के लिए काम करते हैं। यदि आप अपने शरीर से खुश नहीं हैं, तो आप वसा जलाने या आकार में प्राप्त करने के लिए व्यायाम कर सकते हैं। व्यायाम आपको अधिक सक्रिय और सकारात्मक भी छोड़ देगा। जो कुछ भी सचमुच आपकी उपस्थिति से प्यार करता है और किसी भी व्यक्ति को उसी दिशा में चलना चाहिए।
    • अपने नज़र के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए आपको एक नई अलमारी की जरूरत नहीं है। अपने अलमारी से सबसे अच्छा प्यार करने वाले टुकड़ों का सही इस्तेमाल किसी भी लड़के को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त हो सकता है।
    • आपको श्रृंगार की तीन परतों को खर्च करने की आवश्यकता नहीं है बस उस सुंदरता का उपयोग करें जो आपको सुंदर महसूस करने और आरामदायक रहने की आवश्यकता है।
    • दैनिक स्नान करके और जरूरत पड़ने पर आपके बालों को धोने से अच्छी स्वच्छता बनाए रखें अच्छी स्वच्छता आपको अपने स्वरूप के साथ सहज महसूस करेगी ..
    • सिर्फ हर किसी की तरह होने की कोशिश न करें यदि आपके पास एक भव्य घुंघराले बालों या छोटे, आकर्षक स्तन हैं, तो अपनी अनूठी विशेषताओं को छिपाने की कोशिश न करें या उन पर जोर न दें जो आपके पास नहीं हैं।
    • जब आप छोड़ दें तो अपने आप को दर्पण या खिड़की में न देखें इससे लड़कों को लगता है कि आप असुरक्षित हैं - बाथरूम में उस देखभाल को रखें।
  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 1 पर एक लड़का उठाएं
    3
    मज़े करो जहाँ भी तुम जाते हो यदि मज़ेदार है तो एक लड़का अधिक ध्यान देगा। यद्यपि यह दिखाना मुश्किल हो सकता है कि आप गणित परीक्षण करते समय मज़े करते हैं या अपने दंत चिकित्सक की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आपको उत्साहित और खुशहाल हवा को बनाए रखना चाहिए।
    • अगर कोई लड़का आपको दोस्तों के साथ देखता है, तो वह उसे मुस्कुराते हुए, हँसते हुए और मज़ेदार देखकर अधिक आकर्षित होता है।
    • किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश न रखें जो आपके सेल फोन में बात करने या देखने में रुचि रखता है जवान आदमी कमरे में अवांछित महसूस करने के लिए शर्मिंदा हो जाएगा।
  • अपने दोस्त के साथ डील शीर्षक चित्र` class=
    4
    ध्यान के पीछे बेताब नहीं लग रहे हो समय-समय पर एक लड़के के साथ घूमने और अपने दोस्तों के साथ फिर से हँसते हुए यह बहुत अच्छा है। उस पर घूरने के लिए इतना दिलचस्प नहीं है, मुस्कान बहुत ज्यादा है और अपने दोस्तों से दूर चलना उसके लिए आपके करीब आने का इंतजार कर रहा है। कभी भी सार्वजनिक रूप से मेकअप न करें, अपने कपड़े ले जाएं या उस व्यक्ति की तरफ से कई बार खर्च करें, जिससे वह आपसे बात कर सकें। आपको ध्यान दिया जाएगा, लेकिन सकारात्मक तरीके से नहीं।
    • अगर उस समय आप पर ध्यान नहीं दिया जाता है, तो इसे छूकर या पलक के कारण बार को मजबूर न करें।
  • विधि 2
    उसका ध्यान दो।

    छोटा सा कदम 4 होने के साथ कॉप शीर्षक चित्र
    1
    इसके माध्यम से जाओ लड़के के पास चलना उसे ध्यान देना होगा बस इसे उद्देश्य से, अपने सिर के ऊपर और अच्छे आसन के साथ जाओ। देरी न करें या चलें, जैसे कि आपको नहीं पता है कि कहां जाना है, लेकिन कोई भी नहीं चलाएं। बस उसके लिए सामान्य रूप से चलना ध्यान देना है, अपने कपड़े देखो और समझता हूं कि वह आपको बेहतर जानना चाहता है।
    • यदि आप अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ एक दोस्त की ओर चल रहे हैं इससे लड़के को और भी अधिक ध्यान आकर्षित किया जाएगा
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी के कदम 9
    2
    अपनी आँखों को पार करो आपको इसे ध्यान में रखने के लिए इसे लंबे समय तक सामना करना होगा बहुत लंबा न लगें - यह दिखाने के लिए पर्याप्त समय पर पकड़ करें कि आप रुचि रखते हैं। बहुत चिंतित न देखें, लेकिन उसे ध्यान दें कि आप बात करने के मूड में हैं। आप मुस्कान भी देख सकते हैं और देख सकते हैं कि यह कहाँ जाता है।
    • जैसे ही वह पहुंचता है, यह दिखाने के लिए कि आप बातचीत के लिए तैयार हैं, एक छोटी और अलग मुस्कान लेते हैं।
  • आपकी महत्वपूर्ण अन्य चरण 14 पर रिज़िस्ट धोखा देती शीर्षक वाली छवि
    3
    एक अच्छी पहली छाप बनाओ आपको एक अच्छी पहली छाप पाने का एक मौका मिलता है। जैसे ही लड़का यह देखता है, आपको उससे बात करने की जरूरत है और सब कुछ काम करने में आपकी रूचि प्रदर्शित करती है। अपने आप में थोड़ा मजाक या हंसते हुए संपर्क को सुविधाजनक बनाएं और यह दिखाने के लिए कि आप मजेदार हैं, किसी भी नकारात्मक या विवादास्पद मुद्दों से बचें।
    • बस मुस्कुराओ और वार्तालाप को प्रकाश रखें आप बाद में गहरी चीजों के बारे में बात कर सकते हैं
    • जल्दी ही शिकायत न करें लोग लड़कियों के साथ लटका चाहते हैं, जो शिकायत करने के बजाय मज़े करना पसंद करते हैं। नकारात्मकता लड़के को कल्पना कर सकती है कि हर दिन आपके साथ बाहर जाने के लिए कैसा होगा।
  • पिक्चर शीर्षक पर बी सो सोशल इन पार्टी जब आप डॉन` class=
    4
    एक सुलभ आसन अपनाने। आपके शरीर को यह कहना चाहिए कि आप विश्वास रखते हैं और बातचीत के लिए खुले हैं। अपने सिर को ऊपर रखें या अपनी बाहों को पार करें। अपने कंगन या कपड़े के साथ छेड़छाड़ से बचें, या घबराहट दिखा इसके बजाय, उसे सुनने के लिए दुबले रहें, अगर चीजों को योजना के अनुसार जाने के लिए बोलें और यहां तक ​​कि उसके हाथ या घुटने को छूएं
    • आपका ध्यान खोना मत उसकी आंखों में देखो और जगह, अपने दोस्तों या अपने सेल फोन को हर 5 मिनट में देखकर से बचें। इससे पता चलता है कि आपके पास बेहतर काम है।



  • शीर्षक वाला चित्र, एक बार चरण 11 पर एक लड़का उठाएं
    5
    फ़्लर्ट। एक बार आराम से, आप लड़के के साथ छेड़खानी शुरू कर सकते हैं। इसके साथ खेलते हैं और इसे खेलते हैं - यह दिखाता है कि आप मजे लेने के लिए खुद के साथ आराम से हैं। आप अपने बालों के साथ खेल सकते हैं या अपने होंठों को चाटना चाहते हैं ताकि उन्हें अधिक ध्यान आकर्षित किया जा सके। छेड़खानी बातें प्रकाश और मजेदार रख रही है - आपको यह नहीं कहना है कि आपको लगता है कि यह प्यारा है या आप पास एक संदेश प्राप्त करने के लिए पर्याप्त हैं।
    • सामान्य से अधिक धीरे बोलें इससे उसे सुनने के लिए झुकाव होगा कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।
  • विधि 3
    इसे आकर्षित रखें

    चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी के कदम 10
    1
    सकारात्मक रहें अब जब उस लड़के ने ध्यान दिया है, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि वह बात करना जारी रखता है और वह उस एकल व्यक्ति को पसंद करता है जिसे आप कर रहे हैं। आपको स्वयं होना चाहिए, लेकिन आपको सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखने और मजेदार और मजेदार विषयों के बारे में बात करना चाहिए। यह आपकी दादी के अंतिम संस्कार के बारे में बात करने का समय नहीं है या आप रकम से कितना घृणा करते हैं - यह बाद में आ सकता है जब वह आपको बेहतर जान लेता है
    • यदि आप कुछ के बारे में शिकायत करते हैं तो आप अपनी राय दे सकते हैं शिकायत करने वाले पहले कभी नहीं।
    • उन चीजों के बारे में बात करें, जो उसे खुश कर देती हैं, जैसे उसके शौक, दोस्तों या जानवरों वह अपने उत्साह से प्यार करेंगे
    • बहुत ज्यादा असहमत मत करो आपको अपनी भावनाओं को छिपाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप राजनीतिक विश्वासों की तरह महत्वपूर्ण कुछ पर सहमत नहीं हैं, तो शुरुआत में ठीक से तर्क नहीं करें
    • पूछें कि वह बातचीत को अच्छा रखने के लिए क्या पसंद करता है "क्या आप स्कूल में सबसे ज्यादा नफरत करते हैं?" के बजाय "सप्ताहांत पर क्या करने का आनंद लें" पूछें
  • पिक्चर का शीर्षक डील विद आफफेक्ट्स ऑफ अफेउचर्स चरण 14
    2
    मोहक रहो आपको न केवल सकारात्मक और मनोरंजक होना चाहिए, बल्कि दिलचस्प होना चाहिए। एक अच्छा वार्तालाप होने से आपको हास्य की भावना दिखाई दे रही है, थोड़ा सा मूर्खतापूर्ण या कुछ दिलचस्प बात का उल्लेख करना जो आपने पढ़ा है या देखा है वह एक अच्छा वार्तालाप पैदा कर सकता है।
    • लड़के को लुभाने के लिए, उसके बारे में कुछ चीजें पूछो ताकि उसे विशेष महसूस हो सके हितों और जुनूनों के बारे में पूछें - बहुत निजी और आक्रामक न हों
    • बस हाँ कहो कभी एक फर्म "नहीं" या "हाँ" कहें तो लड़का किसी चीज़ के बारे में पूछता है अगर वह पूछता है कि क्या आपने कभी एक विशेष फिल्म देखी है, तो ऐसा कुछ कहो, "नहीं, लेकिन मैंने सुना है।" "किस बारे में?" सिर्फ इसलिए कि आप इस विषय को नहीं जानते हैं, बातचीत को कट मत करो।
    • मजेदार हो एक अजीब और बुद्धिमान वार्तालाप रखने की क्षमता के साथ युवा को प्रभावित करें ऐसा मत कहो कि "यह अजीब है" अगर यह आपको हँसता है, लेकिन एक और भी अधिक मनोरंजक टिप्पणी के साथ जवाब दें
  • चित्र नाराज कदम 6 होने के बिना लड़कियों को आकर्षित शीर्षक
    3
    दिखाएं जो आपको विशेष बनाता है यह ध्यान देने योग्य है, लेकिन लोग बहुत सारी लड़कियों को देख सकते हैं आपको अपने शौक और हितों के बारे में बात करके यह विशेष रूप से दिखाना चाहिए - लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए बोलो कि आप अपने खाली समय में क्या कर रहे हैं, आप अपने जानवरों से कैसे प्रेम करते हैं या ब्यूनस आयर्स के लिए एक विनिमय के रूप में आपके पास एक पागल अनुभव का उल्लेख करते हैं।
    • कोई बात नहीं जो आप के बारे में बात करते हैं, लड़के को उसके जीवन और उसके हितों के लिए जुनून देखते हैं।
    • कभी बात करने के लिए एकमात्र व्यक्ति न हो याद रखें कि दोनों को बातचीत में भी योगदान देना चाहिए।
  • स्टेप 11 में आपका सालगिरह मनाएं चित्र 11
    4
    सामान्य जमीन खोजें उस विषय को ढूंढना जो आपको जितना हुकता है लड़का आपको रुचि रखने के लिए एकदम सही है अगर आपको लगता है कि आप दोनों एक ही खेल से प्यार करते हैं या नफरत करते हैं, तो गर्मियों को एक ही स्थान पर बिताते हैं, या एक ही बैंड से प्यार करते हैं, यह कुछ समय के लिए बातचीत जारी रख सकता है और दूसरों के लिए रास्ता बना सकता है
    • आप शायद जानते हैं कि उस लड़के को क्या पसंद है अगर उसे उसके साथ अच्छा समय मिला है। आप इन बातों को बातचीत में शामिल करने की कोशिश कर सकते हैं ताकि उसे लंबे समय तक बात कर सकें।
  • चित्र शीर्षक से पूछो एक गर्ल आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 8 है
    5
    उसे आप से पूछने के लिए ले जाओ अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो आपको आगे जाना चाहिए - उसे उसे जाने के लिए कहें सबसे आसान तरीका आम हितों का उपयोग बहाना के रूप में करना है, जैसा कि उल्लेख करना है कि जिस बैंड को आप पसंद करेंगे वह अगले सप्ताह खेलेंगे या कहेंगे कि एक जापानी रेस्तरां खोला गया है (यदि यह आपको सुशी पसंद करता है)। आपको यह संकेत देने के लिए एक संकेत देना चाहिए कि उसे उससे बात करना पसंद है।
    • आप कम सूक्ष्म हो सकते हैं और यहां तक ​​कि टिप्पणी भी दे सकते हैं कि आप सप्ताहांत में कुछ मज़ा करना चाहते हैं, लेकिन आप अभी भी नहीं जानते कि क्या है
    • अब जब उस लड़के ने आप पर ध्यान दिया है, तो यह आपकी ज़िम्मेदारी है कि वह खेल जारी रखें। अगर आपको यह मज़ा और प्रामाणिक लगता है तो लड़का आपको बाहर बुलाएगा
  • मानसिक बीमारी के साथ एक सफल कैरियर का शीर्षक चित्र 6
    6
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें अपने सभी सामाजिक नेटवर्क खोजें और उनका पालन करें, लेकिन सभी एक ही बार में नहीं।
    • आनंद लें और पोस्ट पर टिप्पणी करें। दिल की आंखों के साथ इमोजी हमेशा एक अच्छा अनुरोध होता है अपनी समाचार फ़ीड में दिखने से वह आपको सोचेंगे ...
    • उसे संदेश और टिप्पणियों के साथ बौछार मत करो: उसे यह अजीब लग सकता है
  • चित्र शीर्षक से पूछो एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 10 है
    7
    यदि आप बोल्ड हैं, तो उसकी संख्या के लिए पूछें। फिर मैंने उचित समय पर संदेश भेजे।
  • .

    युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो! लड़के से बात करने के लिए किसी और की तरह काम न करें। एक लड़का जो आप के लिए पसंद नहीं करता है वह अच्छा नहीं है।
    • इतना गंभीर मत बनो आराम करो और मज़े करो
    • कुछ भी जल्दी मत करो धीमा हो जाओ और देखें कि यह काम करेगा।
    • अपने दोस्तों को चेतावनी न दें जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि वह आपको पसंद करता है
    • यदि कोई लड़का आपको पसंद करता है और आप उसे पसंद करते हैं, तो फॉल्टियों की कोई ज़रूरत नहीं है। बस आगे बढ़ो!
    • बहिष्कृत और समय-समय पर बात करें। बहुत नशे में नहीं होना याद रखें
    • अपने आप को रहें और यह दिखाने का प्रयास करें कि आप इसे पसंद करते हैं।
    • रहस्यमय रहें- उसे जिज्ञासु बनाओ बहुत ज्यादा मत करो- यह आपको निराश छोड़ देगा (भ्रम का उल्लेख नहीं करने के लिए)
    • एक बार में अपना दिल न खोलें किसी का ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका उसे जिज्ञासु बनाने के लिए है

    चेतावनी

    • उसे बहुत जल्दी छोड़ने के लिए मत कहो - अगर आप उससे मिलते हैं, तो आपको तब तक इंतजार करना होगा जब तक कि वे एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हों।
    • उसे उसके पीछे पीछा करते हैं वह जान सकता है कि आप बहुत रुचि रखते हैं तो लड़का दूर चलेगा
    • अपने दोस्तों के दोस्त बनें यह आपके लिए आसान होगा और आपको अधिक आरामदायक बनाती है।
    • लड़कों को अपने जीवन को नियंत्रित न करें। इस दुनिया में ऐसा करने के लिए इतने सारे महान काम हैं!
    • कभी निराश मत देखो! आप उसे दूर करेंगे। यदि वे काम नहीं कर रहे हैं, तो उन्हें मजबूर मत करो!
    • आप इसे जीतने के लिए कौन नहीं बदलने के लिए सावधान रहें। कोई है जो आपको पसंद करता है उसे ढूंढें।
    • अगर लड़का आपके और आपके दोस्तों के बीच रह रहा है, तो वह समस्या है। याद रखें, किसी व्यक्ति को आप और आपके सबसे अच्छे दोस्त के बीच में न आने दें।
    • आप एक लड़के को एक प्रेमी या दोस्त के रूप में खो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com