IhsAdke.com

कैसे एक सेक्सी लड़की को खोजने के लिए

तो, क्या आप एक सेक्सी लड़की से मिलना चाहते हैं? टोनिंग पैर, एक सेक्सी पीठ, एक पतली कमर, सुंदर सेक्सी स्तनों और गर्म होंठ के साथ एक घुमावदार नितंबों ठीक है, सबसे पहले, आपको कुछ के साथ ट्रेनिंग की ज़रूरत है ऊपर से नीचे तक नहीं शुरू कर सकते हैं! आप अपने कौशल और शैली को विकसित करने के लिए यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप एक अविश्वसनीय औरत के साथ रात, एक सप्ताह या वर्ष प्राप्त करें।

चरणों

एक सेक्सी लड़की चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
ध्यान आकर्षित करना शुरू करने के लिए एक शैली खोजें कभी अतिरंजित न करें, लेकिन थोड़ी कोशिश भी करें प्रभावित करने के लिए पोशाक, लेकिन आसानी से ऐसा करने में, आप "मैं एक सेक्सी आदमी" से अधिक कहता हूं: यह दर्शाता है कि यह आकर्षक है और इसकी शैली है लेकिन यह भी परिष्कृत और रहस्यमय है। हर लड़की जानता है कि शर्ट पहनने वाला कोई व्यक्ति, चौड़ी, टोपी और शॉर्ट्स पहनता है और एक राक्षस पीने वाला बच्चा सिर्फ एक बच्चा है। डिज़ाइनर कपड़े खरीदने की कोई आवश्यकता नहीं है - उदाहरण के लिए डिपार्टमेंटल स्टोर्स में शर्ट, पैंट और जूते जैसी खूबसूरत वस्तुओं की तलाश करें।
  • एक सेक्सी लड़की चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना चेहरा दाढ़ी और अपने बाल काट! एक सेलिब्रिटी की तरह देखो! ऐसे दृश्यों को चुनें जिनके द्वारा पहले से ही लड़कियों को पागल होना है अच्छे उदाहरण क्रिस हैम्सवर्थ, ब्रैड पिट, कॉलिन फैरेल और चेनिंग टैटम के कलाकारों के हैं।
  • एक सेक्सी गर्ल चरण 3 खोजें
    3
    दौड़ के लिए बाहर निकलने और कुछ भार उठाने की कोशिश करें ताकि आपके कपड़े शरीर को बेहतर फिट बैठें और आप अधिक मर्दाना देख सकें। इसके अलावा, इनमें से ज्यादातर महिलाएं व्यायाम करती हैं, जिसका अर्थ है कि यदि वे एक को प्रभावित करते हैं, तो बातचीत शुरू करें, उसे एक दिन बुलाएं, और फिर उसे अपनी शैली और व्यक्तित्व दिखाएं, BAM, अपनी सेक्सी लड़की मिल



  • एक सेक्सी लड़की चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यह हमेशा एक अच्छी गंध है, क्योंकि आपको कभी नहीं पता होगा कि आप किसी सेक्सी लड़की से मिलेंगे या उसे ढूंढकर कैसे देखेंगे।
  • एक सेक्सी गर्ल चरण 5 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    5
    आश्वस्त रहें और अपने आप को हो इस प्रकार की लड़की को अतिसंवेदनशील लोगों द्वारा गाया जाता है जो झटके या मुर्गियों के लिए बाहर निकलते हैं। विचार शांत होना है, लेकिन थोड़ा रहस्यमय है, इसलिए वह आपको अधिक से अधिक चाहता है
  • एक सेक्सी गर्ल चरण 6 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसे ढूंढिए सेक्सी महिलाएं हर जगह हैं! सबसे अधिक आकर्षक आमतौर पर उन लोगों को अधिक सक्रिय माना जाता है। लेकिन यह हो सकता है कि आपके पास मेरे से एक अलग स्वाद है, इसलिए बस सोचें कि आप अपनी लड़की को क्या करना चाहते हैं (क्योंकि आपको उसके साथ किसी तरह के संबंध बनाने की ज़रूरत है) और उपयुक्त जगह ढूंढें। यदि आप नाच लड़कियों की तरह, अपने नए आत्मविश्वास के साथ एक नाइट क्लब में जाएं। या, यदि आप toned लोगों को पसंद करते हैं, तो कुछ स्थानीय क्षेत्र में एक निशान बनाएं। ज्यादातर सेक्सी लड़कियों को जो सड़क पर रोज़ का आनंद लेते हैं, और आमतौर पर अगर वे एकल होते हैं, तो वे कुत्तों को उनके साथ ले जाते हैं, जो बातचीत शुरू करने का एक बढ़िया तरीका हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से एक सेक्सी गर्ल चरण 7 खोजें
    7
    जाना इसे खोजें! ट्रस्ट एंड विनम्रता हमेशा एक लड़की (या कम से कम जिन्हें आप जीतना चाहते हैं) जीतेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com