IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को आप करना चाहते हैं

कुछ लड़कियां बहुत असुरक्षित हैं, और यह लेख आपको उस लड़के को प्राप्त करने में सहायता करना है, जिसे आप पसंद करते हैं और उसे आपके साथ रहना चाहते हैं। यदि आप बेवकूफ या एक लोकप्रिय लड़की हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उस व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए हमेशा तरीके होते हैं, जो आपको ये आसान और उपयोगी टिप्स के साथ पसंद करते हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से लोकप्रिय लड़के को आप चरण 1 करना चाहते हैं
1
आप को देखो क्या आप खुद को लड़कों के लिए आकर्षक लगते हैं? यदि नहीं, तो चिंता न करें, ये टिप्स उसे हमेशा आप पर देखेंगे, और यदि आप अपने आप को आकर्षक पाते हैं, तो आप नीचे दिए गए युक्तियों को भी देख सकते हैं। याद रखें कि लड़के दृश्य जीव हैं और आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने देखो सही करना होगा। बेशक, इस रास्ते के बीच में कई अन्य लोगों का ध्यान आकर्षित किया जा सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से लोकप्रिय लड़के को आप चरण 2 करना चाहते हैं
    2
    विश्वास और शैली - सबसे महत्वपूर्ण बात यह विश्वास करना है कि आप सुंदर हैं आप एक मोटा या बहुत पतला व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन जब तक आप जानते हैं कि आप खूबसूरत हैं, अन्य लोगों को भी वह भी पता चलेगा यह चाल है! स्कूल जाने के पहले हर दिन अपने आप को देखो और कहें कि आप अद्भुत हैं मानो इसे।
    • शैली - आपको कपड़ों में अच्छे दिखने के लिए पतला होना जरूरी नहीं है। उन कपड़ों को पहनें जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करते हैं यदि आप अपने बट की तरह, उस क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित करने के लिए एक स्टाइलिश जेब के साथ तंग पैंट पहनें। काले कपड़े भी उसे पतली दिखाई देते हैं अपने शरीर को प्यार करें और इसे प्रदर्शित करें चौड़े कपड़ों के पीछे छिपाओ मत अपनी सुंदरता दिखाएं और उस लड़के को देखिए कि वह क्या गायब है।
  • लोकप्रिय लड़के को आप चरण 3 बनाओ शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपने बालों में सुधार करें यदि आपके बाल कम हैं, तो आप इसे और अधिक आधुनिक शैली में कटौती, या इसे बढ़ने या चिकनी बनाने पर विचार कर सकते हैं अच्छी गुणवत्ता के शैंपू और कंडीशनर में निवेश करें
    • आपके बाल छोटा या लंबा हो सकते हैं, लेकिन यह स्टाइलिश होना चाहिए लंबे, सीधे बाल सुंदर है, आपके देखो के आधार पर। कुछ प्रकार के छोटे बाल सुंदर, सेक्सी और फैशनेबल हो सकते हैं, लेकिन यह आप पर निर्भर है
    • थोड़ा और अधिक भुगतान करें और शहर में सबसे अच्छा नाई के पास जाओ। यह बेहतर करने के लिए बदल रहा है और आपकी सामान्य नाई ऐसा नहीं कर सकती है। कहीं अच्छे से जाओ वे बाल समझते हैं और आपके चेहरे का मिलान करने के लिए एक शानदार नज़र मिल सकते हैं।
    • रंगों में हिम्मत! हर दिन अपने बालों में कुछ अलग करो - उस तरह के लड़के कभी-कभी उनका ध्यान प्राप्त करने का सर्वोत्तम तरीका नेत्रहीन होता है
  • लोकप्रिय लड़के को आप चरण 4 बनाओ शीर्षक वाले चित्र
    4
    एक सुंदर चेहरा है यदि आपके मुँहासे हैं, तो अच्छे उत्पादों में निवेश करने का प्रयास करें। अपने चेहरे को नियमित रूप से धो लें और हमेशा व्यायाम करने के बाद या पसीना आना। अपनी त्वचा का ख्याल रखना
    • बहुत पानी पीना यह छिद्रों से अशुद्धियों को हटा देगा और दाग और सूखी त्वचा की घटना को कम करेगा।
    • संभव त्वचा की समस्याओं के लिए एक त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं
    • यदि आपके पास श्रृंगार नहीं है, तो अपने माता-पिता से परामर्श के लिए एक सैलून ले जाने के लिए कहें। नीचे लिखें यदि आप सभी श्रृंगार खरीद नहीं सकते हैं, तो आधार खरीद सकते हैं और रंग कहीं और देख सकते हैं। या कुछ समय में कुछ खरीदें
  • पिक्चर शीर्षक से लोकप्रिय लड़के को आप चरण 5 करना चाहते हैं
    5
    श्रृंगार कम करें यदि आप बहुत अधिक उपयोग करते हैं अगर आप इसे पहले कभी नहीं इस्तेमाल किया है, तो थोड़ा का उपयोग करके शुरू करें आपको ज्यादा पहनना या ट्रेंडी पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन पहनें जो आपके नज़र को बेहतर दिखता है आपको मेकअप बहुत ज्यादा नहीं पहनना चाहिए और हमेशा आपकी त्वचा की टोन और आंखों के रंग के पूरक रंगों का उपयोग करना चाहिए। मस्करा हमेशा एक अच्छा विकल्प है, जब तक आप जानते हैं कि कैसे सही तरीके से आवेदन करें। यदि नहीं, तो एक दोस्त को जानना
  • पिक्चर शीर्षक से लोकप्रिय लड़के को आप चरण 6 करना चाहते हैं
    6
    शांत रहें, या आप बाहर रहेंगे आप लड़कियों को देख सकते हैं कि जैसे लोकप्रिय लोग देखते हैं कि वे कैसे तैयार करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही उसका एक अच्छा दोस्त हैं, तो आपको अभी भी ऐसा करने का प्रयास करना चाहिए। अगर आपने उसे सुना है कि "वह सुंदर है," तो तुरंत लड़की को यह देखने के लिए कि वह क्या पहने है और वह कैसे कपड़े पहनती है एक ही समय में, एक क्लोन बनने के बजाय अपनी स्वयं की शैली के लिए सही होना सुनिश्चित करें
    • सावधानी: लड़कों को लगता है कि कोई व्यक्ति सुंदर है और उसके साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है। बोल्ड होने पर ध्यान आकर्षित किया जा सकता है, लेकिन एक अच्छी लड़की होने पर उसके दिल को जीतने की अधिक संभावना होती है ध्यान रखें कि उसका ध्यान कैसी है हो सकता है कि आपकी व्यक्तिगत शैली में उस शैली का थोड़ा सा जोड़ दें। कला के रूप में, वह सोच सकते हैं कि वे एक पेंटिंग या मूर्तिकला के रूप में सुंदर हैं।
    • यदि आप अक्सर नए कपड़े नहीं खरीदते हैं, तो कम से कम कुछ स्टाइलिश आइटम (जींस, स्कर्ट, जूते, बैग) की कोशिश करें और अपने पास अन्य चीजों के साथ मिलाएं। सुनिश्चित करें कि वे अच्छी तरह से सेवा करते हैं और आपके पास कई संगठन होंगे (गुलाबी बैग के मुकाबले आपको एक काले रंग की थैली से मिलान करने के लिए अधिक चीजें होंगी)।
  • पिक्चर शीर्षक से लोकप्रिय लड़के को आप चरण 7 करना चाहते हैं



    7
    एक ईमानदार व्यक्तित्व है कभी ऐसा कुछ न करें जो आप के साथ सहज नहीं हैं, या यह अजीब लगता होगा यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ शपथ ग्रहण कर रहा है, तो आप असहज महसूस करेंगे यदि आप इसे सामान्य रूप से नहीं करते हैं
    • नरम दिल के साथ एक जीवंत और आत्मविश्वास व्यक्तित्व रखने की कोशिश करें, लेकिन पर्याप्त व्यक्तित्व और हास्य। हर कोई मज़ेदार होता है जब उन्हें हास्य की भावना होती है, और लड़कों को यह भी पसंद है जब लड़कियों को सौम्य हो जाता है क्योंकि वे सांत्वना और उन्हें पुरुषों की तरह महसूस कर सकते हैं जैसे वे प्यार करते हैं।
  • लोकप्रिय लड़के को आप चरण 8 करना शीर्षक वाला चित्र
    8
    हमेशा अपने आप को याद रखना इस लड़के की वजह से पूरी तरह से बदलाव न करें इसके लायक नहीं बस अपनी शैली में कुछ नई चीजों को शामिल करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ आराम से रहें। यदि वह सच है तो वह आपको अधिक पसंद कर सकता है। लोग गलत महसूस कर सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से लोकप्रिय लड़के को आप चरण 9 करना चाहते हैं
    9
    स्कूल में एक प्रतिष्ठा प्राप्त करें उन गतिविधियों में व्यस्त रहें जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं एक स्वतंत्र, प्रेरित और मैत्रीपूर्ण व्यक्ति बनें लोग वास्तव में मूर्ख और नकली लोगों की तुलना में स्मार्ट और सफल लोगों के लिए आकर्षित होते हैं।
  • लोकप्रिय लड़के को आप चरण 10 बनाओ शीर्षक वाले चित्र
    10
    उसके पास जाओ! जब तक आपको पूरी तरह से सुनिश्चित न हो कि आप ऊपर दिए गए चरणों में सफल रहे हैं, तब तक कोई अनुमान न बनाएं। आपको एक महान पहली छाप बनाना चाहिए, इसलिए आकर्षक होना चाहिए जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप पहले चरण में सफल रहे हैं, जिसमें कुछ समय लग सकता है, तो आप उससे बात करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से लोकप्रिय लड़के को आप चरण 11 बनाएं
    11
    अच्छा हो वह पहले से ही आप में दिलचस्पी ले सकते हैं, लेकिन आने से डरते हैं। शांत होने के कारण आपको कम डरा देता है यद्यपि वह अब दिलचस्पी नहीं रखते हैं, वह आपको उपलब्ध होने पर अच्छा होने के लिए याद रखेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से लोकप्रिय लड़के को आप चरण 12 करना चाहते हैं
    12
    हमेशा अस्वीकृति के बाद पता चलेगा, जो दुनिया का अंत नहीं है। अपने घुटनों पर रोने और भीख माँगने के लिए उसके साथ रहना न करें। आदमी ऊब होने जा रहा है। इसके लिए कुछ हफ़्ते तक कमरा बनाएं। फिर फिर से प्रयास करें इसे बहुत बार मत करो, या यह आपको अनदेखा करना शुरू कर देगा। एक नया व्यक्ति ढूंढने की कोशिश करें! आपको कभी पता नहीं कि जब कोई अन्य व्यक्ति आपको आकर्षित करता है!
  • युक्तियाँ

    • अगर लड़का किसी कारण से आप का मजाक उड़ा रहा है, तो वह संभवतः आपको पसंद कर सकता है! इसे अच्छा ले लो, लेकिन इसे आपको चोट नहीं पहुंचाएं कहो कि जब आपको यह पसंद नहीं है, तो उसे दिखाएं कि आप अपने लिए सम्मान करते हैं।
    • थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • यदि वह आपको पसंद करना शुरू करता है, तो बस मुस्कुराएं और दिखाएं कि आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं और आप खुद पर गर्व महसूस करते हैं और सब कुछ।
    • अन्य लोगों के कपड़े की प्रतिलिपि बनाने के बजाय, अपनी खुद की शैली रखें दूसरे शब्दों में, अन्य शैलियों की परवाह किए बिना, आप जो भी पसंद करते हैं, बस इसे खरीद लें। हालांकि, पता है कि पागल शैलियों तुम दूर धक्का कर सकते हैं।
    • अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने से डरो मत। लेकिन कुछ भी बल न दें - हमेशा स्वयं बनें
    • परिपक्व हो जाओ और एक महिला की तरह काम करें, लेकिन बहुत सारे हास्य और साहस की भावना है।
    • उसे हर समय मत कहो, या वह तुम्हें पसंद नहीं कर सकता है और आप निराश महसूस करेंगे। याद रखें कि लोग चाहते हैं कि वे क्या नहीं कर सकते- लेकिन बहुत मुश्किल नहीं हो जब लिंक, संदेश, पत्र, ईमेल की बात आती है, तो यह आपके पास आती है जब आप हमेशा ही वार्तालाप शुरू करते हैं, तो लड़का जानता है कि उसे आपके पीछे नहीं चलना पड़ता है - आप हमेशा वहां होते हैं फिर वह सोचता है कि वह पहले ही जीता है, और उसे एक और लड़की के लिए छोड़ देता है जो संदेश को जवाब देने में 4 दिन का समय लेता है, आप तुरंत जवाब देने के बजाय
    • आपको लोकप्रिय लड़कियों के साथ दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है यदि वे आपके साथ खराब हों और यदि आप अभी भी पहले चरण पर हैं। यदि वे आपको पूछते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपके पास अन्य योजनाएं हैं लेकिन अगर वह वहां जा रहा है, तो जाओ। उसे आपके पक्ष से खड़ा होना चाहिए।
    • अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनें एक लड़के के दोस्त उसके बारे में बहुत कुछ कह सकते हैं- अगर वे कठोर हैं, तो वह भी एक अच्छा मौका है।
    • अपने सभी चुटकुले पर हँसते हैं, भले ही वे बहुत मजेदार न हों लेकिन उस मूर्ख लड़की को मत बनो क्या यह प्यारा है? हो सकता है क्या ऐसा कुछ है जो गरिमा का अभाव है और आपको बहुत गूंगा दिखता है? बेशक तो इसे ज़्यादा मत करो!
    • अपने आप को रहो!
    • झूठी मत बनो, या अपने जीवन के अनुभवों के बारे में झूठ मत बोलो नकली परिभाषा: दूसरों को प्रकट करने के लिए शैली / आदत आदि को लागू करने की कोशिश करें। उदाहरण: जब आप वास्तव में बुरा महसूस करते हैं, क्योंकि आप अच्छी तरह से शिक्षित हैं, तो कसम खाता हूँ

    चेतावनी

    • गंभीरता से सोचें कि वह आपके लिए सही आदमी है! यदि आपके पास उसके साथ आम में कुछ नहीं है, तो एक अविश्वसनीय व्यक्तित्व के साथ अन्य लोगों पर नज़र रखें और जिनके साथ आप मज़ेदार हो सकते हैं।
    • कुछ लोग आपको बता सकते हैं कि वह आपको पसंद नहीं करता है, या आपने उसने बीमार से बात की है। इस पर किसी पर विश्वास मत करो, जब तक कि आप उसे कहकर यह नहीं सुनें कि
    • उसके साथ बहुत जुनून न रहें, या वह आपके साथ ऊब जाएंगे और अगले लड़की को चले जाएंगे ...
    • उसे तुम्हें कुछ भी करने के लिए नहीं दबाएं- यह आप ही हैं जो नियंत्रण में है।
    • उसे बहुत अधिक घूर रहें, या वह आपके आस-पास असहज महसूस करेगा।
    • अपने अतीत के बारे में बात मत करो, वह उसे पसंद नहीं कर सकते

    आवश्यक सामग्री

    • बहुत सारे पानी, फल, सब्जियां और साबुत अनाज!
    • अच्छी गुणवत्ता बाल उत्पादों
    • अच्छी गुणवत्ता वाले त्वचा / मुँहासे उत्पादों
    • स्टाइलिश कपड़े (जो फिट और आप पर अच्छे लगते हैं)
    • दुर्गन्ध (रोल-ऑन या स्प्रे)
    • टूथपेस्ट और माउथवैश (लड़कों को बुरा सांस पसंद नहीं है!)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com