IhsAdke.com

कैसे आपका सुंदर लड़का शैली जारी करने के लिए

लड़कियों को चुनना चाहते हैं? यह आपकी प्यारी लड़का शैली को कैसे रिलीज करने के लिए और मिलने वाली किसी भी लड़की को जीतने के लिए एक गाइड है।

चरणों

अपनी खूबसूरत लड़के स्गाग चरण 1 को चालू करें
1
कैप प्राप्त करें आप इसे टोपी के पीछे शांत हस्ताक्षर के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं - लड़कियों को यह पसंद आएगा। हमेशा अपने नए कपड़े मैच के लिए एक नई टोपी खरीदें
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रीटी बॉय स्गाग चरण 2 चालू करें
    2
    इत्र का उपयोग करें यह हिस्सा आवश्यक है टीम जिसे आप खरीद सकते हैं सर्वोत्तम ब्रांडों के इत्र के साथ, राल्फ लॉरेन की "टट्टू" या "एक्स" लाइन से कुछ भी। अच्छा उत्पाद चुनने का प्रयास करें, सस्ते वाले नहीं
  • अपनी खूबसूरत लड़का स्गाग चरण 3 चालू करें
    3
    तैयार हो जाओ जो भी आपके बारे में अच्छा लगता है उसका प्रयोग करें यह ब्रांडेड कपड़े होने की ज़रूरत नहीं है प्रत्येक व्यक्ति की पोशाक की अपनी शैली है बस तुम हो!
  • अपनी खूबसूरत लड़के का स्वाद चरण 4 चालू करें
    4
    नृत्य। अगर वह नाचते हैं, तो वह लड़कियों को आकर्षित करने में सक्षम नहीं होगी और अगर वह लड़कियों को आकर्षित नहीं कर सकती तो उसे "सुंदर लड़का शैली" नहीं मिलेगी। इंटरनेट पर हिप-हॉप और रैप वीडियो देखने का प्रयास करें और आप जो देखते हैं उसकी नकल करें। वैकल्पिक रूप से, आप कक्षाएं ले सकते हैं या किसी मित्र से आपको सिखाने के लिए नृत्य करने के लिए कह सकते हैं।



  • अपनी खूबसूरत लड़के का स्वाद चरण 5 पर क्लिक करें
    5
    Estilômetro। स्टाइलस शायद आपके पूरे प्यारे लड़के सेटअप का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। स्टाइलस मानसिक गेज है जो आपको अपने सुंदर लड़के शैली की ऊंचाई बताता है। उच्च, बेहतर अपने stylus उच्च शैली duels में प्रतिस्पर्धा, प्रतियोगिताओं जिसमें आप एक और प्यारा बच्चा के खिलाफ अपने प्यारा बच्चा शैली की तुलना में रखें।
  • अपनी खूबसूरत लड़के का स्वाद चरण 6 चालू शीर्षक वाला चित्र
    6
    सौंदर्य। सौंदर्य "सुंदर लड़का शैली" को परिभाषित करता है आप बाल कटाने के साथ काम कर रहे हैं, और सुगंधित होने पर अपनी सुंदरता को बढ़ा सकते हैं। सप्ताह में 3 से 4 बार काम करने की कोशिश करें। लेकिन याद रखना कि आपकी मांसपेशियों को बहुत ज्यादा टायर नहीं है
  • अपनी खूबसूरत लड़के स्गाग चरण 7 को चालू करें
    7
    एक खेल का अभ्यास करें यदि आप स्नेही, ध्वनि बास्केटबॉल खेलना चाहते हैं। यदि आप कठिन देखना चाहते हैं, तो रग्बी या फुटबॉल खेलें आइस हॉकी भी आपको कठिन दिखेंगे, लेकिन एक ही समय में कुशल और संतुलित।
  • अपनी सुंदर लड़के स्गाग चरण 8 चालू करें
    8
    संयुक्त करें। लाल और सफेद, काले और सफेद, नीले और काले, काले और पीले और काले और लाल जैसे मिश्रणों के रंगों का मिश्रण करें।
  • अपनी सुंदर लड़के स्गाग चरण 9 को चालू करें
    9
    एक घड़ी खरीदें एक काला या सोने की घड़ी खरीदें जो ध्यान देने योग्य है और बाहर खड़ा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com