IhsAdke.com

कैसे एक लड़के का ध्यान कॉल करने के लिए

एक बच्चे को आप पर ध्यान देना असंभव लग सकता है लेकिन अगर आप अपने आप में विश्वास करते हैं, आत्मविश्वास से कार्य करें, और पता करें कि वास्तव में एक लड़के की आंखों में कैच है, तो आप अपने देखो जीतने के लिए सही रास्ते पर हैं। आपको बस इतना करना है कि उसे दिखाएं कि आप इसके बारे में बहुत कट्टरपंथ के बिना कैसे अविश्वसनीय हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि वास्तव में एक बच्चे का ध्यान कैसे प्राप्त करें, तो नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें:

चरणों

चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
1
आश्वस्त रहें लोग लड़कियों से प्यार करते हैं जो कि वे क्या कर रहे हैं के साथ सुरक्षित महसूस करते हैं और जानते हैं कि उनके पास बहुत कुछ है। वे लड़कियों को पसंद नहीं करते हैं जो लड़कों को उनके लिए सब कुछ करने की उम्मीद करते हैं और अपने आत्मसम्मान को दूर करते हैं-यह उनके लिए बहुत ज्यादा है। यदि आप चाहते हैं कि कोई व्यक्ति आपका ध्यान दे, तो पहला कदम स्वयं के साथ होना चाहिए। यह उनके लिए आपको वास्तविक नोटिस है। अगर वह उसके पास आती है और सोचती है, "अरे, वह लड़की बहुत खुश है कि वह कौन है," यह कहीं अधिक संभावना है कि वह आपके साथ रहना चाहता है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बच्चे को यह एहसास करने के लिए एक विशाल प्रयास करना होगा कि आप अपने आप से संतुष्ट हैं। स्वाभाविक रूप से कार्य करें और उन्हें पता चल जाएगा कि कैसे चीजें हैं यदि आप अपने आप को बहुत कड़ी मेहनत करते हैं, हँसते हैं और जब आप उसके पक्ष में होते हैं तो खुश दिखना चाहते हैं, ऐसा लग सकता है कि आप दिखाना चाहते हैं।
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    2
    एक प्राकृतिक रूप को बनाए रखें एक आदमी का ध्यान आकर्षित करने के लिए आपको मेकअप से भरने की आवश्यकता नहीं है। वही बाल के लिए, नाखूनों के लिए, कपड़े के लिए और सब कुछ के लिए जाता है हालांकि उपस्थिति के साथ एक निश्चित चिंता आपको गर्व करता है कि आप कौन हैं और आप कैसे दिखते हैं, आपको स्वयं को सच होना चाहिए यदि आप उपस्थिति को बदलने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, तो हो सकता है कि लड़कों ने आप को देखा, लेकिन सही कारण के लिए नहीं।
    • यदि आप मस्कारा, होंठ चमक और अन्य प्रकार के मेकअप पहनना पसंद करते हैं, तो आप घर पर हैं!
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    3
    सुगंधित रहें आपको इस धारणा को नहीं देना चाहिए कि आपने अपनी मां के इत्र को चुरा लिया है, लेकिन अगर आप चाहें तो थोड़ा इत्र या सुगंधित मॉइस्चराइजिंग लोशन का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह निश्चित रूप से बच्चों का ध्यान आकर्षित करेगा अपने दांतों को ब्रश करने के लिए समय लेते हुए, नियमित रूप से स्नान करते हुए और अपने बालों और शरीर को सुगंधित रखने में भी बहुत मदद मिलती है
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    4
    आरामदायक कपड़े पहनो बहुत छोटी और असुविधाजनक चीजों का उपयोग न करें, और जो आपके भीतर सही हो, वह ढूंढने का प्रयास करें, यह सुंदर और सुंदर है वह प्रयोग करें जो आपको अच्छा महसूस करता है, इसलिए नहीं क्योंकि आपको लगता है कि बच्चे के ध्यान में आने के साथ-साथ आप वांछित परिणाम प्राप्त करेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि आपको सही महसूस हो रहा है, न कि आपकी एक पहचानने योग्य संस्करण के साथ, जैसे कि यह एक गुड़िया थी। यदि आप अपने कपड़े के बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो दूसरों को नोटिस होगा
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    5
    सकारात्मक ऊर्जा संचारित करें जब कोई बच्चा आपको देखता है, तो यह अच्छा है कि आप मुस्कुराते हुए, खुश रहें और एक अच्छा प्रभाव बना रहे हो। इससे लोगों को आपसे संपर्क करना पड़ेगा तो आदमी सचमुच अपने साथ अपना समय बिताना चाहता है, अपनी सांस, मुस्कुराहट और ऊर्जा से गुजरता है जैसे, "मुझे बहुत मज़ा है और मैं आपसे मेरी तरफ चाहता हूं।" उदासी या ऊब की भावना मत देना, या वह पूछेगा कि क्या हो रहा है, जो आदर्श से बहुत दूर है।
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    6
    एक आम विषय के लिए देखो यदि आप और लड़के की चीजों में आम बात है जो आप के बारे में बात करते हैं, तो वे आपको ध्यान देने की संभावना रखते हैं भले ही आप एक फुटबॉल टीम के बारे में बात करते हैं, इतिहास के सबक के बारे में जो आप प्यार करते हैं, टीवी शो के बारे में जो आप कक्षा के बाद देख रहे हैं, आप निश्चित रूप से जुड़ना सुनिश्चित करेंगे। वह जानना चाहेंगे कि आप एक खूबसूरत छोटी सी चेहरे से ज्यादा हैं और आप चीजों के बारे में बात कर सकते हैं जब आप एक साथ होते हैं।
    • यदि आप चीजों के बारे में स्वाभाविक रूप से बात करना शुरू करते हैं, तो आप मजे के लिए क्या करना पसंद करते हैं, आप सप्ताहांत में क्या करेंगे, आप आम बातों के साथ आने की संभावना है। बार को मजबूर मत करो, अपने शौक और चीजों के बारे में पूछना छोड़ दें
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    7
    परिचित हो जाओ कौन कहता है कि पढ़ना अच्छा नहीं है? यदि आप ब्याज की किताबें पढ़ना, समाचार पत्रों को पढ़ने और अख़बारों को पढ़ने की आदत में आते हैं, तो दुनिया में क्या हो रहा है, इस पर ध्यान दें, आप उससे बात करने के लिए एक अधिक बुद्धिमान और रोचक व्यक्ति बनेंगे। यदि आप बहुत सारी घटनाओं के बारे में जानते हैं और दुनिया की व्यापक समझ रखते हैं, तो लड़का प्रभावित हो जाएगा और आपको एक घने योग्य व्यक्ति के रूप में देखना होगा। दिखाने की कोई जरूरत नहीं है, बस बताएं कि आप एक स्मार्ट व्यक्ति हैं, बातचीत के दौरान आपका ज्ञान स्वाभाविक रूप से प्रकट होगा। अगर आप चाहते हैं कि एक लड़का आपको नोटिस करे, तो आपको उसकी खुफिया जानकारी में दिलचस्पी लेनी होगी।
    • मत सोचो कि लड़कों को केवल छोटी लड़कियों में कोई सामग्री नहीं है। यह एक मिथक है, एक स्टीरियोटाइप - इसके लिए गिरावट नहीं है।
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    8
    कुछ अच्छा हो यदि आप कुछ अच्छा कर रहे हैं, यदि आप जानते हैं कि कैसे गाना, नृत्य करना, पेंट करना या गेंद खेलना है, यदि आप वास्तव में उन चीजों को प्राप्त करने का प्रयास करते हैं, तो आदमी मरम्मत करेगा आपको इन चीज़ों को दिखाने के लिए समर्पित नहीं करना चाहिए, लेकिन क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं और वे आपको अच्छा महसूस करते हैं। अगर आप वास्तव में ऐसा कुछ करने के लिए समर्पित होते हैं, तो वह लड़का आपको इसके लिए प्रशंसा करेगा और आपको एक जटिल व्यक्ति को अलग-अलग हितों के साथ पहचानता है।
    • यदि आप चाहते हैं कि आपको कोई व्यक्ति नोटिस करे, तो उसे ध्यान देना चाहिए कि लड़कों के बाद जाने के अलावा सवाल में अन्य हित हैं। इससे इसे और अधिक दिलचस्प बना दिया जाएगा
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    9
    अपने मित्रों का ध्यान आकर्षित करने के लिए उपयोग न करें। यदि आप वास्तव में उसे आपसे फोन करना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों से पूछने से बचें कि आपसे संपर्क करें और आप के बारे में प्रश्नों के साथ परेशान हों। वह शायद उसे असुविधाजनक बना देगा, और आप अपने आप से उससे बात नहीं करने के लिए अपरिपक्व दिखेंगे। यद्यपि आपके मित्र इस तरह से कुछ करने के लिए स्वयंसेवा कर सकते हैं और आप जान सकते हैं कि ऐसा कैसा महसूस होता है, अगर आप वास्तव में इसे पसंद करना चाहते हैं, तो इसे से बचने के लिए सबसे अच्छा होगा।
    • इसके बारे में सोचो: क्या आप अपने दोस्तों के एक समूह को अपने आप को करने के बजाय परेशान करना चाहते हैं?



  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    10
    उसके करीब आने का एक तरीका ढूंढें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन जगहों पर जाने से रोकना चाहिए, जिन्हें आप पसंद करते हैं, लेकिन यदि आप लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो इसके आसपास अच्छा होना चाहिए। अगर आपको एक पार्टी में आमंत्रित किया जाता है जहां आप सामान्य रूप से नहीं जाते, लेकिन पता है कि यह वहां होगा, इसे एक कोशिश दें हो सकता है कि आप मज़ेदार हो, और आस-पास होने पर आपका ध्यान हो सकता है
    • यदि आप जानते हैं कि वह आमतौर पर कॉफी कब लेता है, तो सप्ताह में एक बार जाने के लिए वहां जाने के बजाय आपको हमेशा वहां जाना पड़ता है। आप अपने आप को और अधिक ध्यान देने योग्य बना सकते हैं यदि आप जुनूनी बिना प्रतीत होते हैं
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    11
    उसके साथ इश्कबाज यदि आप उससे मिलते हैं, तो थोड़ा छेड़खानी के अच्छे परिणाम हो सकते हैं। उसके साथ इश्कबाज़ करने के लिए, आपको बस कुछ करना होगा, उसे थोड़ा तंग करना, हँसते रहो कि वह क्या कहता है और जीवंत तरीके से उसके साथ बातचीत करता है। इस रणनीति पर आपको हर चीज का कोई फायदा नहीं उठाना चाहिए, लेकिन थोड़ा सा छेड़छाड़ करना दुख नहीं होगा और लड़के का ध्यान आकर्षित कर सकता है जिससे उसे उसे और अधिक बार देखना चाहिए।
    • जब बात करते हैं और उसके साथ छेड़खानी करते हैं, तो कुछ मिनटों से ज्यादा के लिए ऐसा मत करो। आपके लिए यह सोचना अच्छा नहीं है कि आपका जीवन उसके चारों ओर घूमता है - आपको अधिक करना है!
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    12
    इसे मुश्किल बनाओ आदमी का ध्यान आकर्षित करने का एक अन्य तरीका उसे अपने चारों ओर होना चाहता है। कुछ मिनटों के लिए उसके साथ छेड़खानी करना अच्छी बात है - जब आप उससे मिलते हैं तो उसे नमस्कार करें और कुछ ब्याज दिखाना भी बेहतर है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे दिलचस्पी लेनी है, आपके पीछे जाना है। यदि आप अपने आप को बहुत कठिन बनाते हैं, तो वह सोचेंगे कि आपको तनाव नहीं है।
    • लड़कों को पीछा करना पसंद है यदि वह निश्चित है कि आप उसे पसंद करते हैं, तो वह नहीं सोचेंगे कि उसे उसे पाने की जरूरत है
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    13
    उसे आपको विश्राम के क्षणों में पकड़ लेना चाहिए उसे लगता है कि आपको ऊब नहीं होने दें और जब वह चारों ओर नहीं होता है तो दुखी हो। इसके बजाय, अपने दोस्तों के साथ मज़े करो, बहुत हँसते हैं और जो कुछ भी होता है, इस धारणा को दोहराएं कि आप सब कुछ बहुत ही आनंद ले रहे हैं। इसका उस पर बहुत प्रभाव पड़ेगा - वह इस तथ्य से चकित हो जाएगा कि आप हमेशा मजा ले रहे हैं। लेकिन इसे लागू न करें, बस इसे आनंद लेने की छाप दें, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं, और यह सूचना देगा।
    • यदि आप देखते हैं कि वह आस-पास है, तो सावधान न हो कि वह प्रतिक्रिया कैसे करेगा। उन्हें लगता है कि आप उसे प्रभावित करने में बहुत व्यस्त हैं।
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    14
    सकारात्मक शरीर की भाषा का प्रदर्शन करें यदि आप चाहते हैं कि आप को यह देखना है, तो आपको अपने शरीर की भाषा पर अच्छा नियंत्रण रखना होगा, जिससे वह आत्मविश्वास, मज़ेदार और आकर्षक लग सकता है। अच्छे आसन बनाए रखें, आगे न देखें और न करें, झुकें मत और हथियार सीधे न रखें, पार नहीं करें यदि आपका शरीर शांत और आराम से दिखता है, तो लड़का महसूस करेगा कि आप खुद से खुश हैं और यह दृष्टिकोण आसान होगा।
    • यदि आप कमरे के हर कोने पर चिंतित और असहज महसूस कर रहे हैं, तो आदमी सोच सकता है कि आप विचलित हो रहे हैं और आपसे बात करने के लिए लंबे समय तक नहीं रह सकते हैं
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    15
    आँखों में देखो शर्मीली मत बनो, दूर मत देखो। यदि आप उसे आंखों में देख रहे हैं, और शायद मुस्कान दे, तो वह सोच सकता है, "वह लड़की कौन है?" यदि आप उसकी नजर से बचते और काम करते हैं जैसे कि वह अस्तित्व में नहीं था, तो शायद उसने इसे नजरअंदाज कर दिया जिस तरह से।
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    16
    थोड़ा रहस्य रखें आदमी यह नहीं सोच सकता कि यह आपके बारे में अभी कुछ सीखना आसान है। बेशक, आप अपने बारे में कुछ बातें बता सकते हैं, लेकिन आप जो सोच रहे हैं उसके हर विवरण के बारे में बात नहीं करें, या वह सोचेंगे कि कोई भी आपके जीवन के बारे में जान सकता है। उसे एक चुनौती के रूप में सामना करना चाहिए, उसे पता होना चाहिए कि आप वास्तव में कौन हैं
    • अगर आपको जाना है, तो बताओ कि आप कहां जा रहे हैं उसे तुम कहाँ जाने की योजना पर सोचो।
    • यदि आप बाद में बात करते हैं, तो आप प्रत्येक मीटिंग में अपने बारे में कुछ और बता सकते हैं। ऐसा लगता है जैसे कि उसे जानने का एक प्रक्रिया का हिस्सा था।
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    17
    व्यस्त रहें.. लेकिन इतना नहीं आदमी को पता होना चाहिए कि आपके पास जीवन है और यह कि बहुत कुछ चल रहा है। अगर वह देखता है कि आप उसके साथ बाहर जाने के लिए सब कुछ दे देते हैं और वह हमेशा के आसपास, ऊब, वह सोचता है कि उसका जीवन बहुत शांत है यदि आपके पास बहुत सारे दोस्त हैं, तो नृत्य कक्षाएं, स्कूल का काम और उससे निपटने के लिए कई अन्य चीजें हैं, वह आपको दिलचस्प व्यक्ति के साथ एक व्यक्ति के रूप में देखेंगे।
    • उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए कि आप दूसरों के लिए समय न रखने के लिए व्यस्त हैं, लेकिन आपको मजाक, एक सक्रिय व्यक्ति और जीवन के बारे में पता होना चाहिए जिसके बारे में उन्हें और अधिक जानना चाहिए।
  • चित्र एक लड़का मिल शीर्षक` class=
    18
    सभी का सम्मान करें मत सोचो कि यह किसी बच्चे की ओर से चिल्लाने और लोगों पर चिल्लाने या उस लड़की के बारे में बुरी तरह से बात कर रहा है जिसे आप नफरत करते हैं। वह यह भी महसूस करेगा कि आप कौन हैं, लेकिन सकारात्मक तरीके से नहीं। इसलिए लोगों को उचित सम्मान के साथ रखने का प्रयास करें, भले ही वे अज्ञात हों। अजनबियों के साथ अपने शिक्षकों और परिचितों के साथ कोमल रहें - वह ध्यान देंगे कि आप शांत, निवर्तमान और शांत हैं लड़कों को अभिमानी या परेशानी से भरा हुआ लड़कियों को नहीं चाहिए। यदि आप सभी के लिए अच्छा है, तो वह इसे समझेंगे, और वह आपके साथ अधिक चलना चाहता है।
    • यह बुरा लोगों को आप पर कदम रखने से अलग है इसका मतलब यह है कि आपको लोगों को संदेह का लाभ देना चाहिए और जितना संभव हो उतना शांत होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो!
    • उसे मुस्कान बनाओ
    • दोस्त बनो
    • आप में 100% विश्वास है!
    • व्यवस्थित रहें
    • बहुत ज्यादा बोलने से बचें!
    • विभिन्न बाल शैलियों की कोशिश करें
    • शांत रहो और उसे दिखाओ कि आप एक साहसिक प्यार करते हैं!
    • सकारात्मक रहें
    • हर समय उसके आसपास मत रहो, यह आपको डरा सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com